कैसे एक लड़की को लेने के लिए

ऐसे कई लड़के हैं जिनके पास जन्मजात उपहार है, अक्सर अनजान, लड़कियों को जीतने के लिए इस गाइड को बेहद अजीब आदमी को लुभाने के खेल के कुछ बुनियादी सिद्धांतों को समझने और एक दृष्टिकोण विकसित करने के लिए डिज़ाइन किया गया है जो उसे शब्द सुनने में मदद करेगा "हां" अधिक बार जब वह पहली बार बाहर जाने के लिए एक लड़की से पूछता है

कदम

भाग 1

बुनियादी तत्व
उठाओ पिक अप गर्ल चरण 1
1
अपने क्षितिज का विस्तार करें इस तथ्य पर घबराहट न करें कि आप लड़कियों को बार-बार या पब में केवल पार्टियों में ही नियुक्ति के लिए पूछ सकते हैं। आप कभी भी नहीं जानते हैं कि जब आप एक लड़की से मिलने के लिए रात को अपने साथ रात बिताने के इच्छुक थे, तो आप अपने कार्ड खेल सकते हैं। कह रही है "समुद्र में बहुत सी मछली है" इस तथ्य को दर्शाता है यदि आप किसी लड़की को टोना चाहते हैं, तो अपनी आँखें खोलें जहाँ भी जाएं: काम पर, कैफे में, सड़क पर और लगभग कहीं भी सार्वजनिक स्थानों पर। उस ने कहा, ध्यान में रखने के लिए कुछ चीजें हैं:
  • सुपरमार्केट में लेने के लिए लड़की को ढूंढना मुश्किल है अधिकांश लोग सुपरमार्केट या बैंक को प्यार करने की उम्मीद में नहीं जाते हैं: परंपरागत ज्ञान सही तरीके से सलाखों, क्लबों और दलों को संभावित भागीदारों से मिलने के सर्वोत्तम स्थानों के रूप में सुझाता है। यदि आप हमें लगाया गया लड़की ढूंढने की कोशिश करते हैं तो सकारात्मक प्रतिक्रिया की उम्मीद न करें जहां एजेंट को दैनिक जीवन की जरूरतों के लिए जाना पड़ता है
  • इसके बजाय, आप ओपन एअर मार्केट, बार और अन्य जगहों पर विचार कर सकते हैं जहां लोग जाते हैं क्योंकि वे खुद का आनंद लेना चाहते हैं ऐसा लगता है कि ऐसी जगहों पर लड़कियों को नए लोगों से मिलना कम से कम एक ग्रहणशील माना जाएगा क्योंकि वे महत्वपूर्ण मुद्दों पर नहीं हैं।
  • जब तक आप डॉन जुआन का एक प्रकार बनने की उम्मीद नहीं करते (ध्यान दें: यदि आपकी यह योजना है तो आप सफल नहीं होंगे), किसी के साथ करने से पहले रिंग टेस्ट का प्रयास करें क्या लड़की अंगूठी की अंगूठी पर एक हीरे की अंगूठी या दोनों को पहनती है? यदि हां, तो वह शायद (दाहिने हाथ) या विवाहित (बाएं हाथ) लगी हुई है इसे सम्मान और अकेला छोड़ दें
  • पिक अप अ गर्ल चरण 2 नामक छवि
    2
    सामान्य पुरुष-महिला गतिशील को समझने की कोशिश करें। यह देश से भिन्न होता है, लेकिन सामान्य रूप से, पश्चिमी दुनिया (यानी यूरोप, ऑस्ट्रेलिया और उत्तरी अमेरिका) में एक स्पष्ट प्रतिमान होता है जो परिभाषित करता है कि क्या पुरुष और महिला को विपरीत अर्थों में आकर्षक लगता है वास्तव में यह बहुत अधिक जटिल है, लेकिन, संक्षेप में, यह इस तरह काम करता है: महिलाओं को मुख्य रूप से सामाजिक शक्ति और प्रभाव से आकर्षित किया जाता है - पुरुष मुख्य रूप से प्रजनन और स्वास्थ्य के लिए आकर्षित होते हैं (यही कारण है कि पश्चिमी संस्कृति महिलाओं को प्रकट करने से ग्रस्त है युवा)।
