कैसे एक आध्यात्मिक बैठो बनाने के लिए

आत्मा सत्र एक ऐसी घटना है, जिसके दौरान लोग आत्मा की दुनिया से संपर्क करने का प्रयास करते हैं। आमतौर पर, यह है कि बनाने के लिए एक साथ आता है खुले दिमाग से लोगों के एक समूह है एक गर्म और सवालों के जवाब देने या कोई है जो मर गया के संदेश देने के आत्माओं को आमंत्रित। एक सत्र का संचालन करने का एकमात्र नियम यह है कि प्रत्येक व्यक्ति को विश्वास करना चाहिए कि मृत्यु के बाद दुनिया के साथ संपर्क करना संभव है। हालांकि आत्माओं के साथ संवाद, डरावना लग सकता है क्योंकि आप डरने की क्या हम पूरी तरह से नहीं समझ सकता जाते हैं, ज्यादातर लोगों को जो सफलतापूर्वक एक सत्र में भाग लिया आश्चर्य और दुनिया के लिए सराहना की भावना को महसूस करने के लिए दावा है कि हम नहीं कर सकते देखें या स्पर्श करें

कदम

भाग 1

एक दोस्ताना वातावरण बनाएँ
छवि शीर्षक से एक प्रदर्शन चरण 1
1
केवल उन लोगों को आमंत्रित करें जो आत्मा की दुनिया में विश्वास करते हैं। एक सत्र अधिक शक्तिशाली है यदि सभी प्रतिभागियों को वास्तव में विश्वास है कि आत्माओं के साथ संवाद करना संभव है। यदि एक व्यक्ति संदेह या सोचता है कि यह बेवकूफ है, तो सत्र की ताकत कमजोर है। एक सत्र सभी प्रतिभागियों की सकारात्मक ऊर्जा पर आधारित है, जिसे कहा जाता है "बच्चा"तो आपको यह सुनिश्चित करना होगा कि सभी मेहमानों को एक अलौकिक अनुभव होने के बारे में वास्तव में जानकारी हो।
  • आप उन लोगों को आमंत्रित कर सकते हैं जिनके साथ संपर्क में रहना चाहते हैं उन्हें खो दिया है। सत्र हमारे मृतक प्रियजनों के साथ संवाद करने का एक अवसर है।
  • उन लोगों को आमंत्रित न करें जो भूतों के डर से डरते हैं, या सामान्य होने से कुछ घबरा जाता है। यह घटना की सफलता के लिए उल्टा हो सकता है।
  • प्रस्तुतीकरण एक सेस चरण 2 शीर्षक वाली छवि
    2
    सवाल पूछने के लिए बैठकों से पूछें आत्माओं को संबोधित करने के लिए अलग-अलग प्रश्न होने से सत्र में अधिक संरचना मिल जाएगी। बस उन्हें प्रकट होने के लिए पूछने के बजाय, प्रतिभागियों को विशिष्ट लोगों की आत्माओं को बुलाने और ऐसी जानकारी प्राप्त करने की कोशिश करनी चाहिए जो अन्यथा असंभव हो।
  • उदाहरण के लिए, किसी को दादी की मृत्यु हो गई हो, वह भावना पैदा कर सकती है और उससे पूछ सकती है कि वह ठीक है
  • प्रतिभागियों को बताएं कि उन्हें अपने प्रश्नों के स्पष्ट और तत्काल उत्तर प्राप्त करने की उम्मीद नहीं करनी चाहिए। आत्माएं उसी तरह संवाद नहीं करती हैं, जिससे वे मनुष्यों को संवाद करते हैं।
  • सरल जवाब "हां" या "नहीं" वे आमतौर पर उन सवालों के मुकाबले अधिक संतोषजनक परिणाम देते हैं जिनसे लंबे समय तक प्रतिक्रिया की आवश्यकता होती है।
  • प्रस्तुतीकरण एक सेनस स्टेप 3 शीर्षक वाली छवि
    3
    सत्र समन्वय करने के लिए एक माध्यम का पता लगाएं यदि किसी समूह में किसी अन्य व्यक्ति को दूसरे भाग लेने में दूसरे अनुभव हैं, या अन्य प्रतिभागियों की तुलना में अधिक मनोवैज्ञानिक प्रतिभा है, तो बैठक का नेतृत्व करने के लिए यह सही व्यक्ति हो सकता है। माध्यम वह है जो एक प्रार्थना के साथ सत्र को खोलता है, आत्माओं को समूह में शामिल होने के लिए आमंत्रित करता है और उनसे सवाल पूछता है
  • एक माध्यम रखना जरूरी नहीं है, लेकिन यह एक ऐसे व्यक्ति के लिए उपयोगी हो सकता है जो समूह के मार्गदर्शन में अनुभव किया जाता है, खासकर अगर पहले अनुभव में प्रतिभागी हैं
