एक बदसूरत बच्चे के लड़के की दृष्टि से प्रतिक्रिया कैसे करें

हालांकि "हर टस्क उसकी माँ के लिए अच्छा है"कुछ लोगों को दुनिया के सभी बच्चों को इतना प्यारा नहीं मिल सकता है, उनके माता-पिता क्या सोचते हैं इसके बावजूद। वास्तव में, कुछ हफ्तों में नवजात शिशुओं को अपनी उपस्थिति खोने के लिए ले जाता है "सिर्फ गर्भ से बाहर आओ", उस हवा को थोड़ा सा "dented", जो शायद आपको अतिरंजित प्रशंसा करने के लिए प्रेरित करती है और अपने वास्तविक विचारों को व्यक्त करने के बजाय अपने मित्रों या आपके रिश्तेदारों के बच्चे को ज्यादा महसूस नहीं करता है

यदि वे आपको ऐसे किसी बच्चे के साथ पेश करते हैं जिसमें आपको कुछ भी अच्छा नहीं मिल सकता है, तो सबको बताने से बचें कि आप झुर्रियों वाले छोटे बूढ़े आदमी की तरह दिखते हैं और अधिक सूक्ष्म और विनम्र दृष्टिकोण चुनते हैं।

कदम

एक अजीब बेबी चरण 1 पर प्रतिक्रिया दें छवि शीर्षक
1
किसी ऐसे बच्चे की यात्रा करने से पहले, जिसने अभी बच्चा किया है, सबसे बुरी तरह से तैयार हो जाओ क्या एक मां आराध्य होती है, दूसरों को, अप्रिय या भयानक लग सकती है यदि आप संभावना है कि बच्चे उन बदसूरत से एक हो सकता करने के लिए अपने आप को तैयार है, तो आप एक चरम प्रतिक्रिया है, जो अपने सच्चे विचार प्रकट करते हैं, यहां तक ​​कि बच्चे की मां को घायल होने से बचने के लिए सक्षम हो सकता है। यदि आप ऐसे व्यक्ति नहीं हैं जो बच्चों और उन सभी चीजों की परवाह करता है जो उन्हें चिंतित करते हैं, तो आपको उचित प्रतिक्रिया प्राप्त करने के लिए कड़ी मेहनत करनी होगी। अपने सामान्य सनक और बच्चों के लिए डर को अलग रखें, और एक मिश्रित अभिव्यक्ति रखें विशेष रूप से, आप सभी को अच्छे व्यवहार के बारे में पता करने के लिए प्रयास करें, क्योंकि यह उन क्षणों में से एक है जिसमें यथासंभव विनम्र होना है।
  • एक अजीब बेबी कदम 2 पर प्रतिक्रिया दें छवि शीर्षक
    2
    मुलाकात करने से पहले बच्चे की तस्वीरें ढूंढें, शायद फेसबुक पर। सौभाग्य से आपके लिए, माता-पिता अपने बच्चों की ऑनलाइन तस्वीरें साझा करना चाहते हैं, और फिर आपको बैठक से पहले तैयार करने का एक शानदार तरीका प्रदान करेंगे। बच्चे की तस्वीरें देखकर उसे देखने और महसूस कर लेना चाहिए, इससे पहले कि वह उसे व्यक्ति में देख ले। इस तरह, जब माता-पिता उससे मिलना चाहते हैं, तब आप तैयार रहेंगे। इसके अलावा, मांस में बच्चे को देखने के दौरान तस्वीरों को कैसे उठाया गया, इसके अलावा इसमें सुधार भी हो सकता है
  • एक अजीब बच्चा कदम 3 पर रिएक्ट शीर्षक छवि
    3
    अपनी यात्रा की सावधानीपूर्वक योजना बनाएं इसे देरी करना थोड़ा `अच्छा ही हो सकता है माता-पिता को बताएं कि आप उस अवधि में परेशान नहीं करना चाहते हैं, जहां वे पहले से ही व्यस्त हैं, और आप उन्हें बच्चे के साथ बंधन के लिए अपना समय देना चाहते हैं। उन्हें पता है कि आप उनसे नवागंतुक जानकर एक हफ्ते में उनसे मिलेंगे। इस समय के दौरान बच्चे की विशेषताएं नरम होती हैं। इसके अलावा, इस सप्ताह, माता-पिता अपने नई भूमिका आदत हो जाएगा, और यह आप सभी की देखभाल कि एक बच्चे की जरूरत है न कि जन्म के समय ही (जिसका विवरण एक हो सकता है की तुलना में के बारे में अधिक सवाल पूछने के लिए अनुमति देगा सुनने के लिए बहुत कम कच्चा है, और इसलिए बच्चे पर आपकी पहली छाप पर नकारात्मक प्रभाव पड़ता है)
  • एक अजीब बेबी कदम 4 पर प्रतिक्रिया दें छवि शीर्षक
    4
    तीन सकारात्मक चीजों के बारे में सोचें जो आप बच्चे के बारे में कह सकते हैं यदि आप दबाव में हैं और आपको कुछ जल्दी कहना है, तो तीन टिप्पणियां तैयार करें, जब आवश्यक हो, तब आप उपयोग कर सकते हैं। हालांकि, शब्दों को अच्छी तरह से चुनें गलत तरीके से बचने के लिए, पहले से सोचें कि क्या कहना है, और जैसे शब्द चुनें: "मीठा", "cuddly", "प्यारा" या "morbidone" जब आप एक बच्चे के बारे में बात करते हैं
  • एक अजीब बेबी चरण 5 पर प्रतिक्रिया दें छवि
    5



