एक नियुक्ति पर अच्छा इंप्रेशन कैसे बनाएं

यदि आप किसी नियुक्ति पर शुरू करना चाहते हैं और जिस व्यक्ति से आप डेटिंग कर रहे हैं, उस पर अच्छी छाप पाना चाहते हैं, तो आपको स्वयं होना चाहिए बहुत अधीर, घबराहट या सिर्फ अजीब दिखने के बारे में चिंता न करें। एक अच्छी छाप बनाने के लिए, आपके लिए सबसे बढ़िया है, जितना संभव हो उतना आकर्षक हो और आप जिस व्यक्ति से डेटिंग कर रहे हैं उसे दिखाने के लिए वास्तव में आपके लिए महत्वपूर्ण है आखिरी भाग आपको स्वाभाविक रूप से आना चाहिए।

कदम

इम्प्रेशन आपकी डेट चरण 1 शीर्षक वाली छवि
1
याद रखें कि आप कौन हैं और आप किस पर अच्छा प्रभाव डालने का प्रयास कर रहे हैं। आप के अलावा किसी और के होने का नाटक मत करो क्योंकि बेईमानी की जल्दी या बाद में सतह पर आता है। आप जिस व्यक्ति से पहली बार मिले थे, वह होना चाहिए।
  • इम्प्रेशन आपकी डेट चरण 2 नामक छवि
    2
    अजीब उपाख्यानों और कहानियों के साथ अपना ध्यान आकर्षित करने की कोशिश करें, लेकिन साधारण मजाक से बचें, क्योंकि यह शर्मनाक क्षणों की ओर जाता है हंसते हुए अक्सर बर्फ टूट जाती है और हर किसी को हास्य की भावना के साथ किसी को प्यार करता है। ज्यादातर लोग मजाकिया कहानियां पसंद करते हैं, खासकर पहली तारीख को गंदे नहीं।
  • इम्प्रेशन आपकी डेट चरण 3 शीर्षक वाली छवि
    3
    एक परिष्कृत तरीके से कपड़े पहने जब तक आप समुद्र तट पर नहीं जा रहे हैं, पहली तारीख को फ्लिप फ्लॉप और शॉर्ट्स पहनने से बचें। यह स्पष्ट करें कि आप अपने काम को पसंद करते हैं, आप जो भी करते हैं और जो आपको गर्व करता है इतना बड़ा मत बोलो क्योंकि आप कठोर और आक्रामक होने की छाप दे सकते हैं बहुत ज्यादा कपड़े नहीं पहनें, उदाहरण के लिए एक शाम की पोशाक के साथ, सिनेमा में सिनेमा देखना या पार्क में एक पिकनिक के लिए एक सूट देखने के लिए। लड़कियों के लिए, सिनेमा में जाने के लिए, फूलों की पोशाक और जैकेट पहनना उचित है। अपने व्यक्तित्व को उजागर करने के लिए सामानों पर ध्यान दें, लेकिन इसे ज़्यादा नहीं करें! नियम कहता है: घर छोड़ने से पहले, दर्पण को देखो और एक सहायक हटा दें बहुत अधिक बाधा
  • इम्प्रेशन आपकी डेट चरण 4 नामक छवि
    4
    कुछ के बारे में शिकायत मत करो परिवार, दोस्तों, कार्य, बॉस, समय, करों और गैसोलीन की कीमत को वर्जित विषय माना जाना चाहिए। इसके बजाय, अपने आप को एक अच्छा व्यक्ति के रूप में मुस्कान और दिखाने का प्रयास करें, न कि कोई बोरिंग जिसके साथ आपको वार्तालाप का मनोरंजन करना है।
  • इम्प्रेशन आपकी डेट चरण 5 शीर्षक वाली छवि
    5
    उन्हें कुछ फूल खरीदें लड़कियां उन्हें प्राप्त करना पसंद करती हैं। अगर आप कुछ कम मांग लेना चाहते हैं, तो मोमबत्ती या एक फोटो फ्रेम खरीदें, लेकिन अपनी तस्वीर अंदर डालने से बचें। आपको यह समझना होगा कि जब आप एक साथ नहीं थे, तब आप सोच रहे थे और आपको याद है कि आप क्या पसंद करते हैं। उपहार का अधिक से अधिक न करने की कोशिश करें: सरल और मिठाई
  • इम्प्रेशन आपकी डेट चरण 6 नामक छवि



