कंडोम कैसे छिपाएंगे

यदि आप अन्य किरायेदारों या परिवार के सदस्यों के साथ रहते हैं, तो आपको शर्मिंदगी महसूस हो सकती है जब आपको कंडोम स्टोर करने की आवश्यकता होती है। वहां उन्हें संग्रहीत करने के लिए कई असंतुलित विधियां हैं, जहां लोग उन्हें मुश्किल से ढूंढ सकते हैं। हालांकि, कोंडोम को छिपाने के लिए सावधानी बरतें, हानिकारक या उन्हें खोने से बचने के लिए

कदम

भाग 1

कंडोम छुपाएं
छिपाना एक कंडोम चरण 1 शीर्षक वाली छवि
1
उन्हें कंटेनरों में छुपाएं दूसरों को खोजने से रोकने के लिए एक अच्छा तरीका उन्हें कंटेनरों में स्टोर करना है, कोई भी इसके बारे में परवाह नहीं करता है। यह तकनीक अपेक्षाकृत सुरक्षित है, क्योंकि हानिकारक कंडोम का थोड़ा मौका है।
  • टकसालों का एक पुराना बक्सा, एक सौंदर्य मामला, एक अप्रयुक्त गहने बॉक्स या एक बटुआ सभी परिपूर्ण छिपाने वाले स्थान हैं।
  • इस पद्धति का नुकसान इस तथ्य में निहित है कि यदि कोई व्यक्ति टकसाल चाहता है या धन की आवश्यकता है, तो वह कंडोम पा सकते हैं। इसलिए आपको कंटेनर को एक असतत स्थान पर भी डाल देना चाहिए।
  • छिपाना एक कंडोम चरण 2 शीर्षक वाली छवि
    2
    अपने कपड़े में कंडोम रखो आप उन्हें कपड़ों में छिपा सकते हैं, एक जुर्राब में, आस्तीन में या कोट की जेब में जिसे आप आमतौर पर उपयोग नहीं करते हैं या टोपी में बस जाँच लें कि कपड़े सुरक्षित स्थान पर हैं और वे आपके ज्ञान के बिना नहीं चले गए हैं। यह भी देखें कि वे बहुत गर्म या बहुत ठंडे वातावरण में नहीं रहते हैं।
  • छिपाना एक कंडोम चरण 3 शीर्षक वाली छवि
    3
    एक दरवाजा-कंडोम खरीदने के लिए मुद्रा आप चुपके से कंडोम स्टोर करने के लिए विचारशील बक्से खरीद सकते हैं। कंटेनर अक्सर कैंडी या गहने बक्से के रूप में प्रच्छन्न हैं और आप उन्हें ऑनलाइन या सेक्स की दुकानों में खरीद सकते हैं
  • छिपाना एक कंडोम चरण 4 शीर्षक वाली छवि
    4
    एक पुस्तक खाली करें यदि आपके पास एक पुरानी किताब है जिसकी आपको अब जरूरत नहीं है, तो आप पृष्ठों के केंद्र में एक वर्ग छेद को काटने का फैसला कर सकते हैं और इसमें एक या अधिक कंडोम डाल सकते हैं। बस इस बात पर ध्यान दें कि आप कहां किताब छोड़ते हैं यदि आप इसे किसी तालिका में डालते हैं, उदाहरण के लिए, कोई इसे खोल सकता है पुस्तकालय में दूसरों के बीच में रहने के लिए इसे एक मस्तिष्क का चयन करना और बेहतर रखना बेहतर है।
  • भाग 2

    सावधानी बरतें


    छिपाना एक कंडोम चरण 5 शीर्षक वाली छवि
    1
    सही तापमान पर कंडोम रखें। उनकी प्रभावशीलता तब बदल जाती है जब उन्हें बहुत अधिक या बहुत कम तापमान पर रखा जाता है। उन जगहों पर न रखें जो तीव्र गर्मी या अत्यधिक ठंड के संपर्क में हो सकते हैं।
    • माइक्रोवेव ओवन या परंपरागत एक के पास भी रेफ्रिजरेटर या फ़्रीजर में छिपाए न जाएं। गर्मी और ठंड इसकी सुरक्षा क्षमताओं को बदलता है।
    • उन्हें कार में मत छोड़ो। यदि इंटीरियर बहुत गर्म या ठंडा हो जाता है, तो कंडोम व्यर्थ हो सकता है
    • ये बाधा गर्भनिरोधक 18 और 24 डिग्री सेल्सियस के बीच तापमान पर बने रहना चाहिए।
  • छिपाना एक कंडोम चरण 6 शीर्षक वाली छवि
    2
    अपने बटुए में कंडोम न रखें यह एक बुरा विचार है, खासकर यदि आप अपनी जेब में अपनी वॉलेट रखने के लिए उपयोग किया जाता है शरीर के खिलाफ घर्षण अत्यधिक गर्मी का कारण बनता है, तोड़ने या फाड़ के बिंदु पर कंडोम की प्रभावशीलता से समझौता करता है।
  • छिपाना एक कंडोम चरण 7 शीर्षक वाली छवि
    3
    बाहर उन्हें मत छोड़ो। बाहरी कंडोम छिपाना एक अच्छा समाधान नहीं है, क्योंकि ये न केवल तापमान में परिवर्तन के सामने आते हैं बल्कि मौसम की स्थिति में भी नुकसान पहुंचा सकते हैं। इसके अलावा, जानवरों के पास उन तक पहुंच हो सकती है - आप निश्चित रूप से कंडोम खो चुके हैं या उन्हें जरूरत पड़ने पर उन्हें क्षतिग्रस्त नहीं करना चाहते हैं!
  • टिप्स

    • उन्हें उस इलाके में छिपाने की कोशिश करें जहां लोग शायद ही कभी जाएं। घर में जगह चुनें जहां लोग अक्सर इकट्ठा नहीं करते हैं या ब्राउज़ नहीं करते हैं

    चेतावनी

    • यदि आप अवांछित गर्भधारण से बचने और यौन संचारित रोगों से बचना चाहते हैं, तो संभोग के दौरान हमेशा कंडोम का उपयोग करें।
    • किसी छुपा जगह में कंडोम को सुरक्षित करने के लिए कभी भी सुरक्षा पिन या तेज वस्तु का उपयोग न करें। आप अनजाने में इसे पंचर कर सकते हैं और इसे गलाशयों और गर्भावस्था के खिलाफ एक अप्रभावी संरक्षण बना सकते हैं।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com