कैसे एक प्यारा और चालाक विश्वविद्यालय के छात्र बनने के लिए

स्मार्ट बनना मुश्किल है आपको कड़ी मेहनत करने के लिए सुंदर होना है लेकिन दोनों? और जब आप विश्वविद्यालय कर रहे हैं? यह वास्तव में सिर्फ एक लड़की को संभालना बहुत ज्यादा लगता है, है ना? हां, सपने देखने पर रहें!

ठीक है, जब एक योजना बनती है, तो सपना ही सपना नहीं रहता है

कदम

इमेज का शीर्षक प्यारा और स्मार्ट जैसा कॉलेज लड़की चरण 1 में है
1
निर्धारित करें कि आपके पास पहले से क्या है। सिद्धांत में आपको एक सूची बनाना चाहिए, लेकिन इसके बारे में अभी भी सोचें। उन सभी चीजों की एक सूची बनाएं जिनसे आप अपने बारे में प्यार करते हैं, जैसे चमकदार बाल या सुंदर आंखें, और जो कुछ आप प्यार नहीं करते हैं, जैसे प्यार संभालता है, बड़ी नाक, आपके स्कूल की औसत, विषयों जिसमें आप अच्छे हैं, चीजें जो आपको कड़ी मेहनत करते हैं, संक्षेप में, सब कुछ बाहर निकालें
  • इट पीटिट एंड स्मार्ट एट टू कॉलेज टू एट कॉलेज गर्ल स्टेप 2
    2
    उन क्षेत्रों की एक सूची बनाएं जहां आपको सुधार करने की आवश्यकता है। आप एक विषय में कम रेटिंग से कुछ भी शामिल कर सकते हैं कि आप शानदार तरीके से तैयार नहीं करते हैं।
  • इमेज का शीर्षक प्यारा और स्मार्ट जैसा कॉलेज लड़की चरण 3 में
    3
    श्रेणियों में विभाजित स्पष्ट उद्देश्यों को लिखें। लिखना औसतन आप प्राप्त करने का सपना देखते हैं और आपको वहां आने के लिए प्रत्येक विषय में क्या वोट चाहिए। उन विषयों की एक सूची बनाएं जिसमें आप अपना ज्ञान सुधारना चाहते हैं, यह इतिहास, भूगोल या कला हो। इसके अलावा शारीरिक रूप से संबंधित लक्ष्यों की एक सूची बनाएं, जैसे लंबी और मजबूत नाखियां, चमकदार बाल या कामुक होंठ
  • विधि 1

    कैरिना होने के नाते
    कॉलेज के चरण में 4 सुंदर और स्मार्ट जैसा शीर्षक चित्र
    1
    याद रखें कि उपस्थिति मौलिक है, भले ही यह आपके जीवन में सबसे महत्वपूर्ण बात या आप का एकमात्र सकारात्मक या उल्लेखनीय पहलू कभी नहीं बन सकती। सादगी और अच्छे स्वास्थ्य के लिए लक्ष्य रखते हुए, हल्के ढंग से सौंदर्य ले लो
  • इमेज का शीर्षक प्यारी और स्मार्ट जैसा कॉलेज लड़की चरण 5 में है
    2
    एक नियमित कार्यक्रम को व्यवस्थित करने के लिए दो घंटे का समय लें, जिसमें आपके नए सौंदर्य लक्ष्यों को शामिल किया गया है, ताकि वे आपकी जीवन शैली का हिस्सा बन सकें। जब यह सही किया जाता है, तो आपको आधे घंटे, सुबह और शाम से अधिक नहीं लेना चाहिए।
  • कॉलेज के चरण में 6 सुंदर और स्मार्ट जैसा शीर्षक चित्र
    3
    अपने बालों से शुरू करो यदि आपके पास यह धारणा है कि आपके बाल सुस्त हैं, तो कटौती पर एक खोज करें जो आपके चेहरे और आपकी ताकत के आकार को बढ़ाती है (सहायता के लिए अपने नाई से पूछें)। आम तौर पर आपको साफ, चमकदार और स्वस्थ बालों के लिए लक्ष्य रखना चाहिए। अपने बालों के प्रकार के आधार पर आप उन्हें धोकर और आवश्यक होने पर कंडीशनर लगाने से प्राप्त कर सकते हैं। इसके अलावा, अपने प्राकृतिक रंग को प्यार करना सीखें और प्लेट्स और कर्लिंग लोहा का इस्तेमाल जितना संभव हो उतना कम हो। ऐसे कई विकी हव लेख हैं जो आपकी मदद कर सकते हैं।
  • इट पीटिट एंड स्मार्ट एज ऑफ़ द कॉलेज गर्ल स्टेप 7
    4
    चेहरे की त्वचा का इलाज करें यदि आप बहुत सारे पानी पीते हैं, पर्याप्त आराम से और स्वस्थ खाने के लिए, आपकी खूबसूरत त्वचा अपने स्वयं के प्रकाश से चमक जाएगी यदि आपको अभी भी मदद की ज़रूरत है, तो अपनी समस्या के लिए विशिष्ट उत्पादों को खरीदें। क्लेंसेर, टॉनिक और मॉइस्चराइजर को इसके अधिकांश हल करना चाहिए। जैतून के तेल के साथ मिश्रित चीनी के साथ बनाई गई खुजली कई अनुप्रयोगों के बाद ब्लैकहैड्स और मुँहासे को समाप्त करना चाहिए।
  • कॉलेज के चरण में 8 सुंदर और स्मार्ट जैसी शीर्षक वाली छवि
    5
    आंखें: आपके भौहें मॉडलिंग की गई हैं, भले ही केवल एक बार हो तब आप चिमटी के साथ अपने आप को साफ रख सकते हैं हर दिन शाम को वेसिलीन की एक परत को लागू करके अपने पलकों को आकर्षक रखें। यदि आप अपनी आँखों के आकार को पसंद करते हैं, तो eyeliner के साथ सुंदर दिखने के लिए कुछ मेक अप करें या सही आंखों के साथ एक ऑप्टिकल भ्रम बनाएँ।
  • इट पीटिट एंड स्मार्ट एट इन कॉलेज गर्ल स्टेप 9