  • यदि आप एक सेशन का आयोजन करना चाहते हैं, लेकिन आप किसी को भी नहीं जानते हैं जो एक माध्यम बनना चाहता है, तो आप अनुभव को आसान बनाने के लिए एक पेशेवर किराया कर सकते हैं। यदि आप इस मार्ग को चुनते हैं, तो उस व्यक्ति की क्रेडेंशियल्स की समीक्षा करें और सुनिश्चित करें कि मूल्य उचित है
  • प्रस्तुतीकरण एक सेन्टस चरण 4 नामक छवि
    4
    मिलने के लिए एक शांत कमरे चुनें सत्र को ऐसे स्थान पर आयोजित करना महत्वपूर्ण है जहां संभव के रूप में कुछ रुकावटें हैं। चुप जगह चुनें, जहां आप प्रकाश को समायोजित कर सकते हैं और कमज़ोर प्रकाश सेट कर सकते हैं। सुनिश्चित करें कि वातावरण आराम से और इलेक्ट्रॉनिक उपकरणों के बिना, जो विचलित हो सकता है, विशेष रूप से आकर्षक कलाकृति या अन्य तत्व जो अनुभव से ध्यान हटाने का प्रयास कर सकते हैं
  • बहुत से लोग गलती से सोचते हैं कि एक जगह आत्माओं से पीड़ित एक जगह पर आयोजित किया जाना चाहिए। आपके द्वारा चुने गए कमरे या भवन को जरूरी अजीब अभ्यासों से नहीं देखा जाना चाहिए। आत्माएं हर जगह जाती हैं, अगर उन्हें कहा जाता है तो उन्हें आपका स्वागत है।
  • हालांकि, आप सत्र को ऐसे स्थान पर रखना चाहते हैं, जहां आपके और दूसरे सहभागियों के लिए एक विशेष आध्यात्मिक महत्व है। उदाहरण के लिए, अगर आप बैठक के दौरान उसके साथ संपर्क करना चाहते हैं, तो आप किसी प्रियजन के घर में ऐसा कर सकते हैं।
  • कंसर्ट ए सेन्स स्टेप 5 नामक छवि
    5
    मोमबत्तियों के साथ एक टेबल तैयार करें सामान्य बैठने की व्यवस्था परिपत्र है, इसलिए एक गोल मेज सेट करना बेहतर है, हालांकि यह अनिवार्य नहीं है। मेज़पोश के साथ तालिका को कवर करें और कई मोमबत्तियां डाल दीजिये। ये, बिजली के प्रकाश की जगह, वातावरण बनाने में मदद करते हैं "आध्यात्मिक"। तालिका के चारों ओर सीधे बैरल के साथ कुर्सियों के मेहमान की व्यवस्था करें
  • अगर आपको लगता है कि यह आपके मनोदशा में सुधार कर सकता है, तो आप धूप में उपयोग कर सकते हैं और एक अधिक रहस्यमय वातावरण बनाने के लिए पृष्ठभूमि संगीत संगीत डाल सकते हैं।
  • यदि आप किसी सर्कल में बैठना चाहते हैं, लेकिन आपके पास गोल गोल नहीं है, तो सर्कल में आराम से कुशन का निर्माण करें और केंद्र में मोमबत्तियों के साथ एक तौलिया डाल दें।
  • छवि शीर्षक से एक प्रदर्शन चरण 6
    6
    आत्माओं के संपर्क में आने के लिए टूल का उपयोग करने पर विचार करें आत्मा सत्र चलाने की ज़रूरत आपको तैयार बैठकों की उपस्थिति है, लेकिन कुछ लोग कुछ विशेष उपकरण का उपयोग करना चाहते हैं जो बाद के जीवन में थोड़ा सा आसान संचार कर सकते हैं। वास्तव में, आत्माएं अक्सर वस्तुओं के माध्यम से संचार करती हैं, इसलिए आप टेबल पर कुछ आइटम डाल सकते हैं।
  • उदाहरण के लिए, आप एक का उपयोग कर सकते हैं Ouija तालिका प्रश्नों को सुलझाने और उत्तर प्राप्त करने के लिए "लिखित"।
  • यहां तक ​​कि एक गिलास पानी की तरह एक साधारण तत्व संचार उपकरण के रूप में इस्तेमाल किया जा सकता है आप आत्माओं से पानी चलकर उनकी मौजूदगी का संकेत दे सकते हैं।
  • सत्र का पंजीकरण भी संवाद स्थापित करने का दूसरा तरीका हो सकता है। रिकॉर्डिंग अक्सर ध्वनियों या छवियों को इकट्ठा करती हैं जो मीटिंग के दौरान नहीं सुनाई गई या देखी गई हैं। टेप पर होने वाली सभी चीजों को ठीक करने के लिए वीडियो कैमरा या रिकॉर्डर सेट करने के लिए दर।
  • भाग 2