    6
    अच्छा हो दरवाजा खोलो और उसे अपना कोट ले जाने में मदद करें - उसे कुर्सी वापस खींचकर बैठो, उसे बाधित न करें, अपॉइंटमेंट के दौरान फोन पर बात न करें और कमरे में अन्य लोगों द्वारा विचलित न करें।
  • इम्प्रेशन आपकी डेट चरण 7 नामक छवि
    7
    उसे स्वयं के बारे में बात करें नोजी की तरह नहीं दिखें और व्यक्तिगत प्रश्नों से बचें। उसे अपने पेशे, शौक, रुचियों और विचारों के साथ सहज महसूस करें इसे बहुत सावधानी से सुनो कोई भी एक ही सवाल दो बार पूछना पसंद नहीं करता क्योंकि यह एक स्पष्ट प्रदर्शन है कि ध्यान पहली बार नहीं दिया गया था। व्यक्तिगत मामलों में हस्तक्षेप न करें और अपने जीवन के निजी तथ्यों के बारे में बात न करें।
  • छवि इम्प्रेशन आपकी डेट चरण 8
    8
    Falle प्रशंसा। उसे बताओ कि वह सुंदर है, वह खुशबू आ रही है, वह चतुर है और उसके पास एक सुंदर घर है, जो कुछ भी मुस्कान बनाता है, क्योंकि यह महत्वपूर्ण है।
  • इम्प्रेशन आपकी डेट चरण 9 शीर्षक वाली छवि
    9
    अपनी रुचियों के बारे में बात करें और काफी खुला होने की कोशिश करें। वह अपने हितों के बारे में भी बात करता है और आपके पास आम में जो कुछ है, उसके करीब ध्यान देने की कोशिश करता है, क्योंकि वे बातचीत को अधिक रोचक बना देंगे कौन जानता है? आप एक ही चीजों की तरह हो सकते हैं और फिर आप दूसरे से ज्यादा समझ सकते हैं इतिहास, मशीन, संगीत और फिल्म जैसे विषयों पर विचार करें जिस व्यक्ति की आप डेटिंग कर रहे हैं, वह आपके साथ कुछ सामान्य रुचियां हो सकती है, एक अच्छी बातचीत के लिए मंच सेट कर सकता है और आपको आम जमीन ढूंढने की इजाजत दे सकती है।
  • इम्प्रेशन आपकी डेट चरण 10 शीर्षक वाली छवि
    10
    चुंबन कुछ लोग पहली तारीख को चुम्बन नहीं करना पसंद करते हैं, इसके बावजूद पहले ही ऐसा किया है। जब आप सार्वजनिक रूप से चुंबन करते हैं, तो आप लोगों के आसपास का सम्मान करना चाहिए, इसलिए इसे ज़्यादा मत करो! शाम के अंत में नियुक्ति के अंत में चुंबन करना उचित है कुछ टकसालों या श्वास को अपने साथ स्प्रे लाओ, लेकिन टायर से बचें, क्योंकि जिस व्यक्ति के साथ आप बाहर जा रहे हैं उसके सामने चबा करने के लिए वास्तव में अप्रिय है चुंबन जल्दी और मिठाई होना चाहिए, इसलिए कोई फ्रेंच चुंबन नहीं जब तक आप पहले से ही किया है और एक सुनसान क्षेत्र में हैं। याद रखें कि दूसरे व्यक्ति मस्तिष्क के रूप में हो सकता है क्योंकि आप चुंबन के बारे में हैं
  • टिप्स

