नेत्रश्लेष्मलाशोथ होने का बहाना कैसे करें

क्या आप नेत्रश्लेष्मलाशोथ होने का ढोंग करना चाहते हैं? शायद शुक्रवार की सुबह, आप को नष्ट कर दिया गया है और आपको वास्तव में दिन का समय लेने की ज़रूरत है, या आप अपनी बहन के खर्च पर एक अलग मजाक तैयार कर रहे हैं ... जो भी मामला हो, आपका लक्ष्य आपकी आंखों का भ्रम पैदा करना है लाल और संक्रमित ऐसा करने के लिए, आपको केवल नेत्रश्लेष्मलाशोथ के लक्षण अनुकरण करना है, जो लालिमा, फाड़ और स्राव है ऐसा करने के कुछ आसान और त्वरित तरीके यहां दिए गए हैं।

कदम

भाग 1

अपनी आँखें लाल करें
नकली गुलाबी आई चरण 1 नामक छवि
1
अपनी आँखों को सूखा बनाओ जब वे पर्याप्त रूप से हाइड्रेटेड नहीं होते हैं, तो वे आग लग सकते हैं और रेडदेन कर सकते हैं यदि आप लगभग 30 मिनट के लिए जितना संभव हो सके झपकी लेना चाहते हैं, वे खराब स्नेहन के कारण चिढ़ आना शुरू कर देंगे। आप एक प्रशंसक के सामने बैठकर और पलक से बचने की प्रक्रिया को गति दे सकते हैं, लेकिन एक बात याद रखो! पलकें एक विशेष कारण के लिए पड़ी हैं, जो आंखों की रक्षा करना है, इसलिए यदि झुंझलाहट अत्यधिक हो, तो इसे सामान्य रूप से करना शुरू हो जाता है और हो सकता है कि खो हाइड्रेशन को ठीक करने के लिए आंखें भी लागू हों।
  • छवि का शीर्षक नकली गुलाबी नेत्र चरण 2
    2
    आंखों के आस-पास का क्षेत्र ख़त्म करना नेत्र रोग विशेषज्ञ ने आपको लाखों बार अपनी आंखों को रगड़ने के लिए नहीं बताया होगा, क्योंकि इससे उन्हें दूषित होने और परेशान करने का जोखिम होता है। आप कॉर्निया को भी नुकसान पहुंचा सकते हैं, जो पारदर्शी झिल्ली है जो आईरिस को बचाता है। अपनी आँखों को रगड़ कर उन्हें रेडडेन कर देता है और नसों को हाइलाइट करता है, इसलिए यह आपको वांछित परिणाम प्राप्त करने की अनुमति देता है। इस प्रक्रिया के दौरान उन्हें बचाने के लिए, यह केवल आँखों के आसपास क्षेत्र की मालिश करता है और अप्रत्यक्ष रूप से आंखों को उत्तेजित करता है।
  • आंखों और पलकियां सीधे रगड़ें मत: इस तरह आप कॉर्निया को नुकसान पहुंचाने से और आंखों को दूषित करने से बचेंगे। आप केवल उन्हें थोड़ा परेशान करेंगे और आप वांछित परिणाम प्राप्त करेंगे।
  • छवि का शीर्षक नकली गुलाबी नेत्र चरण 3
    3
    पूल में तैरना कभी-कभी आपको अपने आप को लाल पलकें और खून की आँखों से ढूंढने के लिए तैरने की आवश्यकता होती है। यह होने के लिए काफी सामान्य है: यह पूल में पाए जाने वाले परेशानियों के कारण है। जब कॉर्निया पानी के संपर्क में आता है, सुरक्षात्मक आंसू फिल्म का सफाया हो सकता है, जिससे आँखें परेशानियों के लिए कमजोर बना सकती हैं।
  • क्लोरीन आँखों में जलन पैदा कर सकता है इस रसायन का उपयोग स्विमिंग पूल में लोगों द्वारा छोड़े गए जीवाणुओं और बैक्टीरिया को समाप्त करने के लिए किया जाता है। क्या आप सोच रहे हैं कि यह कौन से सूक्ष्मजीव है? जो लोग sebum, गंदगी और यहां तक ​​कि मूत्र से आते हैं (पांच वयस्कों में से एक पूल में पेशाब करने के लिए स्वीकार करता है) क्लोरीन सबसे ज्यादा समाप्त कर सकता है, लेकिन सभी नहीं, बैक्टीरिया, इसलिए सुरक्षात्मक आंसू फिल्म निकाल दी गई है, इसलिए वे आँखों में आ सकते हैं और उन्हें परेशान कर सकते हैं।
  • स्विमिंग आपकी मदद कर सकता है नाटक के नेत्रश्लेष्मलाशोथ, लेकिन अगर आप सावधान नहीं हैं, तो आप वास्तव में इसे अनुबंध कर सकते हैं। यह संक्रमण जीवाणु उत्पत्ति का है और जो लोग अक्सर पूल में सामान्य होते हैं यह समझने की कोशिश करें कि क्या आपको नेत्रश्लेष्मलाशोथ लेने का खतरा है जैसा कि आप इसे अनुकरण करने का प्रयास करते हैं।
  • भाग 2

