मरे हुए लोगों के साथ कैसे संपर्क करें

मृतकों के साथ बात करना बल्कि एक विवादास्पद विषय है। हालांकि, कई लोग न केवल यह मानते हैं कि यह संभव है, लेकिन स्वीकार्य भी है। सामान्य तौर पर, हम मृत लोगों के संपर्क में रहने की कोशिश करते हैं, जो किसी ऐसे प्रिय व्यक्ति से बात करने की इच्छा के लिए होता है जो अब नहीं है या आत्माओं के साथ संवाद करने का प्रयास करें जो हम सोचते हैं कि किसी निश्चित स्थान पर हमला कर रहे हैं।

कदम

भाग 1

स्पष्ट रूप से स्पष्ट रूप से संवाद करें
टॉक टू द डेड चरण 3 नामक छवि
1
अपनी छठी भावना को परिष्कृत करने के लिए अपना ध्यान केंद्रित करें यदि मृतक की छवि पर ध्यान केंद्रित करना जिसे आप संपर्क में करना चाहते हैं तो पर्याप्त नहीं है, तो आप अपना ध्यान उच्च आयाम में बदलने के लिए अधिक संरचित विधि का प्रयास कर सकते हैं।
  • जिस क्षण तुम सोच रहे हो, आपको अपने और मन की अवस्था से अवगत होना चाहिए। अपनी स्थिति, समय और भावनाओं को देखें अन्यथा, बाद में वास्तविकता पर वापस जाना मुश्किल हो सकता है।
  • धीरे-धीरे अपनी इंद्रियों को हल्की एकाग्रता के स्तर पर लाओ, जो एक ऐसा राज्य है जिसमें आप अपने आस-पास के भौतिक विवरणों के बारे में कम जागरूक होंगे।
  • एक बार आपकी शारीरिक जागरूकता कम हो जाती है, उस ऊर्जा पर ध्यान केंद्रित करें जो आपके कमरे में आप के आसपास है। आपको इसे देखने की ज़रूरत नहीं है, लेकिन आपको अपने आप को बाहरी बलों के सामने खोलना होगा। यदि आप किसी भी प्रैसेंस पर ध्यान देते हैं, तो सवाल पूछने की कोशिश करें - ध्यान रखें कि सभी काल्पनिक उत्तर शब्द के रूप में नहीं होंगे, लेकिन वे छवियों या उत्तेजनाओं के माध्यम से स्वयं प्रकट भी कर सकते हैं।
  • टॉक टू द डेड चरण 2 नामक छवि
    2
    मस्तिष्क की शक्ति के साथ मृतक से संपर्क करने का प्रयास करें अपसामान्य के कुछ विशेषज्ञों का मानना ​​है कि मृतकों के साथ बात करने की क्षमता पेशेवर माध्यमों तक ही सीमित नहीं है, लेकिन यह उन सभी लोगों में निहित है जो अपनी आध्यात्मिक जागरूकता बढ़ाने में सक्षम हैं। इस सिद्धांत के आधार पर, समय और कई अभ्यासों की आवश्यकता के बावजूद, हमारे मृतक प्रियजनों के संपर्क में रहने के लिए अभी भी संभव है।
  • आराम करो और अपना मन मुक्त करें, जैसे कि आप ध्यान के लिए तैयारी कर रहे थे। एक शांत और विचलित जगह में बैठो अपनी आँखें बंद करें और अपने दिमाग को सभी चिंता और किसी भी विचार से मुक्त करें
    टॉक टू द डेड चरण 2 बुलेट 1 शीर्षक वाली छवि
  • किसी अन्य विचार को नष्ट करने के बाद मृतक की छवि को अपने दिमाग में संपर्क करने का इरादा रखो। उस रिश्ते का चयन करें जो उस रिश्ते के आधार पर किया गया था जो आपके पास था। जितनी अधिक छवि आपको सार्थक होती है, उतनी ही आसान होगी कि मृतक के साथ संबंध स्थापित करें।
    टॉक टू द डेड चरण 2 बुलेट 2 शीर्षक वाली छवि
  • मृतक को अपने दिमाग में कई सेकंड के लिए अपनी छवि रखने के बाद एक प्रश्न पूछें अपने दिमाग को छवि पर केंद्रित रखें और रुको। जवाब न दें जैसा कि आपको लगता है कि इस व्यक्ति का उत्तर होगा। तब तक धैर्य रखें जब तक कि आपको कोई प्रतिक्रिया प्राप्त न हो जाए, जो आप निश्चित रूप से आपके मन से नहीं आते हैं
    टॉक टू द डेड चरण 2 बुलेट 3 शीर्षक वाली छवि
  • 3
    सरल प्रश्नों के उत्तर के लिए पूछें इस तकनीक को विशेष रूप से हमारे लिए मृत प्रिय संपर्क करने के लिए उपयोगी नहीं है, लेकिन यह एक आम असाधारण जांचकर्ताओं द्वारा प्रयोग किया जाता के रूप में वे किसी विशेष स्थान पर आत्माओं संभावित पीड़ित के साथ संपर्क में प्राप्त करने की कोशिश अभ्यास है। उस कमरे पर जाएं जहां आपको लगता है कि असाधारण गतिविधि अधिक तीव्र है। सामान्य प्रश्न पूछें जो कि हां या नहीं के साथ उत्तर दिया जा सकता है और इकाई के जवाब की एक विशिष्ट विधि के लिए पूछें। दो सबसे आम तरीके एक शॉट या अधिक हरा और टॉर्च के लिए है
  • स्ट्रोक विधि के लिए, किसी भी आत्माओं को स्ट्रोक को हराकर हां और दो नंबर के लिए जवाब देने के लिए निर्देश दें।
    टॉक टू द डेड चरण 4 बुलेट 1 शीर्षक वाली छवि
  • टॉर्चलाईट विधि के लिए, एक सरल इग्निशन सिस्टम के साथ एक को चुनें, जैसे कि अंत में एक छोटे बटन के साथ सुसज्जित। मशाल को चालू करें और उस मोर्चे पर मोड़ लें जहां यह जाता है। इसे एक सपाट सतह पर रखें और उसे स्थान दें ताकि वह रोल और गिर सके। धीरे से मशाल पावर बटन दबाएं और सुनिश्चित करें कि प्रकाश चालू और बंद हो सकता है एक बार कहने के लिए एक बार बटन प्रेस करने के लिए किसी भी आत्माओं की रिपोर्ट करें हाँ और दो बार नहीं कहने के लिए
    टॉक टू द डेड चरण 4 बुलेट 2 शीर्षक वाली छवि
  • भाग 2

