कैसे भूत से सभा को मुक्त करने के लिए

हर कोई भूतों में विश्वास नहीं करता है, लेकिन उन लोगों के लिए जो प्रेतवाधित घर हैं, यह एक डरावना सवाल हो सकता है। यदि अपने घर पर हमला किया है यह लेख आपको कुछ सुझाव दे देंगे बताने के लिए, एक नियम के रूप अजीब घटनाओं, और कैसे का सबसे आम कारण (और नहीं असाधारण) किसी भी भूत से छुटकारा पाने के।

कदम

भाग 1

गैर-अपसामान्य कारणों को छोड़ दें
छवि शीर्षक वाला एक भूत आउट ऑफ़ हाउस हाउस चरण 1
1
सुनिश्चित करें कि अजीब घटनाएं इन्फ्रास्ट्रॉंड के कारण नहीं हैं इस आवृत्ति पर कंपन आपके दृष्टि के क्षेत्र के कोनों पर नाराज़ हो सकता है, डर लग सकता है और यहां तक ​​कि छाया भी उत्पन्न कर सकता है। यह सब अन्तराल के कारण होता है, जिसका गुरुत्व ध्वनि तरंग की शक्ति से संबंधित है। फ्रांसीसी शोधकर्ता व्लादिमीर गावरु ने इन प्रभावों को स्वयं और उनके सहयोगियों पर पुन: प्रस्तुत किया है, जो कि इन्फ्रासाउंड के लिए धन्यवाद करते हैं।
  • पशु एक तरह से इन्द्रसाउंड का अनुभव करते हैं जिससे पुरुष नहीं कर सकते। वैज्ञानिकों का मानना ​​है कि यही वजह है कि जानवरों को "प्राकृतिक आपदाओं" महसूस होता है।
  • एक इन्फ्रासाउंड माइक्रोफ़ोन बनाएं आपको एंटीना खरीदनी होगी, लेकिन इलेक्ट्रॉनिक स्टोर में उसे स्वीकार्य कीमत पर ढूंढना मुश्किल नहीं है। आपके पास माइक्रोफोन होने पर, 5.5 सेमी के व्यास के साथ एक जार लें। एक गुब्बारा के साथ उद्घाटन को कवर करें: भाग को काटने के बाद आप इसे फुलाए जाने के लिए उपयोग करते हैं, बुलबुले के बाकी हिस्सों को जार में फैलाने के लिए एक अच्छी तरह से छिद्रित झिल्ली बनते हैं। चिपकने वाली टेप के साथ इसे ठीक करें इस बिंदु पर 5000 गॉस से 1.2-2.5 सेंटीमीटर चुंबक प्राप्त करें और इसे चिपकने वाली टेप के साथ ठीक करें। विद्युत सिग्नल को एक लहर प्रणाली में कनवर्ट करने के लिए आपको आस्टसीलस्कप चाहिए। यह एक अधिक महंगा उपकरण है लेकिन शायद आप इसे 50 यूरो के लिए ईबे पर पा सकते हैं।
  • वैकल्पिक रूप से, विश्वविद्यालय के विज्ञान विभाग से संपर्क करें और किसी अन्तराल माइक्रोफोन को बनाने या बनाने के लिए कुछ सलाह मांगें।
  • छवि शीर्षक वाला एक भूत आउट ऑफ़ हाउस हाउस चरण 2.jpeg
    2
    अन्य सभी गैर-असाधारण कारणों को समाप्त करें उस क्षेत्र की जांच करें जहां घर स्थित है। क्या पास में एक लैंडफिल है? कभी-कभी मीथेन गैस सल्फर की गंध छोड़कर जली हुई जमीन से बच सकती है।
  • अक्सर भूत के दर्शन कुछ भी नहीं है लेकिन असाधारण रूप से प्रकाश को प्रतिबिंबित करता है। मानव दृष्टि और इंद्रियों को अविश्वसनीय रूप से अतिसंवेदनशील माना जाता है, इसलिए यह सुनिश्चित करना कठिन है कि गंभीर और बिना जांच के बिना क्या देखा गया है।
  • छवि शीर्षक वाला एक भूत आउट ऑफ़ हाउस हाउस 3.jpeg
    3
    एक मनोरोग मूल्यांकन से गुजरना अक्सर लोग जो मुझे देखते हैं "भूत" उनके पास मानसिक स्वास्थ्य समस्याएं हैं घर पर अजीब अनुष्ठानों को शुरू करने से पहले, डॉक्टर से मदद मांगिए। इसका मतलब यह नहीं है कि आपके पास भूत नहीं है, लेकिन यह अन्य सभी संभावनाओं को बाहर करने का एक तरीका है।
  • उसी तरह, आपके शब्दों की पुष्टि करने वाले प्रमाणों की कोशिश करें। यदि आप केवल एक ही देखते हैं और कुछ अजीब अनुभव करते हैं, तो यह एक मानसिक दौरे के लिए समय है। यदि अन्य अपने अनुभवों की रिपोर्ट करते हैं, तो पहले प्राकृतिक कारणों के सभी शोधों के लिए।
  • भाग 2

