कोर्ट के लिए अलमारी तैयार करने के लिए कैसे करें

चाहे आपको हिरासत या एक अपराध पर सुनवाई के लिए एक न्यायाधीश के समक्ष उपस्थित होना पड़ता है, आप अदालत में क्या पहनते हैं, इस पर प्रभाव पड़ सकता है कि आप न्यायाधीश और जूरी को कैसे देखते हैं। हालांकि अधिकांश अभियोजन पक्ष अपने ग्राहकों को कॉर्पोरेट कपड़े में आने का सुझाव देते हैं, उनमें से ज्यादातर खुद को पेश करने पर जोर देते हैं जैसे वे समुद्र तट या डिस्को में जा रहे थे विशेषज्ञ अभियोजक पेट्रीसिया ग्लैज़र के मुताबिक, जूरी शायद ग्राहकों के बारे में सोचते हैं "अधिसूचना सबकुछ नोटिस करती है," वे बताते हैं। "वे शादी की अंगूठी, नोटिस नोटिस यदि आप सही करने के लिए या बाईं ओर लाइन अप, नोटिस कि क्या यह एक पूर्ण इतालवी कट या एक ब्रूक्स ब्रदर्स, नोटिस अगर अपने जूते हर दिन चकनाचूर कर रहे हैं, साथ ही नोटिस है अगर आप देर से है या नहीं कर रहे हैं।" अगर आपको कक्षा में जाना पड़ता है और पता है कि सही (गलत तरीके से) इंप्रेशन क्या होगा

