शैवी कैसे होना चाहिए

कई अलग अलग तरीकों से शर्मीली होना संभव है, चाहे भावुक जीवन में या रोज़मर्रा की जिंदगी में। थोड़ा सा अनिच्छा आप एक आदमी को आकर्षित करने में मदद, लेकिन यह भी सार्थक दोस्ती मिल सकता है। प्यार में, शर्मीली होना विपरीत सेक्स के प्रतिपादकों को आकर्षित करने का एक सम्माननीय तरीका है। कुछ महिला प्रकृति की शर्मीली हैं, जबकि अन्य को इसके लिए थोड़ा काम करना पड़ता है। चाहे आप विशेष रूप से किसी पुरुष को लुभाने की कोशिश कर रहे हों, या आप अपना दैनिक व्यवहार बदलकर अपने प्रेमी को लंबित रखना चाहते हैं, यदि आप इन युक्तियों का पालन करते हैं, तो कुछ अनिच्छा से बर्ताव करना आसान होगा।

कदम

विधि 1

एक लड़के को आकर्षित
बीई सीय़ चरण 1 के शीर्षक वाला छवि
1
मुस्कान मुस्कुराहट अगर आप एक प्यारे लड़के से संपर्क करें, जिसे आप नहीं जानते, तो मिठास के साथ मुस्कुराओ। उससे बात करने के लिए बहुत उत्सुक न लगें या बहुत उत्साहित करें। आप उसे डरा सकते हैं उसे थोड़ा मुस्कान दे दो और अपनी बरौनी को दो बार झपकाए वह समझ जाएगा कि आप किसी तरह दिलचस्पी रखते हैं, लेकिन यह कि आप अपनी कंपनी बनाने के लिए अत्यधिक उत्सुक नहीं हैं हताश दिखाई देने के बिना, आप पहुंचने योग्य लगेंगे।
  • जब आप किसी दिलचस्प लड़के से मिलते हैं जो एक कमरे के दूसरी तरफ है तो यह भी काम करता है। अगर आप एक लड़के को देखते हैं जो आने और आप से बात करने के लिए तैयार है, तो दूर रहकर उस पर मुस्कुराएं, आँख से संपर्क करें। इस तरह आप उसे समझ सकेंगे कि आपने उसे देखा है और आप उससे बात करने को तैयार हैं।
  • बीआई कॉयई चरण 2 नामक छवि
    2
    अपनी आँखों से इश्कबाज आंखों का उपयोग करना लड़कों का ध्यान आकर्षित करने का एक शानदार तरीका है जब आप किसी को दिलचस्प से मिलते हैं, तो बहुत लंबे समय तक ध्यान न दें और उसे जानने के लिए उत्सुक न हों दो बार आंखों के झंकार को झुकाएं, दूर दिखना और फिर एक और गुस्से की तरफ लांच करें। ऐसा करने से आप उसे बताएंगे कि आप रुचि रखते हैं, लेकिन हताश नहीं हैं उस पर चकाचौंध जब वह आपको कुछ अच्छा बताता है। आप उसे समझना चाहते हैं कि आप उसे पसंद करते हैं जब आप उस पर ध्यान देते हैं।
  • यदि आप ट्रेन या दुकान पर हैं और आपको एक ऐसा व्यक्ति दिखता है जो आपको पसंद है, तो आँख से संपर्क करें। जब वह आपको देखता है, तो उसकी दूसरी तरफ देखने के लिए उसकी सहायता करें, फिर कहीं और देखें। उसे फिर से देखो और उसके लिए भी आप को देखने के लिए प्रतीक्षा करें। जब आप फिर से नेत्र संपर्क स्थापित करते हैं, तो मुस्कुराओ मुस्कुराएं और फिर से देखें उन्हें समझने की कोशिश करें कि आप निराश न हुए बिना रुचि रखते हैं जल्दी या बाद में आप समझेंगे कि आपको यह अच्छा लगता है और आपसे बात करने के लिए आएगा।
  • बीई सीय़ चरण 3 के शीर्षक वाली छवि
    3
    शरीर की भाषा का उपयोग करें शर्मीली दिखाना एक दृढ़ता से शरीर की भाषा से जुड़े एक दृष्टिकोण है। जब आप उसके साथ बातचीत करते हैं, तो आपको उसे समझना पड़ेगा कि आप उसे बताए बिना रुचि रखते हैं। जब आप उसके साथ बात करते हैं तो उसके करीब रहें या उसके पास बैठें जब आप उसे कुछ कहना चाहते हैं, तो उसे झुकाने और कान में उसे बताएं इसे छूने का एक तरीका ढूंढें, उदाहरण के लिए, जब आप अपने जूते ठीक कर लेते हैं या फिर अपना संतुलन वसूलने का प्रयास करते हैं तो उस पर सहायता प्राप्त करने के लिए उस पर निर्भर रहें जब आप किसी प्रश्न का उत्तर देने के बारे में सोच रहे हों, अपने होंठ काट लें या अपने मुंह के पास एक उंगली डाल दें। ऐसा करने में, आप और अधिक दिलचस्प लगेंगे
  • उसके पास के अपने आंदोलनों पर ध्यान देना इसका मतलब यह नहीं है कि उसे फंसना है। अपने व्यक्तिगत स्थान में असतत प्रगति करें, लेकिन सुनिश्चित करें कि वह आपके संकेतों को समझता है। जरूरतमंद या बहुत फर्म में प्रकट होने की कोशिश न करें
  • बीई कॉय चरण 4 नामक छवि
    4
    अपनी अलमारी बदलें उस लड़के को आकर्षित करने के लिए गौतम कपड़े पहनना जरूरी नहीं है जिसे आपने करना है जब आप दोस्तों के साथ बाहर जाते हैं, तो वह कुछ स्त्रैण पहनती हैं, जो एक आदमी के हित को आकर्षित करने के लिए पर्याप्त बताती है एक स्वीकार्य ब्लाउज के साथ एक छोटी स्कर्ट पहनें, या दाहिने लंबाई की पोशाक के साथ एक छोटे से नीलाकार दिखाएं। इस तरह आप आकर्षक दिखेंगे, लेकिन अशिष्ट नहीं। याद रखें, एक बार फिर, आप अतिरंजित, आसान या ध्यान देने योग्य नहीं लग रहे हैं, भले ही आपको अभी भी उनकी नजर को आकर्षित करने की कोशिश करनी पड़े।
  • सूट आप उच्च ऊँची एड़ी के जूते और एक शर्मीली और मासूम मुस्कान के साथ चुना है गठबंधन। उच्च ऊँची एड़ी के जूते आप पतली लग जाएगा और आप अपना ध्यान आकर्षित करेंगे ऐसा करने में, आप अपने आप को निश्चित रूप से देखेंगे लेकिन मिठाई, जो आपके दिखने का उत्प्रेरित करने में मदद करेगा
  • बीआई सीय़ा चरण 5 शीर्षक वाली छवि
    5
    अपने बालों के साथ खेलते हैं शर्मीली दिखने का एक शानदार तरीका अपने बालों के साथ खेलना है जब वह आपसे बात करता है, अपनी उंगलियों के बीच एक लॉक रोल करें, या धीरे से अपने बालों पर अपना हाथ पास करें, उसके होठों पर चित्रित एक मुस्कुराहट के साथ। इस तरह आप थोड़ा परेशान महसूस करेंगे, जिससे उसे यह सोचने में मदद मिलेगी कि आप उसमें रुचि रखते हैं।
  • इसे ज़्यादा मत करो थोड़ा परेशान और अनिश्चित तरीके से रहना, जिससे उन्हें लगता है कि उनकी मौजूदगी का आपके लिए निश्चित प्रभाव पड़ता है। उसे मत समझो कि आप ऊब रहे हैं या आप कोई दिलचस्पी नहीं रखते हैं।
  • विधि 2

