सूर्यों के रहने के लाभों की सराहना कैसे करें

कई अकेले अकेले रहने के असंख्य लाभ खो देते हैं कभी-कभी एक कमरे में रहने के बाद, जहां आपके प्रियजन ने शुक्रवार की रात को फिल्म देखने के बारे में चर्चा से बचने के लिए गड़बड़ी की है, एकल को समझना चाहिए कि उनका पूरा नियंत्रण है और स्थिति का आनंद लेना चाहिए। अकेले रहने के लिए आपको क्यों खुश होना चाहिए, इसके कई कारण हैं - आपको इसे समय-समय पर याद रखना है।

कदम

1
आप समझते हैं कि आपके अधिकांश विवाहित मित्रों को बहुत बुरा लगता है। आपके पति या पत्नी की घृणित आदतों के बारे में शिकायत करते हुए आपको कितने दोस्तों को सुनने की ज़रूरत थी? जो लोग शादी कर रहे हैं, या कई सालों से एक साथ रहे हैं, ऐसा कुछ ऐसा होता है - आपको हर चीज़ में समझौता करना और उसे स्वीकार करना है अकेले एक अकेले रहने के नाते आपको कभी भी एक ऐसे व्यक्ति से निपटने की ज़रूरत नहीं होगी जो पूर्व-मासिक सिंड्रोम है, जो शौचालय के बाद बाथरूम में नहीं बदल सकता है, या जो स्नान में जोर से गाती है, धुन से बाहर हो सकता है। और उन दिनों के लिए, सिर्फ शादीशुदा हैं वे कुछ ही वर्षों में एक-दूसरे से ऊबेंगे। आनन्द करो कि:
  • आपको कभी भी किसी अन्य व्यक्ति की गड़बड़ी को ठीक करने या उसे साफ करने की आवश्यकता नहीं होगी, या आपके द्वारा बनाई जाने वाली गड़बड़ी के बारे में शिकायतों को सुनना होगा।
  • जब भी आप चाहें, आप क्या खा सकते हैं, चाहे कितना घृणित हो।
  • कोई नहीं है जो आपसे कहता है कि आप कहां जा रहे हैं, किसके साथ और किस समय में आप वापस आएंगे
  • आप सुशोभित कर सकते हैं और घर को अपनी पसंद के रूप में रख सकते हैं - आपको चीनी मिट्टी के बरतन के टुकड़ों के संग्रह के लिए जगह खोजने की चिंता नहीं होगी।
  • 2
    इस तथ्य की सराहना करना सीखें कि आप निर्णय समय का 100% कर रहे हैं। यह तुम्हारी जिंदगी है और आप इसे जितना चाहें उतना ही रहना चाहिए। किसी अन्य व्यक्ति के साथ रहने वाले व्यक्ति को सामान्य रूप से जीवन के अनुकूल होने के लिए बेवकूफी नियमों के द्वारा अक्सर सीमित होता है यदि आप घर में फाड़े स्कॉटिश शॉर्ट्स पहनते हैं और सुबह 6 बजे फ्लेमिंग करते हैं, तो आप इसे सुरक्षित रूप से कर सकते हैं। - आपके कितने विवाहित दोस्त कह सकते हैं कि उन्होंने बिना किसी समस्या के इस तरह काम किया है?
  • 3
    केवल अजीब, सहज लोगों के साथ चारों ओर जाएं अकेले जीने के सच्चे फायदे को मजबूत करने का एक अन्य तरीका रोमांचकारी लोगों को जाना है, रोमांच तलाश रहा है जीवन के लिए बंधे लोगों को लोगों को उनके दिमाग से बाहर करने का फायदा नहीं होता है, लेकिन आप ऐसा करते हैं जॉर्ज क्लूनी (या असली क्लोनी) जैसे लोगों में भाग लेने के लिए एक अच्छा विचार होगा, अक्सर कई लोगों के लिए एक मॉडल माना जाता है जो अकेले रहते हैं वह हमेशा विदेशी और खूबसूरत जगहों की ओर उड़ रहा है, या तो अपने समय को अफ्रीका को बचाने या पल के सुपर मॉडल से मिलने के लिए देने के लिए। और यह सिर्फ इसलिए नहीं कि वह क्लूनी है ... ऐसा इसलिए है क्योंकि वह कर सकता है। वह अकेला रहता है और वह खुश है। क्लूनी के अलावा, अन्य प्रकार के लोगों को दोस्त बनाने में शामिल हैं:
  • धन की प्रचुरता के साथ रिच उत्तराधिकारियों या उत्तराधिकारियों ये लोग आपको सप्ताहांत के लिए सेंट ट्रोपेज़ पहुंचे या न्यूजीलैंड में एक अच्छी बंजी कूद के लिए मिलेंगे। यदि आप अपने पत्ते सही बजाते हैं तो वे आपको घर के फर्नीचर और महंगे जीन्स भी खरीद सकते हैं
  • बाधाओं के बिना अजीब दोस्त वह एक तरह का दोस्त है जो आपको बेदम बनाता है और पेट में दर्द के साथ। वह सभी सबसे खूबसूरत चुटकुले को जानता है और कुछ मिनटों में सबको हंसते हैं।
  • परिचितों को जोखिम की तलाश में अगर आपको जोखिम पसंद नहीं है, तो इस तरह की दोस्ती भूल जाएं। हालांकि, यदि आप एक बहुत लंबा पुल से शार्क और बंजी छलांग के साथ तैरना चाहते हैं, तो आप वास्तव में इस प्रकार के एक दोस्त की तलाश करनी चाहिए।