  • ऐसी चीजें हैं जो पुरुष सामाजिक शक्ति का सुझाव देने के लिए कर सकते हैं और इस प्रकार अधिक आकर्षक बनें। शैली का मज़बूत स्वाद या हास्य की बुद्धिमान भावना विकसित करने पर विचार करें। भौतिक भलाई सामाजिक शक्ति का एक मजबूत संकेत देता है, यही वजह है कि कुछ लोग सुंदर कारें रखते हैं भले ही वे गरीबी में रह रहे हों। सोचें कि आप अपनी शक्तियों पर जोर देने के लिए अपने जीवन को कैसे बढ़ा सकते हैं।
  • सबसे बुनियादी और संभवत: सबसे उपयोगी तरीका यह संकेत देने के लिए कि आपके पास सामाजिक शक्ति है, विश्वास करना है। बात करने और सुरक्षित रूप से कार्य करने की क्षमता का प्रदर्शन करके, आप यह साबित कर सकते हैं कि आपको अन्य पुरुषों से डरने की कोई बात नहीं है, कुछ आप अपेक्षाकृत शक्तिशाली लगते हैं यही कारण है कि अक्सर यह कहा जाता है कि आत्मसम्मान सभी डेटिंग की दुनिया में है आत्मविश्वास बनें और ट्रेलर का खेल विवरण में कम हो गया है: आप अपने आप को सुरक्षित साबित करने में नाकाम रहे हैं और आप को नियुक्तियों के लिए हमेशा लड़ना होगा।
  • इकलौते छवि को उठाओ एक लड़की कदम 3
    3
    अपने आप को रहो, लेकिन अपने आप में सबसे अच्छा में गलत होने से बचने के लिए महत्वपूर्ण है महिलाएं बहुत स्पष्टता रखते हैं और आपको गंभीरता से नहीं लेती हैं यदि आप ऐसे किसी व्यक्ति का नाटक करके उनका सम्मान नहीं करते हैं जिसे आप नहीं जानते हैं। दूसरी ओर, महिलाओं को साफ करने के लिए एक गन्दा घर की तलाश भी नहीं कर रही है दीर्घकालिक रिश्ते का सबसे बड़ा लाभ यह है कि हमें प्यार करने वाले किसी के साथ चिंता और डर साझा करने के लिए स्वतंत्र है अब, हालांकि, यह एक दीर्घकालिक संबंध नहीं है - आप एक आकर्षक मुस्कुराहट और एक अजीब टी-शर्ट वाले किसी बगल में कपड़े धोने के कमरे में धो रहे हैं। परिप्रेक्ष्य खोना मत ऊपर उठाना आपके लिए यह सब दिखाने का मौका है कि वह आपके बारे में सुंदर है, आपकी समस्याओं को एक लड़की पर इतनी दयालु रूप से डाउनलोड करने का कोई बहाना नहीं है कि वह आपकी बात सुनने को तैयार हो।
  • पिक अप अ गर्ल चरण 4 नामक छवि
    4
    आपके शरीर की भाषा को परिशोधित करें यह आपकी पीठ के साथ सीधे खड़े होने और नेत्र संपर्क बनाने की बात नहीं है इसके बजाय, आप यह बात करने के लिए करते हैं कि यह आपके मुंह से आने वाले शब्द नहीं है। यह एक महत्वपूर्ण तरीका है जिसमें मनुष्य भावुक राज्यों को क्रमशः संवाद करते हैं। यह एक बहुत महत्वपूर्ण है "भाषा" सीखने के लिए अगर आप लालच के खेल में शीर्ष पर होना चाहते हैं सामान्य नियम इस प्रकार हैं:
  • आँख से संपर्क करने पर जोर देना हमेशा बेहतर होता है
  • हर बार जब आप नेत्र से संपर्क करें तो मुस्कुराएं जब तक आपके पास मुस्कुराहट न हो, तब तक न देखें
  • ठीक न करें अगर आप उससे बात कर रहे हों तो किसी महिला के शरीर पर घबराहट से बचने की कोशिश करें।
  • एक खुली रवैया को अपनाना: ढीले पैर और हथियार, कंधों की पीठ, सिर ऊंचे यह आपको आत्मविश्वास, आराम से और ग्रहणशील दिखता है।
  • गड़बड़ मत करो स्पष्ट रूप से और बिना किसी हिचकिचाहट के बोलें
  • जब आप उस से बात करते हैं, तब उस व्यक्ति की ओर रुख करें जिससे आप उससे रूचि रखते हों यदि आप बैठे हैं, तो आपके सिर को थोड़ा आगे बढ़ाने के लिए ठीक है।
  • पिक अप अ गर्ल चरण 5
    5
