एक लड़की को एक संदेश भेजने के लिए

एक लड़की को मिलने वाला एक संदेश भेजना, जो आपको आकर्षक या आकर्षक लगता है, उस व्यक्ति के बारे में कुछ जानने के लिए मज़ेदार और अंतरंग तरीका है। जब आप एक महिला को बस मिले हैं, तो आपको सम्मान करना चाहिए, दिलचस्प होगा, क्लास दिखाएं और ऐसे प्रश्न पूछें, जो एक स्थायी और उत्तेजक बातचीत के लिए आगे बढ़ें। यदि आप सही शब्दों का प्रयोग करते हैं, तो आप व्यक्ति में फिर से देखने के लिए इंतजार नहीं कर सकते और आप उसे एक मीटिंग या नियुक्ति के आयोजन के लिए समझा सकते हैं।

कदम

भाग 1

एक शिक्षित तरीके से लेखन
छवि शीर्षक वाला पाठ एक लड़की तुम बस मिले चरण 1
1
जल्दी में मत हो तुम कुछ लिखना बस नंबर मिलता है, लेकिन अच्छी तरह से उसे एक संदेश भेजने, जबकि आप अभी भी एक साथ हैं का संकेत हो सकता है कि आप आप पर भरोसा नहीं करते प्रतिबिंबित करने के लिए परीक्षा हो सकती है और आपको संदेह है तुम गलत नंबर दिया है हो सकता है, साथ ही छाप देने के लिए है कि आप या तो आग्रहपूर्ण या चिपचिपा
  • यदि आप वास्तव में यह सुनिश्चित करना चाहते हैं कि आपने सही ढंग से अपना नंबर लिखा है, तो आप इसे दिखा सकते हैं या इसे जोर से पढ़ सकते हैं, तो यह पुष्टि करने के लिए कहें कि यह सही है।
  • बेशक, आप अपवाद बना सकते हैं, अगर आप उन्हें लिखने के लिए कहें तो आप अपना नंबर पंजीकृत कर सकते हैं या यदि आप संख्या प्राप्त करने के लिए पहले कोई संदेश भेज सकते हैं।
  • हालांकि कोई सटीक नियम इंगित करता है कि कितनी देर पहले संदेश भेजने के लिए प्रतीक्षा करने के लिए नहीं है, यह आम तौर पर अच्छा है या अगले दिन तक इंतजार करना (शाम अगर आप सुबह या दोपहर में नंबर मिल गया है और आप थोड़ी देर के लिए नहीं देखेंगे `)। आप जल्दी यदि आप अधीर लगेगा, लेकिन अगर आप इंतजार बहुत गंभीरता से कोई रुचि नहीं के बारे में सोच सकता है।
  • छवि शीर्षक वाला पाठ एक लड़की तुम बस मिले चरण 2
    2
    उन्हें लिखें जब आपको लगता है कि यह उपलब्ध हो सकता है यदि आप चाहते हैं कि लड़की आपको जवाब दे और अपना संदेश प्राप्त करने के लिए खुश रहें, तो उससे संपर्क करें जब उसे कुछ नहीं करना है उदाहरण के लिए, यदि आप जानते हैं कि वह 5 बजे तक काम करता है, तो आप उन्हें लिखने से पहले 7 बजे तक इंतजार करें, जब आप जानते हैं कि वह घर पर आराम कर रही है
  • अपनी पहली मीटिंग के दौरान आपके द्वारा देखी गई जानकारी का लाभ उठाएं ताकि यह पता लगा सके कि आपके पास कोई असामान्य प्रतिबद्धता है या नहीं। उदाहरण के लिए, अगर उसने आपको बताया कि शाम के बदलाव के बाद जाने के बाद वह बहुत थका हुआ था, तो उसे 3 से 11 बजे तक फोन न करें
  • यदि आप अपनी प्रतिबद्धताओं को नहीं जानते हैं, तो आप आम तौर पर यह मान सकते हैं कि वह सामान्य घंटे कर रहा है। खतरे में न लेने के लिए, शाम को 7 बजे से 9 बजे के बीच पहला संदेश भेजें। जब आप जवाब देंगे और इसके अनुसार अनुसूची में बदलाव करेंगे तो आप सावधानी बरतें।
