कैसे एक अच्छी उपस्थिति है (लड़कों)

हर कोई जानता है कि यह परिभाषित करने के लिए बेहतर है "प्यारा" कि "बुरा"। तो अगर हमें बताया गया कि हम हैं "सुंदर" यह भी बेहतर है लेकिन आप सुंदर कैसे हो सकते हैं? अच्छे दिखने के लिए यहां कुछ सरल और सामान्य तरीके हैं उन्हें पढ़ें!

कदम

भाग 1

मनोवृत्ति और व्यक्तित्व
1
अपने आप को सुनिश्चित करें! लोगों पर अच्छी छाप बनाने के लिए, अपने बारे में सुनिश्चित करने के लिए कुछ ज्यादा प्रभावी नहीं है: यदि आप सुरक्षा को नहीं छोड़ते हैं तो शारीरिक उपस्थिति, हेयर स्टाइल या जूते की एक अच्छी जोड़ी आपको मदद नहीं करेगी सुरक्षा आपको इसे खेती करना होगा, इसे प्राप्त करने के लिए खुद को प्रतिबद्ध करना और इन चरणों का पालन करके इसे बनाना होगा - ऐसा कुछ है जो आपको अंदर करना है, जिससे आप खुद का नाटक नहीं कर सकते, इसलिए सावधान रहें!
  • 2
    आप सीधे हैं! अपने आप को उलझाने से, आपको केवल समस्याएं नहीं पड़ेगी, लेकिन आप असुरक्षित दिखाई देंगे। इसी कारण से, बैठते वक्त भी अपनी पीठ को सीधे रखें।
  • 3
    आप मुस्कान। मुस्कुराते हुए आपको लगता होगा सुखी. अपने आप को सुनिश्चित करें, और बहिर्मुखी. यह आपको थक और बेताब दिखने से भी बचना होगा।
  • 4
    आंखों में लोगों को देखो. जब आप किसी से बात करते हैं, तो यह विनम्र लोगों को आंखों में देखने के लिए है, लेकिन बिना उसे देखे समय-समय पर, आप दूर दिख सकते हैं और उसके चेहरे के अन्य हिस्सों को देख सकते हैं, लेकिन इसके अलावा, हम अनुशंसा करते हैं कि आप अपने आप को सुनिश्चित करने के लिए नज़र से संपर्क करें।
  • भाग 2

    फैशन और शैली
    1
    अपनी शैली को परिभाषित करें! आपके कपड़े और आपके असर, साथ ही आपके बारे में बहुत कुछ कह रहे हैं, जिस तरह से लोग आपको अनुभव करेंगे यदि आप कपड़े पहनते हैं जो आपको नहीं देते हैं या जो आपके आकार का नहीं हैं तो इसका मतलब है कि आप अपने आप को उपेक्षा करते हैं और आप अपने आप को अच्छी तरह से प्रस्तुत करने में कोई दिक्कत नहीं करते हैं
    • यह आपके द्वारा अपनाने वाली शैली नहीं है, लेकिन जिस तरह से आप इसे व्यक्त करते हैं आप किसी भी शैली को चुन सकते हैं जो आपको आसानी से रखती है, चाहे वह फैशनेबल, वैकल्पिक, आकस्मिक या स्पोर्टी हो, यह महत्वपूर्ण है कि यह आपके व्यक्ति के लिए उपयुक्त है मान लीजिए कि आप 30 साल के हो और कपड़े पहने हुए जैसे कि आप 15 वर्ष के थे - पंद्रह वर्ष से अधिक उम्र के इस मामले में आप अपने युवाओं के कब्जे को फिर से हासिल करने की कोशिश कर रहे हैं। वही सभी शैलियों पर लागू होता है- अगर वे आपके व्यक्ति को सटीक रूप से प्रतिबिंबित नहीं करते हैं, तो उन्हें मूर्खतापूर्ण या कृत्रिम लगता है और कोई भी आपके विचार नहीं करेगा "सुंदर"।
  • 2
    उन मनुष्यों पर नज़र रखें जिन्हें आप सोचते हैं कि वे अच्छे कपड़े पहने हैं। जब आप सड़क पर चले जाते हैं या दुकानों के आसपास जाते हैं, तो फैशन में कपड़े पहने हुए एक लड़के में पहली बात क्या है? यह लिख लें!
  • महिलाओं को अक्सर जूते दिखते हैं - एक विस्तार जो कई पुरुषों से परे है। इसलिए इस विस्तार पर ध्यान दें, चुनाव के समय, जूते के रखरखाव और रखरखाव के लिए, आप अंक अर्जित करेंगे।
  • 3
    एक निजी दुकानदार किराया यदि आपके पास पैसा है, लेकिन आपको फैशन की भावना की कमी है, तो एक निजी दुकानदार की नियुक्ति शुरू करें ये आपको अपनी शैली की पहचान करने, कपड़े चुनने और आपको बताएंगे कि आप भविष्य में जहां कपड़ों की एक ही चीज़ प्राप्त कर सकते हैं।
  • यदि आप पैसा हैं जो आप याद करते हैं, तो इसके बजाय, किसी मित्र या किसी रिश्तेदार से पूछें कि आपके साथ खरीदारी करने के लिए कपड़ों में स्वाद है।
  • उन्हें सुनो, लेकिन सावधान रहें कि उनकी शैली की भावना आपके साथ सामंजस्य में है यदि उनके अधिकांश सुझाव आपको समझा नहीं देते हैं, तो उनका पालन करने के लिए मजबूर मत महसूस करें। समय लेने और अपनी खुद की लाइन पर एक निजी दुकानदार की तलाश के लिए धन्यवाद।
  • 4
    एक लेख चुनें जो आपको अलग करता है कपड़ों का विशिष्ट टुकड़ा होने से आपको भीड़ में खड़े होने और आपकी शैली पर अपना ध्यान आकर्षित करने में मदद मिल सकती है। उदाहरण के लिए स्टीव जॉब्स ले लो: अपनी शैली की पहचान जीन्स और न्यू बैलेंस स्नीकर्स के साथ काले कछुए थे।
  • यहां तक ​​कि रत्न, एक हार या घड़ी के साथ, गहनों के माध्यम से खुद को भेद करना, उपयोगी और प्रभावी हो सकता है
  • स्मोक्ड लेंस के साथ धूप का चश्मा केवल खुली हवा में ही पहनी थी, क्योंकि एविएटर ग्लास या स्मोक्ड लेंस के साथ आपके चेहरे पर ध्यान आकर्षित किया जाएगा।
  • कालोनी पानी सबसे आम सुगंधों से बचें और जो तुम्हारा है और कोई और नहीं है उसका चयन करें यह आपके साथ वार्तालाप शुरू करने का एक अच्छा कारण हो सकता है इसके बारे में ज्यादा मत डालें, अन्यथा केवल वही बातचीत होगी जो आपके पीछे होनी चाहिए, और आप सुनिश्चित हैं कि यह चापलूसी नहीं होगी।
  • 5



