स्पीड डेटिंग कैसे करें

स्पीड डेटिंग एक अभ्यास है जो सिंगल्स को एक ही घटना के दौरान एक साथ कई लोगों से मिलने का मौका देता है, विभिन्न सटर्स के साथ बैठकों में दिए गए समय के लिए आवंटित। इन बैठकों को आज भी मौजूद ऑनलाइन गति डेटिंग साइटों का उपयोग करते हुए, किसी भी सार्वजनिक स्थान या अपने घर के आराम में भी हो सकता है बैठकों में एक छोटी अवधि होती है, तीन से दस मिनट तक, संभावित भागीदारों को अपनी पसंद के किसी भी विषय के बारे में बात करके एक-दूसरे को जानने की अनुमति दें। सभी को खत्म करने के बाद "बैठकों", प्रतिभागियों को नोट्स और स्कोर लेते हैं या उन लोगों की एक सूची बनाते हैं जिन्हें वे मिले थे जब दो लोग पारस्परिक हित व्यक्त करते हैं, तो उन्हें अपने डेटा का आदान-प्रदान करने और उनके शब्दों पर संबंध जारी रखने का अवसर दिया जाता है। यदि आप गति डेटिंग में रुचि रखते हैं, तो कुछ चीजें हैं जो आप संभव के रूप में अपने अनुभव को बेहतर बनाने के लिए कर सकते हैं। इन दिशानिर्देशों का पालन करें

कदम

छवि शीर्षक स्पीड दिनांक चरण 1
1
अभ्यास सही गति के साथ डेटिंग गति अपने आप पर दबाव डाले बिना, मज़े की बात करें आपको यह समझना चाहिए कि आप उस व्यक्ति से मिल सकते हैं जो आपके अंदर रुचि रखते हैं, लेकिन आप ऐसा नहीं कर सकते। यदि आप पहले अनुभव में भाग्यशाली नहीं हो सकते, तो आप हमेशा फिर से प्रयास कर सकते हैं।
  • छवि शीर्षक स्पीड दिनांक चरण 2
    2
    अपनी पहली गति डेटिंग के लिए तैयार हो जाओ यह ज़रूरी है कि आप दूसरे व्यक्ति के साथ उपलब्ध कुछ मिनटों में से अधिकांश बनाते हैं। अभ्यास करो जो आप उसे बताते हैं, और आप उसे कैसे बताना चाहते हैं। आपको विशेष ध्यान देना चाहिए:
  • परिचय। तय करें कि आप अपने भविष्य के भावी सहयोगियों से कैसे परिचय कराना चाहते हैं।
  • आपकी जीवनी आप अपने बारे में क्या कहना चाहते हैं, इस बारे में एक विचार प्राप्त करने का प्रयास करें संक्षिप्त जीवनचर्या तैयार करें जो सारांशित करता है कि आपके सर्वोत्तम गुण क्या हैं जिन्हें आप दूसरे व्यक्ति को जानना चाहते हैं।
  • आपके प्रश्न बनाओ, अपने दिमाग में, उन सवालों की एक सूची जिसे आप मिलते हैं उन लोगों से पूछना चाहते हैं। उन चीजों के बारे में सोचें जो आप एक संभावित भागीदार के बारे में जानने में सबसे अधिक रुचि रखते हैं, और फिर कई सारे प्रश्न तैयार कर सकते हैं जिन्हें आपको यह जानकारी प्राप्त करने की आवश्यकता होगी। हास्य या बेवकूफ गंभीर और गहरी होने की कोशिश की अपनी भावना का उपयोग करने के लिए चुनें, लेकिन सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि आप अपने आप के लिए सच रहना है
  • छवि शीर्षक स्पीड दिनांक चरण 3
    3
    उन विशेषताओं की एक सूची को भरें, जिसे आप किसी व्यक्ति के साथ पसंद करते हैं, साथ ही जिन चीज़ों से आप नफरत करते हैं याद रखें कि जब आप पहली बार स्पीड डेटिंग करते हैं तो आप शायद थोड़ा परेशान रहेंगे। इससे पहले कि आप शुरू करने से पहले प्राप्त करना चाहते हैं, उसका बहुत स्पष्ट विचार होने से बेहद उपयोगी होगा समय लेने के लिए गंभीरता से सोचें कि आप उस व्यक्ति से क्या उम्मीद करते हैं जो आपके दिल के माध्यम से टूटेंगे, लोगों को समझने के लिए चुन सकते हैं और उन लोगों को बेहद त्याग देने के लिए, भले ही आपको स्पष्ट रूप से सोचने में परेशानी हो।
  • छवि शीर्षक स्पीड दिनांक चरण 4
    4
    अपने आप को रहो स्पीड डेटिंग का मकसद दूसरे व्यक्ति की राय बनाने के लिए है, जो आपके द्वारा उसके पहले छाप पर आधारित है। उन लोगों को आकर्षित करने के लिए, जिनके बीच में आपकी रुचि हो सकती है, स्वयं का होना अन्य कोई रास्ता नहीं है। अन्यथा आप कुछ भी नहीं करेंगे, लेकिन अपना समय और तुम्हारा दोनों को बर्बाद कर दें।
  • छवि शीर्षक स्पीड दिनांक चरण 5
    5
    अच्छी तरह से पोशाक इस अवसर के लिए उचित रूप से पोशाक देखने के लिए और कपड़े पहनें जो आपकी शैली और व्यक्तित्व को दर्शाते हैं। कपड़े साफ और अच्छी तरह से इस्त्री होना चाहिए।