    अप्रत्यक्ष उपलब्धियों के बारे में सोचें, जो आप बहुत ज्यादा तनाव के बिना कर सकते हैं प्रत्यक्ष प्रशंसा स्वाभाविक रूप से नहीं आ सकती, लेकिन विनम्र तरीके से आपको बधाई देने के कई तरीके हैं। यहां कुछ हैं:
  • बालों के बारे में बात करें (या कितने हैं) या छोटे हाथ या पैर के आकार
  • बताओ आपको लगता है कि आप देखते हैं कि आपके बच्चे को पहले से ही मुस्कान करने की कोशिश कर रहा है, और यह स्पष्ट है कि यह बर्ताव करता है जैसे कि वह बहुत खुश थे - कोई माता पिता है कि एक खुश और मुस्कुराते हुए बच्चे को सुनने के लिए नाराज हो जाएगा!
  • यह दिखाने के लिए एक विशेष सुविधा पर जोर दें कि आपने इसे देखा है। यह आँखें या उंगलियां हो सकती हैं, या जिस तरह से बच्चे अपने पैरों को झुकता है यह काम करेगा कि क्या आप पूरी तरह से बच्चों की दुनिया में निस्संदेह हैं, चाहे आप पहले से ही हो, क्योंकि आपने देखा है कि आपने देखा है कुछ आप रुचि दिखाएंगे
  • बच्चे के बारे में सोचने से बचने का एक और तरीका भी सुखद नहीं है स्वास्थ्य के बारे में बात करना। बस कहें: "वाह, यह सुंदर बच्चा स्वस्थ दिखता है!", या ऐसा कुछ फिर, कोई भी माता पिता को यह नहीं कहा जा सकता कि वह उसका बेटा फिट लग रहा है।
  • शर्मिंदगी को दूर रखें और बच्चों की विशिष्ट छंदें शुरू करें। कुछ कहें: "कोयल! यह सुंदर बच्चा आप बू बू बू है!" एक बच्चे के रूप में छंद की बकवास आपको इस तथ्य के आसपास मिल सकती है कि आप उस बच्चे को विशेष रूप से बदसूरत पाते हैं। आप अपने अपराध को दूर कर सकते हैं जब आप एक पूर्ण बेवकूफ लग रहा है कुछ मायनों क्या करना होगा क्योंकि यह बच्चे के लिए ईमानदारी से प्रशंसा करने के लिए अपने आप को शर्मिंदगी का एक पल में सक्षम नहीं होने के लिए शर्मिंदगी का एक पल बदल सकते हैं।
  • एक अजीब बेबी कदम 6 पर प्रतिक्रिया दें छवि
    6
    माता-पिता पर ध्यान दें बच्चे पर टिप्पणी करने से बचने का सबसे अच्छा तरीका यह है कि अपने दोस्तों को माता-पिता के रूप में अपनी नई भूमिका के बारे में पूछना, विशेष रूप से अपनी मां से सवाल पूछे। माता-पिता के साथ आंखों के संपर्क को बनाए रखें और मां से पूछें कि वह कैसा महसूस करती है, कैसे एक बच्चे ने अपने जीवन को प्रभावित किया है और माता-पिता होने के बारे में उन्हें क्या पसंद है अक्सर नए माता-पिता तो मेहमान जो पर चर्चा कैसे वे एक अच्छा चर्चा का विषय हो सकता है महसूस हो रहा है साथ ही बच्चे को बात कर किया जाता है, और एक अच्छा मोड़ बच्चे की उपस्थिति पर टिप्पणी करने से बचने के लिए। प्रसव के समय या अन्य टिप्पणियों या स्तनपान के बारे में प्रश्नों के बारे में बहुत विशिष्ट प्रश्न पूछने से बचें। अपने आप को प्रकाश और सामान्य प्रश्नों को सीमित करें जैसे कि पूछते हैं कि वे कितना सो सकते हैं कि उनके घर में एक नवजात शिशु हैं और उनके जीवन में उसका समग्र प्रभाव क्या रहा है।
  • एक अजीब बेबी चरण 7 पर प्रतिक्रिया दें
    7
    जब आप बच्चे के बारे में बात करते हैं तो संक्षिप्त और मीठी टिप्पणियां सीमित होती हैं मीटिंग से पहले आपको सोचा जाने वाले टिप्पणियों तक सीमित है, और फिर अन्य विषयों को बदल दिया गया है। यदि आप बच्चे के बारे में बहुत कुछ बोलना शुरू कर देते हैं, तो आप खुद को कोने पर रख सकते हैं और कुछ कह रहे हैं कि आप निश्चित रूप से अपने माता-पिता के सामने पर्ची नहीं करना चाहते थे। यदि मां, बच्चे को बातचीत करने के लिए जारी रहती है, सीट बेल्ट को जकड़ देती है और उसे केवल बोलने देती है मंजूरी, मुस्कान और कारण जैसे प्रश्नों के सामान्य उत्तर से: "क्या आपको नहीं लगता कि वह दुनिया में सबसे आराध्य लड़की है?"। आपका उत्तर ऐसा कुछ हो सकता है: "हाँ, वह वास्तव में एक शानदार बच्चा है"
  • 8
    कुछ टिप्पणी या अवलोकन करने के बाद कुछ भी मत जोड़ें। किसी और चीज की ज़रूरत नहीं है आप हमेशा बच्चे को रखने की पेशकश कर सकते हैं यदि आप इसे उचित मानते हैं, और आपकी चुप्पी विशेष रूप से ऐसे विशेष क्षण में शामिल होने के कारण हो सकती है।
  • कभी-कभी आपको कुछ समय के लिए ऊंचे दर्जे के लिए ढोंग करने के लिए बाध्य महसूस न करें। यदि आप देखते हैं कि आप उस दिशा की ओर बढ़ रहे हैं, तुरंत बंद करो अतिरंजना करने के लिए समझ में नहीं आता है, और कोई भी ध्यान देगा कि आपका कृत्रिम और स्वस्थ प्रतिक्रिया नहीं है।
  • टिप्स