    इस याद रखें: शरीर की भाषा शक्तिशाली है, लेकिन हमेशा स्पष्ट नहीं है उदाहरण के लिए, जब उन्हें किसी व्यक्ति से लिया जाता है, तो लोग खुद को आकर्षक बनाने की सोच रहे हैं एक लड़की जो अपने स्तनों को अपने हाथों से एक हाथ से छूती रहती है, जबकि बात करते समय यह दिलचस्पी हो सकती है, लेकिन यह आसानी से खुजली हो सकती है। हमेशा सावधानी के साथ किसी भी क्यू ले लो
  • पिक अप अ गर्ल चरण 6
    6
    इस मंत्र को जानें: "कार्य या मरना"। अगर कोई लड़की आपको आकर्षित करती है, तो क्या आप तीन साल की प्रतीक्षा करने के बजाय अब आपको बताना चाहते हैं? लड़कियों को एक जैसा लगता है यही कारण है कि यह धीरे-धीरे महिला को धीरे-धीरे वंचित करने की कोशिश कर रहा है, महिलाओं के दिल को जीतने के लिए कभी-कभी काम नहीं करता है: महिलाओं को वह व्यक्ति चाहिए जिसे व्यक्त करने का साहस वह व्यक्त करता है कि वह कैसा महसूस करता है। यदि आप वास्तव में एक नियुक्ति प्राप्त करने में रुचि रखते हैं, तो आपको यह विचार करना चाहिए कि आपको अस्वीकार कर दिया जा सकता है
  • यहां तक ​​कि उन महिलाओं को जो आपके प्रति बहुत आकर्षित हैं उन्हें अनिश्चित काल तक आपके लिए पूछना नहीं है। वे सोचेंगे कि आप उनके लिए काफी आकर्षित नहीं हैं और आप के प्रति उनके दृष्टिकोण को बदल देंगे या वे बदसूरत महसूस करेंगे क्योंकि आपके पास नियुक्ति के लिए उन्हें पूछने का साहस भी नहीं है
  • जब आप किसी लड़की को आकर्षित करते हैं, तो उसे अपने इरादों को जानने के लिए एक महीने का इंतजार करें आदर्श क्षण की प्रतीक्षा न करें क्योंकि यह अस्तित्व में नहीं है
  • भाग 2

    एक लड़की को उठाओ
    पिक अप अ गर्ल चरण 7 नामक छवि
    1
    एक एक्शन लाइन तैयार रखें। आप जिस लड़की को देख रहे हैं उसे आप जो कुछ कहेंगे वह कुछ खास नहीं होना चाहिए - सिर्फ एक बात करने के लिए निमंत्रण। समय के साथ प्रयास करें यदि आप घर के भीतर या किसी जगह में हैं तो फर्नीचर के बाहर या फर्नीचर के साथ। एक पार्टी में, शायद यह पूछने का प्रयास करें कि वह घर के मेहमान से कैसे मिले। आवश्यक बात यह है कि इससे पहले कि आप बात करना शुरू कर लें, इससे पहले एक लाइनअप होना चाहिए।
  • पिक अप अ गर्ल चरण 8 शीर्षक वाली छवि
    2
    बातचीत को एक साथ रखो। यदि आपके शुरुआती चुटकुले ने जल्दी प्रतिक्रिया हासिल की है, तो आपके पास दो विकल्प हैं: सबसे अच्छा के लिए उम्मीद छोड़ दें या जारी रखें अगर, इसके बजाय, लड़की ने आपके अग्रिमों को गर्मजोशी से जवाब दिया है, तो बातचीत में चमकने का समय है।
  • सिर्फ ज्ञात किसी से बात करना दोनों के लिए चुनौतीपूर्ण है। यदि आप इसे आसान बनाते हैं, तो वह इसकी सराहना करेंगे। अप्रासंगिक विषयों पर कुछ राय देने की कोशिश करें, जैसे पृष्ठभूमि संगीत ईमानदार रहें और देखें कि आप कैसे प्रतिक्रिया करते हैं अपनी राय सुनने के लिए और अधिक जानकारी के लिए पूछने की कोशिश करें यदि आप किसी भी घुसपैठ से बचते हैं, तो आप उसे अपने व्यक्त करने और अपने विचारों का मूल्यांकन करने की अनुमति देंगे।
