कंडोम कैसे खरीदें

आप फ्लोरोसेंट कंडोम प्रदर्शक के सामने खड़े हो रहे हैं, आपका दिल पागलों की तरह धड़कता है और आप दर्जनों विभिन्न प्रकारों से चुनने की कोशिश करते हैं, इससे पहले कि कोई आपको 10 मिनट तक नोटिस करता है। विभिन्न आकारों, बनावट, रंग और जायके के कंडोम हैं, और यह पता लगाना कठिन है कि कहां से शुरू करना है। अब आपको सही लेख मिला है! आपके लिए कंडोम खरीदने के लिए पढ़ते रहो! और अगली बार, फार्मेसी में, आप बिना असफल रहेंगे।

कदम

विधि 1

फिट और संगतता
1
मूल्यांकन करें कि कौन सी सामग्री आपके लिए सर्वोत्तम है अलग-अलग होते हैं और अलग-अलग संवेदनाएं देते हैं, इसलिए यह सलाह दी जाती है कि पहले अपना पसंदीदा फैसला करने के लिए थोड़ा ब्रांड और प्रकार बदलें। यदि आप उन्हें सही तरीके से प्रयोग करते हैं, तो सभी कंडोम एक अवांछित गर्भधारण को रोकने के लिए प्रभावी हैं, लेकिन विशेष रूप से यौन संचारित रोगों से बचने के लिए।
  • लेटेक्स में वे सबसे अधिक व्यापक हैं वे सस्ते और प्रभावी हैं (यदि अच्छी तरह से उपयोग किया गया है), लेकिन अगर आप या आपके साथी लेटेक्स से एलर्जी हो, तो आपको एक और समाधान की आवश्यकता है
  • लॅम्ब्स्किन में वे लेटेक्स एलर्जी से ग्रस्त मरीजों के लिए एक प्राकृतिक विकल्प हैं और जो रबर का उपयोग नहीं करना चाहते हैं हालांकि मैं भेड़ के बच्चे के कंडोम रोगों के संचरण को रोकते नहीं हैं. उनका मूल्यांकन केवल तभी करें जब आप किसी स्वस्थ व्यक्ति के साथ पारस्परिक विवाह-संबंध में लगे हों।
  • पॉल्यूरिथेन कंडोम लेटेक्स से बहुत प्रतिरोधी और मोटा हैं और एलर्जी वाले लोगों के लिए उत्कृष्ट हैं। यह सामग्री आपके शरीर का एक ही तापमान तक पहुंचती है और इसे पहनने की भावना थोड़ी देर के भीतर गायब हो जाती है। नकारात्मक पक्ष यह है कि वे बहुत महंगा हैं।
  • टैक्टाइलों में वे सबसे ज्यादा अनुयायी हैं और शिश्न की पूरी तरह पूरी तरह से अनुसरण करते हैं। ऐसा कहा जाता है कि वे पहनने में सबसे आसान भी हैं, लेकिन वे बाजार पर और अधिक महंगी खोजना अधिक कठिन हैं।
  • 2
    सही फिट खोजें ज्यादातर कंडोम औसत शिश्न के करीब है, लगभग 16-18 सेमी। यह जानने के लिए एक "नियमित" प्रयास करें कि यह आपके लिए ठीक है या नहीं। अगर यह आसानी से अनारोहित हो जाता है और मजबूती से रहता है तो इसका मतलब है कि फिट सही है। यदि यह नरम है और लगता है कि आप फिसल जाते हैं, तो आपको एक छोटे से एक खरीदना होगा यदि यह बहुत ही तनावपूर्ण लगता है और आपको दर्द महसूस होता है, तो एक बड़ी खरीद लें परीक्षण द्वारा कार्यवाही ऑनलाइन बिक्री वेबसाइटों पर आप के लिए सबसे अच्छा एक खोजने का सबसे प्रभावी तरीका है, आप आयामों के लिए विशिष्टताओं को भी ढूंढ सकते हैं।
  • कंडोम का रूप भी एक निर्धारण कारक है। ब्रांड के आधार पर, आकार थोड़ी भिन्न हो सकता है, इसलिए कुछ परीक्षण करने के लिए यह अच्छा विचार है कि आपका लिंग फिट बैठता है। संक्षेप में, सभी रूप ठीक हैं, जो आपको एक अधिक प्राकृतिक भावना महसूस करने लगता है।
  • यदि आप किसी और के लिए कंडोम खरीद रहे हैं, तो कुछ "नियमित" खरीदने के लिए बेहतर है लेकिन अगर आपको पता है कि आपके साथी के पास विशेष उपाय हैं, तदनुसार कार्य करें।
  • 3
    महिला कंडोम का मूल्यांकन करें वे पुरुष के रूप में व्यापक नहीं हैं, लेकिन वे एक उत्कृष्ट समाधान हो सकते हैं। वे योनि में डाली जाती हैं और होंठों के हिस्से को भी कवर करती हैं, और यौन संचारित बीमारियों और गर्भावस्था के खिलाफ प्रभावी हैं।
  • एक महिला कंडोम संभोग से पहले 8 घंटे तक डाला जा सकता है। यह उन लोगों के लिए बहुत दिलचस्प हो सकता है जो कंडोम को लगाने के लिए प्रारंभिक उपायों को बाधित नहीं करना चाहते हैं।
  • स्त्रियों को पॉलीयुरेथेन से बने होते हैं, और एक ही सामग्री के पुरूषों की तरह, उत्कृष्ट संवेदनशीलता प्रदान करते हैं और लेटेक्स की तुलना में कम "रबड़ियां" होती हैं।
  • विधि 2

