गर्भावस्था कैसे करें

गर्भावस्था के लक्षणों का नाटक करना मुश्किल हो सकता है गर्भावस्था के दौरान, एक महिला के शरीर में बदलाव की एक श्रृंखला होती है जो अनुकरण करना मुश्किल हो जाती है। किसी भी मामले में, सावधानीपूर्वक योजना के साथ, आप एक विश्वसनीय तरीके से गर्भावस्था पुन: उत्पन्न कर सकते हैं।

कदम

भाग 1

परीक्षण का नाटक करें
छवि का शीर्षक नकली गर्भावस्था चरण 1
1
नकली परीक्षण खरीदने की कोशिश करें। गर्भावस्था का ढोंग करने का यह सबसे आसान तरीका है आप नकली परीक्षण ऑनलाइन या एक दुकान में पा सकते हैं जो मजाक बेचता है। यह विशेष रूप से हमेशा सकारात्मक परिणाम देने के लिए डिज़ाइन किया गया है।
  • नकली परीक्षण खरीदने का एकमात्र नुकसान यह है कि कोई आपको परिणाम की पुष्टि करने के लिए इसे दोहराने के लिए कह सकता है। आप बेहतर एक से अधिक खरीद लेंगे, ताकि यदि आप यह अनुरोध कर रहे हों, तो आप बस किसी दूसरे का उपयोग कर सकते हैं।
  • आप इसे ईबे पर ढूंढ सकते हैं अगर कोई आपको एक वास्तविक परीक्षा देता है, तो अपनी जेब में नकली को रखने का प्रयास करें। इसे बदलें जब आप बाथरूम में हों
  • छवि का शीर्षक नकली गर्भावस्था चरण 2
    2
    कार्बोनेटेड पेय का उपयोग करने की कोशिश करें हमेशा एक डमी टेस्ट का उपयोग करना संभव नहीं होता है एक दोस्त, एक रिश्तेदार या अपने प्रेमी आप के साथ यह करने के लिए सकता है। कुछ मामलों में, आप गर्भावस्था परीक्षण पर सकारात्मक संकेत प्राप्त करने के लिए पेप्सी या कोका कोला जैसे कार्बोनेटेड पेय का उपयोग कर सकते हैं। किसी भी स्थिति में, याद रखें कि यह विधि अचूक नहीं है। यदि आप कर सकते हैं, असली परीक्षा के लिए जाने से पहले बाथरूम में एक या बोतल छुपा सकते हैं।
  • एक वास्तविक परीक्षण के साथ, मूत्र में गर्भावस्था हार्मोन का पता लगाया जाता है। कार्बोनेटेड पेय के कुछ गुण इस हार्मोन के समान हैं एक पेय में टेस्ट स्टिक को डुबोकर सकारात्मक परिणाम दे सकता है।
  • छवि का शीर्षक नकली गर्भावस्था चरण 3
    3
    नकली चिकित्सा दस्तावेजों का उपयोग करने से बचें यदि आपको गर्भावस्था के परीक्षण का उपयोग करने के बारे में नहीं पता है, तो हो सकता है कि आपको झूठा दस्तावेज़ दिखाया जाए। सबसे पहले, एक डॉक्टर या स्त्रीरोग विशेषज्ञ इसे करने में आपकी मदद करेंगे। दूसरे, जालसाजी एक अपराध है एक दस्तावेज जो कि आप गर्भवती हैं घोषित करने के लिए एक जालसाजी माना जाता है। इस सड़क की अनुशंसा नहीं की गई है, क्योंकि यह कानूनी नतीजों का हो सकता है।
  • भाग 2