    6
    चेहरे की विशेषताओं पर ध्यान दें आप बुद्धिमान मेकअप के साथ लगभग सभी चेहरे की विशेषताओं को सुधार सकते हैं: उदाहरण के लिए, गाल के नीचे एक गहरा लाल लागू होते हैं ताकि उन्हें अधिक स्पष्ट दिखाई दे। चेहरे के उत्पादों का चयन करते समय सावधान रहें जैसे नींव और लाल, मदद के लिए पेशेवरों से पूछें (लेकिन संभवतः कुछ उत्पादों के रूप में खरीद लें) अगर आपको मेकअप लागू करने के बारे में निश्चित नहीं है तो सलाह के लिए भी पूछें बुरा बनाने की तुलना में कुछ भी बुरा नहीं है, अगर आपको लगता है कि आप इससे भी बदतर हैं तो इससे कोई फर्क नहीं पड़ता।
  • कॉलेज के चरण में 10 सुंदर और स्मार्ट जैसी शीर्षक वाली छवि
    7
    हाथ और पैर सौंदर्य से जुड़े सभी चीजों की तरह, सबसे महत्वपूर्ण चीजें देखभाल और सफाई होती हैं। अपने नाखूनों को साफ और काटें, हर रात हाइड्रेट करें। फिर उन्हें सजाने के रूप में आप की तरह, तामचीनी या कील कला के साथ एक साप्ताहिक मैनीक्योर की दृढ़ता से अनुशंसा की जाती है, भले ही आप पॉलिश का उपयोग न करें लेकिन कटौती और लिमि केवल।
  • इट पीटेटी एंड स्मार्ट एज ऑफ़ द कॉलेज गर्ल स्टेप 11
    8
    मोडा। अपनी खुद की शैली बनाने की कोशिश करो सबसे पहले, अपनी अलमारी को साफ करें और ऐसे कपड़ों की तलाश करें जो आप को बढ़ाने और आपके शरीर के आकार के लिए उपयुक्त हैं। फिर पहनने के लिए संगठनों की एक जोड़ी लिखिए, जब आपके पास प्यारा एक बनाने के लिए समय या धैर्य न हो। बेहतर अभी तक, अधिक संगठनों को लिखने के लिए प्रत्येक सीज़न में एक घंटे खर्च करें और आप जाने के लिए अच्छा हो! प्रत्येक संगठन के लिए विविधताएं बनाएं, जैसे: जीन्स + रंगीन बैलेरिनस + सफेद टॉप + रंगीन कार्डिगन या बुना हुआ कपड़े + रंगीन मोज़े + काली बूट फिर सामान के साथ फैलाया!
  • विधि 2