  • 4
    इस तथ्य से प्यार करें कि कभी भी किसी के साथ रिमोट कंट्रोल को साझा नहीं करना पड़ता है यह महत्वपूर्ण है क्योंकि दूरदराज के साधनों को साझा करना है कि आप अपने 20% कार्यक्रमों को लाइव देख सकते हैं, शेष 80% रिकॉर्ड किए जाने चाहिए, जबकि आप एक और एपिसोड देखते हैं बर्फ हीरोज अपने आधा के साथ रिमोट कंट्रोल का आनंद लें, यह सब तुम्हारा है!
  • 5
    कृपया अपने पालतू को बुलाओ, जैसे आप कृपया अगर आप कुत्ते बिग चीपि को फोन करना चाहते हैं, तो क्या करें कोई आपको रोक नहीं सकता आपको अपनी प्यारी आधे के बारे में चिंता करने की ज़रूरत नहीं है क्योंकि उसने उसे अपने बच्चे के कुत्ते का नाम दिया था और उसने उसे प्यार किया था। इसके अलावा, अगर आप एक विशाल पिटबुल लेना चाहते हैं, तो आपको उसके साथ समझौता करने की ज़रूरत नहीं है जो एक छोटा कुत्ता चाहता है - या दूसरी तरफ। जानवर की पसंद एक महत्वपूर्ण बात है, जो अक्सर मालिक के व्यक्तित्व के बारे में मात्रा बोलती है। एक जानवर के एक मालिक के रूप में, आपको कभी भी एक जानवर सहन नहीं करना पड़ेगा जो आपको समझ नहीं पाता।
  • टिप्स

    • अगर नौकरी की अनुमति देता है, तो चारों ओर जाएं। यदि आपके पास एक लचीली नौकरी है, तो दक्षिण में सर्दी और उत्तर में गर्मी - यदि आप कुछ भी नहीं बन्द रखे, तो सींगों से बैल ले जाएं और आप जहां भी चाहें वहां रहें।
    • अन्य एकल द्वारा घिरे समुदाय में रहने के लिए जाएं परिवार के अनुकूल समुदाय आपको प्रेरणा और आनन्द नहीं देगा, जो आपको शहरी परिवेश में या समुद्र तट पर मिल जाएगा।

    चेतावनी

    • यदि आप अकेला या उदास महसूस करना शुरू करते हैं, तो एक पेशेवर से सहायता प्राप्त करें अकेले रहने के लिए अविश्वसनीय लाभ हैं, लेकिन कुछ लोग अवसाद में पड़ सकते हैं इसे अनदेखा न करें- मदद की तलाश करें ताकि आप एक महान व्यक्ति होने की खूबसूरती का आनंद लें।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com