    संदेह में अपने प्रेमी को रखें
    बीई कॉय 6 का शीर्षक चित्र
    1
    बहुत मददगार न हो यहां तक ​​कि अगर आप एक साथ हैं, तो उसे ऐसा मत समझो कि उसके पास रिश्ते के बाहर एक जीवन नहीं है। जब वह आपको पूछता है, तो हमेशा अपने प्रस्तावों को स्वीकार नहीं करें कभी-कभी वह आपको उस समय या दिन से मना कर देता है जो आपको बताता है कि आप पहले से ही अपने दोस्तों के साथ व्यस्त हैं या आपको करना है एक और अवसर के लिए अपने बाहर निकलने का पुनः प्रयास करें, जो आप दोनों के लिए उपयुक्त है। इस तरह आप समझ लेंगे कि आपके पास अपने दम्पति के बाहर एक जीवन है, लेकिन आप अभी भी उसमें रूचि रखते हैं।
    • यह सिद्धांत संचार के इलेक्ट्रॉनिक माध्यम पर भी लागू किया जा सकता है। आज के सामाजिक नेटवर्क और इलेक्ट्रॉनिक्स के युग में, संपर्क में रखना आसान है। जब भी वह लिखता है, तब उड़ने पर उन्हें जवाब न दें, वह आपको कॉल करता है या आपको ट्वीट करता है उसे आपका ध्यान पाने के लिए कड़ी मेहनत करें: ऐसा करने में, आप अधिक आकर्षक और दिलचस्प लगेगा
  • बीई कॉय चरण 7 नाम की छवि
    2
    बहुत निजी विवरण साझा करने से बचें जब आप किसी से डेटिंग कर रहे हैं, तो इसके बारे में पहले जानने के लिए महत्वपूर्ण है। लेकिन किसी रिश्ते की शुरुआत में अपने जीवन के कई पहलुओं को साझा करने से बचने का प्रयास करें। झूठ मत बोलो और सीधे प्रश्नों से न बचें, लेकिन जब आप जवाब देते हैं, तो उसे पीछे छोड़ दें, जिससे आप अपने बारे में सब कुछ जान सकें। रिश्ते के बाद के चरणों के लिए थोड़ा सा रहस्य रखो आप का पीछा करते हुए अपना ध्यान जागृत रखना चाहते हैं, ऊब मत हो क्योंकि आप बहुत ज्यादा बोलते हैं।
  • यदि आप अपने अतीत के बारे में बात कर रहे हैं, तो अपने जीवन के सभी विवरणों का वर्णन न करें। आपको उस शर्मनाक पल के हर विवरण को जानने की ज़रूरत नहीं है, जिसमें आपने नृत्य किया था या आपकी जानकारी के बारे में आपकी जानकारी हो सकती है। जब आप एक साथ लंबे समय तक रहें तो भी परिवार की कहानियों को बचाएं। आप चाहते हैं कि मैं आपको जान ले, अपनी जीवनी लिखने के लिए नहीं।