    प्रथम क्वार्टर का अनुकरण करें
    छवि का शीर्षक नकली गर्भावस्था चरण 4
    1
    उंगली मतली और उल्टी, दो क्लासिक लक्षण जो गर्भावस्था के पहले चरण के दौरान होते हैं। विशेष रूप से, वे गर्भावस्था के छठे और बारहवें सप्ताह के बीच होते हैं। चूंकि आधे से अधिक गर्भवती महिलाओं को सुबह बीमारी का सामना करना पड़ रहा है, इन लक्षणों का अनुकरण करने का प्रयास करें।
    • सुबह की बीमारी से पीड़ित महिलाएं उन्हें अलग-अलग तरीकों से पेश करती हैं। कई लोग अदरक या नींबू चाय पीते हैं, पूरे दिन छोटे भोजन करते हैं, कुछ स्पार्कलिंग पानी पीते हैं और निर्जलीकरण को रोकने के लिए पानी की थोड़ी मात्रा में घूंटते हैं। इन व्यवहारों को अपनाने से दूसरों को मनाना पड़ सकता है कि आप गर्भावस्था के कारण बीमार हैं।
    • कुछ गड़बड़ी मतली को ट्रिगर करते हैं यदि वे विशेष रूप से मजबूत हैं, तो गर्भवती महिलाओं ने अक्सर खिड़कियां खोल दीं या एक प्रशंसक बना दिया है, इसलिए उन्हें कुछ राहत मिलती है ऐसा लगाना कि आप बीमार हैं, शिकायत करने की कोशिश करें और इसके लिए तैयार करें।
    • आप दिन के दौरान मतली के एपिसोड का भी ढोंग कर सकते हैं। क्षमा करें और बाथरूम में चलें। आप इसे फेंकने के लिए टॉयलेट में एक पेय डालना पसंद कर सकते हैं। बाथरूम छोड़ने से पहले, अपने माथे पर पानी छिड़को। ऐसा लगता है जैसे आप प्रयास की वजह से पसीना
  • छवि का शीर्षक नकली गर्भावस्था चरण 5
    2
    मूत्र अक्सर गर्भावस्था के पहले हफ्तों में अक्सर पेशाब बहुत आम है। यदि आप सफलतापूर्वक इसे टैप करना चाहते हैं, तो कई बार पेशाब करने के लिए कदम उठाएं।
  • कुछ प्रकार के फल आप अधिक बार पेशाब करते हैं। कई खट्टे फलों को खाएं, लेकिन अनानास, ब्लूबेरी, टमाटर, प्रिुन, केला, अंगूर और सेब भी। प्याज जैसे सब्जियां भी पेशाब को उत्तेजित कर सकती हैं।
  • कॉफी और चाय मूत्रवर्धक हैं, इसलिए वे अक्सर अधिक पेशाब का कारण बन सकते हैं। किसी भी मामले में, कई महिलाएं गर्भावस्था के दौरान कैफीन की मात्रा की निगरानी करती हैं। कहने का प्रयास करें कि कॉफी डिकैफ़िनेटेड है।
  • कार्बोनेटेड पेय में पेशाब की आवृत्ति में वृद्धि होती है। स्पार्कलिंग पानी या अदरक का एक गिलास पीने से आपको लगता है कि आप बीमार हैं, जिससे आपको गर्भावस्था के एक अन्य लक्षण का अनुकरण करने में मदद मिल सकती है।
  • छवि का शीर्षक नकली गर्भावस्था चरण 6
    3
    स्तन का आकार बढ़ाएं अक्सर गर्भावस्था के दौरान छाती बढ़ जाती है। यह सबसे स्पष्ट प्रारंभिक लक्षणों में से एक हो सकता है स्तनों को बड़ा बनाने के लिए उपाय करें
  • आप अपने स्तनों को बड़ा बनाने के लिए कई उत्पादों, जैसे कि पानी या पुश-अप ब्रा खरीद सकते हैं। किसी भी मामले में, आपको इसे एक बार में विस्तारित करने की आवश्यकता नहीं है। जब तक आप किसी पुश-अप द्वारा दिए गए आयाम तक नहीं पहुंच पाते, तब तक आप मोजे या रूमाल के साथ धीरे-धीरे इसे भरने की कोशिश कर सकते हैं।
  • आप नए उत्पादों को खरीदने के बजाय अपनी ब्रा में साधारण परिवर्तन भी कर सकते हैं। उदाहरण के लिए, दो ब्रा पहनकर छाती को बड़ा कर सकते हैं। इसके अलावा ब्रा के मध्य भाग को घुमाकर (कप के बीच एक), स्तनों को करीब लाने के लिए, उन्हें बड़ा लग सकता है।
  • छवि का शीर्षक नकली गर्भावस्था चरण 7
    4
    स्त्री रोग विशेषज्ञ से नियुक्तियों का बहाना गर्भावस्था के प्रारंभिक चरण के दौरान, गर्भवती महिलाओं को अक्सर स्त्रीरोग विशेषज्ञ के पास जाने के लिए अक्सर जांचना चाहिए। एक यात्रा का अनुकरण करना आसान नहीं है आपके कहने के लिए पर्याप्त है कि डॉक्टर की नियुक्ति के कारण आपको बैठक या किसी अन्य घटना के लिए देर हो जाएगी। निर्धारित समय के 10-15 मिनट के बाद प्रस्तुत किया। यदि आप जिस जगह पर काम करते हैं, उसके लिए एक प्रमाण पत्र आवश्यक है, याद रखें कि नकली होने के कारण खराब परिणाम हो सकते हैं। कार्यालय के दौरे का उल्लेख करना और यह समझा जाना बेहतर होगा कि आपने उन्हें अपने निशुल्क दिन पर सेट किया है।
  • भाग 3

