कैसे एक Pilates प्रशिक्षक बनने के लिए

एक Pilates प्रशिक्षक प्रमाण पत्र प्राप्त करने में सक्षम होने के लिए एक बहुत ही चुनौतीपूर्ण लक्ष्य हो सकता है, लेकिन अगर आप समूह अभ्यास और शारीरिक गतिविधि पसंद करते हैं तो यह निश्चित रूप से इसके लायक है। यदि आप खुद को जुनून और स्थिरता के साथ Pilates में समर्पित करने का निर्णय लेते हैं, तो एक वर्ष से भी कम समय में आप एक प्रमाण पत्र प्राप्त करने और एक प्रशिक्षक बनने में सक्षम होंगे। एक शिक्षक के रूप में, आपका काम दूसरों को फिटनेस के लक्ष्यों को प्राप्त करने में मदद करना है और साथ ही साथ अच्छी शारीरिक फिटनेस बनाए रखना है

कदम

एक होम स्वास्थ्य सहयोगी बनें शीर्षक वाली छवि चरण 1
1
Pilates प्रशिक्षक प्रमाण पत्र प्राप्त करने के लिए एक सम्मानित फिटनेस संगठन चुनें और सुनिश्चित करें कि आपके पास पर्याप्त प्रशिक्षण है ध्यान से उस संगठन के प्रकार पर विचार करें जिसे आप सहबद्ध करना चाहते हैं। जिस स्थान पर आप प्रशिक्षक प्रमाणपत्र प्राप्त करेंगे वह निश्चित रूप से आपकी नौकरी खोज के परिणामों को प्रभावित करेगा। ऐसे कई संगठन हैं जो पाठ्यक्रम और प्रमाण पत्र प्रदान करते हैं, लेकिन सभी जिम और अन्य फिटनेस संस्थानों द्वारा मान्यता प्राप्त नहीं हैं। Pilates प्रशिक्षकों से सलाह के लिए पूछें, खासकर जहां वे व्यापक शोध कर रहे हैं
  • एक बंधक ब्रोकर चुनें चरण 5 चुनें
    2
    फिटनेस दुनिया में अपने व्यक्तिगत लक्ष्यों के बारे में सबसे पहले सोचो संगठनों पर ध्यान केंद्रित करें जो आपकी लक्ष्यों को हासिल करने में आसानी से आपकी मदद करेंगे। यदि आप संयुक्त राज्य अमेरिका में हैं, तो उदाहरण के लिए कृपया अमेरिका के प्राधिकरण पर स्वास्थ्य (एसीई) देखें। इसके अलावा समूह अभ्यास के अन्य मूल प्रमाणपत्र निश्चित रूप से आपको काम की दुनिया में नए दरवाजे खोलने में मदद करेंगे और आपको Pilates शिक्षक प्रमाण पत्र को और आसानी से प्राप्त करने की अनुमति देगा।
  • छवि का शीर्षक एक कानूनी विश्लेषक बनें चरण 3
    3
    प्रमाण पत्र प्राप्त करने के लिए आवश्यक पाठ्यक्रम और आवश्यकताएं, एक Pilates प्रशिक्षक बनने के लिए प्रशिक्षण कार्यक्रम की सावधानीपूर्वक समीक्षा करें। निर्णय लेने से पहले, पता करें कि क्या प्रशिक्षण प्राप्त करने के लिए कदम उठाए गए हैं और प्रशिक्षण के लिए लागत को शामिल किया जाना है। यह प्राथमिक आवश्यकताओं जैसे कि फर्स्ट एड्स सर्टिफिकेट आदि के लिए अतिरिक्त लागतों की गणना भी करता है ...
  • एक स्वास्थ्य निरीक्षक चरण 1 बनें शीर्षक वाली छवि
    4
    प्रशिक्षण शुरू करने से पहले, सुनिश्चित करें कि पाठ्यक्रम तक पहुंचने के लिए आपके पास आवश्यक आवश्यकताओं (प्रथम एड सर्टिफिकेट शामिल है)। प्रशिक्षण संस्थानों की पेशकश करने वाले विभिन्न संस्थानों के अनुरोधों के बारे में अच्छी तरह से सूचित करें।
  • एक होमस्कूल ट्यूटर के चरण 6 के शीर्षक वाला चित्र



    5
    सुनिश्चित करें कि आपके पास प्रशिक्षण के प्रकार के लिए जरूरी प्रशिक्षण क्रेडिट है जिसे आप पूरा करने का निर्णय लेते हैं वास्तव में, प्रमाण पत्र जारी करने के लिए, कई संगठनों को विशिष्ट प्रशिक्षण क्रेडिट की गणना करना और उनकी गणना करना है, जैसे विश्वविद्यालयों में।
  • एक लाइफ इंश्योरेंस ब्रोकर स्टेप 4 बनें
    6
    घर पर या लाइव निर्देशों के साथ Pilates कक्षा प्रारंभ करें पाठ्यक्रम में दाखिला लेने से पहले घर पर अध्ययन और अभ्यास करने के लिए सामग्री का आदेश दें। अध्ययन और सभी आवश्यक परीक्षाएं पूरी करें
  • इमेज शीर्षक से पेटेंट एक्जिमिनर बनें चरण 6
    7
    विशिष्ट जानकारी का अनुरोध करने के लिए जिम, संगठन और खेल संस्थानों के साथ बुक साक्षात्कार। संभव प्रशिक्षण के सभी प्रकार के बारे में जानें जो आपकी सहायता कर सकें वास्तव में, कुछ संस्थानों को विशिष्ट व्यावसायिक प्रमाणपत्र और अनुभव की आवश्यकता होती है।
  • एक मैरी के ब्यूटी कंसल्टेंट चरण 1 के शीर्षक वाला छवि
    8
    एक Pilates प्रशिक्षक के रूप में नौकरी खोज शुरू करें सीधे खेल और सार्वजनिक निकायों द्वारा आयोजित सेवाओं या प्लेसमेंट का उपयोग करके आवेदन करें। अन्य प्रशिक्षकों से उपलब्ध रोजगार के अवसरों के बारे में पूछें। अस्थायी रूप से अनुपस्थित शिक्षकों को बदलने या एक सहायक के रूप में प्रस्तावित। जिम प्रबंधकों, नृत्य शिक्षकों या ऐसे किसी भी व्यक्ति के साथ पेशेवर व्यवसाय संबंधों का विकास करना जो आपको Pilates की दुनिया में नौकरी खोजाने में सहायता कर सकते हैं। यह भी याद रखें कि आपके छात्रों के साथ आपके संबंध किसी भी निजी पाठ या अन्य ज्ञान के लिए बहुत मददगार होगा।
  • एक जिला अटार्नी चरण 2 बनें शीर्षक वाली छवि
    9
    प्रमाणपत्र प्राप्त करने के बाद, खुद को पुनश्चर्या पाठ्यक्रम या नई शिक्षण तकनीक से शिक्षित करना जारी रखें. जांचें कि क्या आपके पास Pilates प्रशिक्षक के रूप में अपना कैरियर जारी रखने के लिए अद्यतन या नए पाठ्यक्रमों के लिए कोई आवश्यकताएं हैं या नहीं।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com