कदम

कोर्ट के लिए आपका अलमारी योजना शीर्षक चित्र
1
जिस छवि को आप न्याय और ज्यूरी को देना चाहते हैं, उस पर विचार करें। चाहे आप एक अपराध के लिए अदालत में हों या नहीं, आप एक मॉडल और सम्मानजनक नागरिक के रूप में देखना चाहते हैं, केवल अच्छे इरादों के साथ अपने वकील की सलाह दे सकते क्या काम हो सकता है सबसे अच्छा है, तथापि, स्पष्ट नियमों का पालन करने परंपरागत ढंग से पोशाक और एक व्यक्ति कानून का सम्मान की छवि पेश करने के लिए कर रहे हैं।
  • ऐसे कपड़े खोजें जो कहते हैं कि आप एक उचित व्यक्ति हैं क्लासिक्स और रूढ़िवादी कपड़ों आप संवाद करने के लिए बेहतर अवसर देंगे कि आप एक व्यावहारिक और गंभीर व्यक्ति हैं।
  • जिसकी कोई स्थिर नौकरी है, और मजबूत मूल्यों और नैतिकताएं आपके मामले के बावजूद, आप चाहते हैं कि जज और जूरी आपको स्थिर रोजगार के रूप में देख सकें और जो सामाजिक नियमों का पालन करेंगे। इसका मतलब यह है कि आप एक कंपनी के कपड़े चाहते हैं- न्यूरल रंग, क्लासिक हेम्स और आंसू और दाग के बिना कपड़े।
  • आपका कपड़े आपकी कहानी को बताने में मदद कर सकता है। वॉल स्ट्रीट जर्नल में एक कहानी में एक कैलिफोर्निया के जज ने कहा कि जिस तरह से वह एक क्लासिक कपड़े पहनता है वह उसके विपरीत क्या संवाद कर सकता है। उदाहरण के लिए, उन्होंने कहा कि अगर एक पिता एक किसी न किसी ढंग से कपड़े पहने अदालत में प्रस्तुत किया और मामूली लापरवाही के लिए अदालत के सामने है, देखो की तरह दूर विश्वसनीयता ले सकते हैं। या तो एक महिला जो गरीबी की आर्थिक स्थितियों का समर्थन करती है और अदालत में महंगी पोशाक के साथ खुद को प्रस्तुत करती है, उसका मामला कम कर सकता है
  • योजना के लिए आपका अलमारी योजना चरण 2 के शीर्षक वाला चित्र
    2
    आकर्षक और आकर्षक ब्रांड या चरम फैशन से दूर रहें। कोको चैनल ने एक बार कहा, "बुरा तैयार हो जाओ और कपड़े, पोशाक निर्दोषिता से याद है और औरत को याद है।" इन शब्दों के दोनों लिंगों के लिए लागू किया जा सकता है। अपने वस्त्र पर न्यायाधीश और जूरी चलाने के बजाय, आपको अपनी कहानी और आपके केस पर मुख्य रूप से कोर्ट का ध्यान रखना चाहिए।
  • कोई टोपी या बेसबॉल टोपी नहीं यहां तक ​​कि अगर आप न्यूयॉर्क यांकियों के प्रशंसक हो सकते हैं, तो अदालत इस जुनून को व्यक्त करने के लिए जगह नहीं है। इसके अलावा, पसंदीदा बैंड या गिरोह से भी टोपी कभी कक्षा में नहीं आनी चाहिए।
  • गलत आकार के कपड़े से बचें बहुत चौड़े से तेज़ तक, कपड़े पहनते हैं जो आपको अच्छी तरह फिट करेंगे कोई भी न्यायाधीश किसी भी तंग (और / या बहुत कम कट) के तहत बहुत व्यापक पतलून या हर वक्र और फलाव से अंकुरित मुक्केबाज देखना चाहता है।
  • ऐसे कपड़े से बचें जो संदेश भेजते हैं एक महिला को अदालत ने तुच्छ किया था और जेल के अनुसार टी-शर्ट पहनने के लिए जेल भेज दिया गया था जिसका संदेश आक्रामक था। घर पर "मैं बेवकूफ हूं" शर्ट छोड़ दो।
  • बेहद महंगा कपड़े यहां तक ​​कि अगर दुनिया को पता है कि आप करोड़पति हैं, तो आप अपने पैसे अदालत में नहीं दिखाना चाहते हैं। ध्यान रखें कि आप अपने साथियों के एक समूह द्वारा निर्णय लेंगे - सबसे ज्यादा सोने में तैराकी नहीं है क्लासिक और बुद्धिमान कपड़ों का सबसे अच्छा विकल्प है, विशेष रूप से विशेष रूप से महंगे या आकर्षक होने वाले ब्रांड नहीं।
  • योजना के लिए तैयार आपका अलर्ट कोर्ट चरण 3