    एक घटना Infestation मूल्यांकन
    छवि का शीर्षक एक भूत आउट ऑफ़ हाउस हाउस चरण 4.jpeg
    1
    रिकॉर्ड करें कि क्या होता है जब आप सभी प्राकृतिक कारणों को बाहर कर देते हैं, तो आपको इसके साथ निपटने के तरीके को समझने के लिए उपद्रव की सूची करना चाहिए।
    • भूत के साथ संवाद करने का प्रयास करने के लिए एक टेप रिकॉर्डर का उपयोग करें प्रश्न पूछें और यह देखने के लिए पंजीकरण करें कि क्या इकाई जवाब देती है। यह हमेशा ऐसा नहीं करेगा, लेकिन यह आपको एक तरह का संदेश छोड़ सकता है जो आपको यह पता लगाने में सहायता कर सकता है कि इससे कैसे छुटकारा पा लिया जाए। आपको सरल प्रश्न पूछना चाहिए जो हाँ या कोई जवाब प्रदान नहीं करते हैं। यदि आप भूत से चोटों का जवाब देने के लिए कहें तो यह आसान हो जाएगा: हाँ के लिए एक शॉट और नंबर दो के लिए
    • ऐसी जगहों पर फ़ोटो लें जहां आपने अजीब घटनाएं देखी हैं और जांचें कि छवि में कुछ दिखाई दे रहा है या नहीं। जब आप अंधेरे वातावरण में हों, तो फ्लैश का उपयोग करें, अन्यथा आपको काला चित्र मिलेगा हालांकि, प्राकृतिक प्रकाश का फायदा उठाने की कोशिश करना बेहतर होगा, यह सुनिश्चित करने के लिए कि कैमरा लेंस पर प्रतिबिंबें भ्रमित न हों। याद रखें कि भूत, जो कि क्षेत्रों की तरह दिखाई देते हैं, या अन्य इसी तरह की घटनाएं अक्सर कैमरे के लेंस पर साधारण धूल हैं या वायुमंडलीय धूल द्वारा प्रतिबिंबित प्रकाश।
  • छवि शीर्षक वाला एक भूत आउट ऑफ़ हाउस का चरण 5.jpeg
    2
    अपने निष्कर्षों का समर्थन करने के लिए किसी को ढूंढें परिवार के किसी सदस्य या मित्र से पूछें कि क्या वे देखते हैं और उसी चीजों को देख पाते हैं। क्या वे पैदल चलते हैं, दरवाजे या अन्य घटनाओं पर दस्तक दे रहे हैं? उन्हें प्रभावित करने की कोशिश न करें
  • यदि आप भूत शिकारी या विश्वसनीय मानसिक संपर्क कर सकते हैं, तो उसके बारे में आप से क्या बात हुई और उसके बारे में पूछें। यदि आप इसे खरीद सकते हैं, उसे किराए पर ले सकते हैं, अपने घर में निरीक्षण कर सकते हैं और अपने निष्कर्षों की जांच कर सकते हैं।
  • छवि शीर्षक वाला एक भूत आउट हो जाओ घर का चरण 6.jpeg



    3
    निराश मत हो अगर भूत शिकारी कुछ नहीं पाता क्षेत्र में कोई भी व्यवसायी आपको बताएंगे कि ज्यादातर घटनाएं प्राकृतिक घटनाओं से समझा जा सकती हैं। लेकिन इसका मतलब यह नहीं है कि भूत मौजूद नहीं हैं!
  • भाग 3

