कैसे एक लड़के को भूल जाओ जो आप की तरह नहीं है

यदि आप अंततः एक भावुक निराशा से उबरने के लिए तैयार महसूस करते हैं, तो आप शायद सोच रहे हैं कि विस्तार में क्या करना है। अगर यह एक रिश्ते या तलाक का अंत था, तो आपको पता होगा कि क्या उम्मीद है, लेकिन जब कोई रिश्ते शुरू नहीं हुआ तो पृष्ठ को कैसे चालू किया जाए? इस आदमी की उपस्थिति में व्यवहार कैसे करें और अपने दोस्तों को क्या कहना है? अस्वीकृति की भयानक भावना का सामना कैसे करें (भले ही आप आंतरिक रूप से जानते हों कि आप प्यार करने योग्य हैं)? आपने पहले ही पहला कदम उठाया है: आपने आगे बढ़ने का फैसला किया है। अपने लिए समय ले लो और जो कुछ हुआ है उसे हिला करने के लिए आपको इस रास्ते पर चलने में मदद मिलेगी।

कदम

भाग 1

इसे भूल जाओ
बैलेंस वर्क और लाइफ चरण 2 शीर्षक वाली छवि
1
उम्मीदें बंद करो एक सपना देना भयानक हो सकता है, लेकिन यह राहत भी हो सकता है अचेतन, आप इसे पीछा करने के लिए प्रेरित किया गया, क्योंकि यह आपका लक्ष्य था। सचेत निर्णय को अब और आगे बढ़ाने का न करें। यह कहीं और लिखने के लिए उपयोगी हो सकता है, किसी मित्र को बताएं या खुद के लिए एक छोटी सी समारोह का आयोजन भी कर सकता है
  • उस चीज़ को इकट्ठा करने की कोशिश करें जो आपको उसके बारे में सोचने का मौका देता है, फिर उसे एक बॉक्स में जमा करें, उसे फेंक दें या इसे दूर दें।
  • एक बार जब आप सभी यादों से रिक्त स्थान मुक्त कर देते हैं, तो आप एक छोटे से शुद्धि समारोह का आयोजन कर सकते हैं। अपने कमरे में या घर पर ऋषि और धूप में धूप जलाएं।
  • जब आपको लगता है कि वापस और उच्छ्वास, इन विचारों को रोक नहीं है, लेकिन चिपटना नहीं है। आपको जो महसूस होता है उसे पहचानें, लेकिन याद रखें कि आपने पृष्ठ को चालू करने का निर्णय लिया है
  • आपकी मधुमक्खी संकट चरण 5 के साथ मित्र बनें
    2
    अनुभव उदासी अगर उदासी खत्म हो जाती है, तो उसे दूर न करें। जब आप किसी के लिए कुछ करने की कोशिश करते हैं और स्थिति उम्मीद के मुताबिक नहीं जाती है, यह बिल्कुल सामान्य और स्वस्थ है जिसे आप उदास महसूस करते हैं। आप कुछ हफ्तों के लिए इस तरह महसूस कर सकते हैं। यदि आप कर सकते हैं, रोना अगर आपकी भावनाओं को चोट पहुंचाई जा रही है, तो इसका मतलब है कि आपको गहरे में छुआ गया है, इसलिए इसे पहचानना बेहतर है।
  • संगीत सुनें जो आपको अपनी भावनाओं को महसूस कर सकें
  • यदि आपके पास एक डायरी है, तो हमें लिखें
  • यदि आप चाहें, तो उसे एक पत्र लिखें इसे देने से पहले, इसे एक या दो सप्ताह के लिए रखें, लेकिन आपको ऐसा करने की ज़रूरत नहीं है एक पत्र लिखने का लक्ष्य अपनी भावनाओं को बाहर निकालना है
  • अकेले लंबे समय तक चलें आपके पास सोचने के लिए समय होगा और आप बेहतर महसूस कर सकेंगे।
  • समझने की कोशिश करें कि कब बंद हो यदि आप महत्वपूर्ण लोगों और परियोजनाओं की उपेक्षा कर रहे हैं, तो आप खुद को दर्द में खो रहे हैं।
  • यदि आप अपने दैनिक जीवन को हाथ में नहीं ले सकते हैं, तो एक मनोचिकित्सक से परामर्श करें
  • अपनी मधुमक्खी संकट चरण 1 के साथ मित्र बनें चित्र
    3
    अपने व्यवहार और तुम्हारा का मूल्यांकन करें क्या उन्होंने आप का मज़ाक उड़ाया? क्या उसने ऐसा व्यवहार किया जैसा कि मुझे ध्यान देने के एकमात्र उद्देश्य के लिए मुझे पसंद आया? क्या आपने उसे काफ़ी पीछा किया था, उसके बाद भी उसने कहा था कि यह काम नहीं करेगा? क्या आप दोनों ईमानदार और सावधान रह चुके हैं, या किसी ने बुरी तरह से व्यवहार किया है? अगर आपको लगता है कि आप सही नहीं हैं, माफ करना।
  • अगर आपको लगता है कि उसने कुछ गलत किया है और आप दोस्त हैं, तो आप उसे बता सकते हैं कि वह आपको चोट पहुंचाए।
  • यदि व्यक्ति में उससे बात करना बहुत दर्दनाक है, तो आप एक संक्षिप्त पत्र या ई-मेल लिख सकते हैं।
  • यदि आप मित्र नहीं हैं, तो संवाद न करना बेहतर होगा। अपने आप से पूछें कि आपको बेहतर महसूस करने और तदनुसार कार्य करने में क्या मदद मिलेगी।
  • इतनी लंबी चरण 14 के लिए समान बात करने के बाद अपना जीवन बदलें शीर्षक वाला चित्र
    4
    वह सब कुछ याद रखो जिसे आप उसके बारे में नहीं पसंद करते शायद उनके पास साहस की भावना नहीं थी, या शायद वह बहुत अधिक जोखिम लेने की कोशिश करता था। शायद उसने आपको लगातार बाधित किया शायद आप उस विचार से प्यार करते थे जो आपने इस लड़के से बना था, न कि उसे। जब आपके पास मोह होता है, तो उस व्यक्ति के लिए वह वास्तव में क्या है, यह देखना मुश्किल हो सकता है।
  • जाहिर है, आप इसे demonize नहीं है आपको केवल उस चीज को लेना होगा जो आपने बनाई थी। याद रखें कि यह कभी भी सही नहीं था: आपने इसे कुछ विशिष्ट विशेषताओं के आधार पर आदर्शवत किया है।
  • भाग 2