    स्पिरिट्स में आपका स्वागत है
    प्रस्तुतीकरण एक सेस चरण 7 शीर्षक वाली छवि
    1
    सत्र आधी रात के आसपास शुरू होता है यह अनिवार्य नहीं है, लेकिन ऐसा लगता है कि समय की अवधि 11: 30-00: 30 का अर्थ आत्मा दुनिया में एक विशेष अर्थ है। भौतिक दुनिया में, दिन के इस चरण में कम रुकावटें होती हैं और अलौकिक संभावनाओं के लिए खुले रहने के लिए मन की सही सीमा में प्रवेश करना आसान होता है।
  • प्रस्तुतीकरण एक सेस चरण 8 शीर्षक वाली छवि
    2
    हर कोई चुप रहें और अपने इलेक्ट्रॉनिक उपकरणों को बंद करें यह आत्मा को सत्र में रहने के लिए सही स्थिति में प्रवेश करने के लिए प्राथमिकता देता है। सुनिश्चित करें कि सभी ने बाथरूम का इस्तेमाल किया, सत्र शुरू करने से पहले अपने फोन की जांच की और अन्य सभी आवश्यकताओं को पूरा किया। जब सत्र शुरू होता है, किसी भी प्रकार का व्याकुलता ऊर्जा को फैलाने और बैठक समय से पहले खत्म करने के लिए मजबूर कर सकती है।
  • अब यह समय बैठने वालों से पूछने का है कि क्या वे सत्र में भाग लेने के लिए तैयार हैं। प्रतिभागियों के मूड को समझने की कोशिश करें यह उनके लिए थोड़ा सा उत्सुक है- आप किसी को घबराहट से देख रहे हैं या थोड़ा परेशान दिख रहे हैं हालांकि, अगर किसी को इस घटना के लिए एक सनकी दृष्टिकोण लगता है, या आपको शुरुआत से पहले डर लगता है, तो आप इसे दूर जाने के लिए कह सकते हैं।