    दूसरे क्वार्टर पर जाएं
    छवि का शीर्षक नकली गर्भावस्था चरण 8
    1
    वसा देखने की कोशिश करो गर्भावस्था के अग्रिम के रूप में, महिलाओं को वजन कम करना शुरू हो जाता है। किलोग्राम की संख्या भिन्न होती है, लेकिन आपको अपने कपड़ों को संशोधित करने के लिए इस धारणा को देना होगा कि आप अधिक वजन को छिपाने की कोशिश कर रहे हैं।
    • आप क्षैतिज पट्टियों के साथ कपड़े पसंद करते हैं और यह चौड़ाई में विस्तार करते हैं। चौड़े पैर वाले पतलून और उज्ज्वल रंग के कपड़े देखें काले लोगों की तरह, काले रंग की तरह, सुचारू रूप से होते हैं, जबकि पीले या सफेद रंग का एक रंग भ्रम पैदा कर सकता है जो आपने कुछ पाउंड पर डाल दिया है।



  • नकली गर्भावस्था चरण 9 शीर्षक वाली छवि
    2
    थका होने का नाटक करें दूसरे तिमाही के दौरान, थकान एक बहुत ही आम लक्षण है। अक्सर शिकायत है दिन के दौरान अधिक नपियां क्रश करें। यह आपको दूसरों को मनाने में मदद करेगा यदि सुबह या दोपहर में सोते रहने में आपको परेशानी हो रही है, तो अपनी आंखों के करीब 30 मिनट तक लटकने का प्रयास करें।
  • नकली गर्भावस्था चरण 10 शीर्षक वाली छवि
    3
    चाल बदलें गर्भवती महिलाओं को कभी-कभी उनके चेहरे पर भूरे रंग के धब्बे होते हैं। यह आमतौर पर मेलेनिन के उच्च उत्पादन के कारण होता है, जो त्वचा को अंधेरे बनाता है। थोड़ा गहरा उत्पादों के साथ अपने सामान्य श्रृंगार को बदलने की कोशिश करें। यह सुझाव दे सकता है कि आप गर्भावस्था के कारण कुछ खामियों को छिपाने की कोशिश कर रहे हैं।
  • छवि का शीर्षक नकली गर्भावस्था चरण 11
    4
    विभिन्न दर्द के लिंडाती दूसरी तिमाही के दौरान गर्भवती महिलाओं को पीठ दर्द हो सकता है वे अक्सर सिर दर्द से पीड़ित होते हैं गर्भावस्था को और अधिक प्रामाणिक बनाने के लिए, इन झुंझलाहटों को अनुकरण करने का प्रयास करें।
  • पीठ दर्द और सिरदर्द बहुत आसान है क्योंकि उनके पास बाह्य अभिव्यक्तियाँ नहीं हैं आप अपनी पीठ रगड़ सकते हैं या बस कह सकते हैं कि आपके पास माइग्रेन है आप नीचे लेटना शुरू कर सकते हैं और इसे आराम करने के लिए अधिक आराम कर सकते हैं जैसे ये लक्षण आपके तनाव में हैं।
  • इसे ज़्यादा नहीं करना याद रखें कई महिलाओं को दूसरी तिमाही के दौरान दर्द का अनुभव होता है, लेकिन कई लोगों के लिए यह गर्भावस्था का सरलतम चरण है। आपको लगातार दर्द के बारे में शिकायत करने की ज़रूरत नहीं है जिससे वह समझ सके।
  • छवि का शीर्षक नकली गर्भावस्था चरण 12
    5
    पेट का ढोंग करने का प्रयास करें जिस समय आप देख रहे हैं वह महिला औरत से भिन्न होती है। किसी भी मामले में, लगभग सभी को उम्मीद है कि यह दूसरी तिमाही के दौरान और अधिक स्पष्ट होना शुरू करेगी। एक ठोस बनाने की कोशिश करो
  • धीरे धीरे आगे बढ़ें यदि आपके पास एक सपाट पेट है और इसे एक रात में सूजन है, तो आप संदेह पैदा करेंगे कपड़ों के नीचे पैडिंग डालना शुरू करो, धीरे-धीरे और अधिक परतें जोड़ना। आप एक टैंक टॉप के नीचे पुरानी स्वेटर और मोजे डाल सकते हैं, और फिर उस आकार के अनुसार परतें जोड़ सकते हैं जिसे आप प्राप्त करना चाहते हैं।
  • कई वेबसाइटें और दुकानों में नकली पोटियां दर्ज की जाती हैं। वे बहुमुखी हैं, विभिन्न प्रकार के शरीर के अनुकूल हैं और विभिन्न सामग्रियों के साथ निर्मित होते हैं। आप दूसरी तिमाही की शुरुआत में एक खरीदने की कोशिश कर सकते हैं और जब तक आप इसे पहन नहीं सकते तब तक कदम से पेट कदम बढ़ा दें।
  • भाग 4

