कैसे हाई स्कूल में जीवित रहना है जिसे आप डिटेस्ट करते हैं

यहां तक ​​कि अगर आप स्कूल से नफरत करते हैं तो आपको अपनी सारी ताकत के साथ भाग लेने के लिए मजबूर किया जाता है, इसे बनाने और बचने का एक तरीका है। यह आलेख पढ़ें कि कैसे पता करें

कदम

उच्च विद्यालय में जीवित रहने वाला छवि आप घृणा चरण 1
1
दोस्तों के तथ्यों यह काफी सरल लगता है लेकिन आपके पास जितने अधिक दोस्त होंगे, उतना ही वे आपको उन चीज़ों से विचलित करने में मदद करेंगे, जिनकी आप घृणा करते हैं। यह संभव है कि वे जितना स्कूल करते हैं उतना स्कूल को घृणा करेंगे, इसलिए आप चिल्ला सकते हैं और उनके साथ शिकायत कर सकते हैं। साथ ही, सुबह में सुबह छह बजे अपने बिस्तर से बाहर खींचने के लिए आपके पास एक अच्छा कारण होगा।
  • उच्च विद्यालय में जीवित रहने वाला छवि आप हेट स्टेप 2
    2
    अपने शिक्षकों को प्रभावित करें यदि आपके शिक्षकों में बुराई का अवतार होता है, तो उन्हें बहुत करीब आने से रखने का सबसे अच्छा तरीका बनना है "प्रोफेसर के नारियल"। इसका अर्थ है कक्षा में ध्यान दें, सभी कार्यों को पूरा करें, परीक्षाओं में अच्छे ग्रेड लें और बहुत सारे प्रश्न पूछें. चूंकि आपके कई सहपाठियों में बहुत कम औसत हो, इसलिए आपको अपने शिक्षकों को यह पता कर चकित करना चाहिए कि वे वास्तविक व्यंग्य हैं। वे आपके साथ हल्का हो जाएंगे, खासकर यदि आप केवल एक ही हैं, जबकि आपके टीम के सभी सदस्य पर्याप्त या अपर्याप्त होंगे
  • उच्च विद्यालय में जीवित रहने वाला छवि आप घृणा चरण 3
    3
    सकारात्मक पहलुओं की तलाश करें आपको सबसे भयानक अनुभवों में भी एक अच्छा पक्ष मिल सकता है। यदि आप इसकी तलाश करते हैं, तो आप इसे अपने स्कूल में भी ढूंढने में सक्षम होना चाहिए। पता करें कि आपके उच्च विद्यालय को क्या पेशकश करनी है और इन अवसरों का लाभ उठाने का प्रयास करें। उदाहरण के लिए, यदि आपके स्कूल में एक मजबूत फुटबॉल टीम है, तो इसका हिस्सा बनने की कोशिश करें। अगर, दूसरी तरफ, आप विभिन्न कला और चित्रकला पाठ्यक्रमों के साथ छात्रों को प्रदान करना चाहते थे, एक को चुनते हैं जो आपकी रूचि रखते हैं और अपनी रचनात्मकता को वेंट करते हैं।
  • उच्च विद्यालय में जीवित रहने वाला छवि आप घृणा चरण 4
    4
    बहाना यह दुनिया में सबसे सुंदर जगह है। मन अजीब चुटकुले बना सकता है अपने जेल-जाल में पागलों की तरह मज़ा लेने की कल्पना करने का प्रयास करें इससे आपको बेहतर महसूस करना चाहिए और आप स्कूल से अभिभूत नहीं महसूस करेंगे। सावधान रहो, कुछ भी मूर्खतापूर्ण न करें, जैसे कि आप पागलों की तरह हँसते हैं, क्योंकि आप अपमानित और छेड़छाड़ को समाप्त कर सकते हैं।