    बाह्य सहायता शामिल करना
    टॉक टू द डेड चरण 1 शीर्षक वाली छवि
    1
    एक माध्यम की मदद का लाभ उठाएं आप आमतौर पर ऑनलाइन या फोन बुक पर खोज कर एक से संपर्क कर सकते हैं
    • अगर आप किसी मृतक से प्यार करना चाहते हैं, तो यह बहुत संभावना है कि माध्यम आपको अपने घर में मिलने या अपने काम के काम पर जाने के लिए आमंत्रित करेगा। यदि आपको लगता है कि जिस भावना के साथ आप संपर्क करने का इरादा रखते हैं वह आपके घर में मौजूद है, तो माध्यम सीधे आपके घर में आना चाहिए। सभी माध्यमों को अंतिम प्रकार की सेवा का अभ्यास नहीं होता है, लेकिन कई लोग अपनी गतिविधि को अपने स्वयं के स्टूडियो में लेते हैं।
    • आपके द्वारा चुनी गई माध्यम पर ध्यान दें। यहां तक ​​कि जो लोग मृतकों से बात करने के अभ्यास के बारे में संदेह नहीं रखते हैं, वे जानते हैं कि सभी माध्यमों में वास्तव में ऐसी क्षमता नहीं होती है। कई अन्य मामलों की तरह, दुनिया भयावहता से भरा है जब आप एक माध्यम की तलाश कर रहे हैं, तो एक नियुक्ति करें और उसकी साख को सत्यापित करने का प्रयास करें। जब आप पहली तारीख के लिए उन्हें मिलते हैं, सावधान रहें कि किसी भी ऐसे प्रश्नों से गुमराह न करें जो वास्तव में उनको जवाब दे सकते हैं जो वह अनुमान लगाने का दिखावा करता है।
  • 2
    ईवीपी और ईएमपी प्रौद्योगिकियों के बारे में जानें एक ईवीपी घटना, या मेटफोन तब होता है जब एक आवाज़ जो नग्न कान के लिए श्रव्य नहीं है, बजाय एक डिजिटल रिकॉर्डिंग में पता लगाया जाता है। एक ईएमपी घटना, या विद्युत चुम्बकीय दालों, केवल एक ईएमपी मीटर का उपयोग करके रिकॉर्ड किया जा सकता है। दोनों विकल्पों का प्रयास करने के लिए, आपको आध्यात्मिक ऊर्जा में समृद्ध होने के लिए जाना जाता है और एक बार, सवाल पूछना शुरू करें।
  • ईवीपी प्रौद्योगिकी का उपयोग करके, आप व्यावहारिक रूप से कुछ भी पूछ सकते हैं - यह एक सबसे आम बात है जब एक आत्मा या अन्य अज्ञात विवरणों का पता लगाने की कोशिश कर रहा है। अपने प्रश्न पूछिए, प्रत्येक प्रश्न के बीच एक लंबा विराम लेकर, ताकि आत्माओं को जवाब देने का समय हो। रिकॉर्डिंग खेलें और ध्यान से सुनो, किसी भी असामान्य मूरता या शोर का पता लगाने की कोशिश करें, जो उत्तर में अनुवाद किया जा सकता है।
    टॉक टू द डेड चरण 5 बुलेट 1 शीर्षक वाली छवि
  • इसके बजाय ईएमपी टेक्नोलॉजी का इस्तेमाल करना, आमतौर पर आप साधारण प्रश्न पूछ सकते हैं जिसमें केवल उत्तर या हां संख्या शामिल है सबसे व्यापक रूप से इस्तेमाल किए जाने वाले ईएमपी मीटर एक ऐसा उपकरण है जो विद्युत चुम्बकीय ऊर्जा के स्तर में वृद्धि के साथ सक्रिय होता है। अपने प्रश्न पूछिए और किसी भी आत्माओं का उल्लेख करें कि यदि एक बार काउंटर रोशनी एक बार यह एक हाँ के बराबर है, तो अगर यह दो बार रोशनी करता है तो यह एक नंबर के बराबर है।
    टॉक टू द डेड चरण 5 बुलेट 2 शीर्षक वाली छवि
  • टॉक टू द डेड चरण 6
    3