    अतिरिक्त सुविधाएँ
    1
    यदि आप उन्हें स्नेहक बनाना चाहते हैं तो उनका मूल्यांकन करें वे न्यूनतम घर्षण से पहनना आसान करते हैं और दोनों के लिए उनका उपयोग अधिक सुखद बनाते हैं, इस तथ्य के अलावा कि वे तोड़ने की संभावना कम हैं वे बहुत सुविधाजनक समाधान हैं, लेकिन कुछ लोग स्नेहक अलग से खरीदना पसंद करते हैं। यदि आप इन लोगों में से हैं, तो कंडोम सामग्री के साथ संगत एक स्नेहक चुनना महत्वपूर्ण है।
    • सिलिकॉन और जलीय स्नेहक सभी प्रकार के कंडोम के लिए उपयुक्त हैं।
    • तेल पर आधारित वे केवल पॉलीयुरेथेन और टैक्टिलायन कंडोम के साथ इस्तेमाल किया जाना चाहिए। लेटेक्स या लमेब्स्किन कंडोम के साथ बच्चों के तेल, खनिज तेल, वेसलीन या समान उत्पादों का उपयोग न करें।
    • यदि आप अधिक सुरक्षा चाहते हैं तो आप शुक्राणुनाशक स्नेहक का उपयोग कर सकते हैं यह उत्पाद स्खलन के समय शुक्राणु की एक बड़ी मात्रा को मारता है यदि आपको चिंता है कि कंडोम टूट जाता है, तो शुक्राणुनाशक आपको अधिक सुरक्षा देता है याद रखें कि इन उत्पादों के दुष्प्रभाव, जलन और मूत्र संक्रमण जैसे दुष्प्रभाव हैं
  • 2
    उस स्थिरता का मूल्यांकन करें जो आपके लिए सही है कुछ लोग पसंद करते हैं कि कंडोम "जैसे कि वहां नहीं थे", जबकि अन्य लोगों को यह लग रहा है कि वे नसों और राहतें दे सकते हैं। प्रत्येक संगति में एक ही प्रभावशीलता है, और निर्णय केवल आपकी खुशी की भावनाओं पर आधारित है।
  • यदि आप उस विशिष्ट साझेदार के साथ पहली बार कंडोम खरीद रहे हैं, तो कोई भी नसों या कुछ भी नहीं के साथ एक सरल ले लो। जब आप अपनी वरीयताओं के बारे में कुछ और जानते हैं, तो आप बदलावों के साथ एक साथ प्रयोग कर सकते हैं।
  • 3
    संवेदनशीलता के स्तर का मूल्यांकन करें कुछ कंडोम के रूप में लेबल कर रहे हैं "अतिरिक्त संवेदनशील" या "अति संवेदनशील," और वे एक बहुत ही स्वाभाविक अनुभव की गारंटी के लिए यथासंभव पतले और प्रभावहीन होने के लिए डिज़ाइन किए गए हैं। इसके बजाय, यह सुनिश्चित करने के लिए कि संभोग के दौरान कंडोम को "महसूस" करना पसंद है, दोनों रोग और गर्भावस्था संरक्षण में प्रभावी हैं।
  • 4



