वैवाहिक प्रेम को नवीनीकृत कैसे करें

कई दंपतियों को दैनिक असहमति मिलती है, और अक्सर जीवन साथी कहीं और बेहतर जीवन बनाने के लिए इस स्थिति से बचने की उम्मीद करते हैं। अब वे संघर्ष में रहते हैं और भागीदार के लिए सकारात्मक भावनाओं को खोजने में कठिनाई होती है। अक्सर, एक पत्नियों को हतोत्साहित महसूस होता है और लगता है कि वह विवाह के संभावित अस्तित्व के बारे में एक हताश स्थिति में है।

सामग्री

कदम

छवि का शीर्षक प्रेम आपके पति फिर से कदम 01
1
आप चाहते हैं कि एक दूसरे के साथ आपका रिश्ता सबसे अच्छा काम करता है
  • छवि का शीर्षक प्रेम आपके पति फिर से कदम 02
    2
    उन चीजों पर विचार करें जिनसे आप अपने पति या पत्नी के साथ प्यार करते हैं। यदि या तो बदल गया है, या अगर प्रारंभिक भावनाएं अब मौजूद नहीं हैं, तो अन्य गुणों को देखें जो आपको पार्टनर को आकर्षित करते हैं। अक्सर, एक या दोनों पत्नियों ने अपने वैवाहिक कर्मों और कर्तव्यों को अनुदान के लिए लिया जाना चाहिए। कई लोगों का मानना ​​है कि शादी के बाद कोई प्रतिबद्धता की आवश्यकता नहीं है, उदाहरण के लिए विश्वास है कि वे एक-दूसरे के लिए जो स्नेह महसूस करते हैं, वह इस तथ्य से स्पष्ट है कि एक पंजीकृत भागीदारी है। एक सफल विवाह की आवश्यकता होती है दोनों पत्नीयों से ध्यान, दया, वचनबद्धता और समर्पण, जैसे प्रेम प्रसंग के दौरान।
  • छवि का शीर्षक प्रेम आपके पति फिर से कदम 03
    3
    अपने पति या पत्नी के साथ ईमानदार रहें अपनी भावनाओं और विचारों को साझा करें पता है कि रिश्ते संकट में हैं दर्दनाक हो सकता है, लेकिन यह हमेशा बेहतर होता है कि आप इसे जानते हैं ताकि आप सहायता कर सकें दोनों का परिपक्व आकलन जटिल भावनाओं को सुलझाने और एक साझा कार्य योजना बनाने में मदद कर सकता है।
  • छवि का शीर्षक प्रेम आपके पति फिर से कदम 04
    4
    संवाद, संचार, संवाद आरोपों को लॉन्च न करें टकराव के कारणों की खोज न करें ये ऐसे तत्व हैं जो सबसे ठोस संबंधों को भी नष्ट कर सकते हैं। चर्चा करने के लिए एक विशिष्ट समय चुनें बातचीत को प्रोत्साहित करना सुनिश्चित करें यह क्षणिक रूप से कार्य करने का क्षण नहीं है वैवाहिक समस्याओं को हल करने में जिम्मेदारी साझा करने में विफलता केवल ज़रूरत के भागीदार की भावनाओं को खराब कर सकती है।
  • छवि का शीर्षक प्रेम आपके पति फिर से कदम 05
    5



    यदि आपको पता चलता है कि आप किसी दूसरे व्यक्ति के प्रति आकर्षित हैं, तो आप अपने आकर्षण के स्वभाव को समझने के लिए अपने आप को, अपने पति या पत्नी और दूसरे व्यक्ति के लिए ही हैं। यह सामान्य है अगर आप शादी से असंतुष्ट महसूस करते हैं, लेकिन यदि आप केवल कुछ सकारात्मक पहलुओं से आकर्षित होते हैं जो आपको लगता है कि आपके पति से याद आ रही है, लेकिन फिर भी अपने पति से प्रेम करते हैं, तो उनसे बात करने की कोशिश करें ताकि वे आपकी पसंद जान सकें।
  • छवि का शीर्षक प्रेम आपके पति फिर से कदम 06
    6
    अपने पति या पत्नी के व्यवहार में बदलाव को प्रोत्साहित करने की कोशिश करें। उसी समय आपको धैर्य रखना होगा और अपने आप को बदलने का स्वीकार करना होगा।
  • छवि शीर्षक से प्यार आपके पति फिर से कदम 07
    7
    जब आप अकेले हों, तो अपने पति या पत्नी के बारे में सोचें अतीत को याद रखें और समझें कि कई मामलों में जो भावना एकजुट हो गई है, वह अभी भी मौजूद है, केवल थोड़ा सा कलंक है।
  • छवि का शीर्षक प्रेम आपके पति फिर से कदम 08
    8
    अंत में, अपने आप से पूछें और ईमानदारी से उत्तर दें: "मैं अपने पति से प्यार करता हूँ?" यदि उत्तर सकारात्मक है, तो अपने रिश्ते को बेहतर बनाने के लिए हर संभव प्रयास करें।
  • छवि का शीर्षक प्रेम आपके पति फिर से कदम 09
    9
    आपको महसूस की भावनाओं के बारे में ईमानदार रहें यदि आप अपने पति से कहें कि आप उससे प्यार करते हैं, लेकिन आपका कार्य नहीं दिखता है, तो आप दूसरे व्यक्ति को मान लेंगे कि आप अपना ध्यान आकर्षित करने के लिए अपनी भावनाओं से खेल रहे हैं। यह व्यवहार ईमानदार नहीं है, विश्वास और अनिश्चितता की कमी पैदा करता है, और निश्चित रूप से जोड़े समस्याओं को बढ़ाती है। याद रखिए कि आप अपने पति से प्रेम करने वाले कारणों को याद करते हैं, और आपको प्यार में पड़ने से पहले क्या हुआ था।
  • टिप्स

    • आपके पति या पत्नी को अपने ध्वनि बोर्ड का प्रतिनिधित्व करना चाहिए, समस्याओं के मामले में व्यक्ति को दंडित नहीं किया जाना चाहिए
    • यदि आपको काम करने के बाद डाउनलोड करने की आवश्यकता है, तो चुप जगह में ब्रेक लें और दिन के दौरान क्या हुआ, और बाद में केवल पार्टनर के साथ बाकी दिन साझा करने के लिए वापस लौटें।
    • कुछ भी छिपी मत करो
    • ध्यान हमेशा आराम होता है
    • तकिया पर लैवेंडर तेल तनाव कम करने में मदद करता है
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com