कैसे एक सिरदर्द का अनुकरण करने के लिए

समय-समय पर किसी को भी सिर दर्द से पीड़ित हो सकता है और इसे किसी ऐसे चीज से दूर रहने के लिए अनुकरण करने का प्रयास करना चाहिए जो वह नहीं करना चाहता। हालांकि, बीमार होने का नाटक करते हुए, हमें पता चला है कि हम मुसीबत में पड़ने का जोखिम उठाते हैं। यदि आपने सिरदर्द को अनुकरण करने का निर्णय लिया है, तो आप अपने तर्क को विश्वसनीय बनाने के लिए कुछ युक्तियों का पालन कर सकते हैं।

सामग्री

कदम

भाग 1

लक्षण प्रकट करना
छवि का शीर्षक है नकली एक सिरदर्द चरण 1
1
जानें कि लक्षण क्या हैं यदि आप बीमारी को जानने के बिना अपने आप को चोट करना चाहते हैं, तो आप विश्वसनीय नहीं होंगे। यदि आप एक भयानक सिरदर्द की शिकायत करते हैं, तो सुनिश्चित करें कि आपको पता होना चाहिए कि किस तरह का सिरदर्द आप अनुकरण करना चाहते हैं ताकि आप दूसरों के लिए अपने दर्द की व्याख्या कर सकें, जब वे इसके लिए पूछें। यदि आप एक निश्चित स्थिति से बचने की कोशिश कर रहे हैं, तो अपने लक्षणों की गंभीरता पर बल देने का प्रयास करें इस तरह, आपका अस्वस्थता महत्वहीन नहीं होगा और आप स्वेच्छा से किसी चीज़ से परहेज की छाप नहीं देंगे।
  • छवि का शीर्षक है नकली एक सिरदर्द चरण 2
    2
    मंदिरों में विलाप का दर्द सिरदर्द के मुख्य लक्षणों में से एक मंदिरों या माथे पर दर्द है। जैसा कि आप इस पीड़ा का आरोप लगाते हैं, अपने हाथों को अपने सिर पर लाओ और अपने मंदिरों को मालिश करें। आप शोक भी कर सकते हैं या उत्सर्जित कर सकते हैं जो आपकी असुविधा को जोर देकर दूसरों को समझाने के लिए कहें कि आपको बुरा लगता है।
  • छवि शीर्षक से नकली सिरदर्द चरण 3
    3
    प्रकाश और शोर से बचें प्रकाश और शोर की संवेदनशीलता एक लक्षण है जो अक्सर तब होती है जब सिरदर्द हिंसक होता है। नकली इस लक्षण के लिए, रोशनी या आसपास के शोर की उपस्थिति बर्दाश्त नहीं करने की छाप देने के लिए करीब या फुंसी उन जगहों पर जाने से बचें जो बहुत उज्ज्वल हैं या जहां शोर है, क्योंकि वे वास्तव में सिरदर्द होने पर दर्द को बढ़ा सकते हैं।
  • इस लक्षण पर जोर न दें यह विश्वसनीय होना चाहिए, इसलिए अपने व्यवहार के बारे में संदेह को आकर्षित नहीं करें। अतिरंजना के बिना सावधानी से कार्य करें
  • छवि शीर्षक वाला शीर्षक नकली सिरदर्द चरण 4
    4
    धीरे से शुरू करो ज्यादातर समय सिरदर्द अचानक दिखाई नहीं देता है, इसलिए यह लक्षणों की धीरे-धीरे शिकायत करने लगती है। आपको अपनी समस्या को दिखाना नहीं पड़ता है, अन्यथा ऐसा लगता होगा कि आप नाटक कर रहे हैं। शुरू में कहते हैं `कि आपके सिर को थोड़ा दर्द होता है थोड़ी देर बाद, उसने अपने मंदिरों की मालिश की, उसके सिर पर एक निश्चित दबाव की शिकायत की। फिर आप रिपोर्ट करते हैं कि रोशनी और शोर आपसे परेशान करते हैं यदि आप लक्षणों की एक क्रमिक उपस्थिति प्रकट करते हैं, तो दूसरों को आप पर विश्वास होगा।
  • भाग 2