    लक्षणों का अनुकरण जारी रखें
    छवि का शीर्षक नकली गर्भावस्था चरण 13
    1
    अपने स्तनों और अपने पेट के आकार को बढ़ाने के लिए जारी रखें तीसरी तिमाही के दौरान, दोनों वृद्धि जारी रहेगी। गर्भावस्था के अंतिम चरण का ढोंग करने के लिए, शरीर के इन हिस्सों को बड़ा करना आवश्यक है
    • तीसरी तिमाही के दौरान स्तन वृद्धि जारी रहेगी। यह भी अधिक दर्द हो जाएगा। ऊपर वर्णित विधियों में से किसी एक का उपयोग करके धीरे-धीरे आकार बढ़ाएं कभी-कभी आपको पीड़ा की शिकायत भी करनी चाहिए
    • अपने पेट को बढ़ाना जारी रखें शीर्ष पर अधिक कपड़े लेयर और धीरे-धीरे अधिक पैडिंग जोड़ें। अलग-अलग आकारों के अलग-अलग नकली पोतों को खरीदने के लिए आवश्यक हो सकता है, और फिर धीरे-धीरे बच्चे की टक्कर को बढ़ाना "गर्भावस्था"।
  • छवि का शीर्षक नकली गर्भावस्था चरण 14
    2
    थके हुए देखने की कोशिश करो गर्भवती महिलाओं को गर्भावस्था के अंत में थका हुआ महसूस होता है इस लक्षण जोड़ें समझाओ कि आपको लेटने और आराम करने की आवश्यकता है व्यापार बैठकें और सामाजिक घटनाओं के दौरान, वह टुकड़ों में होने का दावा करता है। सोने की कोशिश करो, या इसे करने का बहाना, अधिक बार।
  • छवि का शीर्षक नकली गर्भावस्था चरण 15
    3
    बाहर निकलें रणनीति देखें आप हमेशा के लिए गर्भावस्था अनुकरण नहीं कर सकते जल्दी या बाद में आपको मंचन करना या गर्भपात का ढोंग करना होगा। इन दोनों सड़कें असुविधाजनक हैं और नकारात्मक परिणाम हो सकते हैं। एक नकली गर्भावस्था जोखिम भरा है और एक अच्छा निर्णय नहीं हो सकता है। यह अन्य लोगों के साथ आपके संबंध को नुकसान पहुंचा सकता है यदि आपने पेशेवर दायित्वों से छुटकारा पाने के लिए इस बहाने का इस्तेमाल किया है, तो आप अपना काम खोने का जोखिम उठाते हैं। इस विकल्प को बनाने से पहले, परिणामों पर गंभीरता से विचार करें यह इसके लायक नहीं हो सकता है
  • टिप्स

    • गर्भावस्था के अन्य क्लासिक लक्षणों की कोशिश करें, जैसे cravings (मसालेदार सॉस के साथ अनुभवी आइसक्रीम के साथ पकाया जाता है gherkins खाने) और नेस्ट सिंड्रोम (साफ सब कुछ, लगातार)। यदि आप चाहें, तो मूड स्विंग्स की कोशिश करें, जो काफी अजीब हो सकता है
    • यह पेट को और अधिक प्रमुख बनाने के लिए वापस अधिक झुकता है। गर्भवती महिलाओं के आंदोलन की नकल करें

    आप की आवश्यकता होगी चीजें

    • कपड़े, तकिया या समुद्र तट की गेंद की परतें
    • लंबी आस्तीन शर्ट
    • पुस्तकें
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com