    बुद्धिमान होने के नाते
    कॉलेज के चरण 12 में बे प्रेटी एंड स्मार्ट जैसा शीर्षक चित्र
    1
    संगठित हो। आप क्या सोचते हैं इसके विपरीत, अगर आप संगठित नहीं हैं तो अन्य क्षेत्रों में सफल होने के लिए लगभग असंभव है। कोठरी को साफ करें, दवा कैबिनेट खाली करें और केवल आपके द्वारा उपयोग किए जाने वाले, आपके डेस्क पर जमा किए गए स्क्रैप्स को फेंक दें, अपने कमरे को साफ करें, जंगली जाएं, और आप में मार्था स्टीवर्ट को निकाल दें
  • इट प्रेटि एंड स्मार्ट एट इन कॉलेज गर्ल स्टेप 13
    2
    अपने स्कूल औसत का गंभीर रूप से विश्लेषण करें अपनी ताकत और कमजोरियों को पहचानें शिक्षकों से बात करें कि आपको क्या सुधार करना चाहिए। हर हफ्ते अध्ययन करें पिछले अपील की परीक्षा से क्यू ले लो योजना बनाएं अपनी पूरी कोशिश करो, गंभीरता से करो, और आप ऐसा करेंगे।
  • इट प्रेटी एंड स्मार्ट एज ऑफ़ द कॉलेज गर्ल स्टेप 14
    3
    प्रेरित। प्यारा स्कूल सामग्री आपको अध्ययन की इच्छा ढूंढने में मदद करेगी। सुंदर कलम और रचनात्मक नोटबुक आपको कठिन काम करेंगे। इसके अलावा, सबसे कठिन लक्ष्यों के लिए विशेष पुरस्कार की योजना बनाएं एक मुफ्त शाम या एक नई सहायक जैसी कुछ
  • इट प्रेटि एंड स्मार्ट एट टू कॉलेज एट कॉलेज कॉलेज स्टेप 15
    4
    आगे बढ़ो कोई चीज चुनें, जो आपको रुचियां और अधिक जानें विदेशी भाषा या कला इतिहास की तरह कुछ स्वतंत्र रूप से अध्ययन किया जा सकता है यदि आप पर्याप्त भावुक हो। यदि आप अनुशासन की कमी रखते हैं, तो एक कोर्स के लिए साइन अप करें
  • इट पीटेटी एंड स्मार्ट एट इन कॉलेज गर्ल स्टेप 16
    5
    किसी भी पहलू को नजरअंदाज न करें। खेल या अन्य गैर-शैक्षणिक गतिविधियों के लिए समय निकालना याद रखें जैसे कि बाहर जाकर, बागवानी या आप जो भी करना चाहते हैं लेट के लिए समय छोड़ने की कोशिश न करें और आप बेहतर महसूस करेंगे।
  • टिप्स

    • अपने आप को रहो और फैशनेबल हो
    • अपने समय की योजना बनाएं और एक दिन रहें, शायद रविवार को, अपने आपको अपने आप को समर्पित करें
    • यदि आपको शारीरिक उपस्थिति श्रेणी में सहायता चाहिए, तो सिर से शुरू करें और नीचे जाएं: बाल, त्वचा, आइब्रो, आंखों, नाक, होंठ, गर्दन, शरीर, कसरत, हाथ, नाखून, पैर, पैरों (अधिक जोड़ें अगर आपको लगता है कि यह आवश्यक है)।
    • एक कार्यक्रम बनाएं मैं इसे दोहराने के टायर कभी नहीं होगा पाठ बार, कार्यशालाओं और सेमिनारों के साथ एक टेबल बनाएं अन्य साप्ताहिक अपॉइंटमेंट्स भी दर्ज करें (उदाहरण के लिए स्पोर्ट्स इवेंट्स)। फिर गणना करें कि आपको प्रत्येक अध्याय के लिए कितना समय तैयार करने की आवश्यकता है और तदनुसार दिन की योजना बनाएं (पाठ या अगली सुबह के तुरंत बाद)। होमवर्क करने, नोट्स, हैंडआउट और अध्ययन करने के लिए इन घंटों का उपयोग करें। परीक्षा या परीक्षाओं के लिए तैयार करने के लिए कुछ समय (शायद 4 घंटे प्रति सप्ताह) दें। अतिरिक्त पाठयक्रम गतिविधियों या अवकाश गतिविधियों की योजना भी याद रखें (उदाहरण के लिए, मैं बुधवार की रात को थोड़ा सा चीनी पढ़ता हूं)। अगर आप ऐसा नहीं कर सकते तो यह सब चीजों को जोड़ने में कोई मतलब नहीं है। इसलिए यदि आपकी जीवन शैली को फ्री शुक्रवार की रात की आवश्यकता है, तो उसी शाम या अगली सुबह आत्म-सिखाया पाठ्यक्रम न डालें, क्योंकि आप सड़क पर खुद को खो देंगे और थोड़े समय में बाकी सड़कमैप अलग-अलग हो जाएगा
    • अपने लक्ष्यों को लिखते समय, श्रेणियों का अच्छा उपयोग करें
    • सूची बनाना सब कुछ नियंत्रण में रखने का सर्वोत्तम तरीका है

    आप की आवश्यकता होगी चीजें

    • पेपर और पेन (एजेंडा?)
    • शैम्पू और कंडीशनर
    • चेहरे की रगडें के लिए चीनी और जैतून का तेल
    • चेहरा और टॉनिक cleanser
    • एक अच्छा मॉइस्चराइज़र (यह बहुत महंगा होने की जरूरत नहीं है)
    • नाखून देखभाल के लिए बेसिक किट (नाखून और फाइल कटौती)
    • संबंधित ब्रश के साथ कम संभव बनाना
    • बहुतायत में विद्यालय की आपूर्ति
    • अध्ययन करने के लिए एक जगह
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com