कैसे एक लड़की के साथ एसएमएस का उपयोग कर चर्चा शुरू करें

ज्ञान के प्रारंभिक चरणों के दौरान, संदेश भेजने के लिए बर्फ को तोड़ने और यह पता लगाने का एक शानदार तरीका है कि रिश्ते को गहरा करने के लिए दोनों पक्षों पर रुचि है या नहीं। अगर आप पाठ संदेश के माध्यम से किसी लड़की से चैट करना चाहते हैं, लेकिन आपको पता नहीं है कि कहां से शुरू करना है, तो यह आपके लिए मार्गदर्शक है।

कदम

भाग 1

संदेशों के माध्यम से लड़की के साथ बात करना शुरू करें
एक लड़की चरण के साथ एक पाठ वार्तालाप प्रारंभ शीर्षक छवि
1
अपना फोन नंबर प्राप्त करें उसे सीधे से प्राप्त करने की कोशिश करो किसी को संदेश प्राप्त करने के लिए यह थोड़ा परेशान हो सकता है अगर आपको नहीं पता कि आपको अपना नंबर कैसे मिला है
  • वीडियो या मजेदार फोटो के बारे में बात करने का एक सरल तरीका है, कह रही है: "मैं आपको लिंक / फोटो भेजता हूं रुको, मेरे पास आपका फोन नंबर नहीं है! क्या आप मुझे दे सकते हैं?"। यदि आप आसानी से काम करते हैं, तो एक महत्वपूर्ण घटना की तरह लग रहे बिना, आप इसे आपको देना सुनिश्चित करेंगे
  • यदि आपको अपना फोन नंबर प्राप्त करने के लिए अतिरिक्त सहायता की आवश्यकता है, तो लेख पढ़ें लड़की की संख्या कैसे प्राप्त करें.
  • अगर आप इसे छोड़ना नहीं चाहते हैं, तो किसी और से इसे प्राप्त करने की कोशिश न करें। यह अपनी सीमाओं के लिए सम्मान का सवाल है उसे फिर से पूछने की कोशिश करो जब आप उसे थोड़ा बेहतर जानते हैं
  • एक लड़की कदम चरण 2 के साथ एक पाठ वार्तालाप प्रारंभ शीर्षक छवि
    2
    उसे नमस्कार, लेकिन अकेले उसे मत बताना "नमस्ते"। एक साधारण को जवाब देना मुश्किल है "नमस्ते", इस तथ्य के अलावा कि आप एक उदासीन या उबाऊ प्रकार की तरह लग रहे जोखिम। उन्हें एक सवाल पूछें या उन्हें पूछें कि वे कैसी हैं।
  • एक सवाल एकदम सही है क्योंकि यह आपको प्राप्त होने वाली प्रतिक्रिया के लिए ज़िम्मेदारी को जीवित रखने की अनुमति देता है। अगर आप उसे अपने अंग्रेजी होमवर्क के बारे में कुछ पूछते हैं, तो वह आपको जवाब देने में सक्षम हो जाएगी और बदले में, आप उससे कुछ और स्पष्टीकरण पाने के लिए और बातचीत कर रख सकते हैं। इसके बजाय, यदि आप उन्हें केवल कहते हैं "हे"निश्चित रूप से पता नहीं होगा कि आपको क्या कहना है