    आत्मा सत्र पर विचार करें इस मामले में, लोगों का एक समूह इकट्ठा और सामूहिक ऊर्जा का उपयोग करने के लिए जीवन काल के साथ संवाद। एक बनाने के लिए, कम से कम तीन लोगों की आवश्यकता है जो इस तरह के अनुभव के लिए अच्छी तरह से निपटारा कर रहे हैं। इस प्रथा का इस्तेमाल प्रियजनों के साथ या भटकने वाले आत्माओं के संपर्क में करने के लिए किया जा सकता है हालांकि, हमें बहुत सावधान रहना चाहिए, क्योंकि हम बुरी आत्माओं से संपर्क करने का जोखिम भी उठाते हैं।
  • रोशनी बंद करके और प्रकाश स्रोत के रूप में केवल मोमबत्तियों का उपयोग करके वातावरण बनाएं मोमबत्तियाँ तीन या एक संख्या तीन से विभाजित होना चाहिए। आप धूप का भी उपयोग कर सकते हैं
    टॉक टू द डेड चरण 6 बुलेट 1 शीर्षक वाली छवि
  • एक मंडली बनाने के लिए एक टेबल के आसपास के अन्य प्रतिभागियों के साथ बैठकर अपने हाथों में मोमबत्तियां पकड़ो। प्रार्थना करो ताकि आत्माओं को स्वयं प्रकट हो।
    टॉक टू द डेड चरण 6 बुलेट 2 शीर्षक वाली छवि
  • वैकल्पिक रूप से, एक आत्माओं को एक के माध्यम से कॉल करने का प्रयास कर सकता है Ouija तालिका.
    टॉक टू द डेड चरण 6 बुलेट 3 शीर्षक वाला चित्र
  • जवाब देने की प्रतीक्षा करें, संभवत: यदि आवश्यक हो तो प्रार्थना को दोहराएं।
    टॉक टू द डेड चरण 6 बुलेट 4 शीर्षक वाली छवि
  • एक बार जब आप मृतक की भावना से संबंध स्थापित करते हैं, तो शांति से अपने प्रश्न पूछें।
    टॉक टू द डेड चरण 6 बुलेट 5 शीर्षक वाली छवि
  • आत्मा सत्र मानव मंडल में दखल और मोमबत्तियां बुझाने से समाप्त होता है।
  • भाग 3