    रंग और इत्र का फैसला मानक लोग आमतौर पर पारदर्शी होते हैं और जब आप उन्हें पहनते हैं तो आप त्वचा का प्राकृतिक रंग देखते हैं। यदि आप कुछ और मजेदार चाहते हैं, तो आप रंगीन कंडोम ले सकते हैं - ये सभी छाया में मौजूद हैं: नीला, नारंगी, फूहशिया, नीला, काली दालचीनी, टकसाल और चेरी जैसे सुगंधित कंडोम भी हैं
  • विधि 3

    खरीद
    1
    सुपरमार्केट में उन्हें खरीदें प्रत्येक श्रृंखला में कंडोम का एक अच्छा भंडार है अब जब आप प्रकार, आकार और आकृतियों के बारे में अधिक जानते हैं, तो आप विभिन्न ब्रांडों को ब्राउज़ कर सकते हैं और जानकार उपभोक्ता के रूप में आपके लिए सही खोज कर सकते हैं।
  • 2
    उन्हें इंटरनेट पर प्राप्त करें यदि आप फार्मेसी या सुपरमार्केट में जाने के लिए शर्मिंदा हैं तो यह बहुत उपयोगी है। आम तौर पर, यदि आप एक ईमेल अनुरोध भेजते हैं, तो आपको व्यावसायिक जवाब मिलते हैं, और किसी भी शर्मिंदगी से बचने के लिए पैकेज को सावधानीपूर्वक पैक किया जाएगा
  • 3
    मात्रा में उन्हें खरीदें यदि आप एक छोटे से बॉक्स लेते हैं, तो प्रत्येक कंडोम की लागत बड़े पैक से अधिक होगी। एक बार जब आप ब्रांड और प्रकार को पसंद करते हैं, तो आपको स्टॉक बनाते हैं, आप उन्हें ऑनलाइन भी खरीद सकते हैं।
  • 4
    हमेशा की समाप्ति तिथि जांचें कंडोम हमेशा के लिए अंतिम नहीं है, इसलिए सुनिश्चित करें कि आपने उन्हें खरीदा है जो अभी तक समाप्त नहीं हुई हैं।
  • टिप्स

    • सुनिश्चित करें कि आपके पास हमेशा 2 कंडोम हैं कभी-कभी पहले एक टूट जाता है, या कोई व्यस्त रात में पर्याप्त नहीं हो सकता है

    चेतावनी

    • यदि आप एक कंडोम का उपयोग करते हैं और इसे बाद में स्नेहन के बारे में सोचते हैं, तो कंडोम सामग्री के साथ संगत उत्पाद का उपयोग करना सुनिश्चित करें। तेल आधारित एक का उपयोग न करें
    • हमेशा एक कंडोम खरीदने से पहले समाप्ति की तारीख को दोहराएं।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com