  • कंसर्ट ए सेस ए सेन्स स्टेप 9
    3
    एक मंडल में बैठो और मोमबत्तियों को प्रकाश दें सुनिश्चित करें कि हर कोई बैठा है और धैर्यपूर्वक प्रतीक्षा करता है जब आप टेबल के मध्य में मोमबत्तियां रोशन करते हैं। जाँच करें कि बिजली की रोशनी बंद है यदि आप चाहते हैं, तो एक प्रकाश धूप लाओ और वाद्य संगीत डालें जब सब कुछ तैयार हो जाए, तो वातावरण का पालन करें और आवश्यक वातावरण बनाने के लिए आवश्यक बदलाव करें।
  • प्रस्तुतीकरण एक सेस चरण 10 शीर्षक वाली छवि
    4
    आत्माओं को बुलाने और उन्हें आप में शामिल होने के लिए आमंत्रित करें। एक यात्रा शुरू करने का कोई निश्चित तरीका नहीं है, लेकिन कई लोग घटना की शैली निर्धारित करने के लिए एक स्वागत योग्य प्रार्थना सुनना पसंद करते हैं। आप (या मध्यम, यदि यह एक अलग व्यक्ति है) सभी सहभागियों को वहां होने के लिए धन्यवाद देना चाहिए और घोषणा करें कि सत्र शुरू होने वाला है प्रत्येक व्यक्ति को एक दूसरे के हाथों को एक साथ रखने और उनकी आँखें बंद करने के लिए पूछें, फिर प्रार्थना करें और आत्माओं से जुड़ने के लिए कहें।
  • कुछ लोग खुद को बुराई या नाराज आत्माओं से बचाने के लिए प्रार्थना करते हैं और पूछते हैं कि अच्छे इरादों वाले आत्माएँ सर्कल में शामिल होंगी
  • इस समय आप विशिष्ट आत्माओं को नाम के आधार पर बुला सकते हैं। उदाहरण के लिए, आप कह सकते हैं: "दादी Margherita, हम अपनी उपस्थिति का एक संकेत प्राप्त करने की आशा में आज रात मिलते हैं हमारे क्लब में स्वागत महसूस करें और जब आप तैयार हों तो हमारे साथ जुड़ें"।
  • प्रस्तुतीकरण एक सेस चरण 11 शीर्षक वाली छवि
    5
    प्रश्न पूछें और धैर्य रखें। दोनों माध्यम और बैठने वाले प्रश्न पूछने लगे। किसी भी मामले में, उन्हें एक समय में एक रखा जाना चाहिए, जवाब पाने के लिए कुछ मिनट प्रतीक्षा करनी चाहिए। सुनिश्चित करें कि हर कोई शांत रहता है, क्योंकि भावना की उपस्थिति को नोटिस करना कठिन हो सकता है।
  • ऐसे प्रश्न पूछना याद रखें जो उत्तर प्रदान करते हैं "हां" या "नहीं" वे संतोषजनक उत्तर पाने के लिए अधिक उपयुक्त हैं। जैसे प्रश्न "क्या आप हमारे साथ हैं?" और "क्या आपके पास हमारे लिए एक संदेश है?" वे तुलना में बेहतर हैं "यह आत्मा की दुनिया में कैसा होना है?"
  • सुनिश्चित करें कि कोई भी मंडली को तब नहीं तोड़ता जब तक आप सवाल पूछ रहे हों यदि कोई उठता है और छोड़ता है, या किसी तरह से विचलित हो जाता है, तो आध्यात्मिक ऊर्जा खो जाएगी।
  • प्रस्तुतीकरण एक सेस चरण 12 शीर्षक वाली छवि
    6
    आत्माओं के उत्तर को समझने की कोशिश करें बहुत ही दुर्लभ मामलों में, एक आत्मा समूह में किसी व्यक्ति से संपर्क करके संवाद कर सकता है जिसे संदेश का अनुवाद करना होता है। माध्यम या किसी अन्य मनोवैज्ञानिक रूप से खुले व्यक्ति, आत्मा द्वारा दिए गए शब्दों के साथ समूह को मार्गदर्शक द्वारा शुरू कर सकता है। अधिकांश समय, हालांकि, इसका जवाब अलग करना मुश्किल होता है और इसका मतलब व्याख्या करने में अधिक मुश्किल होता है।
  • कमरे में शारीरिक रूप से क्या होता है इस पर ध्यान दें। यदि एक गिलास पानी फैल जाता है, तो मोमबत्ती को बेतहाशा से थरथराना शुरू होता है, भले ही कोई मसौदा न हो, या एक दरवाजा बेवजह रूप से बंद हो जाता है, ये सभी आत्मा की उपस्थिति के संकेत हो सकते हैं
  • सुनो अगर आप सामान्य से बाहर लग रहे हैं और एक उचित कारण नहीं है।
  • यह भावना से पूछने में मदद कर सकता है कि एक प्रश्न के उत्तर में हाँ या नहीं, कोई संकेत भेजना उदाहरण के लिए, आप पूछ सकते हैं: "यदि आप मेरी दादी की आत्मा हैं, या आपके पास उसका संदेश है, तो ग्लास से पानी निकलना"।
  • भाग 3