  • छवि शीर्षक स्पीड दिनांक चरण 6
    6
    खुद को आत्मविश्वास दिखाओ यहां तक ​​कि अगर आपको सुरक्षित महसूस न हो, तो आप की तरह दिखने का प्रयास करें। यह एक अच्छी पहली छाप बनाने के लिए महत्वपूर्ण है।
  • छवि शीर्षक स्पीड दिनांक चरण 7
    7
    अपने आप को आप के रूप में कई लोगों को कमरे में कर सकते हैं। जब स्पीड डेटिंग मीटिंग शुरू होती है, तो आप सभी प्रतिभागियों को पूरा करने में सक्षम नहीं हो सकते हैं, इसलिए यह महत्वपूर्ण है कि आप इस अवसर के लिए खुद को दूसरे भाग लेने वालों से पहले और बाद में सामना करने के लिए तैयार करें।
  • छवि शीर्षक स्पीड दिनांक चरण 8
    8
    आवश्यक समय बाधाओं का सम्मान करें जब यह सूचित किया जाता है कि एक विशेष मैच खत्म हो गया है और यह अगले एक पर आगे बढ़ने का समय है, तो जल्दी से उठकर अगले रक्षक अपने स्थान पर जाने की अनुमति दें।
  • छवि शीर्षक स्पीड दिनांक चरण 9
    9
    दूसरे व्यक्ति को विनम्र तरीके से नमस्कार कहें। उनसे अलविदा कह कर अन्य प्रतिभागियों के प्रति दयालु होने की कोशिश करें कि उन्हें जानना अच्छा है। यदि आप वाकई दूसरे व्यक्ति में दिलचस्पी रखते हैं, तो आप अपने हित को सुरक्षित रूप से प्रदर्शित कर सकते हैं जैसा कि आप फिट देख सकते हैं।
  • टिप्स

    • यदि एक गति डेटिंग में भाग लेने का विचार आपको परेशान करता है, तो पहली बार दोस्तों के साथ जाने की कोशिश करें

    चेतावनी

    • मीटिंग के दौरान नोट्स लेने से बचें - आप अपने पार्टनर को असुविधाजनक बना सकते हैं आयोजकों प्रत्येक बैठक के बाद आपको कुछ समय के लिए सभी नोट्स लिखने के लिए आपको दे देंगे
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com