    भूत से विदाई के लिए पूछो
    छवि शीर्षक वाला एक भूत आउट ऑफ़ हाउस का चरण 7.jpeg
    1
    जब आप अपने भूत से खुद की तुलना करते हैं तो अपने बारे में सुनिश्चित करें जानवरों की तरह, यह माना जाता है कि भूत भी भय की भावनाओं पर प्रतिक्रिया करते हैं और फ़ीड करते हैं। चूंकि ऐसी दुर्लभ स्थितियों में एक भूत किसी को घायल कर रहे हैं, सबसे बुरी बात यह है कि हो सकता है आप जा रहा है एक सा `परेशान और यहां तक ​​कि भयावह साथ क्या करना है है।
    • आप एक भूत से बात करते हैं, आवाज़ की एक तटस्थ स्वर रखने के रूप में यदि आप एक जानवर है कि अजीब तरह से बर्ताव करता है करने के लिए बात कर रहे थे। दृढ़ रहें, लेकिन उदासीन नहीं रहें भूत ऐसे लोगों की आत्मा हो सकते हैं जो जीवन में आए हैं, और मृत होने का तथ्य भूत के लिए काफी दर्दनाक हो सकता है।
  • छवि शीर्षक वाला एक भूत आउट ऑफ़ हाउस, चरण 8
    2
    एक भूत भगाने में विशेष रूप से ईसाइयों के लिए, एक भूत भगाने शैतान और उसके कर्मचारियों को दूर करने के लिए एक अनुष्ठान है यदि आप एक ईसाई नहीं हैं, तो यह आपके लिए काम करने की संभावना नहीं है। एक खोज करें और जांचें कि आपके विश्वास के लिए विशिष्ट संस्कार हैं या नहीं। यदि आप एक ईसाई हैं, तो अकेले भूत भगाने की कोशिश न करें, चर्च से संपर्क करें और सलाह दें जो आप दे सकते हैं।
  • यदि आप हिंदू हैं, तो भगवद गीता के तीसरे, सातवें और नौवें अध्याय को पढ़ें और अपनी स्थिति से छुटकारा पाने में सहायता करने के लिए भूत को इसकी पेशकश करें। इसी तरह, पूजा के दौरान मंत्रों को पढ़ने, पवित्र चित्रों को रखने या धूप जलाते हुए आत्मा को छोड़ने में मदद मिल सकती है।
  • यहूदी अनुष्ठानों के पास दोनों की मदद और आत्मा को शांति मिलती है। मस्तिष्क का केवल एक रब्बी द्वारा अभ्यास किया जाना चाहिए जो कि कुशाल के मालिक हैं।
  • सभी संस्कृतियों और धर्मों में कई अनुष्ठान हैं, और आपको अपनी स्थिति के लिए सही जगह मिलनी चाहिए। ये रस्में भूतों और बाद के जीवन के बारे में विभिन्न संस्कृतियों के विचार को ध्यान में रखते हैं, भूतों के बारे में कोई भी सार्वभौमिक सत्य नहीं है।
  • छवि का शीर्षक एक भूत आउट ऑफ़ हाउस से कदम 9.jpeg
    3
    घर साफ करो जब भूत चली जाती है, तो आपको इसे साफ करना होगा, इसे वापस लौटने से रोकने के लिए और अन्य आत्माओं को अपनी जगह लेने के लिए हतोत्साहित करना होगा। इसके अलावा, विभिन्न धर्मों के अनुसार भौतिक अंतरिक्ष को साफ और शुद्ध करने के कई तरीके हैं। नीचे सूचीबद्ध वे केवल सबसे आम हैं
  • ऋषि या देवदार को जला दें यह सोचा गया है कि यह नकारात्मक ऊर्जा को समाप्त कर सकता है - यहां तक ​​कि कई संस्कृतियों में भी धूप जलाने को शुद्ध किया जाता है।
  • कमरे के हर कोने में घंटी की घंटी बजाना ऐसा माना जाता है कि यह नकारात्मक ऊर्जा के प्रवाह को तोड़ता है और सकारात्मक लोगों को प्रोत्साहित करता है। यह हर कोने में करना बहुत महत्वपूर्ण है, क्योंकि ऊर्जा विभिन्न दिशाओं से आती है।
  • शारीरिक रूप से घर को साफ करें यह आपको वातावरण को अधिक शुद्ध बनाने में मदद करता है और वापस आने के लिए नकारात्मकता को हतोत्साहित करता है।
  • टिप्स

    • बहुत कम भूत खतरनाक होते हैं। अक्सर सबसे अच्छी बात यह है कि उन्हें अकेला छोड़ दें। अपने आप को विलक्षण मेहमान की कल्पना करें, भले ही वे कभी-कभी परेशान हो।

    चेतावनी

    • सुनिश्चित करें कि मैं "विशेषज्ञों" आप वास्तव में लक्ष्य कर रहे हैं अलौकिक के क्षेत्र में कई भर्तियां हैं
    और पढ़ें ... (1)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com