नियुक्ति के दौरान कैसे व्यवहार करें

क्या आप जानना चाहते हैं कि एक विशेष नियुक्ति के दौरान कैसे व्यवहार करें? परेशान न हो, आपको जो कुछ करना है वह विनम्र, मज़ेदार है और उस व्यक्ति को दिखाएं कि आप उसमें रुचि रखते हैं, एक अच्छी वार्तालाप रखते हुए। यहां तक ​​कि प्रभावित करने के लिए ड्रेसिंग खराब नहीं है बस याद रखें कि आपको पूरी तरह से व्यवहार करने की ज़रूरत नहीं है - लड़का शायद आप के रूप में परेशान है! सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि आप खुद बनें और शेष अपने आप में आ जाएंगे।

सामग्री

कदम

1
तैयार हो जाओ लड़के उन लड़कियों को आकर्षित करने का दावा कर सकते हैं जो उनके शरीर के कुछ हिस्से को पट्टी करते हैं (क्योंकि वे जो देखते हैं उन्हें आकर्षित होता है), लेकिन इसका यह मतलब नहीं है कि आपको एक सूक्ष्म स्कर्ट और वी-गर्दन के अंडरशर्ट के साथ अपना परिचय देना चाहिए- पोशाक जो कंधों, थोड़ा `पैरों और थोड़ा स्तन दिखाती है यदि आप थोड़ा मजबूत हैं, तो अच्छा ब्लाउज पहनें लेकिन याद रखना चाहिए कि आपको आसानी से महसूस करना चाहिए। कुछ न पहनें जो आपके शरीर को इतना दिखाता है कि वह निराश दिखता है
  • बुनियादी निजी स्वच्छता के लिए समर्पित नियुक्ति से पहले: अपने बालों को ब्रश करें, अपने दांतों को ब्रश करें, दुर्गन्ध दूर करें और अपनी सांस जांचें।
  • 2
    थोड़ा सा बनाओ आप एक होंठ चमक या एक लिपस्टिक पहन सकते हैं जो आप पहनते हैं (जब तक कि यह बैंगनी, काली या नीला नहीं है) - ब्राउन, लाल या गुलाबी जैसा कुछ ठीक हो जाएगा। मस्करा का एक स्पर्श बुरा नहीं है और आइलाइनर का एक सा है। लेकिन इसे ज़्यादा मत करो आप निश्चित रूप से नहीं चाहते हैं कि आप उस व्यक्ति के साथ बाहर निकल जाएं जो आपको एक जोकर से बाहर निकलते हैं।
  • 3
    विनम्र रहें कठोर या बुरी चीज़ों को मत कहो अपने विचार की आलोचना मत करो अन्यथा आप अपने उत्साह को बुझ जाएगी, लेकिन आप भी अपना ध्यान रखना सुनिश्चित करें। बस सबसे आम सलाह का पालन करें: कुछ भी मत कहो जो आप अपनी दादी से नहीं कहेंगे
  • 4



    दिखाएँ कि आपके पास अच्छे भोजन की आदतें हैं जैसा कि आप खाते हैं, चबाएं जैसे कि आपको एक रहस्य था जब आप चबाएं और अपने मुंह से बात न करें तो अपना मुंह बंद करो, आप जानते हैं, है ना?
  • 5
    आप पर हर समय बातचीत को ध्यान केंद्रित न करें। यदि आप पूछते हैं, यह ठीक है, लेकिन उसे अपने जीवन की कहानी न बताएं और उसके साथ निजी या निजी जानकारी साझा न करें - अगर यह पहली तारीख के बाद आपका रिश्ते जारी रखता है, तो आप उसे बाद में बता सकते हैं। अन्यथा, आप शायद इन तथ्यों के बारे में सुनना नहीं चाहते हैं जो आपकी चिंता करते हैं।
  • 6
    बातचीत को दोनों दिशाओं में बनाएं बेवकूफ या निजी प्रश्नों से मत पूछो, लेकिन बातचीत को बार-बार एक से दूसरे तक पहुंचाएं उससे कुछ महत्वपूर्ण पूछिए, जैसे: "जीवन में आपकी जुनून क्या हैं?", आदि।
  • 7
    हमेशा मजाक से बात करें, उसे कुछ मजेदार बताएं और घर पर, स्कूल में, काम पर, आदि में अपने जीवन के बारे में थोड़ा सा उससे बात करें। जब वह मजाकिया कहता है तो हँसते हुए याद रखें।
  • टिप्स

    • चुंबन पर जोर न दें, लेकिन अगर ऐसा होता है तो ऐसा होता है याद रखें कि यह पहली तारीख को कम और मिठाई होना चाहिए। उन्हें दूसरों को करना चाहिए
    • गतिशील बातचीत रखें। हर समय अपनी आँखों में घूर मत बैठो! बच्चों को खुद के बारे में बात करना पसंद है, इसलिए एक ऐसा विषय चुनें, जिसे आप सोच सकते हैं कि उन्हें रुचि हो, उदाहरण के लिए खेल बस भारी तर्कों से बचें, जैसे उपरोक्त उल्लेखित।
    • यदि आप रात के खाने के लिए बाहर जाते हैं, तो बहुत से प्याज या लहसुन वाले खाद्य पदार्थों से बचने की कोशिश करें। बुरा सांस की तुलना में अधिक परेशान कुछ भी नहीं है! यह विशेष रूप से सच है अगर आप शाम के अंत में चुंबन की तलाश कर रहे हैं।
    • अपने शारीरिक स्वरूप के लिए उसे बधाई। बधाई तारीफ लेकिन इसे ज़्यादा मत करो
    • अपने वजन के बारे में शिकायत मत करो, अन्यथा आप अपने उत्साह को बुझ जाएगी आप जिस तरह से हो, वैसे ही आप हैं, और अगर आप जिस व्यक्ति से डेटिंग कर रहे हैं वह ठीक नहीं है, शायद आपको उसके साथ जाना नहीं चाहिए आपको अपने शरीर पर गर्व होना चाहिए कि यह क्या है।
    • यदि वह विनम्र है, तो जिस लड़के के साथ आप बाहर जाते हैं, वह इन युक्तियों का पालन करके कुछ करना चाहिए, जो कि चाल के अपवाद के साथ (यदि आप चाहें, तो ठीक है)। यदि आप इन सुझावों से काफी हद तक विचलित करते हैं, तो शायद यह बहुत कठोर हो और संभवत: सर्वोत्तम विकल्प न हो।
    • कभी-कभी आप उसे दिखाने के लिए उस पर मुस्कुराते हैं कि आप जो कहते हैं, उसमें रुचि रखते हैं।
    • अपने खाते में झूठ मत बोलो, खासकर यदि आप दूसरी तारीख की उम्मीद कर रहे हों उदाहरण के लिए, यदि आप कहते हैं कि फुटबॉल को प्यार करते समय यह सच नहीं है और लड़के को खेलने के लिए अगली नियुक्ति के लिए सुझाव देते हैं, तो आप बहुत जल्दी खोज कर सकते हैं!
    • पिछले रिश्तों जैसे "नाजुक विषय" का इलाज न करें, मासिक धर्म चक्र - कभी-कभी परिवार भी ऐसा विषय हो सकता है जो दूसरे व्यक्ति के बारे में बात करना नहीं चाहता है। अपने बड़े भाइयों या बहनों के बारे में सही लोगों के बारे में बात न करें, जैसे सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी, अत्यंत लोकप्रिय, सम्मान सूची आदि पर।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com