  • छवि शीर्षक वाला पाठ एक लड़की तुम बस मिले चरण 3
    3
    बहुत ज्यादा नहीं लिखिए किसी का ध्यान कैप्चर करने और उन्हें शामिल करने के लिए लघु पाठ संदेश अधिक प्रभावी होते हैं। इसके अलावा, संचार की इस शैली के साथ आप अपने जवाब की प्रतीक्षा करते हुए लड़की को उबाऊ नहीं कर पाएंगे, साथ ही आपके जीवन की कहानी की लंबी और विस्तृत कहानी भेजने के बाद भी ज़रूरी नहीं लगता।
  • यह सलाह विशेष रूप से महत्वपूर्ण है जब आपको एक लड़की को लिखना पड़ता है जो आप से मिले थे, लेकिन भविष्य में इसका पालन करना अच्छा नियम है। संदेशों को कम और हल्के वार्तालापों के लिए आरक्षित किया जाना चाहिए - उन विषयों पर चर्चा करें, जिन्हें आप एक दूसरे को बेहतर जानते हैं और फोन पर या व्यक्तिगत रूप से बात करते समय और अधिक गहन होने की आवश्यकता होती है।
  • छवि शीर्षक वाला पाठ एक लड़की आप बस मिले चरण 4
    4
    व्याकरण और वर्तनी त्रुटियों से बचें सही ढंग से लिखना आपको एक अच्छी छाप बनाने की अनुमति देता है और दूसरे व्यक्ति को यह समझने की अनुमति देता है कि आप अर्थपूर्ण संदेश लिखने के लिए उसकी सराहना करते हैं और जिस पर आपने प्रतिबिंबित किया है
  • इसी कारण से, बहुत से संक्षेपण और संक्षिप्ताक्षरों का उपयोग करने से बचें उन शब्दों का प्रयोग करते हुए आप गलतफहमी पैदा करने और बातचीत समाप्त होने का जोखिम चलाते हैं, अगर लड़की को यह नहीं समझा जाता कि आप क्या कहने का प्रयास कर रहे हैं। शब्दों को पूर्ण रूप से लिखें, जब आप को संक्षेप में डालने के लिए परीक्षाएं हों और सरलता में कम लोगों का उपयोग करें, जैसे "XKE"।
  • छवि शीर्षक वाला पाठ एक लड़की आप बस मिले चरण 5
    5
    धीमी गति में स्माइली का उपयोग करें इमोटिकॉन्स सुंदर और अजीब हैं यदि सही समय पर इस्तेमाल किया जाता है, लेकिन अगर उन्हें दुरुपयोग किया जाता है तो वे परेशान और मूर्ख हो जाते हैं। उदाहरण के लिए, यदि आप एक ऐसी कहानी बताते हैं जो वास्तव में आपको हँसती है, तो एक स्माइली चेहरे से हंसते हुए उन्हें यह समझने के लिए कि आप इसे अच्छा पाते हैं
  • केवल इमोटिकॉन का प्रयोग करें जब आप एक निश्चित भावना पर बल देना चाहते हैं। अधिकांश लोग चेहरे और इसी असली चेहरे की अभिव्यक्ति की व्याख्या करते हैं, इसलिए इन छवियों को आप स्पष्ट कर सकते हैं कि आप खुश हैं, उदास हैं या कोई टिप्पणी गंभीरता से नहीं ली जानी चाहिए।
  • हालांकि, एक व्यक्ति का चेहरे की अभिव्यक्ति भी कुछ मिलीसेकंड में दस बार बदलती नहीं है - इसलिए विभिन्न इमोटिकॉन्स के साथ अपने संदेशों को भरने से बचें, अन्यथा आपको थोड़ा ईमानदार और अविश्वसनीय भी दिखाई देगा।
  • छवि शीर्षक वाला पाठ एक लड़की आप बस मिले चरण 6
    6