  • सामान्य तौर पर, खुले प्रश्न सरल लोगों से अधिक प्रभावी होते हैं "हाँ / ro", क्योंकि इसे और अधिक विस्तार में दोहराया जा सकता है। उदाहरण के लिए, यदि आप उनसे पूछते हैं "क्या आपको कॉमेडी फिल्में पसंद हैं?", एक मौखिक रूप से आप का जवाब देंगे, जबकि "आपको किस तरह की फिल्में पसंद हैं?" इसके लिए एक लंबी और अधिक मुखर प्रतिक्रिया की आवश्यकता होती है जो वार्तालाप को जारी रखने में सुविधा प्रदान करेगी।
  • एक लड़की के साथ एक पाठ वार्तालाप शुरू शीर्षक छवि 3 कदम
    3
    उसे कुछ प्रासंगिक बताओ यदि यह पहली बार है कि आप बर्फ को तोड़ने की कोशिश कर रहे हैं, तो यह महत्वपूर्ण है कि यह संदेश नहीं दिया जाए कि संदेश का स्थान या अनमोटिटेड है। यह आपके बारे में कुछ समान है या दोनों के बारे में है
  • उदाहरण के लिए, यदि वह शाम स्कूल द्वारा आयोजित एक आयोजन है, तो आप इसके लिए पूछ सकते हैं "आज रात खेल / पार्टी में जाएं?"। आप उसे वहां एक साथ (या दोस्तों के समूह के साथ जाने के लिए आमंत्रित कर सकते हैं यदि आपके पास पहली तारीख का प्रस्ताव देने की हिम्मत नहीं है)
  • आप कुछ ऐसी चीज भी कर सकते हैं, जिसमें दोनों शामिल थे, शायद कहकर: "दूसरी रात पिज़्ज़ेरिया में हमें मिलना बेतुका था!" या "अविश्वसनीय आज के रूप में प्रोफेसर ने अंग्रेजी पाठ के दौरान उस आदमी को डांटा है!"।
  • एक लड़की चरण के साथ एक पाठ वार्तालाप शुरू शीर्षक छवि 4
    4
    वह अपने हितों की बात करता है यदि आप जानते हैं कि आप एक निश्चित बैंड, एक टीवी श्रृंखला या मूवी पसंद करते हैं, तो उसके बीच में भाषण डाल दो! उससे पूछिए कि वह आखिरी एपिसोड के बारे में क्या सोचता है या अगर वह उस बैंड के कुछ गीतों की सिफारिश कर सकता है जिसे आपको बिल्कुल सुनना चाहिए। इससे उसे यह समझने में मदद मिलेगी कि आप उसकी राय के बारे में ध्यान रखते हैं और वह वह नहीं भूलती है जो उसे पसंद करती है या लूटती है
  • ये तर्क सही हैं क्योंकि वे वार्ताकार की भावनाओं को उजागर करते हैं, चाहे वह एक संगीत समूह या टीवी श्रृंखला हो। लोग उनसे रोमांचक, रोमांचक जानकारी के बारे में नई जानकारी, पालन और सीखना पसंद करते हैं। किसी के साथ समान रुचियों को साझा करने के लिए किसी से मिलना बहुत ही रोमांचक हो सकता है।
  • यदि आप कुछ पर सहमत नहीं हैं, तो चिंता मत करो! इस पर एक छोटी सी तुलना "बीटल्स का सबसे सुंदर गीत" यह आपको बेहतर जानना, मजेदार होने के साथ-साथ आपकी मदद करेगा। बस उसे अपमान न करने या अनुचित कुछ कहने की कोशिश न करें।
  • एक लड़की कदम के साथ एक पाठ वार्तालाप प्रारंभ शीर्षक छवि
    5