    भाग सुनाना
    छवि का शीर्षक है नकली एक सिरदर्द चरण 5



    1
    जल्दी बिस्तर पर जाओ यदि आप अपने माता-पिता को मानने का प्रयास कर रहे हैं कि आपको सिरदर्द है, तो आपको जल्दी बिस्तर पर जाना होगा जो लोग इस बीमारी का आरोप लगाते हैं उन्हें दर्द होता है और इन मामलों में, नींद लक्षणों को कम करने में मदद कर सकता है।
    • यदि आप नींद में नहीं हैं, तो अपने कमरे में करने के लिए आपको कुछ समय बिताने के लिए शांत रहें, जब तक कि आप वास्तव में थक गए हों। सिर दर्द के लिए अनुकरण, आप कुछ है कि तुम क्या नहीं करना चाहती चोरी करने का मौका है, इसलिए, वह इन क्षणों कुछ दिलचस्प करने के लिए अपने आप को समर्पित करने का उपयोग करता है।
  • छवि का शीर्षक है नकली सिरदर्द चरण 6
    2
    चिड़चिड़ा होने की कोशिश करो जब आपके सिर में दर्द होता है, तब भी सबसे सामान्य चीजें झुंझलाहट पैदा कर सकती हैं इसलिए, जब आप इस भावना को नकली करते हैं, तो हमेशा की तुलना में अधिक आसानी से परेशान हो जाते हैं। आप अपने आस-पास के लोगों के सामने अलग-अलग प्रतिक्रिया करते हैं और सामान्यतया आपको परेशान नहीं करने के लिए परेशान करने का प्रयास करें। इस तरह से दूसरों को लगता है कि आप असहनीय सिरदर्द हैं
  • छवि का शीर्षक है नकली एक सिरदर्द चरण 7
    3
    कम ऊर्जा दिखाएं किसी भी परेशानी से हमारी सारी ताकत दूर हो जाती है क्योंकि शरीर को मरम्मत करने का इरादा है जिससे दर्द का कारण बनता है। हॉप के आसपास मत जाओ और बहुत जीवंत न हों अपने सिर से धीरे-धीरे चलना, जैसे कि आपको सिरदर्द होने की वजह से परेशानी हो रही थी। जो कुछ भी आप धीमे रफ्तार से करते हैं और भारी थकान की शिकायत करते हैं उसे करें
  • छवि का शीर्षक है नकली एक सिरदर्द चरण 8
    4
    बीमार होने की कोशिश करें जिन लोगों के सिरदर्द हैं वे अच्छे मोम नहीं करते हैं या सभी छिद्रों से खुशी देते हैं। हड़ताली प्रयास करें, त्वचा पर पाउडर की एक हल्की परत को पिलर देखने या आंखों के नीचे मेकअप के दो काले घेरे के साथ ट्रेस करें। यदि आप दूसरों को मानना ​​चाहते हैं कि आपके पास एक बुरा सिरदर्द है, तो आपको डाउन डाउन और पीड़ित होने की आशंका चाहिए।
  • अध्ययनों से पता चला है कि जिस तरह से हम अपने मुंह को ले जाते हैं वह हमारी कथित दुर्बलता की विश्वसनीयता से संबंधित है। इसलिए, इसका अत्यधिक उपयोग न करें, लेकिन अपने होंठों के साथ बहुत अधिक आंदोलनों को किए बिना कुछ गड़बड़ी और भुलक्कड़ बनाएं।
  • नकली एक सिरदर्द कदम 9 शीर्षक छवि
    5
    तुरंत बेहतर महसूस न करें सिरदर्द एक पल में गायब नहीं होता है यदि आपका सिमुलेशन सफल होता है, तो यह स्पष्ट करें कि आप धीरे-धीरे बेहतर महसूस करते हैं। यह पर्याप्त है कि उपचार बहुत तेज नहीं लगता है। इस बारे में संकेत दें कि आपको थका हुआ महसूस होने के कारण, क्योंकि यह इस बीमारी का एक सामान्य साइड इफेक्ट है नतीजतन, हर कोई आपकी कहानी पर विश्वास करेगा और अगली बार आपको सिरदर्द का अनुकरण करने में कम कठिनाई होगी।
  • और पढ़ें ... (8)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com