    जितनी बार वह आपको लिखती है उतनी बार लड़की को लिखें बहुत सारे संदेश भेजें, कम से कम आप क्या करते हैं, आपको यह इंप्रेशन दे सकते हैं कि आप निराश हैं, बहुत ज्यादा स्नेह और अप्रिय की आवश्यकता है संचार की अपनी शैली को अपनाने के द्वारा अपनी रुचि बनाए रखें
  • रिश्तों की शुरुआत में यदि आप उन्हें लिखने के लिए सबसे पहले हमेशा कुछ भी गलत नहीं है, लेकिन आपको स्पष्ट सवाल का उत्तर नहीं देने पर जोर देने से बचना चाहिए। उत्तर प्राप्त करने से पहले एक दूसरे या तीसरे संदेश को भेजना आपको निराश दिखता है
  • छवि शीर्षक वाला पाठ एक लड़की तुम सिर्फ मुलाकात 7
    7
    बहुत स्पष्ट बिना इश्कबाज। यदि आप मिले थे जब आप उसे लुभाने की कोशिश की, तो आप कर सकते हैं संदेश द्वारा भी जारी रखें. हालांकि, हमेशा विनम्र होना याद रखना और संचार की एक शैली को अपनाना है जो उसे असुविधाजनक नहीं बनाती।
  • शुरुआत में, अजीब, मीठा या थोड़ा मसाला होने का प्रयास करें। एक प्रभावी पहला दृष्टिकोण हो सकता है "कल शाम तुम इतनी सुंदर थीं कि मैं पूरी तरह से भूल गया था कि मैं आपको बताने के लिए कहता हूं", या "यह आप पर कल बहुत जल्दी छोड़ दिया है। मैं फिर से अपनी सुंदर मुस्कान देखना चाहता था"।
  • कठोर या बहुत स्पष्ट संदेश न भेजें आप लड़की को अपने सेक्सी वाक्यांशों और तस्वीरें जल्दी भेजकर और उसे अपने नंबर को ब्लॉक करने के लिए भी भेज सकते हैं। जब तक आप अपने अंतरंग संदेश लिखने से पहले उसके साथ कुछ समय बिताते हैं और यह सुनिश्चित कर लें कि उसे कोई चित्र भेजने से पहले उसे असहज नहीं करना चाहिए, वह उसे देख नहीं पाएगी।
  • भाग 2

    चर्चा के लिए विषय खोजें
    छवि शीर्षक वाला पाठ एक लड़की आप बस मिले चरण 8
    1
    एक संदेश के साथ शुरू करें जो आपकी मीटिंग के परिस्थितियों में बांधता है। यह बर्फ तोड़ने और याद करने का आदर्श तरीका है कि आप कौन हैं इसके अलावा, उन्हें समझें कि आपको एक-दूसरे को कब देखा गया था, इसका विवरण याद है। उदाहरण के लिए, यदि आप उसे एक अध्ययन समूह में मिले हैं, तो उससे पूछें कि क्या वह अगले परीक्षा के लिए तैयार है
    • उसी तरह, जब आप एक-दूसरे को देखते हैं तो आप उस बातचीत के साथ जा सकते हैं उदाहरण के लिए, यदि आप एक फिल्म की सिफारिश की है, तो आप लिख सकते हैं: "मैंने देखा (फिल्म का नाम) और मैं समझता हूँ कि आपने (भूखंड / दिशा / वर्ण) के बारे में क्या कहा था"। उस बिंदु पर आप किसी विशेष दृश्य या एक विस्तार के बारे में अपनी राय पूछ सकते हैं और पूछ सकते हैं कि क्या आप अन्य इसी तरह की फिल्मों को जानते हैं, ताकि चर्चा जारी रखने और उसे जवाब देने के लिए प्रोत्साहित किया जा सके।
  • छवि शीर्षक वाली पाठ एक लड़की आप बस मिले चरण 9
    2
