कैसे जाने के बाद नींद लौटने के लिए जल्द ही जा रहा है अनजाने में

यह सुबह 4 बजे है और आपको कुछ घंटों में जागना होगा। आप अच्छी तरह सो रहे थे, लेकिन कुछ या कोई आपको उठा। अब आप सोने के लिए वापस नहीं जा सकते, चाहे आप कैसे कोशिश करें! यह आलेख पढ़ें कि कैसे जल्दी से सो जाओ वापस पाने के लिए

कदम

दुर्घटनाग्रस्त होने के बाद दुर्घटनाग्रस्त हो जाने के बाद स्लीप पर जाएं
1
चुप्पी में झूठ बोलने की कोशिश करो जहाँ भी आप सो रहे हैं, सुनिश्चित करें कि वहां बहुत अधिक शोर नहीं है। यहां तक ​​कि अगर आप बिस्तर पर आराम कर रहे हैं, तो टपकता नल की आवाज़ या बाहर एक छोटे पक्षी के कष्टप्रद चीरना सुनने के लिए बहुत निराशाजनक हो सकता है। आप अपने कानों पर तकिए / शीट डालने का प्रयास कर सकते हैं, या फिर सिर्फ शोर को अकेले खत्म करने के लिए प्रतीक्षा करने का प्रयास करें, या इसे इस्तेमाल करने की कोशिश करें।
  • दुर्घटनाग्रस्त होने के बाद दुर्घटनाग्रस्त हो जाने वाली छवि का शीर्षक चित्रित करें
    2
    बाथरूम का उपयोग करें यदि आपको पेशाब जाना है, तो करो! अन्यथा, इसे पकड़कर दर्द हो सकता है, और यह आपको निश्चित रूप से सो नहीं सकता है। हाँ, आपको बिस्तर से बाहर निकलना होगा, और गर्मी में रहने के रूप में यह उतना ही अच्छा नहीं होगा, लेकिन आप बिस्तर पर बैठे आराम की भावना को रखने की कोशिश करें। तो आप नए की तरह महसूस करेंगे और आप इसे पछतावा नहीं करेंगे!
  • दुर्घटनाग्रस्त होने के बाद दुर्घटनाग्रस्त होने के बाद छवि को शीर्षक से प्राप्त करें
    3
    अपनी आँखें बंद रखें किसी भी प्रकार की रोशनी को देखने की कोशिश न करें, क्योंकि आपके मस्तिष्क को अधिक से अधिक सक्रिय किया जाता है, जैसा कि आप व्याख्या करने का प्रयास करते हैं कि यदि वहां प्रकाश है, तो आसपास के वातावरण में क्या हो रहा है। नाइटगाउन या आपकी आँखों के लिए उपयुक्त कुछ भी उपयोग करने में सहायक हो सकता है यदि आप अपनी अधिकांश इंद्रियों का उपयोग नहीं करते हैं, तो फिर से सोना आसान होगा।



  • दुर्घटनाग्रस्त होने के बाद दुर्घटनाग्रस्त हो जाने वाली छवि का शीर्षक
    4
    सो के बारे में विचार करें नींद के बारे में सोचना और आराम करना कितना अच्छा है थका हुआ और बिना ऊर्जा के बारे में सोचो यदि आपके सिर में नींद और थकान का विचार है, तो सो आसानी से आना चाहिए। यदि आप समय-समय पर नल लेते हैं, तो इसे अपने अगले झपकी के रूप में सोचें और पर्यावरण की कल्पना करें, जिसमें आप अपने नल का उपभोग करते हैं। यदि आप कभी भी नल नहीं करते हैं, तो सोचें कि आप स्कूल / काम (आखिरी अवधि या पिछले) के लंबे और कठिन दिन के बाद कितने थक गए थे या आप कितने थके हुए थे जब आप रात पहले सो गए थे।
  • गलती से वापस आने वाली छवि का आकस्मिक रूप से जागने के लिए जल्दी कदम उठाना
    5
    रिलैक्स। कुछ मिनटों के लिए ध्यान से बहुत मदद मिल सकती है वापस सो जाओ करने में सक्षम नहीं होने के विचार को भूल जाओ अपने शरीर के कम आराम से भागों के तनाव को कम करें और कुछ चादरें या आपको कवर करने वाले कोई भी व्यक्ति के साथ लेट जाओ।
  • टिप्स

    • जब आप अपने आप को शांत करने के लिए किसी भी अन्य तरीके से ध्यान करें या उसका उपयोग करें, तो आप जिस संगीत को पसंद करते हैं उसे सुनें और इसे पृष्ठभूमि में डालें। आराम से संगीत या चुप गीतों को आप धीरे से हिला सकते हैं

    चेतावनी

    • सुनिश्चित करें कि आप पर्याप्त सोते हैं, खासकर अगर आपको स्कूल जाना है या काम करना है
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com