  • पूछ कर एक साक्षात्कार में बातचीत को बदलने की कोशिश मत करो: "तुम क्या कर रहे हो?", "तुम कहाँ रहते हो?" और "स्कूल में आप कहाँ गए?" जल्दी उत्तराधिकार में इसके बजाय, ऐसे प्रश्नों को बयानों में बदलने का प्रयास करें, जैसे कि "आप देख सकते हैं कि आप रोम से आए हैं" या "मुझे यकीन है कि आप आयोजन की घटनाओं का ध्यान रखना"। आप अधिक दुस्साहसी देखेंगे और खुद को और अधिक स्वाभाविक रूप से व्यक्त करने के लिए अपनी जगह दे देंगे, जिससे कि उसे चैट और आराम का आनंद मिले।
  • पिक अप अ गर्ल चरण 9
    3
    हास्य का उपयोग करें हास्य सार्वभौमिक है और कोई ऐसा व्यक्ति ढूंढ रहा है जो आपके व्यक्तिगत हास्य की सराहना करता है, यह एक अद्भुत भावना है। दूसरी तरफ, जो आपके चुटकुले पर हँसते नहीं हैं वह संभवत: आपके लिए कोई दिलचस्पी नहीं है और इसके लायक नहीं है। जमीन का परीक्षण करने के लिए यह एक चतुर तरीका है जो बेईमानी के बिना देखे।
  • यहां तक ​​कि अगर आपको लगता है कि आपकी हास्य की भावना बहुत तात्कालिक, सूक्ष्म या अजीब है क्योंकि ज्यादातर लोग इसकी प्रशंसा कर सकते हैं या इसे समझ सकते हैं, बातचीत के दौरान वैसे भी इसका इस्तेमाल कर सकते हैं। अगर आप जिस लड़की से बात कर रहे हैं वह आप में दिलचस्पी है, वह मजाक कर रही है और हँसेंगे, भले ही अन्य लोग भी न करें।
  • पिक अप अ गर्ल चरण 10 शीर्षक वाली छवि
    4
    सुनिश्चित करें कि आप बहुत अजीब प्रशंसा का उपयोग करते हैं। उन्हें स्वाभाविक रूप से जन्म लेना चाहिए एक अच्छी वार्तालाप की चाबी उन विषयों के बारे में बात करना है जो दोनों आपको आसानी से बताना जब आप एक तारीफ या एक संकेत करने का एक रास्ता खोजते हैं, तब तक ऐसा करते हैं, जब तक कि आप बातचीत के प्रवाह में बाधा न लगाते हैं - यदि नहीं, तो अपने दिशा-निर्देशों का पालन करें
  • एक महिला तीन तरीकों से स्पष्ट तारीफ का जवाब दे सकती है: सहमत (अहंकार इंगित करता है), असहमति दिखा रहा है (शर्मिंदगी का संकेत देता है) या तारीफ वापस दे रहा है (विशेषकर वार्तालाप की शुरुआत में एक असंभव संभावना) यह दिखाने के लिए अधिक महत्वपूर्ण है कि आप स्पष्ट रूप से यह स्पष्ट करते हुए मनोरंजक हैं कि आपको यह आकर्षक लगता है, क्योंकि आपको पहले से ही यह समझना चाहिए था क्योंकि आपने इसे पास किया था।
  • पिक अप अ गर्ल चरण 11
    5
    यह एक टुकड़ा के सभी साबित होता है लड़कियां उन पुरुषों को प्यार करती हैं जो आत्मविश्वास से और स्वयं के साथ आसानी से हैं हमेशा ईमानदारी से अपने बारे में सवालों के जवाब दें अधिकांश लड़कियां उस प्रकार को पसंद करती हैं जो अपने तहखाने में एक रोबोट बनाता है और इसे एक मुस्कुराहट के साथ कहते हैं जो शर्मिंदा या शर्मिंदा है।
  • कोमल आलोचना या छोटे चुटकुले बनाने से डरो मत, लेकिन बिना हमेशा अधिक हो। लड़कियां उस लड़के की सराहना करती हैं जो दिलचस्पी नहीं रखते परन्तु नहीं "हक्का-बक्का हुआ" उनमें से, क्योंकि इसका मतलब है कि यह शायद बहुत जल्दी नहीं मिलता है, उन्हें घुटन महसूस करने की स्थिति में डाल दिया है दूसरी ओर, कोई जो मजाक के साथ अतिदेय करता है, वह अशिष्ट और बचकाना होने का विचार देता है
  • पिक अप अ गर्ल चरण 12
    6
    फ़ोन नंबर से पूछें जब बातचीत समाप्त करने का समय हो। अगर आपको मज़ा आ रहा है उसे बताएं, लेकिन आपको घर, कार्य या आपकी पिछली प्रतिबद्धताओं को जाना होगा। अगर आप इसे आपको देना नहीं चाहते हैं, तो वैसे भी अच्छा रहें और आप एक अच्छा दिन चाहते हैं। यदि आप इसे आपको दे देते हैं, तो आपको सप्ताह के अंत में नियुक्ति की योजना देखने के लिए इसे दो दिन में बुलाएं।