    • हमेशा अपने कमरे में या आसपास के क्षेत्र में कुछ ध्यान देने की कोशिश करें ताकि आपको बच्चे के प्रदर्शन के बारे में बात करनी पड़े। यदि आप नए माता-पिता के घर में हैं, तो सभी उपकरणों या नए बच्चे के कपड़े या खिलौने के लिए बधाई दी।
    • ध्यान रखें कि नए माता-पिता आपको अपने नए बच्चे को कैसे दिखाना चाहते हैं। बच्चे के शारीरिक स्वरूप के बारे में सोचने के बजाय उनके उत्साह और जीवन के चमत्कार पर ध्यान दें।
    • बच्चे के लिए एक खिलौना खरीदें या माँ के लिए यह सोचा कि आप देखभाल करते हैं
    • केवल बच्चे के नए संगठनों पर टिप्पणी न करें, माता-पिता यह पाते हैं कि कुछ गलत है।

    चेतावनी

    • उन शब्दों से बचें जो सुझाव दे सकते हैं कि बच्चा बूढ़ा है। बेशक, यह शायद सूखी बेर की तरह झुर्री जाएगी, और यह आपको एक पुराने सज्जन की याद दिलाएगी, लेकिन यह ऐसा कुछ नहीं है, जो नवजात के माता-पिता सुनना चाहते हैं। और जो कुछ भी होता है, उसे योड से तुलना करने से बचें या कुछ और झुर्री
    • कभी बच्चे के माता-पिता को न बताएं कि आपको लगता है कि उनका बच्चा अच्छा नहीं है कहने के लिए बुरी बात होने के अलावा, याद रखें कि यह सिर्फ एक बच्चा है आप कभी भी नहीं जानते, यहां तक ​​कि ब्रैड पिट और जेनिफर एनिस्टन शायद वे नवजात नवजात बच्चे थे।
    • अगर आप वास्तव में खुद को नियंत्रित नहीं कर सकते हैं और आप बच्चे की उपस्थिति के बारे में कुछ बुरा याद करेंगे, तो आप दोस्ती खो सकते हैं। नई माताओं को उनके प्यार के फल के बारे में बहुत नकारात्मक और नकारात्मक सभी नकारात्मक चीजों के प्रति संवेदनशील माना जाता है।

    आप की आवश्यकता होगी चीजें

    • फेसबुक
    • बधाई हो "पूर्व-पैकेज"
    • भाषण को हटाने के बारे में बात करने के लिए कुछ
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com