    प्रार्थना और अन्य तरीकों का प्रयोग करें
    टॉक टू द डेड चरण 9 शीर्षक वाली छवि
    1
    प्रार्थना। मृतकों को संबोधित करने के लिए सभी धर्मों के विशिष्ट प्रथाओं या प्रार्थनाओं का उपयोग नहीं किया जाता है, लेकिन कुछ लोग करते हैं ये प्रार्थना अक्सर मध्यस्थता के रूप में होती हैं और इसे दो तरीकों से पढ़ा जाना चाहिए।
    • पहले मामले में, आप मृतक प्रियजनों की मृत्यु के बाद शांति में आराम करने के बजाय उन्हें सीधे आ, ज्ञान है कि अभी भी अपने प्रार्थना सुन रहे हैं के साथ के लिए प्रार्थना कर सकते हैं या वे प्रति सचेत हैं।
    • दूसरे मामले में, कोई सीधे किसी मृतक के लिए सीधे प्रार्थना कर सकता है आप विशेष रूप से अपनी आत्मा के उद्धार के लिए नहीं पूछते हैं, लेकिन आप मृतक से पूछ सकते हैं कि आप मृत्यु के बाद से प्रार्थना करते हैं या आपके लिए प्रार्थना करते हैं। कुछ का मानना ​​है कि, आध्यात्मिक दायरे के हिस्से के रूप में, जो लोग इस जीवन में मजबूत विश्वास है, की आत्मा अधिक संपर्क में लाने के लिए इच्छुक हो जाएगा और एक पुनर्जन्म परमात्मा द्वारा उनकी प्रार्थना को समायोजित हो जाते हैं।
  • टॉक टू द डेड चरण 7 शीर्षक वाली छवि
    2
    दर्पण में देखो दर्पण को देखकर यह एक तरीका है कि कुछ लोगों ने अपने प्रियजनों के साथ संवाद करने का प्रयास किया। यह किसी के दिमाग की शक्ति का उपयोग करके माध्यमिक संपर्क का प्रयास करने की प्रथा के समान है, लेकिन इस मामले में एक स्पष्ट संबंध स्थापित करने में मदद के लिए दर्पण का उपयोग किया जाता है।
  • अपना मन आराम करो - एक मूक कमरे में जाना, जहां आप अकेले रहें और जहां दर्पण हो। अपनी आँखें बंद करें और किसी चिंता, मजबूत भावना या किसी अन्य विचार से खुद को मुक्त करें
  • अपने विचारों को उस व्यक्ति पर ही फोकस करें जिसके साथ आप संवाद करना चाहते हैं, अपने मन में एक छवि बनाते हैं। इस छवि को यथासंभव यथार्थवादी बनाओ जब तक आप व्यवहार में सभी सुविधाओं को नहीं देख सकते।
  • अपनी आँखें धीरे से खोलें और दर्पण को देखो। कल्पना कीजिए कि आपने जो आंकड़ा सोचा है वह उसमें प्रकट होता है यहां तक ​​कि अगर यह आपके लिए धुंधला हो या ओवरलैप हो, तो भी आप अपने प्रेयसी मृतक की छवि को देखने में सक्षम होना चाहिए।
  • अपने प्रश्न पूछें जवाबों पर बल न दें, लेकिन धीरज रखो - ध्यान रखें कि ये शब्द की बजाय भावनाओं या छवियों के रूप में आ सकते हैं।
  • 3
    अपनी वस्तुओं के माध्यम से मृतक के साथ संवाद कुछ लोगों ने पाया है कि मृत व्यक्ति की स्वामित्व वाली वस्तुओं को अभी भी उनकी आत्मा से जुड़ा हुआ है यह लिंक आपको इसका उद्भव और संचार संभव बनाने की शक्ति दे सकता है। यदि आप किसी ऐसे किसी प्रिय व्यक्ति के संपर्क में रहना चाहते हैं जो अब नहीं है, तो एक परिधान, किताब या अन्य व्यक्तिगत आइटम ढूंढें जो इस व्यक्ति ने इस्तेमाल किया। उस स्थान पर ले जाएं जहां वह रहता था। आइटम को रखें और शुरू करें "उलटा" अपने प्रिय के साथ
  • टॉक टू द डेड चरण 8 शीर्षक वाली छवि
    4
    एक जवाब के लिए पूछे बिना बोलो। यदि आप अपसामान्य या अलौकिक तरीकों से मृत लोगों से बात करने में संकोच करते हैं या संदेह रखते हैं, तो आप बिना किसी जरूरी जवाब के लिए मृतकों से बातचीत कर सकते हैं। आत्माओं के अस्तित्व में विश्वास करने वालों के लिए यह सोचना आम बात है कि ये अपने प्रियजनों को अभी भी जीवित देख रहे हैं। आप जहां कहीं भी हो, आप किसी प्रिय मृत व्यक्ति से बात कर सकते हैं, या आप उस जगह का चयन कर सकते हैं जिसका एक विशेष अर्थ है, जैसे उसकी कब्र या एक जगह जहां आपने एक यादगार अनुभव साझा किया है। आप व्यक्ति को सब कुछ बताते हैं जो दिमाग में आता है - आप प्रश्न पूछ सकते हैं, लेकिन जब से आप उत्तर नहीं ढूंढ रहे हैं, तो आपके भाषण में प्रश्नों तक सीमित नहीं होना चाहिए।
  • टिप्स