  • बीई कॉय चरण 8 के शीर्षक वाली छवि
    3
    उन्होंने मजाक में। थोड़ा हास्य के साथ, आप अपने प्रेमी के साथ शर्म की चुटकी रखते हुए इश्कबाज कर सकते हैं। यहां तक ​​कि जब आप थोड़ी देर के लिए एक साथ रहे हैं, उसके साथ छेड़खानी अपने रिश्ते को ताजा और रोमांचक लगने में मदद करेंगे जब आप एक मजाक बनाते हैं तो आप सावधानी से हँसते हैं जब आप बात कर रहे हैं, उसे एक चंचल धक्का दें, अगर वह कुछ अतिरंजित कहता है जिस तरह से आप उससे बात करते हैं उसके साथ खेलने की कोशिश करें जब आप सार्वजनिक रूप से हो, तो उन्हें कुछ विचारशील और सेक्सी तारीफ दें, जैसे: "आप आज रात सुंदर हैं काश हम लोगों से भरे कमरे में थे, इसलिए मैं तुम्हें दिखाता कितना मैं तुम्हें पसंद हो सकता है। "यह एक वाक्यांश पर्याप्त विचारशील बनाने के लिए आप अभी भी एक छोटे से `शर्म, लेकिन पर्याप्त स्पष्ट उसे पता है कि तुम क्या सोचते हैं लगते है।
  • बीआई सीयॉ स्टेप 9 नामक छवि
    4
    उसे थोड़ा असंतुष्ट छोड़ दो। यहां तक ​​कि अगर आप थोड़ी देर के लिए जा रहे हैं, तो यह महत्वपूर्ण है कि आपका प्रेमी हमेशा आपको फिर से देखना चाहता है। पूरे निकास के लिए उसके साथ इश्कबाज़ी करें, लेकिन जैसे ही रात के खाने खत्म हो जाते हैं, उतनी ही छोड़ दें। नियुक्ति के दौरान, वह आपके शरीर पर अपना ध्यान खींचता है। जैसे ही आप बोलते हैं, धीरे-धीरे अपनी गर्दन के साथ अपना हाथ गुज़रे या अपने होंठ काट लें, जैसे आप मेनू पर देखते हैं खाने के दौरान, अपने पैरों को अपने टेबल के नीचे हल्के ढंग से टैप करें, लेकिन इसे नोटिस न करें। नियुक्ति के अंत में, हग तंग, उसकी पीठ नीचे अपने हाथ गुजर रहा है। जब वह आपसे चुम्बन करने के लिए आते हैं, तो उसके कानों में घूमते हुए कहते हैं, "मेरे पास बहुत अच्छा समय था", फिर घूमो और छोड़ दो। इस तरह आप उसे पागल बना लेंगे और वह आपको फिर से देखने के लिए इंतजार नहीं करेगा।
  • विधि 3