    अपने जीवन पर ध्यान दें
    इमेज का शीर्षक एक बेहतर बनें
    1
    याद रखें कि आप प्यार के लायक हैं इससे पहले कि इस आदमी की राय आपके लिए कुछ गिनती शुरू हुई, आप एक अनोखी और दिलचस्प व्यक्ति थे। जितना अधिक आप इसे याद करते हैं और आप तदनुसार व्यवहार करते हैं, मजबूत और अधिक सुंदर आपको महसूस होगा तथ्य यह है कि वह आपकी रुचि का हिस्सा नहीं है इसका मतलब यह नहीं है कि आपके पास कुछ गलत है दो लोगों के बीच का आकर्षण कारकों से प्रभावित होता है जैसे समय, व्यक्तित्व, शिक्षा और कई अन्य जो नियंत्रण से परे हैं आपके बारे में किसी को क्या सोचता है या लगता है, अपने व्यक्ति को मापने के लिए कोई कसौटी नहीं है
    • आप अपने बारे में क्या पसंद करते हैं की एक सूची बनाओ महत्वपूर्ण पहलुओं को शामिल करें, लेकिन मामूली लोगों को भी शामिल करें उपलब्धियों की सूची, आपके व्यक्तित्व और प्रतिभा के लक्षण
    • अपने आप से पूछें कि आप क्या कर सकते हैं, क्योंकि आप अपने आप पर भरोसा कर सकते हैं और आप किन समस्याओं को दूर कर चुके हैं।
  • आपकी नई होम में सेटल नाम वाली छवि चरण 5
    2
    नए सिरे से। बदलने के लिए इस अनुभव का लाभ उठाएं घर को कम करें या फर्नीचर को एक कमरे में ले जाएं। एक नया शौक बनें, स्वयंसेवक, अपने बाल काट लें नए कौशल प्राप्त करें: एक कोर्स के लिए साइन अप करें, एक नया डिश तैयार करें या कुछ समय के लिए इच्छित आइटम बनाएं, जैसे अलमारियों अगर आप इसे खरीद सकते हैं, तो कुछ नए कपड़े खरीद लें।
  • मित्र को एक साथ कुछ करने के लिए आमंत्रित करें, लेकिन अनुभवों का भी प्रयास करें जो आपको अपने आराम क्षेत्र से बाहर निकलने की इजाजत देते हैं। नए लोगों के साथ बात करने से आपको बेहतर महसूस होगा।