  • पिक अप अ गर्ल चरण 13
    7
    पहली नियुक्ति के लिए तैयार करें: यह मौन के अत्यधिक क्षणों की आवश्यकता नहीं है संगीत और फिल्मों से बचें इसके बजाय, कुछ सुझाव दें जो दोनों बोलते हैं और बहुत महंगा नहीं हैं। कुछ विकल्पों को हाथ में बंद रखो - ज्यादातर महिला तारीख को तय करने के लिए आदमी को पसंद करते हैं।
  • यदि आप सामान्य से कुछ करने के लिए इच्छुक हैं जो आपको लगता है कि आप सराहना करेंगे, पेडल नाव किराए पर लेना पसंद करते हैं, तो इसका प्रस्ताव करें - यदि नहीं, तो दोपहर के भोजन के लिए छड़ी, एक कॉफी या एक एपीरिटिफ़ कहीं न कहीं ये सभी विकल्प एक निर्बाध वार्तालाप के लिए कई अवसर प्रदान करते हैं और यदि आप भाग्यशाली हैं, तो पहले चुंबन के लिए
  • पहली तारीख के लिए भुगतान की पेशकश, लेकिन आग्रह नहीं करते। कुछ महिलाएं खाते को विभाजित करना पसंद करती हैं या वे जो खर्च करते हैं वह भुगतान करते हैं। आप जो फैसला करते हैं उसे रखें
  • अंतरिक्ष से यह पहली तारीख है, विवाह अनुबंध नहीं है एक बार जब आप समय और जगह चुनते हैं, तब तक इसे याद नहीं करें जब तक कि इसे मिलने का समय न हो। तब आपको बात करने के लिए बहुत समय होगा
  • यदि वह आपसे कहती है, आपको स्थगित करने के लिए कहें, तो उसे संदेह का लाभ दे दो - आखिरकार, अगर वह मना करना चाहती है, तो इससे पहले वह ऐसा कर सकती थी। धीरज और लचीला होने की कोशिश करें
  • भाग 3

    एक दोस्त उठाओ


    पिक अप अ गर्ल चरण 14
    1
    जोखिमों पर प्रतिबिंबित करें यह एक नाजुक स्थिति है, लेकिन याद रखना कि आपका मित्र मित्र बने रहना चाहेगा, भले ही आपने नियुक्ति के लिए पूछा हो जब आप पूछने की कोशिश करते हैं तो सबसे बड़ी समस्या आपके पास आ सकती है यदि आपकी सभी उम्मीदें और आपके सभी सपनों पर ध्यान केंद्रित किया गया है कि आपके मित्र के साथ डेट कैसे प्राप्त किया जाए, तो आपको शायद बहुत निराशाएं मिलेंगी।
  • पिक अप अ गर्ल चरण 15
    2
    पल के लिए रुको जब आप उसके साथ अकेले रहेंगे। संभावित रूप से आप आम मित्रों के सामने अपने आप को बहुत शर्मिंदगी बचा सकते हैं। यदि आप एक-दूसरे का सम्मान करते हैं, तो कोई शर्मिन्दा नहीं होगा, लेकिन यदि यह एक दृश्य बनाना होता है, तो इसका मतलब है कि इसके लायक नहीं है।
  • पिक अप अ गर्ल स्टेप 16 नामक छवि
    3
    बाहर जाने के लिए उन्हें आसानी से पूछें अपने प्यार को घोषित मत करो - बस उसे उससे बाहर जाने के लिए कहो आप वास्तव में इसे प्यार कर सकते हैं, लेकिन यह कह कर आप कुछ भी नहीं बदलेगा, क्योंकि आप इसे अपने साथ बाहर जाने का फैसला करने का कोई वास्तविक कारण नहीं देंगे। यह तुरंत अपनी भावनाओं को व्यक्त न करें और इस प्रस्ताव को किसी अन्य लड़की की तरह बनाएं।
  • सुनिश्चित कर लें कि आप यह स्पष्ट करने में बहुत स्पष्ट हैं कि यह रोमांटिक है और न सिर्फ एक अनुकूल तिथि है अपने इरादों को छिपाकर आपकी मदद नहीं करेगा
  • पिक अप अ गर्ल चरण 17
    4
