एक सौंदर्य की दुकान कैसे खोलें

यहां कुछ बातों पर विचार किया गया है कि क्या आप एक सौंदर्य की दुकान खोलना चाहते हैं।

कदम

1
स्थानीय विश्वविद्यालय या विद्यालय में कुछ व्यावसायिक सबक लेने पर विचार करें। व्यापार दुनिया में प्रवेश करने से पहले जितना संभव हो, जानें विचार करें कि पहली जगह में आप एक छोटे से व्यवसाय शुरू करेंगे और दूसरा, एक सौंदर्य की दुकान। यदि आप कुछ पाठों का पालन नहीं कर सकते हैं, तो पुस्तकालय में पुस्तकों के माध्यम से जितना सीखें उतना सीख सकते हैं या एक संदर्भ के रूप में सुंदरता की दुकान खोलने की पुस्तकों के लिए इंटरनेट पर खोज करें।
  • 2
    अपने लक्षित बाजार की पहचान करें क्या आप लक्जरी उत्पादों, त्वचा देखभाल उत्पादों, या विशिष्ट जातीय उत्पादों को बेचने में रुचि रखते हैं? जब आप लाभ में वृद्धि करते हैं तो आप जो उत्पादों को बेचते हैं, उनकी गुणवत्ता में सुधार कर सकते हैं, लेकिन जब तक आप कुछ सुरक्षित और विश्वसनीय ब्रांडों तक सीमित स्टॉक रखते हैं, और शायद कुछ उपहार कार्ड
  • 3
    अलग-अलग उत्पादों, व्यक्तिगत रूप से और अन्य ऑनलाइन स्टोर में देखें। पता करें कि लोग क्या पसंद करते हैं, और सस्ते कीमतों पर सबसे लोकप्रिय थोक आइटम कहां प्राप्त करें



  • 4
    अपने स्टोर के लिए जगह की तलाश शुरू करें। क्या आप एक भौतिक कक्ष नहीं जा रहे हैं, या आप खुद को इंटरनेट तक सीमित नहीं करना चाहते हैं? याद रखें कि छोटे से शुरू करना बेहतर है केंद्र में विशाल किराए के कमरे को डाउनसाइज करने के बजाय, पुनर्निर्मित गेराज में बहुत ज्यादा बढ़ना बेहतर होता है।
  • 5
    सब कुछ ध्यान दें इसमें बजट परमिट के बारे में बजट, उत्पाद जानकारी, उत्पादन और सूचना शामिल है, सब कुछ. सब कुछ ध्यान दें अब ध्यान देने योग्य लग सकता है, लेकिन कुछ महीनों में आप अचानक आप खुश हो जाएगा। "

  • टिप्स

    • अलमारियों को भरने के लिए बेकार सामग्री के बहुत सारे स्टॉक न लें। इस बाजार में गुणवत्ता की तुलना में गुणवत्ता अधिक होती है अपने ग्राहकों की तलाश में रहें।

    चेतावनी

    • व्यापार में आने के लिए लंबे समय से आवेदन और परेशानियों के माध्यम से आपूर्तिकर्ताओं से क्रेडिट की जांच मत करो ब्रांड जो आपके नए व्यापार में रुचि रखते हैं चुनें और आपकी सहायता के लिए उपलब्ध हैं!
    • जब आप पहली बार शुरू करते हैं तो गोदाम पर € 10 000 खर्च न करें, यदि आपके पास दो तरफ़ एक तरफ नहीं है। जब आप चीजों की प्रगति देखते हैं तो छोटा और बढ़ोतरी शुरू करें
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com