    अपने लाभ के लिए अपने बारे में कुछ जानकारियों का लाभ उठाएं चूंकि यह एक लड़की है जिसे आप अभी मिले हैं, शायद आप उसके बारे में बहुत कुछ नहीं जानते हैं - हालांकि, आपको उसका नंबर मिल गया है, इसलिए आपको कम से कम पता चल जाएगा कुछ. जब आप एक-दूसरे को देखते और बातचीत के निर्माण के बारे में बताए गए विवरण ढूंढते हैं, तो उस बातचीत पर वापस सोचा। ज्यादातर लोग खुद के बारे में बात करना पसंद करते हैं, इसलिए उनसे आपसे अधिक बताने के लिए कहें और वार्तालाप को प्रोत्साहित करें।
  • उदाहरण के लिए, अगर उसने आपको बताया कि वह शहर के पार्क में चलने से प्यार करता है, तो उससे पूछें कि वह किस दूरी का दौरा करता है या वह किस प्रशिक्षण कार्यक्रम का अनुसरण करता है।
  • अन्यथा, अगर उसने आपको संक्षेप में बताया कि वह बच्चों के साथ काम करता है, तो आप उससे पूछ सकते हैं कि वह कैसी काम करती है, अगर उसे पसंद है और इत्यादि।
  • छवि शीर्षक वाला पाठ एक लड़की आप बस मिले चरण 10



    3
    यादृच्छिक विषय पर बातचीत प्रारंभ करने का प्रयास करें यदि आप पहले से ही आपके मन में पहली बैठक वापस कर चुके हैं और विचार नहीं पा सकते हैं, तो आप एक ऐसे प्रश्न का प्रयास कर सकते हैं जो आपकी जिज्ञासा को उत्तेजित करता है। बस सुनिश्चित करें कि आप एक ही समय में कुछ रोचक और रोशनी चुनते हैं।
  • इस पद्धति के लिए, शुभकामनाएं छोड़ना और सीधे विषय पर जाना बेहतर होता है, जिससे आपको यह पता चलता है कि आपने जो कुछ लिखा था, वह अपने सिर के माध्यम से चला गया था।
  • उदाहरण के लिए, आप पूछ सकते हैं: "फास्ट! क्या बेहतर है: आइसक्रीम या नटिका क्रेप्स? यह महत्वपूर्ण है ..."।
  • छवि शीर्षक वाला पाठ एक लड़की आप बस मेट चरण 11
    4
    पेचीदा टेक्स्ट संदेश भेजें उन वाक्यांशों के बारे में सोचो जो लड़की से एक तत्काल प्रतिक्रिया भड़काने के लिए, उनके रहस्यमय और दिलचस्प प्रकृति के लिए धन्यवाद। उदाहरण के लिए, उसे बताओ कि उसकी आखिरी रात के बारे में आपको एक अविश्वसनीय सपना था वह संभवतः आपको तुरंत लिखेंगे, जानकारी जानने के लिए उत्सुक हैं।
  • जब आप इस सलाह का पालन करेंगे तो अपनी पहली मीटिंग की टोन पर विचार करें यदि आप उसे अनौपचारिक स्थिति में मिला और हवा में रोमांस की छाया भी नहीं थी, या यदि वह आपको संख्या देने के लिए असंबंधित महसूस कर रही थी, तो आप उससे कहने से बच सकते हैं कि आपने उसे जीतने से पहले उसका सपना देखा था उनका आत्मविश्वास और व्यक्ति में एक रोमांटिक वातावरण का निर्माण
  • छवि शीर्षक वाला पाठ एक लड़की आप बस मिले चरण 12
    5
    उन्हें संदेश भेजें जो उन्हें हंसते हैं बोन बनाने और अधिकांश लोगों के साथ रिश्तों को बनाने के लिए हास्य एक बहुत ही प्रभावी हथियार है, जिसमें आपकी पसंद की लड़की भी शामिल है अगर आपको नहीं पता कि उन्हें क्या कहना है, तो उन्हें मजाकिया मजाक लिखें, या उन्हें एक हास्यास्पद तस्वीर भेजें जो कि आक्रामक नहीं है।
