कैसे व्यापार कार्ड प्रिंट करने के लिए

आपकी आवश्यकताओं के आधार पर, व्यवसाय कार्ड प्रिंट करने के कई तरीके हैं आप उन्हें अपने घर के पास एक डिजिटल कॉपी की दुकान में मुद्रित कर सकते हैं, उन्हें इंटरनेट पर ऑर्डर कर सकते हैं या अपने कंप्यूटर से प्रिंट कर सकते हैं। प्रत्येक पद्धति में इसके संभावित फायदे और कमियां हैं यह मार्गदर्शिका आपको दिखाएगा कि आपको कस्टमाइज़ किए गए व्यावसायिक कार्ड कैसे मुद्रित करना चाहिए जो आपको और आपके व्यवसाय का श्रेष्ठ प्रतिनिधित्व करते हैं।

कदम

विधि 1

डिजिटल कॉपी शॉप में
काम शीर्षक से लड़ने के काम पर लड़ाई 9
1
तुम्हें पता होना चाहिए कि आप क्या चाहते हैं और आप कितना खर्च करना चाहते हैं। एक दुकान में जो डिजिटल प्रिंट प्रदान करता है, आपके टिकट का व्यक्तिगत डिज़ाइन न केवल आपकी आवश्यकताओं पर निर्भर करता है बल्कि आपके पास उपलब्ध बजट पर भी निर्भर करता है। अग्रिम में किस प्रकार के कार्ड का उपयोग करें, जैसे फ़िनिश (मैट, उदाहरण के लिए), लोगो की नियुक्ति और अन्य फीचर, ताकि आप पहले से ही जानते हो कि जब आप नकल की दुकान में प्रवेश करते हैं,
  • एक दूसरा कैरियर चरण 2 के लिए योजना शीर्षक वाली छवि
    2
    ग्राहक सेवा प्रतिनिधि के माध्यम से आदेश रखें। स्पष्ट रूप से अपनी वरीयताओं को डिजाइन के बारे में बताएं और, यदि आपको संदेह है, तो सलाह मांगें।
  • छाप बिजनेस कार्ड्स स्टेप 3 शीर्षक वाली छवि
    3
    एक परीक्षण टिकट की जांच करें। टिकट डिजाइन की स्थापना के बाद, अन्य सभी को छपाई करने से पहले आपको एक परीक्षण टिकट दिखाने के लिए कहें। लेआउट, किसी भी वर्तनी की त्रुटियों, रंग, फोंट का प्रयोग करें और सत्यापित करें कि अन्य सभी विवरण सही हैं। अधिकतर दुकानों में, परीक्षण चरण ही एकमात्र समय होता है जब आप किसी भी सुधार कर सकते हैं, क्योंकि आपकी अनुमोदन के बाद व्यक्तिगत व्यापार कार्ड को प्रेस में भेज दिया जाएगा।
  • विधि 2

    इंटरनेट पर व्यवसाय कार्ड का आदेश दें
    प्रिंट बिजनेस कार्ड्स शीर्षक वाला छवि चरण 4
    1
    सही सप्लायर खोजें व्यापार कार्डों के ऑनलाइन मुद्रण के दर्जनों समाधान हैं उनमें से प्रत्येक अलग कीमतों और उत्पादों को प्रदान करता है। यदि बजट एक समस्या है, तो बिक्री के लिए टिकटों की तलाश करें- ज्यादातर ऑनलाइन कंपनियां जो व्यवसाय कार्ड बेचती हैं, वे परिवहन लागत को कम करने के लिए प्रोन्नतिएं प्रदान करते हैं और कभी-कभी मूलभूत कीमतों पर गुणवत्ता वाले उत्पादों की पेशकश करते हैं
  • प्रिंट बिजनेस कार्ड्स शीर्षक वाली छवि चरण 5
    2



    अपना खुद का डिज़ाइन बनाएं अधिकांश वेबसाइट तैयार-से-उपयोग वाली टेम्पलेट प्रदान करते हैं आप एक लोगो और व्यक्तिगत पाठ जोड़ सकते हैं बिज़नेस कार्ड पर मौजूद तत्वों का लेआउट और प्लेसमेंट चुनें। कुछ वेबसाइट्स और टेम्पलेट्स आपको टिकट के पीछे को अनुकूलित करने की सुविधा भी देते हैं। पीछे आप एक कैलेंडर या एक अपॉइंटमेंट रिमाइंडर की तरह अधिक जानकारी जोड़ सकते हैं।
  • विधि 3

    अपने निजीकृत व्यवसाय कार्ड को प्रिंट करें
    छाप बिजनेस कार्ड्स शीर्षक वाली छवि चरण 6
    1
    आपके लिए सबसे अच्छे मॉडल की खोज करें आरंभ करने के लिए आपके कंप्यूटर के कार्यालय सुइट में पहले से ही मूल टेम्प्लेट पैकेज हो सकता है यदि आप विशिष्ट मॉडल की तलाश में हैं, तो एक व्यापक चयन खोजने के लिए ऑनलाइन खोज करें।
  • छपाई बिजनेस कार्ड्स शीर्षक वाली छवि चरण 7
    2
    अपने व्यवसाय कार्ड को डिज़ाइन करें यहां तक ​​कि अगर आप तैयार मॉडल का उपयोग करते हैं, तो आप अपनी आवश्यकताओं के अनुरूप इसे अनुकूलित कर सकते हैं। कई अलग-अलग फोंट और लेआउट उपलब्ध हैं। सभी बुनियादी संपर्क जानकारी शामिल करें, जैसे आपका नाम, पता, टेलीफोन और फैक्स, वेबसाइट, ई-मेल पता और कंपनी का नाम। कंपनी में आपकी स्थिति, लोगो और आदर्श वाक्य जैसी अन्य जानकारी को आपके व्यवसाय कार्ड को और अधिक कस्टमाइज़ करने के लिए जोड़ा जा सकता है।
  • प्रिंट बिजनेस कार्ड शीर्षक वाला छवि चरण 8
    3
    प्रिंट बिजनेस कार्ड व्यवसाय कार्ड के लिए कार्ड स्टॉक का उपयोग करें, जो पहले से छिद्रित किया गया है, ताकि प्रत्येक टिकट को कटौती करने की आवश्यकता न हो।
  • टिप्स

    • अपने व्यवसाय कार्ड को मुद्रित करने से पहले, नियमित प्रिंटर पेपर पर एक परीक्षण पृष्ठ प्रिंट करें। यह व्यापार कार्ड स्टॉक के पीछे रखें और यह सुनिश्चित करने के लिए कि प्रकाश छिद्रों के साथ टिकट लगाए गए हैं, रोशनी पर सावधानी से देखें।
    • अपनी आवश्यकताओं के लिए कार्डबोर्ड की सही मात्रा का आदेश दें आपकी ज़रूरतों से परे एक विशाल राशि देने से बचें, क्योंकि कीमत एक सौदा है।

    आप की आवश्यकता होगी चीजें

    • व्यापार कार्ड के लिए कार्ड
    • आदर्श
    और पढ़ें ... (1)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com