    लालच को उत्तेजित करना
    छवि का शीर्षक नकली गुलाबी नेत्र चरण 4
    1
    एक प्याज काटें यह ज्ञात है कि प्याज की कटाई के कारण फाड़ फूट पड़ता है, इसलिए यह आपकी आंखों को लाल बनाने और वांछित प्रभाव प्राप्त करने के लिए एक त्वरित और आसान तरीका है।
    • जब एक प्याज काटा जाता है, तो यह एक पदार्थ उत्पन्न करता है जिसे सिंक-प्रोपेनिथियल-एस-ऑक्साइड, एक सल्फर-आधारित परिसर कहा जाता है, और इसे हवा में रिलीज करता है। एक बार आंखें आ जाती हैं, तो अस्थिरता ग्रंथियां इस परेशान एजेंट को खत्म करने के लिए तरल को छिपाना शुरू कर देती हैं।
    • मिठाई प्याज अन्य रूपों की तुलना में कम सिंक-प्रोपेनिथियल-एस-ऑक्साइड का उत्पादन करते हैं, क्योंकि उच्च चीनी और पानी की सामग्री परेशान एंजाइमों को कम कर सकती है। इसलिए, अगर आप वास्तव में रोना चाहते हैं, तो पीले और मधुर लोगों की तुलना में लाल या सफेद प्याज चुनें।
  • छवि का शीर्षक नकली गुलाबी नेत्र चरण 5
    2
    आई ड्रॉप का उपयोग करें यदि आप बहुत कठिन काम नहीं करना चाहते हैं, तो एक फार्मेसी में आँख ड्रॉप आमतौर पर निर्देश केवल एक या दो बूंदों को लागू करने के लिए इंगित करते हैं। फाड़ का एक भ्रम पैदा करने के लिए, थोड़ी अधिक का उपयोग करें और इसे अपने चेहरे पर प्रवाह दें। उन्हें अपनी गाल पर सूखा न दें कि ये आपकी आंखें लगातार रो रही हैं।



  • छवि का शीर्षक नकली गुलाबी नेत्र चरण 6
    3
    मेन्थॉल स्टिक का उपयोग करें क्या आपने कभी सोचा है कि अभिनेता कमान पर कैसे रो रहे हैं? कुछ वास्तव में प्रतिभाशाली हैं, अन्य लोग इस उत्पाद का उपयोग करते हैं। एक मेन्थॉल स्टिक एक मोम स्थिरता वाले पदार्थ वाला एक ट्यूब है। इसका इस्तेमाल करने के लिए आपको अपनी आंखों के नीचे रगड़ना पड़ेगा और रोने लगेंगे। यथार्थवादी रोना दृश्य बनाने के लिए आमतौर पर नाटकीय प्रस्तुतियों में इसका इस्तेमाल किया जाने वाला एक तरीका है। यदि आप नेत्रश्लेष्मलाशोथ होने का ढोंग करना चाहते हैं, तो भाग के नीचे सभी तरह से क्यों न जाएं और एक वास्तविक पेशेवर क्या करें?
  • भाग 3

    सिक्योरिटी का अनुकरण करें
    छवि का शीर्षक नकली गुलाबी नेत्र चरण 7
    1
    रात के दौरान बनाए गए क्रस्ट को न हटाएं यदि आप अभी जाग गए हैं, तो आपकी आँखों के कोनों में कुछ गंदगी या क्रस्टिंग हो सकती है। चूंकि नेत्रश्लेष्मलाशोथ इसी तरह के स्राव का कारण बनता है, इसलिए उन्हें छोड़कर वे सिमुलेशन को सही करने की अनुमति देते हैं।
  • छवि का शीर्षक नकली गुलाबी नेत्र चरण 8
    2
    आंखों के नीचे एक पारदर्शी होंठ चमक या वेसिलीन लागू करें। संक्रमण की गंभीरता के आधार पर नेत्रश्लेष्मलाशोथ अलग रंग और मोटाई के स्राव का कारण बन सकता है। ज्यादातर मामलों में वे मोटे और पारदर्शी होते हैं। यदि आप एक पारदर्शी होंठ चमक या वेसलीन लागू करते हैं, तो आंखों के नीचे से 15 मिमी की गणना की जाती है, ऐसा प्रतीत होता है कि वे एक मोटी तरल का उत्पादन कर रहे हैं।
  • सुनिश्चित करें कि होंठ चमक में चमक शामिल नहीं है, अन्यथा लोग समझ जाएंगे कि यह एक भाप है।
  • इसके अलावा, होंठ ग्लोस या वेसिलीन को लागू करने के बाद, सुनिश्चित करें कि आप अपनी आँखें रगड़ें नहीं: यदि इन पदार्थों को अंदर लेना था, तो वे आपको एक बड़ा झुंझलाहट दे सकते हैं, यह न बताएं कि वे बल्बों के लिए अच्छा नहीं हैं।
  • छवि का शीर्षक नकली गुलाबी नेत्र चरण 9
    3
    आँखों से आँसू सूख मत करो यदि आप कई आँसू पैदा करने और सही नेत्रश्लेष्मलाशोथ का अनुकरण करने में कामयाब रहे हैं, तो आपको इन्हें आंतरिक कविता में और पलकों के आसपास जमा कर देना चाहिए। यदि मजाक का शिकार एक वास्तविक भरोसा है, तो आप उसे समझ सकते हैं कि आँसू सूक्ष्म और पारदर्शी स्राव हैं।
  • टिप्स

    • नेत्रश्लेष्मलाशोथ सही करने के लिए, squint और अक्सर झपकी। संक्रमण उन्हें सहज बनाता है, इसलिए यदि आप भाग में अच्छी तरह से भागना चाहते हैं, तो आपको अपनी आंखों को पूरी तरह से खुली रखने में कठिनाई होने की आशंका चाहिए।
    • नेत्रश्लेष्मलाशोथ अक्सर धुंधला या परिवर्तित दृष्टि का कारण बनता है, इसलिए अच्छी तरह से देखने का नाटक करने से ये संक्रमण की सच्चाई के अन्य लोगों को समझा जाएगा।
    और पढ़ें ... (8)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com