  • छवि शीर्षक के लिए स्वयं की देखभाल के लिए एक महिला कदम 5
    3
    अपने और अपने स्वास्थ्य की देखभाल करें भावुक निराशा के बाद, यह टुकड़ों में सामान्य है, लेकिन यह एक अच्छी बात नहीं है अपने आप को अच्छी तरह से इलाज करना आपको याद दिलाता है कि आप महत्वपूर्ण हैं और आपको बेहतर महसूस करेंगे। खेल खेलते हैं, नियमित रूप से खाते हैं और सोते हैं। यदि आप उदास या चिंतित महसूस करते हैं, तो चिकित्सा पर जाएं
  • हर दिन स्वस्थ दिनचर्या का पालन करें धोएं और अच्छी तरह से तैयार करें, भले ही आप जमीन पर महसूस करें: आप बेहतर होंगे
  • छवि इतनी देर के लिए एक ही बात करने के बाद अपना जीवन बदलें शीर्षक
    4
    जब आप तैयार होते हैं, तो किसी में शामिल हों आपको जल्दी में रहने की ज़रूरत नहीं है, लेकिन जब आप बाहर निकलने की तरह महसूस करते हैं, तो कोशिश करें। यदि आप सोचते हैं कि आप किसी निश्चित प्रकार के लड़के के लिए आकर्षित होते हैं, तो एक दूसरे को चुनने का प्रयास करें। यह संभव है कि आप कुछ ऐसे पैटर्नों का अनुसरण करके विकल्प बनाते हैं जो असफल साबित हुए हैं क्योंकि वे आपके लिए नहीं हैं। यदि आप महत्वाकांक्षी और बहिर्मुखी लड़कों के लिए समय पर क्रश लेते हैं, तो एक अंतर्मुखी और शांत व्यक्ति के लिए मौका दें।
  • याद रखें कि सही व्यक्ति मौजूद है जल्द ही आपको एक लड़का मिलेगा जो आपकी पूजा करेगा।
  • इसके बावजूद एक विकल्प खोजने के लिए जल्दी मत करो, अन्यथा आप किसी के दिल को तोड़ने का जोखिम।
  • आप बाहर जाकर इश्कबाज कर सकते हैं तुरंत किसी के साथ गंभीरता से शामिल न हों, लेकिन अगर आपको थोड़ा सा इश्कबाज़ी करने का आनंद मिलता है या इसमें कोई सगाई नहीं है, तो भी इसे करें।
  • भाग 3