    3
    अपने बाल और मेकअप मत भूलना यहां तक ​​कि अगर कपड़ों के प्रभाव को छोड़ दें, जिस तरह से आप अपने बालों को पहनते हैं और आपके बाकी उपस्थिति समान रूप से वजन करते हैं। क्लासिक और बुद्धिमान कपड़े, बाल और मेक-अप (या लेदर) के साथ, आपको एक कोर्ट का फायदा मिलेगा हालांकि, कोई भी परिवर्तन करने से पहले अपने वकील से परामर्श करें
  • एक रूढ़िवादी कटौती पर विचार करें यदि आपके मुखिया का नाम आपके सिर के किनारे मुंडा है, तो उसे अपनी कोर्ट की सुनवाई के लिए निकालने और कवर करने पर विचार करें। इसके अलावा, यदि आप लंबे बाल वाले आदमी हैं और उन्हें कटना नहीं चाहते हैं, तो सुनिश्चित करें कि आप उन्हें सुन्दर रूप से एक पनीर में बाँधते रहें, जो कि न्यायाधीश और जूरी आपके चेहरे पर देख सकते हैं। बाल के पीछे छिपाई अपराध की छाप देगी।
  • बालों का रंग और प्राकृतिक नाखून हीरे के appliques के साथ तीन इंच के नाखून आम तौर पर अदालत के लिए एक बुरा विचार है। इसके अलावा, बालों में एक चमकीला प्राथमिक रंग एक बुरा विचार है। नेल रंग और प्राकृतिक बालों के सामान्य नियम का पालन करें।
  • एक मैनीक्योर करें, खासकर अगर आप अपने नाखून खाते हैं आपके खाने वाले नाखून आपको खराब रोशनी में डाल देंगे - जैसे कि आप घबराए हुए व्यक्ति या संभवत: कुछ गलत करने के दोषी हैं आप अनजाने में अपने नाखूनों को खा सकते हैं, लेकिन कक्षा में प्रवेश करने से पहले आप इस समस्या को हल कर सकते हैं।
  • योजना के लिए आपका अलमारी योजना चरण 4 के शीर्षक वाला चित्र
    4
    उपयुक्त सामान और जूते चुनें कोर्ट में उच्च ऊँची एड़ी, मुकाबला जूते या बहुत महंगा जूते नहीं। आप एक स्वच्छ लेकिन विनम्र दिखाना चाहते हैं
  • जूते की कीमत पर विचार करें कई महिलाओं के अपने जूते के साथ एक प्रेम संबंध है, लेकिन $ 500 पहने हुए है Manolo Blanik ऊँची एड़ी एक न्यायाधीश और जूरी के लिए एक बुरा प्रभाव दे सकता है अच्छी गुणवत्ता के जूते ढूंढिए, लेकिन ज्यादातर लोगों द्वारा खरीदा जा सकता है
  • साफ और संरक्षित जूते पहनें यहां तक ​​कि फिसलन जूतों भी आपकी उपस्थिति से बहुत दूर ले जाएंगी। अपने जूते पेशेवरों द्वारा पॉलिश करें या स्वयं को स्वयं करें यदि नहीं, तो नए जूते की एक जोड़ी खरीदने के लिए अगर पुराने मरम्मत नहीं की जा सकती
  • आकर्षक जवाहरात घर पर छोड़ दिया जाना चाहिए। यहां तक ​​कि अगर आपके नाम पर या आपकी दादी ने कंगन के साथ हार के लिए भावुक लगाव किया है, तो उन्हें घर पर छोड़ दें। महिलाओं के लिए, एक आखिरी शादी की अंगूठी, कलाई घड़ी और छोटी झुमके उचित हैं - जबकि पुरुष कलाई घड़ी और किसी भी विश्वास के लिए अधिकतम पहनने योग्य हैं
  • टिप्स

    • एक स्वेटर या जैकेट पहनें क्योंकि कोर्ट रूम ठंडा हो सकते हैं
    • यह सुनिश्चित करने के लिए रात पहले अपने सूट की जांच करें कि यह अच्छी तरह से इस्त्री और क्रीज और दाग से मुक्त है।
    • आपके सूट में कुछ ऐसा होना चाहिए जिसमें आप आराम कर रहे हों - कुछ न पहनें जो आपको असहज महसूस करता है लेकिन इसे औपचारिक और सुरुचिपूर्ण रखता है।
    • महिलाओं के लिए, यदि आप ड्रेस या स्कर्ट पहनने की योजना बनाते हैं तो पेंटीहोज पहनें। यद्यपि नंगे पैर को फैशन माना जाता है, कुछ पारंपरिक न्यायाधीशों का मानना ​​है कि एक महिला पूरी तरह से मोजे के बिना तैयार नहीं है।
    • टैटू को कवर करें और अदालत में जाने से पहले छेदों को हटा दें।

    चेतावनी

    • अपने वकील की सलाह पर आखिरी मिनट में बदलाव करने के लिए तैयार हो जाओ आप खुद को न्यायालय में अपनी सलाह पर पहना जा सकता है, लेकिन बदलाव करने के लिए तैयार रहें। इसका अर्थ एक जैकेट पहनना, एक टाई बदलना या मोजे की एक जोड़ी जोड़ना हो सकता है।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com