    संयम में रहना इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि आपके अनुरोध का नतीजा क्या होगा: आपको फिर भी ज़िम्मेदार और परिपक्व होने की आवश्यकता होगी। अगर वह हां कहता है, तो ठीक है, लेकिन अभी तक इसे ज़्यादा ज़िम्मेदारी के साथ लोड करने का समय नहीं है। आखिरकार, पहली नियुक्ति अभी तक नहीं हुई है। यदि आप इसके बजाय कहते हैं, निराश मत हो। अंत में, घर जाओ और निजी में रोना
  • भाग 4

    एक सहयोगी को टो करना
    पिक अप अ गर्ल स्टेप 18 नामक छवि
    1
    जोखिमों को समझने की कोशिश करें कक्षा में क्या होता है के विपरीत, चाहे वह आपके साथ बाहर जाने के लिए सहमत हो या नहीं, आपको यह विचार करना होगा कि इस लड़की के साथ मिलकर काम करना मुश्किल होगा। स्कूल के अंत तक इंतजार करने के लिए आपको इसे देखने से बचने का अवसर नहीं मिलेगा। यह आपके लिए भी लागू होता है यदि योजनाओं के अनुसार चीजें नहीं जाती हैं, तो आप इन जोखिमों को कम करने के लिए कदम उठा सकते हैं और यह सुनिश्चित कर सकते हैं कि आपका कामकाजी जीवन सुचारू रूप से चलता है चाहे इसके कुछ भी हो।
  • पिक अप अ गर्ल चरण 1 9 शीर्षक वाली छवि
    2
    उस प्लेट पर थूक मत करो जहाँ आप खाते हैं। यह हमेशा कहने का एक वैध तरीका है जिस व्यक्ति के साथ आप बाहर निकलते हैं, उसके करीब होने पर, यह अधिक संभावना है कि आप के साथ बाहर जाने पर जोर देकर आपको अप्रिय परिस्थितियों में ले जाया जाएगा। इसका मतलब यह है कि, काम पर, आप उन टिकाऊ लड़कियों से बचने के लिए बेहतर काम करेंगे जो आप हमेशा देखते हैं या बहुत बार
  • यदि आप बड़ी कंपनी में काम करते हैं - एक डिपार्टमेंट स्टोर या एक महत्वपूर्ण व्यवसाय कार्यालय - उन लड़कियों पर ध्यान केंद्रित करने की कोशिश करें जो अन्य विभागों में काम करते हैं। इस तरह, हालाँकि चीजें निकलती हैं, आप बिना परेशानी के बाद दोनों काम कर सकते हैं।
  • पिक अप अ गर्ल चरण 20 नामक छवि
    3
    आपको सम्मान होना चाहिए। बेशक, सम्मान डेटिंग से संबंधित किसी भी (यथार्थवादी) रणनीति का एक महत्वपूर्ण घटक है, लेकिन आपको कार्यस्थल में इसकी अधिक जानकारी होने की आवश्यकता है। वह लड़की के दृष्टिकोण से सब कुछ देखता है: वह वहां है क्योंकि उसे काम करना है, इसलिए नहीं कि वह सोचता है कि बहुत अच्छे लोग हैं जो कुछ भी आपकी नौकरी को अधिक तनावपूर्ण बनाता है वह पूरी तरह से आपके जीवन को प्रभावित करेगा: आप किसी सहकर्मी के साथ असुविधा के लिए केवल खारिज नहीं कर सकते। किसी लड़की को काम पर जाने में अस्वस्थ महसूस करने के लिए कभी भी स्थिति में मत डालें।
  • संक्षिप्त, विनम्र रहें और, इनकार के मामले में, इसे आगे नहीं सूखा। यहां तक ​​कि अगर आपको लगता है कि आप मैत्रीपूर्ण हैं, तो आप शायद इस बात की सराहना नहीं करेंगे कि आपने पहले ही जवाब नहीं दिया है, उसके बाद आप मोड़ सकते हैं। बहुत सारे स्थान छोड़ दें
  • पिक अप अ गर्ल चरण 21
    4
    सावधानी बरतें कई नियोक्ता कार्यस्थल में रोमांस पर अनुकूल नहीं दिखते क्योंकि अक्सर उत्पादकता और आचरण उल्लंघन (अत्यधिक सिगरेट के ब्रेक से अनुचित विषयों तक) में गिरावट आती है। यदि आप काम पर एक महिला अदालत में जा रहे हैं, तो अपने इरादों को फैलाना न करें।