    अंतरंग दोस्ती को कस लें
    बीई कॉय 10 चरण का चित्र
    1
    अपने आप ही रहने की कोशिश करें जब आप किसी समूह में हों, तो तुरंत बातचीत में कूद न करें। प्रस्तुत करने की प्रतीक्षा करें, इसलिए एक समय में बातचीत थोड़ी देर में दर्ज करने का प्रयास करें। यह बहुत अच्छा नहीं होना चाहिए, बल्कि एक समय में एक या दो लोगों से बात करने के लिए बेहतर है। हालांकि, सुनिश्चित करें कि आपके शरीर की भाषा दूसरों के लिए बंद नहीं होती है एक अंतरंग वार्तालाप के लिए उपलब्ध दिखने की कोशिश करें, लेकिन हर विस्तार में बहुत दिलचस्पी नहीं है
    • यह उन सभी गतिविधियों के लिए वैध है जो आप करेंगे। भीड़ भरे दलों या नाइट क्लबों से बचें शर्मीली होने का अर्थ है कि आप नोटिस न करने की कोशिश कर रहे हैं, किनारे पर रहने का मतलब है। अंतरंग और अंतरंग बैठकों को पसंद करने का प्रयास करें
  • बीआई कॉयय चरण 11 नाम की छवि
    2
    आरक्षित रहें चाहे आप अपने साथियों या उन लोगों के साथ काम कर रहे हों जिन्हें आप नहीं जानते हैं, अपने आप ही रहें। जिन लोगों के साथ आप काम करते हैं उनमें निजी जानकारी नहीं फैलें और अपनी निजी समस्याओं के बारे में उनसे बात न करें। यदि आप अपने सबसे करीबी दोस्तों के साथ हैं, तो अपने बुजुर्ग ने आपको छोड़ दिया या अपने नए पिल्ला को प्रशिक्षित करने के लिए घर पर आने वाली समस्याओं के बारे में बात करें। यदि आप किसी से मिले हैं, तो अपनी दूरी बनाए रखें और अपने विचारों और भावनाओं को प्रकट न करें। यह समझना बेहतर है कि लोग कैसे हैं और कैसे वे एक दोस्ती शुरू करने की कोशिश करने से पहले व्यवहार करते हैं।
  • जब आपको प्रश्न पूछे जाते हैं तो अपने बारे में बहुत अधिक जानकारी साझा करने से बचें। पहले पारित करने के लिए अपने जीवन के बहुत सारे विवरणों का खुलासा करना बेहतर नहीं है जब आप वास्तव में किसी को जानते हैं, तो आप उन्हें सबसे अंतरंग विवरण भी बता सकते हैं।
  • बीआई कॉयय 12 का शीर्षक चित्र
    3
    ध्यान केन्द्रित होने से बचें यदि आप वास्तव में आरक्षित होना चाहते हैं, तो आपको दिखाना नहीं चाहिए। यह आपके रवैये और अपने कपड़े दोनों पर लागू होता है कपड़ों को पहनना बेहतर नहीं है, जो आपके आस-पास के लोगों का ध्यान आकर्षित करेंगे या आप विशिष्ट दिखेंगे। यदि आप हमेशा बहुत सारे लोगों से घिरे रहते हैं तो किसी के साथ घनिष्ठ दोस्ती करना मुश्किल है। यदि आप अपने आप को अलग रखते हैं, तो यह अधिक संभावना होगी कि जो लोग आपको नोटिस करेंगे वे आप के लिए जानने में रुचि रखते हैं कि आप क्या हैं।
  • बीआई कॉयय 13 नाम की छवि
    4
    सुनो। यदि आप आमतौर पर मौके पर खुद को ढूंढते हैं, तो अपने आसपास के लोगों को सुनो। दूसरों को फैलाने वाली जानकारी को आत्मसात करना अपने नए रिश्तों में अपने तरीके से मिठाई करने की कोशिश करें, यह सुनकर कि दूसरों को उन्हें बेहतर जानने के लिए क्या कह रहे हैं जब वे सिर्फ परिचितों की तुलना में अधिक हो जाते हैं, तो आप अपने साथ अपने आप को खोल सकते हैं और अपने चरित्र के सबसे भद्दा और आरक्षित पक्षों को अपने साथ रख सकते हैं।
  • टिप्स

    • गोपनीयता को ज़्यादा न करें। आप चाहते हैं कि उसे आपके द्वारा आकर्षित किया जाए, न कि आपको लगता है कि आपको अब कोई दिलचस्पी नहीं है या आप उसे छोड़ना चाहते हैं
    • यदि आप समझते हैं कि एक लड़का आपकी गोपनीयता के रूप में प्रतिक्रिया नहीं करता, तो रणनीति बदल दें सभी पुरुष इस तरह के व्यवहार को उसी तरह प्रतिक्रिया नहीं देते
    और पढ़ें ... (16)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com