    • मृतकों से संपर्क करने की कोशिश करते समय अत्यधिक सावधानी की आवश्यकता होती है, खासकर यदि आप दुःखी हैं क्योंकि आप अधिक संवेदनशील हैं और आप बुरी आत्माओं को आकर्षित कर सकते हैं। वास्तव में अच्छी आत्माएं और बुरी आत्माएं हैं और यदि आप केवल दूरस्थ रूप से सोचते हैं कि आप मृतक से संपर्क करना चाहते हैं, तो इसे ध्यान में रखें आत्मा किसी भी तरह आप पर कब्जा कर सकती है, मेरी राय में भी ऐसी छोटी अवधि के लिए कि आप इसे नोटिस भी नहीं करते हैं। सावधानी बरतें और तत्काल बाद संपर्क करने के बाद, सावधानी के रूप में, तुरंत हथियार या अन्य खतरनाक वस्तुओं को ड्राइविंग या पकड़ न करें!
    • तुला संदेह और मानसिक खुलापन इन प्रथाओं को काम करने के लिए, हमें मानसिक रूप से खुले और इस प्रकार के अनुभव के लिए तैयार होना चाहिए। उसी समय, हालांकि, दूर ले जाने के लिए बहुत आसान है और जवाबों की कल्पना करते हैं जो वास्तव में मृतकों की आत्माओं से नहीं आते हैं।
    • अपने आप से पूछें कि आप मरे हुए लोगों के साथ संवाद करने का इरादा क्यों करते हैं आप अपना मन बदल सकते हैं यदि यह केवल एक गुजर रहा है सवाल हल्के ढंग से नहीं लिया जाना चाहिए और इसे ध्यान में रखा जाना चाहिए, अगर आपके पास मजबूत प्रेरणाएं हैं जिसके लिए आप संपर्क बनाने का इरादा रखते हैं
    • जिस तरीके से आप मृतकों से संवाद करना चाहते हैं, उसकी वैधता और सटीकता पर गौर करें। कुछ धर्मों ने मरे हुए लोगों से संपर्क करने से इनकार कर दिया और इन मान्यताओं के वैध कारण हैं। अपने आप से पूछें कि क्या आपकी धार्मिक मान्यता आत्माओं से बात करने की अनुमति देती है या नहीं।

    चेतावनी

    • यदि आप किसी मृत व्यक्ति से बात करने का निर्णय लेते हैं, तो ध्यान दें। हर पद्धति में जिसे आप योजना बनाते हैं "कॉल" एक भावना, दुर्भावनापूर्ण और खतरनाक संस्थाओं को लागू करने का जोखिम है। बहुत से लोग जो मरे हुए लोगों से बात करने की संभावना में विश्वास करते हैं, वे भी उपज देते हैं कि बुरे आत्माएं एक व्यक्ति का कब्ज़ा करने में सक्षम होती हैं और अपनी आत्मा को परेशान करती हैं।

    आप की आवश्यकता होगी चीजें

    • टॉर्च
    • मोमबत्तियाँ
    • धूप
    • आईना
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com