    इमोटिकॉन का उपयोग करें! वे मज़ेदार और शरारती हैं, लेकिन आपको निर्दोष भी नहीं लगाना पड़ता है कि आपको बहुत ही बोल्ड या स्थान से बाहर निकलना पड़ता है। बस कुछ स्माइली चेहरे का उपयोग करें और आप इसे देखेंगे!
  • अगर आपको नहीं पता कि इमोटिकॉन का उपयोग कैसे करना है, तो एक संदेश के अंत में एक डालना शुरू करें: उदाहरण के लिए, "क्या आपने नई गर्ल के नवीनतम एपिसोड को देखा है? यह सुंदर था! :)"।
  • आम तौर पर, झिल्लीदार चेहरे अधिक ध्यान देने योग्य होते हैं और उन संदेशों में प्रयोग किया जाता है जो इश्कबाट करते हैं और दोहरा अर्थ रखते हैं। जब उनका सामान्य होना बेहतर होता है, तो उनका उपयोग न करें, क्योंकि वे जगह से बाहर हो सकते हैं या भ्रम पैदा कर सकते हैं।
  • इमोटिकॉन्स को ज़्यादा नहीं करने की कोशिश करें, अन्यथा वे भ्रामक या अप्रिय होने पर जोखिम उठाते हैं।
  • एक लड़की कदम के साथ एक पाठ वार्तालाप प्रारंभ शीर्षक छवि
    6
    आगे बढ़ो! एक बार जब वार्तालाप दाहिने पैर पर शुरू हो गया, तो इसे जीवित रखने की कोशिश करें!
  • लेख पढ़ें किसी व्यक्ति को एक पाठ संदेश कैसे भेजें अगर आपको अधिक विचारों की आवश्यकता है
  • जब आप तैयार हो जाते हैं, तो आप आपको व्यक्तिगत रूप से देखने के लिए संदेशों का उपयोग करते हुए अगले स्तर पर जा सकते हैं, चाहे वह एक नौकरी या नियुक्ति के लिए एक आकस्मिक या समूह की बैठक हो। संदेश भेजना मजेदार है, लेकिन एक रिश्ता बढ़ने के लिए, आपको एक दूसरे से व्यक्ति में बात करनी है
  • भाग 2