  • उच्च विद्यालय में जीवित रहने वाले छवि को आप हेट चरण 5 से नफरत करते हैं
    5
    अपने शिक्षक / सलाहकार / निर्देशक से बात करें वे आपकी मदद करने के लिए हैं यदि विशेष रूप से कुछ ऐसा है जो आपको अपने स्कूल में पसंद नहीं है, जैसे कैंटीन में सभ्य भोजन की कमी है, तो अपने प्रबंधक से पूछें कि क्या आप स्व-सेवा खोल सकते हैं (जंक फूड को प्रोत्साहित करने वाले चीजों का सुझाव न दें, अन्यथा यह आपको बताएगा कोई)।
  • उच्च विद्यालय में जीवित रहने वाला छवि आप हेट चरण 6
    6
    याद रखें कि यह बहुत बुरा हो सकता है यदि आप एक खतरनाक हाई स्कूल (जहां आपको हर दिन स्कूल जाने के लिए एक धातु डिटेक्टर के नीचे जाना है) नहीं जाते, तो यह सोचने की कोशिश करें कि स्थिति कितनी खराब हो सकती है। शायद आपको लगता है कि आपका स्कूल भयानक है, लेकिन याद रखना कि वहां बहुत अधिक बुरे लोग हैं, जहां छात्रों को आपके मुकाबले अधिक गंभीर समस्याएं हैं। इसलिए अगर हर दो हफ्ते से शूटिंग नहीं हो रही है, तो आप खुद को भाग्यशाली, बहुत भाग्यशाली मानते हैं।
  • उच्च विद्यालय पर जीवित जीवित छवि, आप नफरत चरण 7
    7
    Trasferisciti। इसे अंतिम उपाय के रूप में उपयोग करें यदि समस्या बनी रहती है और आप इसे किसी अन्य तरीके से हल नहीं कर सकते, तो किसी अन्य स्कूल में जाने पर विचार करें। अन्य विद्यालयों पर शोध करें और उनके फायदे और हानि खोजें, और जानने के लिए
  • टिप्स

    • अपने आपको याद दिलाएं कि आप वहां हमेशा के लिए नहीं रहेंगे
    • कभी भी सबक नहीं छोड़ें - यह लोगों की सबसे बड़ी गलतियों में से एक है। आप इतिहास से नफरत करते हैं, आप हमेशा कक्षा में मौजूद रहना चाहिए। आप कुछ भी नहीं करेंगे, न ही नोट लेने या एक महत्वपूर्ण सबक छोड़ने का अवसर न होने के कारण चीजें खराब करेंगी। आपके सभी साथी आपके आगे एक कदम होंगे। आलसी होने के कारण भुगतान नहीं होता है तो जब परीक्षा देने के लिए समय आता है, तो आपके पास अध्ययन करने के लिए कुछ भी नहीं होता है और आप एक खराब निशान लेते हैं। कक्षा में जाएं मुझ पर भरोसा करो, मैं स्वयं वहां गया हूं ऐसा होने की संभावना है कि यह आपके साथ हुआ, लेकिन आपने अभी तक ऐसा नहीं देखा है।
    • हमेशा अपना सर्वश्रेष्ठ करें इससे आपको बेहतर ग्रेड प्राप्त करने और आगे बढ़ने में मदद मिलेगी।
    • अपने विद्यालय को देखिए जैसा कि आप देख रहे हैं। फिर, कंफ़ेद्दी को कम करने और इसे कचरे में फेंककर डिज़ाइन को अलग कर सकते हैं।
    • अपने स्कूल की ताकत का पता लगाएं और अपने लाभ के लिए इसका इस्तेमाल करें। उन्हें प्राप्त करें।
    • उन सभी चीजों की एक सूची बनाएं जिन्हें आप सोचते हैं कि आपके स्कूल में सुधार किया जा सकता है। यथासंभव अधिक विशिष्ट रहें एक याचिका बनाएं और यथासंभव अधिक से अधिक हस्ताक्षर प्राप्त करने का प्रयास करें। फिर प्रिंसिपल या व्यवस्थापक को सूची दिखाएं। संभावना है कि वे आपको जवाब देंगे।
    • शिक्षकों के साथ भी मिलनसार हो
    • स्कूल में भाग लेने में सर्वश्रेष्ठ पक्ष हमेशा ढूंढने की कोशिश करें, जैसे मित्र, पाठ आपको रोचक, आदि मिलते हैं और छोटी परेशानी के बारे में चिंता न करें। कुछ भी सही नहीं है और याद रखिए, इसमें डिप्लोमा में थोड़ी कमी है

    चेतावनी

    • स्कूल छोड़ें मत यह केवल चीजों को बदतर बना देगा
    • शिक्षकों के साथ बहुत मददगार न हो वे सोचेंगे कि आप परेशान हैं।
    • इस बात को याद रखें: "इसे तोड़ने से पहले अपने सिर को लपेटो मत"
    • शर्मीली मत बनो शील केवल आपको अपर्याप्त महसूस करेगी
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com