    आध्यात्मिक बैठे समाप्त
    प्रस्तुतीकरण एक सेस चरण 13 शीर्षक वाली छवि
    1
    सत्र जारी रखें जब तक आप उत्तर प्राप्त नहीं करते हैं एक सत्र 15 मिनट से एक घंटे या उससे अधिक समय तक रह सकता है। जब तक आप आत्माओं की तरह महसूस नहीं करते तब तक सर्कल रखें और आपको अब सवालों के जवाब नहीं मिलेंगे। एक सत्र का निष्कर्ष आमतौर पर स्वाभाविक रूप से होता है, जब कमरे में आध्यात्मिक ऊर्जा अंततः नष्ट हो जाती है।
    • भावना सत्र एक भावनात्मक रूप से तीव्र अनुभव हो सकता है जो विभिन्न प्रतिक्रियाओं की एक श्रृंखला को भड़काता है समूह में कोई disconsolately रोने लगती है, तो चिल्लाती है या नहीं तो चरम नकारात्मकता या भय प्रकट, कोई है जो उस व्यक्ति को एक कमरे कम आध्यात्मिक चार्ज है, या मैच समाप्त करने के लिए रोशनी पर मोड़ आगे बढ़ना है कि में दूर रखा हुआ है।
  • कंसर्ट ए सेन्टस स्टेप 14 नामक छवि
    2
    जब आप इसे समाप्त करने जा रहे हैं तो सत्र में भाग लेने के लिए आत्माओं का धन्यवाद करें किसी भी अन्य प्रकार के आध्यात्मिक या औपचारिक मुठभेड़ की तरह, एक समापन अनुष्ठान बनाने का हमेशा एक अच्छा विचार है सर्कल में शामिल होने के लिए आत्माओं का धन्यवाद करते हुए सत्र समाप्त होता है इस बिंदु पर यह एक समापन प्रार्थना सुनाना उचित होगा। प्रतिभागियों को धन्यवाद और अंत में सत्र को औपचारिक रूप से समाप्त करने के लिए मोमबत्तियां बंद कर दें।
  • प्रस्तुतीकरण एक सेन्टस चरण 15 नामक छवि
    3
    रोशनी चालू करें और विश्लेषण करें कि क्या हुआ। लोगों को कुछ समय के लिए शांति हासिल करने के लिए और आध्यात्मिक भौतिक से बाहर निकलने के लिए फिर से वर्तमान भौतिक क्षण पर वापस लौटें। सत्र के दौरान होने वाली घटनाओं के बारे में जानने के लिए, जो अनुभव से सबने सीखा है
  • आप आत्माओं से प्राप्त संकेतों और प्रतिक्रियाओं का विश्लेषण करें जब दरवाज़ा बंद हो गया था, क्या यह हवा का एक मसौदा था? या आप पूरी तरह से निश्चित हैं कि आत्मा मौजूद थी?
  • यदि आपने सत्र पंजीकृत किया है, तो कृपया संपर्क करें और सत्र को सुनें। मात्रा बढ़ाएं और आवाज़ें और आवाज़ें सुनें जो इस घटना के दौरान किसी ने नहीं देखी है।
  • टिप्स

    • Seance को रोकने से पहले, सभी प्रतिभागियों को कहना चाहिए "हम कर चुके हैं, हम आपको अकेले छोड़ देंगे" अपने हाथ खोने से पहले तीन बार।
    • ऐसा कहा जाता है कि कुछ भूत हैं ज़िन्दगी की दुनिया में मजबूर है या वह वे दो विश्व के बीच निलंबित रहते हैं. पहले संपर्क में तुरंत आत्मा की प्रकृति को स्पष्ट करें और मूल्यांकन करें कि क्या आप मदद कर सकते हैं
    • सुनिश्चित करें कि वे भूत हैं "अच्छा" और बिल्कुल राक्षसी प्रथाओं से बचा जाता है
    • आपके प्रश्नों के स्पष्ट उत्तर पाने के लिए आपको भविष्य में भूत से अधिक बार संपर्क करने की आवश्यकता हो सकती है।
    • जब संपर्क स्थापित हो गया है, तो अपने आप को और दूसरे बैठकों की जांच करें ताकि आप विश्वसनीयता और एक निरंतर विश्वास स्थापित कर सकें।
    • प्रकार उत्तर पाने का एक अच्छा तरीका "हां" या "नहीं" तीन रोशनी मोमबत्तियां हैं स्पष्ट रूप से निर्दिष्ट करें कि वे एक के बराबर हैं "हां", एक के लिए "नहीं" और संकेत करने के लिए तीसरे "मैं जवाब नहीं दे सकता / रही हूं" (अगर वे अलग-अलग रंगों के हैं तो भी बेहतर) इसलिए आत्मा को किसी चीज को छिड़कने या स्थानांतरित करने के लिए पूछने के बजाय, बस उनसे मोमबत्ती को बंद करने के लिए कहें, जो जवाब से मेल खाता है।

    चेतावनी

    • प्रतिभागियों को उलझन में मिल सकता है और जानबूझकर चीज़ें तालिका में ले जा सकती हैं।
    • सुनिश्चित करें कि आप किसी व्यक्ति की भावना से बात करते हैं और राक्षस के साथ नहीं। यदि आप किसी विशिष्ट व्यक्ति की भावना की तलाश कर रहे हैं, तो उससे अपनी पहचान की पुष्टि करने के लिए कहें। अगर आप एक Ouija बोर्ड का उपयोग कर रहे हैं, तो सावधान रहें, अगर शब्द या नाम आते हैं तो "Soso / ज़ूज़ू", "Asag" या "Marax" (वे सभी राक्षसों के तीन नाम हैं)
    • यदि आत्मा किसी व्यक्ति / किसी पोर्टल की तरह बोलती है, तो बात करना बंद करो पोर्टल आत्माओं द्वारा जीवित रहने के दायरे में प्रवेश करने के तरीके हैं। पता है कि यदि आप तुरंत इस तरह की बातचीत बंद नहीं करते हैं तो बहुत अजीब चीजें आ जाएगी।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com