स्वाभाविक रूप से एक नेत्र संक्रमण का इलाज कैसे करें

वायरस, कवक और जीवाणु जैसे रोगजनक रोग ऐसे रोगों के वाहक होते हैं जो किसी भी समय हमारे शरीर प्रणाली पर आक्रमण कर सकते हैं, जिससे विभिन्न संक्रमण हो सकते हैं। सबसे आम संक्रमणों में से एक नेत्रश्लेष्मलाशोथ के रूप में जाना जाता है ओक्यूलर अंग हमेशा इस खतरे से अवगत होता है कि वायरस या बैक्टीरिया लस और खुजली के कारण अपने झिल्ली को घुसना कर देते हैं। फिर भी, इस संक्रामक आंख में संक्रमण प्राकृतिक उपचार के उपयोग के माध्यम से ठीक हो सकता है।

कदम

इमेज शीर्षक से ट्रीट आइ संक्रमण स्वाभाविक रूप से चरण 1
1
संक्रमण के पहले चरण में, स्तन के दूध की बूंदों के साथ अपनी आंखों को स्प्रे करें, जिसमें इम्युनोग्लोबुलिन ए को नियंत्रण में बैक्टीरिया के विकास को रखने में सक्षम है। स्तन का दूध भी बैक्टीरिया को ओक्यूलर झिल्ली पर हमला करने से रोकता है। उपचार को तीन बार दोहराएं और जीवाणु नेत्रश्लेष्मलाशोथ के पूर्ण रूप से लापता होने तक जारी रखें।
  • इट्स शीर्षक सेट आलू चरण 3



    2
    उबलते पानी में 5 मिनट के लिए बबूल के पत्तों को विसर्जित करें और सूजन आंखों पर लागू होने के लिए गर्म सेकेंडर बनाएं। वैकल्पिक रूप से एक गिलास पानी में हल्दी पाउडर के एक चम्मच को पतला कर दें, और बूंदों में मिश्रण का उपयोग करें, जैसे कि यह एक सामान्य आंखें बूँदें, सूजन के पूर्ण रूप से लापता होने तक इसे लागू करते हैं।
  • छवि शीर्षक सेत आइ संक्रमण स्वाभाविक रूप से चरण 3
    3
    सूजी हुई आंखों में एक गीली चाय की थैली लागू करें, चाय के पत्तों की टनीक एसिड सामग्री प्रभावी ढंग से इसके आकार को कम करने से छुटकारा दिला सकता है।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com