राक्षसों से छुटकारा पाने के लिए

इन अलौकिक संस्थाओं का अस्तित्व मनुष्य के मूल के बाद से जाना जाता है और दुनिया भर में फैले धर्मों और संस्कृतियों की एक श्रृंखला से मान्यता प्राप्त है। ये बुरी आत्माएं हैं सभी प्रकार की संस्थाओं और प्रथाओं में से, राक्षसी लोग दुर्लभ हैं और अक्सर सबसे ज्यादा भयानक यदि आपको डर है कि कोई क्षेत्र भुला हुआ है, या आप अधिक जानने के लिए बस उत्सुक हैं, तो पढ़ें।

कदम

विधि 1

एक दानव की पहचान करें
गेट रिड ऑफ़ डेमन्स स्टेप 1 शीर्षक वाली छवि
1
एक संदेहास्पद दृष्टिकोण रखें सबसे कठिन पहलू जब आप एक अलौकिक उपस्थिति से लंबे समय तक काम कर रहे हैं, तो कल्पना से वास्तविकता को स्पष्ट रूप से अलग करने की क्षमता बनाए रखना है। तर्कसंगत स्पष्टीकरण भी हो सकते हैं, भले ही कोई सच्ची आध्यात्मिक गतिविधियों से निपट रहा हो।
  • छवि का शीर्षक दैट रिड ऑफ़ डेमन्स स्टेप 2
    2
    असामान्य मूड झूलों पर ध्यान दें शैतान अपने लक्ष्य के साथ खेलने के लिए प्यार और आसानी से दिखाई नहीं देते हैं, जब तक वे यह सुनिश्चित करें कि वे सभी एक परिणाम के रूप बाहर जोखिम रहता है, अगर एक शांत और शांतिपूर्ण परिवार अचानक मूडी हो जाता है या किसी भी सदस्य एक लेता है, तो कर रहे हैं "खराब सड़क" जीवन के दौरान, आपको ध्यान देना चाहिए
  • गेट रिड ऑफ़ डेमन्स स्टेप 3 नामक छवि
    3
    की उपस्थिति की जाँच करें poltergeist. राक्षसों मानव प्रकृति आत्माओं जो ऊर्जा की बड़ी मात्रा को अवशोषित करने की जरूरत के विपरीत बहुत शक्तिशाली टेलीफोटो हैं, वे किसी भी ऊर्जा नहीं होना चाहिए (या कम से कम बहुत कम) इस तरह के अस्पष्टीकृत आंदोलनों, टेलीपोर्टेशन, उत्तोलन या गिरने वस्तुओं के रूप में भयभीत घटना, निर्माण करने के लिए - चरम मामलों में, वे अपने आप को काले और अस्पष्ट आंकड़ों के रूप में प्रकट करने में सक्षम होते हैं या स्वयंस्फूर्त दहन का उत्पादन कर सकते हैं।
  • गेट रिड ऑफ़ डेमन्स स्टेप 4 नामक छवि
    4
    असामान्य गंध या शोर की उपस्थिति का निरीक्षण करें। कई बार, राक्षस डिजिटल रिकॉर्डिंग में उनकी मौजूदगी प्रकट करते हैं (EVP) मानव शब्दों के रूप में, हंसी और यहां तक ​​कि snarls - वे भी सड़े हुए मांस या सल्फर की एक भयानक गंध छोड़ सकते हैं
  • विधि 2

    अपने आप को एक दानव से बचाओ
    गेट रिड ऑफ डेमनस स्टेप 5 नामक छवि
    1
    अपने निजी स्थान को साफ करें अगर घर में गंदगी नहीं है, तो यह एक गंदा और अप्रिय वातावरण बनाता है, जो राक्षसी अभिव्यक्तियों के अनुकूल है।
  • गेट रिड ऑफ़ डेमन्स चरण 6
    2
    आध्यात्मिक सुरक्षा बनाएं किसी भी भावना के साथ काम कर, कि आप उलझन में हैं या नहीं से पहले, यह ज्यादा सुरक्षित है, तो आप उस के पास या घायल होने की संभावना को कम कर सकते हैं मानसिक संरक्षण न किसी तरह का है।



  • गेट रिड ऑफ़ डेमन्स स्टेप 7 नामक छवि
    3
    वस्तुओं से छुटकारा पाएं जो बहुत अधिक ऊर्जा या नकारात्मक कंपन को गति प्रदान कर सकती हैं। यदि किसी तत्व में कुछ अजीब या अजीब बात है जो आपको असुविधाजनक बनाता है, तो अपनी सहजता का पालन करें और उसे फेंक दो।
  • गेट रिड ऑफ़ डेमन्स स्टेप 8 नामक छवि
    4
    पर्यावरण की पूर्ति करता है इस क्षेत्र को तैयार करें और जिस तरह से आप पसंद करते हैं उसके लिए एक आध्यात्मिक वातावरण बनाएं। आप धूप, मोमबत्तियों, क्रिस्टल या किसी अन्य वस्तु का उपयोग कर सकते हैं जो आप सोचते हैं कि जड़ी बूटियों का जलाया जा रहा है।
  • गेट रिड ऑफ़ डेमन्स स्टेप 9 नामक छवि
    5
    आत्माओं को दूर करने के लिए शक्तिशाली अनुष्ठान करना यह सबसे महत्वपूर्ण कदम है, लेकिन आपको यह सुनिश्चित करना होगा कि आप पूरी तरह से अकेले नहीं हैं और यह जान लें कि आप क्या कर रहे हैं।
  • गेट रिड ऑफ़ डेमनस स्टेप 10 नामक छवि
    6
    एक दानव को कम मत समझो उसे मूर्ख मत समझो: वह चालाक खेल सकता है और वापस आ सकता है। जब ऐसी चीज होती है, तो असाधारण पेशेवर पर भरोसा करना बेहतर होता है
  • 7
    वर्जिन मैरी की रोज़गार को पढ़ने के द्वारा अपने आप को राक्षसों से बचाओ। यह एक ऐसी प्रार्थना है जो शैतान को बहुत डराता है और जब यह ईमानदारी से विश्वास से सुना जाता है, तो आप बुराइयों की आत्माओं से बचाव करते हैं।
    • अपने आप को पाएं और एक पहन लो भूरा कड़ाही. अनुग्रह की स्थिति में कपड़े की पट्टी डालकर, आप बुरे आत्माओं को तोड़ सकते हैं और राक्षसों से छुटकारा पा सकते हैं।
      गेट रिड ऑफ़ डेमनस स्टेप 11 नामक छवि

    टिप्स

    • दैत्यविद्या का अध्ययन ऐसे आत्माओं के बारे में अधिक जानने का एक तरीका है - इसका मतलब धार्मिक, धार्मिक और गुप्त ग्रंथों को पढ़ना है जो अलौकिक प्राणियों से निपटते हैं।

    चेतावनी

    • डर नहीं दिखाइये! भले ही आप कांप कर रहे हों, संभव के रूप में शांत रहने की कोशिश करें, क्योंकि इन संस्थाएं मुख्य रूप से डर पर आती हैं और अधिक शक्तिशाली बनती हैं।
    • अकेले राक्षसों का सामना न करें- यह जोखिम भरा है और यदि आत्मा आपको खुद का प्रयास करे, तो आप खुद को गंभीर संकट में पा सकते हैं।
    • इस तरह के प्रथाओं के साथ बातचीत करने या बातचीत करने की कोशिश न करें- यहां तक ​​कि दानव विशेषज्ञ भी इस पद्धति को अंतिम उपाय के रूप में इस्तेमाल करते हैं।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com