    शब्दावली के सबक ले लो हम सभी जानते हैं कि कैसे बोलें, लेकिन स्पष्ट रूप से बोलना और अच्छी तरह से बोलना हमें लोगों पर बेहतर प्रभाव डालने देता है।
  • भाग 3

    अपने स्वरूप का इलाज करें
    1
    हाथों और नाखूनों को साफ और इलाज किया जाना चाहिए। अपने हाथ नियमित रूप से धो लें नाखूनों को धोया जाना चाहिए और समान रूप से काट लेंगे। अपने नाखून और त्वचा न खाएं-आप घबराहट और न्यूरोटिक दिखेंगे।
  • 2
    अपने केश विन्यास का ख्याल रखना बहुत दुर्लभ (और अक्सर यादृच्छिक) अपवादों को छोड़कर, घर छोड़ने वाले किसी व्यक्ति की उपस्थिति से घर छोड़कर आपको अच्छा दिखाई नहीं देगा। अपने बाल नियमित रूप से धोएं और कंघी करें। यदि आपके पास समय और क्षमता होती है, तो अपने बाल को आकार देने के लिए जेल का उपयोग करें, लेकिन मात्रा के साथ अतिरंजित किए बिना।
  • 3
    अपनी त्वचा का ख्याल रखना. बहुत से लोग, शायद गलत तरीके से, खराब स्वच्छता के साथ खराब त्वचा को संयोजित करें विशेष रूप से व्यायाम करने के बाद, अपना चेहरा अच्छी तरह धो लें यदि संभव हो तो रेजर विचलन से बचें यदि आप मुँहासे या अन्य त्वचीय रोगों से पीड़ित हैं, तो एक त्वचा विशेषज्ञ पर जाएं और इलाज करें।
  • 4
    हर दिन एक शॉवर ले लो इससे आप दिन को अच्छी तरह से शुरू कर देंगे, आप साफ दिखेंगे, आप गंध लेंगे और आपके सहयोगी आभारी होंगे।
  • 5
    स्वस्थ खाओ. एक स्वस्थ और अच्छी आहार आपको फिट रखने, दांतों के क्षय से बचने, अच्छे दिखने और सक्रिय महसूस करने में मदद करेगा।
  • 6
    नींद अच्छी तरह से. आठ घंटे या उससे भी ज्यादा समय तक सोते समय, आपकी त्वचा पर चमत्कारी प्रभाव होगा, आपकी जीवन शक्ति और सामान्य रूप में आपकी उपस्थिति
  • 7
    नियमित व्यायाम करें एक अच्छी नज़र शैली से परे है यदि नियमित रूप से अभ्यास किया, व्यायाम की मदद से आप न केवल अपनी उपस्थिति, अपने आप में अपना विश्वास और अपने जीवन शक्ति में सुधार है, लेकिन आपके शरीर में एंडोर्फिन, न्यूरोट्रांसमीटर कर सकते हैं कि आप अच्छा और दूसरों की आँखों में आकर्षक लग रहा है जारी करेंगे।
  • टिप्स

    • अपने आप को रहो! शैलियों या व्यवहारों को अपनाना न करें जो आपको आसानी से नहीं डालते हैं
    • शब्दों को स्पष्ट करता है अपने दांतों के बीच बात मत करो आप जो कुछ भी करते हैं, उसके बारे में दृढ़ रहें, लेकिन आप जो कहते हैं, सावधान रहें।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com