    • कार में दूसरे व्यक्ति के साथ तेजी से ड्राइव न करें, क्योंकि आपको सुखद प्रभाव नहीं पड़ेगा। जब लोग अपने विंडशील्ड से बाहर निकलने की उम्मीद नहीं करते हैं, तो लोग अधिक आरामदायक महसूस करते हैं।
    • महत्वपूर्ण: यदि आप कहते हैं कि आप इसे कॉल करेंगे, तो इसे करें इसके अलावा, नियुक्ति के लिए देर न करने की कोशिश करें
    • यदि आपके पास पालतू जानवर हैं, तो आपको उन्हें पालतू करने या उनके साथ तुरंत खेलना नहीं है, न ही उन्हें मना करना हालांकि, अपने एलर्जी के बारे में बहुत स्पष्ट होने की कोशिश करें इलाज के मुकाबले इसे रोकने के लिए बेहतर
    • पहली तारीख को किसी भी निजी क्षेत्र को छूने की कोशिश न करें। यदि आप शारीरिक संपर्क चाहते हैं, अपना हाथ ले लें, अपने बालों को छूएं, तुम्हारी गर्दन पर सही बहाना या पीठ के साथ।
    • पहले चुंबन के लिए, इसे ज़्यादा नहीं करना चाहिए। उन्हें आँख से संपर्क करें और शायद एक परिष्कृत और नाजुक स्पर्श के साथ अंतिम सकारात्मक प्रभाव छोड़ दें।
    • अन्य व्यक्ति को समायोजित करने के लिए अपनी कार या घर में तापमान सेट करने का प्रयास करें आपको सब कुछ बर्दाश्त नहीं करना है, लेकिन उदासीन भी मत करना आपके लिए सबसे अच्छी बात यह है कि जिस व्यक्ति के साथ आप डेटिंग कर रहे हैं वह आपके वातावरण में सहज महसूस करता है।
    • यदि आप वास्तव में एक अच्छा प्रभाव बनाना चाहते हैं, तो उसे पहली तारीख को पब में ले जाने से बचें, क्योंकि आप पूरी तरह से सहज महसूस नहीं कर सकते हैं और शायद आप शराब नहीं पी सकते। इसके अलावा, आप भी एक ही समस्या हो सकती है एक कैफेटेरिया अधिक उपयुक्त होगा क्योंकि यह सस्ता है और आप दोनों को एक दूसरे के बारे में बात करने और बेहतर तरीके से जानने का मौका मिलेगा। यहां तक ​​कि रात का खाना ठीक है, लेकिन यह दूसरी या तीसरी नियुक्ति के लिए अधिक उपयुक्त होगा। सिनेमा एकदम सही है, भले ही वह बहुत ज्यादा बातचीत करने की अनुमति न दे और बाद में बैठकों के लिए आदर्श हो, क्योंकि, फिल्म के दौरान आप असुविधाजनक महसूस किए बिना करीब हो सकते थे।
    • सामान्य तौर पर, उस व्यक्ति के माता-पिता को जानना उचित है जिसे आप बाहर जा रहे हैं और अच्छे इंप्रेशन बनाने की कोशिश करें।
    • यदि चुप्पी का एक क्षण होता है, तो आप एक मशहूर व्यक्ति से एक उद्धरण बना सकते हैं, उसे हंसने के लिए, या उससे पूछिए कि वह किस बारे में सोच रही है कुछ अवधारणाओं को ध्यान में रखने की कोशिश करें

    चेतावनी

    • अस्वीकृति के मुख्य कारणों में से एक पिछले संबंधों के बारे में बहुत अधिक बात करना है
    • अपनी खामियों पर ध्यान न दें, क्योंकि एक कारण है कि आपने उसे क्यों पूछा? इसकी योग्यता पर ध्यान दें
    • नशे में मत जाओ और नियंत्रण खोना नहीं है।
    • धर्म, राजनीति और धन के बारे में गर्म चर्चाओं से बचें, क्योंकि यह सही समय नहीं है जाहिर है, एक निश्चित बिंदु पर आपके विश्वास और आपकी राय के बारे में बात करना संभव है, लेकिन तुरंत नहीं।
    • अस्वीकृति का एक अन्य कारण विवाहित होने के बारे में झूठ बोल रहा है।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com