  • नकारात्मक चुटकुले या किसी को लक्षित करने से बचें, भले ही वह स्वयं विडंबना है रोज़मर्रा की जिंदगी पर शर्मिंदा या टिप्पणी की तरह मज़ेदार घूंसे भेजें। उदाहरण के लिए, आप कोशिश कर सकते हैं: "मुझे लगता है कि मस्तिष्क हमारा सबसे अच्छा और सबसे दिलचस्प अंग है। दूसरी ओर, हालांकि, जो लोग मुझे यह सुझाव देते हैं वे पक्षपाती हैं I"।
  • भाग 3

    अगली बैठक की योजना बनाएं
    छवि शीर्षक वाला पाठ एक लड़की आप बस मिले चरण 13
    1
    संदेश को व्यक्ति के साथ अधिक समय बिताने के लिए सक्षम होने के साधन के रूप में विचार करें। आपके बीच सबसे घनिष्ठ क्षणों को व्यक्ति में होना चाहिए, संदेश द्वारा नहीं। उन्हें बहुत बार लिखने की कोशिश न करें और इसे केवल तभी करें जब आपको बर्फ को तोड़ना होगा या आपको देखने के लिए पूछना होगा।
    • लड़की की संख्या प्राप्त करना रोमांचक हो सकती है, लेकिन भावनाओं को उस बिंदु पर न दें जहां आप अपने लक्ष्य को भूल जाते हैं। उसके साथ संपर्क में रखने के लिए संदेशों का उपयोग करें और एक संचार चैनल बनाएं जिससे आप उसे फिर से मिल सकें।
  • छवि शीर्षक वाला पाठ एक लड़की आप बस मेट चरण 14
    2
    लोहे को मारो जब तक यह गर्म न हो। संकोच न करें और एक नियुक्ति या एक अनौपचारिक अवसर के लिए, उससे बाहर जाने के लिए कहने में बहुत पहले इंतजार न करें। हो सकता है कि आप उस लड़की को अच्छी तरह से नहीं जानते, जब से तुम उससे मुलाकात की थी, लेकिन उसने आपको अपना नंबर दिया, इसलिए आप उसे फिर से देखना चाहते हैं।
  • यह विशेष रूप से सच है अगर आपने बहुत कुछ बोलते हुए एक-दूसरे को देखा है इस मामले में, आप फिर से मिलने के लिए उन्हें सीधे पूछकर बातचीत शुरू कर सकते हैं: "मुझे आपके साथ दूसरे दिन बहुत मज़ा आया था। मैं आपको फिर से देखना चाहता हूं, क्या आप शनिवार को मुफ्त हैं?"।
  • यदि आपने कोई बात नहीं की है, जब आप मिले हैं या यदि आप एक नियुक्ति के लिए आमंत्रित करने से पहले थोड़ा चैट करना पसंद करते हैं, तो सवाल पर जाने से पहले कुछ संदेशों का आदान-प्रदान करना गलत नहीं है। आपको अभी भी कुछ दिनों से अधिक इंतजार करना चाहिए - अन्यथा, आप सोच सकते हैं कि आप अन्य विकल्पों पर विचार कर रहे हैं या आपको कोई दिलचस्पी नहीं है।
  • छवि शीर्षक वाला पाठ एक लड़की तुम बस मिले चरण 15
    3
    एक जगह और एक घंटे का चयन करने के लिए आप जानते जानकारी का उपयोग करें हालांकि जरूरी नहीं है, यह जानने में अक्सर मददगार होता है कि जब आप एक लड़की को अपने साथ बाहर जाने के लिए कहें तो क्या करें। इस मामले में ऐसा करने में मुश्किल लग सकता है, क्योंकि आप उस महिला के बारे में बहुत कुछ नहीं जानते हैं जो आपने पूरी तरह से मुलाकात की थी, लेकिन सही विचार ढूंढने के लिए अपने निपटान पर सभी सुरागों का लाभ उठाने का प्रयास करें।
  • उदाहरण के लिए, यदि आप उसे दोस्तों के साथ बार या एक रात में मिले, तो शायद उस समय कोई निश्चित समय नहीं था। आप उसे उसी सप्ताह अगले सप्ताह पूछने का प्रयास कर सकते हैं।