  • अगर काम सामान्य रूप से प्राप्त होता है, तो आपके मालिक एक सहयोगी के साथ आपको कम से कम परेशान नहीं करेंगे। लेकिन याद रखें: कार्यस्थल मुख्य रूप से काम के लिए है - बाकी सब कुछ माध्यमिक है, चाहे आपको क्या लगता है।
  • भाग 5

    एक यात्रा लड़की उठाओ
    पिक अप अ गर्ल चरण 22
    1
    यात्रा के दौरान रोमांस की गतिशीलता को समझने की कोशिश करें शायद आप एक परिवार के पुनर्मिलन के लिए शहर में हैं और आप एक सुंदर लड़की के पास कैफे में बैठे हैं। शायद आप किसी चाल से पहले बस देश से यात्रा कर रहे हैं, बस यह देखने के लिए कि यह कैसा है। यात्रा के दौरान एक लड़की को चुनना ठीक है, जब तक कि इस समय प्रकाश, सरल और सीधा समय है। दोनों के लिए एक अलग दृष्टिकोण निराशाजनक हो सकता है
  • पिक अप अ गर्ल चरण 23
    2
    आगे देखने की कोशिश करें यदि आप किसी लड़की को जीतने के लिए झूठ बोलना या जानकारी छोड़ने के लिए मजबूर महसूस करते हैं, तो आप गलत हैं फिंगिंग किसी को भी अच्छा नहीं करेंगे इसके अलावा, कुछ महिलाएं उस व्यक्ति के साथ नियुक्ति के विचार को ढूंढती हैं जो कुटिल या रोमांचक है "बस से गुजर रहा है"क्योंकि संबंधों का कोई जोखिम नहीं है। स्पष्ट होने की कोशिश करें कि आप उस स्थिति में हैं।
  • यात्रा भी बातचीत का एक दिलचस्प विषय है, इसलिए संभवत: आपको अपने बारे में बात करने के लिए विषयों को खोजने के लिए बाध्य करने की आवश्यकता नहीं होगी। बस बताएं कि आप केवल कुछ दिनों के लिए जा रहे हैं और उन क्षेत्रों के बारे में प्रश्न पूछें। ज्यादातर लड़कियों को अपनी राय के जवाब में खुशी होगी और यह बातचीत भी लंबे समय तक चली जा सकती है।
  • पिक अप अ गर्ल चरण 24
    3
    जल्दी हो जाओ शर्मीली या विनम्र होने का कोई समय नहीं है। आप एक नियुक्ति चाहते हैं, एक रात को किसी के साथ आप बस मिले थे कि आप मुश्किल से फिर से देखेंगे। लड़की समझ नहीं पाएगी कि अगर आप बस कोशिश करते हैं तो आपको असहज महसूस होता है "इसे गर्म अप" सारी रात फ़ोन नंबर के लिए पूछने के बजाय, सुझाव दें कि आप अपने साथ बाहर जाते हैं "अब", इससे पहले कि आप छोड़ दिया उनसे पूछें कि जहां तक ​​जाना है और बिल का भुगतान सामान्य रूप में करना है। एक लड़की के साथ अल्पावधि से बचने के लिए चाल उसे दिखाने के लिए है कि आप क्या चाहते हैं (एक मजेदार रात एक साथ) और इस विषय पर तुरंत जाएं।
  • पिक अप अ गर्ल चरण 25
    4
    वफादार रहो यदि आपके पास घर पर कोई व्यक्ति आपके लिए इंतजार कर रहा है, तो आप बाहर होकर किसी और के साथ बाहर मत जाओ। यह नीच और अनुचित है और आपके विवेक पर एक लंबे समय के लिए भारी वजन होगा। कल्पना कीजिए कि आपको कैसा महसूस होगा अगर आपको पता था कि आपकी प्रेमिका ने एक आखिरी सप्ताह के अंत में एक आखिरी परिवार के पुनर्मिलन के दौरान मुलाकात की थी, जबकि आप अकेले ही अकेले ही अपनी कमी के लिए पीड़ित थे। आपके पास पहले से मौजूद संबंधों के साथ समझौता करने के लिए कोई क्षणिक आवेग नहीं होना चाहिए।
  • और अगर आपको लगता है कि आप उस रिश्ते को खत्म करने के लिए तैयार हैं, तो सही काम करें और इसके लिए ज़िम्मेदारी लें। और अपनी पूर्व-प्रेमिका का पीछा न करें, जैसे कि आप एक मस्तिष्क के छोटे आदमी हैं जो बिना रीढ़ की हड्डी वाले हैं। एक बार जब आप आधिकारिक तौर पर एकल वापस आ जाते हैं, तो आपके पास अन्य लड़कियों के साथ मजाक करने के लिए बहुत सारे अवसर होंगे।