    यह संदेश भेजने के लिए सबसे अच्छा है जब पता
    एक महिला कदम के साथ एक पाठ वार्तालाप प्रारंभ शीर्षक छवि
    1
    अगर आपको कोई दिलचस्पी नहीं है तो पाठ संदेश भेजना बंद करें अगर इसमें कोई दिलचस्पी नहीं है (यानी, यह हमेशा जवाब देने के लिए लेता है, शायद ही कभी प्रतिक्रिया देता है या सांसारिक और मोनोसिलेबिक संदेश भेजता है), आपको संदेशों के द्वारा इसे संपर्क करने पर विचार नहीं करना चाहिए। अगर वह स्पष्ट रूप से आपको छोड़ने के लिए आमंत्रित करता है, तो छोड़ दें
    • अगर आपसे बात करना नहीं चाहते, तो आप समय बर्बाद कर रहे हैं। एसएमएस के माध्यम से बात करने के लिए एक और अच्छी लड़की ढूंढें
    • अगर आप को रोकने के लिए कहा जाने वाला संदेश भेजना जारी रहता है, तो आप पर उत्पीड़न या पीछा करने का आरोप लगाया जा सकता है
  • एक लड़की चरण के साथ एक पाठ वार्तालाप प्रारंभ शीर्षक छवि
    2
    अगर आपको कुछ कहना ज़रूरी है तो उसे बुलाओ या उसके साथ व्यक्ति से बात करें यहां तक ​​कि छह संदेशों को बिना किसी दबाव के किसी को मिलने या बर्फ को तोड़ने का एक शानदार तरीका है, कई बार पाठ संदेशों द्वारा कुछ विषयों को संबोधित करने के लिए अनुचित है, जैसे:
  • उसे बाहर जाने के लिए कहो यदि आप एक लड़की को अपने साथ बाहर जाने के लिए आमंत्रित करना चाहते हैं, तो अकेले या फोन करके करें, लेकिन संदेशों का उपयोग न करें जब तक कि भाषण मौके से और एक सीमांत तरीके से नहीं किया जाता है।
  • कहानी बंद करो यदि आप किसी लड़की के साथ संबंध समाप्त करना चाहते हैं, तो उस व्यक्ति से या फ़ोन पर उससे बात करने के लिए पर्याप्त होना चाहिए, लेकिन निर्यात के लिए संदेश का उपयोग न करें। यह एक असंवेदनशील और अपरिपक्व इशारा है
  • महत्वपूर्ण समस्याओं के लिए आराम या सलाह दें यदि आप हाल ही में एक बहुत करीबी रिश्तेदार को चूक गए हैं या अगर आपको कुछ बहुत ही मुश्किल निजी समस्याओं का सामना करना पड़ रहा है, तो एक पाठ संदेश एक सही याद दिलाया या कहने का एक शानदार तरीका हो सकता है: "मैं इसके बारे में बात करने के लिए बाद में आपको कॉल करूंगा"। हालांकि, संदेशों को कठिन समय में आपकी बातचीत को बदलने की सुविधा न दें। एक मित्र को यह जानने के लिए कि आप उसके बगल में हैं, आपकी आवाज सुनने की जरूरत है।
  • संदेह के मामले में, अपने आप से पूछें कि विषय को संबोधित करने के लिए अत्यंत महत्वपूर्ण या महत्वहीन है संदेश अनिवार्य रूप से फोन कॉल या व्यक्तियों में बातचीत के मुकाबले अधिक नगण्य और / या द्वितीयक वर्ण हैं, इसलिए यदि आप चाहते हैं कि कोई आपको गंभीरता से ले जाए या आपको पता चले कि यह आपके लिए बहुत महत्वपूर्ण है, तो टेक्स्ट संदेश से बचें।
  • एक लड़की कदम के साथ एक पाठ वार्तालाप शुरू शीर्षक छवि 9
    3
    जब आप कोई संदेश लिखते हैं तो अपनी बुद्धि का उपयोग करें याद रखें कि एसएमएस एक लिखित और कभी-कभी फोटोग्राफिक ट्रेस बनाते हैं, इसे समाप्त करना असंभव है जो कुछ भी आप गलत हाथों में शामिल नहीं करना चाहते हैं उसे न भेजें, या तो क्योंकि प्राप्तकर्ता संदेश को अग्रेषित कर सकता है या साझा कर सकता है, या क्योंकि आपका फोन चोरी हो सकता है या मिस कर सकता है।
  • यौन संदेश या छवियां न भेजें जब तक कि आप 18 वर्ष से अधिक न हो जाएं और प्राप्तकर्ता ने उन्हें प्राप्त करने के लिए अपनी सहमति नहीं दी है। नाबालिगों, उनमें से कुछ या बाल अश्लीलता के चित्रों का खुलासा करना अवैध है नग्नता वाले फ़ोटो को अवांछित भेजना एक दंड के दृष्टिकोण से उत्पीड़न माना जा सकता है।
  • अनुरोधों या गैरकानूनी गतिविधियों की चर्चाओं को न भेजें, क्योंकि टेलीफोन द्वारा भेजे गए संदेशों को न्यायिक कार्यवाही में साक्ष्य के रूप में स्वीकार किया जा सकता है।
  • यह बुद्धिमान का पाठ संदेशों के उपयोग करने के लिए नि: शुल्क आप बॉस, अपनी माँ, एक शिक्षक या किसी और आप क्या भेजने के बारे में पता होना चाहता हूँ की ओर लग रहा है गुस्सा करने के लिए लगाम दे रहा है। हालांकि तथ्य यह है कि प्राप्तकर्ता किसी को यह जानकारी नहीं देगी में विश्वास है, तो आप पता नहीं कर सकते हैं अपने फोन चोरी करता है, तो है या खो दिया है, या यदि उनके एक मित्र curiosasse क्या होगा या अनजाने में अपने संदेशों को पढ़ने जाएगा।
  • टिप्स

    • यह इश्कबाज के लिए अच्छा है, लेकिन यह भी परेशान या अप्रिय हो सकता है जैसे ही आप करते हैं, उत्तरों पर ध्यान दें। यदि वे त्वरित और संदेश देते हैं, तो यह एक अच्छा संकेत है। यदि वे उदासीन या चिंता का थोड़ा सा भी दिखाते हैं, तो धीरे-धीरे जाएं और अपने आप को सामान्य रूप से व्यक्त करने के लिए वापस जाएं
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com