  • यदि आपने एक स्थानीय स्पोर्ट्स टीम के बारे में बात की है, तो उनसे पूछें कि क्या वे आना चाहते हैं और आपके साथ एक गेम देखना चाहते हैं। यदि आप स्वयंसेवा से मिले, तो उन्हें एक ही कारण से जुड़े घटना में भाग लेने के लिए कहें। यदि आप उसे स्कूल के स्कूल विधानसभा में मिले हैं, तो उसे बताएं कि क्या वह एक साथ अध्ययन करने के लिए आपको लाइब्रेरी में देखना चाहता है।
  • छवि शीर्षक वाला पाठ एक लड़की आप बस मिले चरण 16
    4
    प्रत्यक्ष रहें भले ही जब आप उन्हें अपने साथ बाहर जाने के लिए कहें, तो आपको इसे एक स्पष्ट, संक्षिप्त और सम्मानजनक तरीके से करना चाहिए। उसे एक बार में आप सभी विवरण पूछने के लिए मजबूर न करें और नियुक्ति की प्रकृति के बारे में कोई संदेह नहीं छोड़ें।
  • नियुक्ति के लिए एक दिन और एक घंटे का सुझाव देने का प्रयास करें। यदि वह आपको बताती है कि वह व्यस्त है, तो आप उससे पूछ सकते हैं कि क्या वह आपको किसी अन्य समय में देखना पसंद करती है-लेकिन अगर वह आपको बताती है कि वह निश्चित नहीं है, तो आग्रह न करें।
  • यदि आप अपने प्रस्ताव को अस्वीकार करते हैं, तो भी कठोर होने से बचें। यह संभव है कि फिलहाल आपके पास खाली समय न हो - बुरी तरह से बर्ताव करते हुए आपको दूसरी मौका नहीं मिलेगा जब यह स्वतंत्र होगा। यहां तक ​​कि अगर आप वास्तव में परवाह नहीं करते हैं, तो वह वह है जो उसे दोषी महसूस करने से बचाती है और पृष्ठ बदलती है।
  • छवि शीर्षक वाला पाठ एक लड़की तुम बस मिले चरण 17
    5
    उसे एक संदेश भेजने के बजाय उसे बुलाइए। आज यह संदेश से एक नियुक्ति करने के लिए अजीब नहीं है और फोन पर ऐसा करने के लिए नहीं। यह दोनों के लिए कम शर्मनाक भी हो सकता है हालांकि, अगर आप चुनौती को महसूस करते हैं, तो आप उसे सीधे कॉल करने का प्रयास कर सकते हैं और उसे आपसे जोर से बाहर आने के लिए कह सकते हैं- आप अपने अनुरोध में जो प्रयास करेंगे वह आपको साबित होगा कि आप वास्तव में उसे बेहतर जानना चाहते हैं।
  • यदि आप समय और स्थान पर लिखित संदर्भ चाहते हैं तो आप अब नियुक्ति के विवरण की पुष्टि के लिए संदेश का उपयोग कर सकते हैं।
  • टिप्स

    • शुरुआत में, अनौपचारिक और अजीब संदेश लिखने का प्रयास करें। इस तरह से आप गंभीर, गहन या अनाड़ी दिखने से बचेंगे और नतीजतन आप उस लड़की के साथ असहज नहीं होंगे जो आप से मिले थे। व्यक्तियों में फोन कॉल और बैठकों के लिए सबसे गंभीर और गंभीर बातचीत रिजर्व करें

    चेतावनी

    • अगर आपको सिर्फ उसकी मुलाकात हुई तो उस लड़की को उत्तेजक तस्वीर न भेजें जो आप चाहें। उन छवियों को केवल उन लोगों के साथ साझा किया जाना चाहिए जिन्हें आप जानते हैं और विश्वास करते हैं। इस तरह से आप उस समझौते से बचेंगे जो आपको दिखाए गए शॉट्स को इंटरनेट पर साझा या प्रकाशित किए जा सकते हैं।
    और पढ़ें ... (11)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com