    जनता में इसका सामना करें
    इमेज एक्ट फ्रॉम आफ फ्रेंन्ट ऑफ़ फ्रेंन्ट जब वे आपको मज़ा कर रहे हैं चरण 5
    1
    यदि संभव हो, तो खुद को दूरी दें आपकी उम्मीदें खो जाने के बाद, आपको पृष्ठ को चालू करने के लिए समय चाहिए। अधिक समय गुजरता है, बेहतर आपको महसूस होगा इस बीच, जितना संभव हो उतना ही इसे देखने का प्रयास करें। इसमें शामिल न हो और इसे अक्सर भी पूरा न करने का प्रयास करें इसका मतलब यह नहीं है कि आपको छिपाना चाहिए, लेकिन निराशा ताजा होने पर आपको उसके साथ बातचीत करने से बचना चाहिए।
    • यदि आप जानते हैं कि आप उससे मिलेंगे, तो एक मित्र के साथ रहें। किसी व्यक्ति से बचने के लिए हमेशा संभव नहीं होता है: यदि आप जानते हैं कि कुछ मामलों में आपको उसे देखना होगा, तो वह आपके साथ एक मित्र लाएगा जो कि हो रहा है और कौन आपकी सहायता कर सकता है।
    • सकारात्मक दृष्टिकोण की कोशिश करें आपको बुरे दिखने या बुरी तरह से व्यवहार करने की ज़रूरत नहीं है एक बार क्रश ने तुम्हें पार किया है, तो आप अच्छे दोस्त बन सकते हैं विनम्र रहें और इसे विवेक से बचने का प्रयास करें
  • छवि शीर्षक से एक मित्र बनें
    2
    अपने दोस्तों के साथ अधिक समय व्यतीत करें बेशक, शुरुआत में यह संभव है कि आपको अकेले रहने के लिए समय की आवश्यकता हो, लेकिन एक साधु बनने से आपको यह विश्वास हो सकेगा कि वह दुनिया का एकमात्र लड़का है। अपने दोस्तों के साथ बाहर जाओ, महिलाओं के लिए शाम का आयोजन केवल और सामूहीकरण करें, लेकिन हमेशा और केवल जब आप चाहते हैं यदि आप अपनी भावनात्मक जरूरतों को संतुष्ट करने की कोशिश करते हैं, तो इस लड़के की अनुपस्थिति में कम प्रभाव पड़ेगा।
  • यदि आप एक अच्छे दोस्त हैं और आपके सभी मित्र आपके साथ समान हैं, तो छोटे आउटिंग को व्यवस्थित करने का प्रयास करें: एक समय में केवल 2-3 लोगों को आमंत्रित करें, ताकि उनकी अनुपस्थिति स्पष्ट न हो।
  • इमेज का शीर्षक Befriend a Shy Introvert चरण 11
    3
    अपने दोस्तों के साथ विश्वास करो यदि आप खुद के लिए निराश हैं, तो आप इससे भी बदतर होने का जोखिम उठा सकते हैं। अपने करीबी दोस्तों के साथ भाप को दूर करने के लिए यह एक राहत हो सकती है। आपको हर किसी को बताने की ज़रूरत नहीं है (और शायद यह इसे से बचने के लिए बेहतर है), लेकिन अगर आपके पास दोस्त और रिश्तेदार हैं जो चारों ओर नहीं जा रहे हैं, तो उनके साथ इस मुश्किल क्षण को साझा करने के लिए उपयोगी हो सकता है।
  • यदि आप चाहते हैं कि मैं तुम्हारे साथ रहूं, तो इसे स्पष्ट करें
  • उन्हें आमंत्रित करें कि लड़के को अलग तरह से व्यवहार न करें, बेशक, वह आपके साथ बुरी तरह व्यवहार नहीं करता।
  • छवि शीर्षक में एक मित्र के सामने जब वे आप का मज़ा ले रहे हैं चरण 1
    4
    गपशप पर ध्यान न दें यदि लोग बात करते हैं, तो उसे बात करें। अगर वे बिना फाउंडेशन के अफवाहें फैलाना चाहते थे, याद रखें कि वे जल्द ही गायब हो जाएंगे। नाराज़ होकर या रक्षात्मक पर खुद को डालने से उन्हें खिलाना न करें। इसके बजाय, जब कोई गड़बड़ सीधे आपके पास जाता है, तो उसे बताएं कि जाहिरा तौर पर उसे तथ्यों का सही संस्करण नहीं बताया गया है, वह अपनी आइब्रो बढ़ाता है और विषय को बदलता है।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com