  • टिप्स

    • अभ्यास - अभ्यास वास्तव में सही बनाता है आप हर दिन सामान्य लोगों के रूप में देखते हैं कि आप क्या देखते हैं, उससे निपटने के लिए महिलाओं के साथ बातचीत करने के हर भय को साफ़ करें। उन लोगों से बात करें जैसे कि वे पुरुष थे जब तक कि आप इस विचार को परिपक्व न करें कि महिलाएं भी आपके जैसी हैं, और उनसे बात करना किसी और को जाने से अलग नहीं है
    • यदि आप एक नियुक्ति प्राप्त करते हैं, तो उस रूचि को देखने के लिए सोशल नेटवर्क पर उस लड़की की तलाश करें। जब आप अपने आप को देखते हैं तो उन विचारों को प्राप्त करने का एक शानदार तरीका है, जिनसे बातचीत करना है।
    • उसकी तारीफ करने और उसे फोन नंबर पूछने में एंटिसाला स्त्री उस व्यक्ति से प्यार करती है जो उसकी आशंका में सफल हो जाती है और जो नेतृत्व लेती है
    • अपने आप को उसी स्तर पर रखो, लेकिन उसे हर चीज में पसंद नहीं है: आप असुरक्षित दिखेंगे। यदि आप इसे एक कुरसी पर डालते हैं, तो आप इसका लाभ उठा सकते हैं और, लंबे समय में, उस पर कदम रख सकते हैं। अगर आप उसे बुरी तरह से व्यवहार करते हैं, तो उसे आपके लिए कोई संबंध नहीं होगा।
    • चिंता मत करो: मूल रूप से आप केवल दो लोग हैं आपके लिए घबराहट होने के लिए यह सामान्य है, लेकिन अपने घबराहट को आतंक बनने की अनुमति देने के बजाय, स्थिति को सुन्दर ढंग से संभालने की कोशिश करें और अपने आप को यथासंभव सुनिश्चित करें।
    • किसी भी प्रदर्शन के साथ, किसी भी प्रशंसा के बिना जारी रखने के बजाय, अपनी भूमिका निभाने के लिए और जनता की प्रतिक्रिया के लिए इंतजार करना बेहतर है दूसरे शब्दों में, यदि आपने उसे प्रभावित किया है, तो वह आपको निश्चित रूप से इसे साबित कर देगा।
    • कुछ लड़कियों के कई साथी हैं आपकी लगातार, सकारात्मक और सभ्यता आपको सबसे ज्यादा दूसरों से ऊपर खड़ा कर देगी

    चेतावनी

    • जरूरतमंद या असुरक्षित दिखने से बचें ये व्यवहार सफलता की संभावनाओं में वृद्धि नहीं करते हैं लड़कियों की देखभाल के लिए एक घायल जानवर की तलाश नहीं है - वे एक अच्छा और स्थिर लड़के की तलाश में हैं, जिनके पास अच्छा समय है। याद रखें कि किसी और से कुछ चाहते हैं, उस व्यक्ति को आपको जो चाहें देने के लिए मजबूर करने का कोई अच्छा कारण नहीं है।
    • तथाकथित के आगमन "ट्रेलर कलाकार" हाल के वर्षों में एक उत्परिवर्तनवादी रवैया के उद्भव के लिए प्रेरित किया और अल्पावधि पर ध्यान केंद्रित किया। इस रवैये को शामिल करने वाले तरीकों को आम तौर पर बेरहमी के साथ अभिव्यक्त किया जाता है और नियुक्ति के लिए कई प्रयास किए जाते हैं। ऐसी रणनीतियों से बचने के लिए सबसे अच्छा होना चाहिए, क्योंकि वे महिलाओं के लिए अपमानजनक हैं और सार्थक संबंधों के मामले में लगभग बेकार हैं।
    • ध्यान दें, जहां आप देखते हैं किसी महिला के शरीर के किसी भी हिस्से को ठीक न करें, खासकर जब वह आपसे बात कर रही है। याद रखें: आपसे बात करते हुए इसे देखकर और अपने चेहरे पर फिक्सिंग करते समय दो अलग चीजें हैं। आपको इसे फिक्सिंग से बचना चाहिए।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com