कैसे एक दुर्घटना अनुकरण करने के लिए

मान लीजिए आप एक शारीरिक शिक्षा वर्ग, एक खेल प्रतियोगिता या एक दिन का काम - एक तरह से बचने के लिए करना चाहते हैं एक चोट अनुकरण है मानक लक्षणों और उपचारों को जानने के लिए, आप दूसरों की खोज के बिना खुद को चोट पहुंचा सकते हैं - यदि आप सही तरीके से आगे बढ़ते हैं, तो आप कई हफ्तों या महीनों तक अपने आप को ज़ोरदार गतिविधियों से बचा सकते हैं। हालांकि, ऐसा करने से बीमा से लाभ या किसी को रिपोर्ट करने से बचें, ताकि परेशान होने में जोखिम न हो।

कदम

भाग 1

एक टखने का अव्यवस्था या एक अंग के लिए एक फ्रैक्चर बहाना
छवि का शीर्षक नकली एक चोट चरण 1
1
एक लोचदार पट्टी के साथ मखमली टखने लपेटें एक संपीड़न पट्टी सूजन को नियंत्रित करने में मदद करता है। लोचदार पट्टी के कई परतों के साथ अपने पैर को कवर करें - सुनिश्चित करें कि यह तंग है, लेकिन रक्त परिसंचरण को अवरुद्ध करने के लिए बहुत तंग नहीं है।
  • यदि आप अपने पैर में सुन्नता महसूस करना शुरू कर देते हैं या यह नीला हो जाता है, इसका मतलब है कि पट्टी बहुत तंग है और आपको इसे थोड़ा ढीला करना होगा।
  • जब आप सोने के लिए जाते हैं तो इसे कभी भी न रखें
  • छवि का शीर्षक नकली एक चोट चरण 2
    2
    एक पट्टा, एक कंधे का पट्टा, एक ब्रेस या प्लास्टर रखें। इस पर निर्भर करता है "तीव्रता" फ्रैक्चर की, आप इन उपकरणों में से एक डाल सकते हैं। यह मुश्किल हो सकता है एक प्लास्टर बनाओ, लेकिन थोड़ा धुंध और टिशू पेपर के साथ आप एक समझाने वाला एक बना सकते हैं। टूटे हुए भुजा पर एक कंधे का पट्टा रखो, इसलिए गलती से इसका उपयोग न करें, जैसा कि आप आमतौर पर करते हैं।
  • प्लास्टर को कम से कम छह से आठ सप्ताह तक रखने के लिए अनुसूची करें
  • छवि का शीर्षक नकली एक चोट चरण 3
    3
    अपने साथ एक ठंड पैक लें और इसे नियमित रूप से उपयोग करें ठंडा उपचार एक अव्यवस्था या फ्रैक्चर के दर्द को कम करता है - इसलिए, जब आप बाहर जाते हैं तो हर बार या आधे घंटे का उपयोग करें, एक समय में हमेशा एक आइस पैक उपलब्ध रखें। यदि ठंड आपको परेशान करता है, दर्द का विलाप का सामना करने का बहाना या चोट की अपनी स्थिति अधिक विश्वसनीय बनाने के लिए, बहाने का बहाना।
  • यदि आप चाहें तो पहले कुछ दिनों के बाद गर्म पैक्स पर स्विच कर सकते हैं।
  • छवि शीर्षक से नकली एक चोट चरण 4
    4
    एक ब्रेस रखो या एक बैसाखी का उपयोग करें। क्रैच के साथ यह याद रखना आसान है कि आप घायल हो गए हैं और भूलने का खतरा नहीं है। एक व्हीलचेयर को खोजने के लिए मुश्किल है, इसलिए बैसाखी की एक जोड़ी रखने के लिए सबसे अच्छा है - अंग पर वजन नहीं डालना सावधान रहें "घायल"अन्यथा अन्य लोग समझ सकते हैं कि आप नाटक कर रहे हैं।
  • एक मोच के टखने से आमतौर पर बैसाखी से एक ब्रेस करने के लिए एक सप्ताह का समय लगता है। यदि आपके पास एक टूटे पैर है, तो आपको उस पर निर्भर होने से कम से कम छह सप्ताह इंतजार करना होगा।
  • जानने के लिए बैसाखी के साथ सही ढंग से चलना इसका उपयोग सरल बनाने और दुर्घटना को अधिक विश्वसनीय बनाने के लिए
  • छवि का शीर्षक नकली एक चोट चरण 5
    5
    6-8 सप्ताह के लिए खेल गतिविधियों से बचें यदि आपके पास थोड़ा मोचिंग टखना है, तो इसे ठीक करने के लिए लगभग छह सप्ताह लगते हैं, लेकिन यदि यह फ्रैक्चर है, तो इसमें तीन से चार महीने लग सकते हैं। आपको अग्रिम में यह परिभाषित करना होगा कि आप कब तक चलने से बहस करना और बचाना चाहते हैं, खेल गतिविधियों में भाग लेना या उस अवधि के लिए ज़ोरदार घटनाएं
  • एक मस्तिष्क टखने या टूटे हुए पैर सूजन और स्पर्श करने के लिए दर्दनाक होता है जब उपचार होता है। यदि आप क्रैचर्स का अब और उपयोग नहीं करते हैं, तो याद रखें कि थोड़ी-थोड़ी-थोड़ी-थोड़ी-थोड़ी दर्दनाशक चलना, यदि आप अपने पैर नीचे रखकर चलते हैं "घायल"।
  • भाग 2

    एक लाइट क्रैनियल आघात का नाटक करें
    छवि का शीर्षक है नकली एक चोट चरण 6
    1
    कार्य या विद्यालय से एक या दो दिन बंद करें मामूली सिर की चोट के बाद, ज्यादातर लोग कुछ दिनों के लिए बंद करते हैं। तुम बीमार हो और आप अनौपचारिक headache- विवरण कहने के लिए नियोक्ता या स्कूल कॉल अगर वे आप से पूछना, आप कहते हैं कि तुम एक मामूली चोट का सामना करना पड़ा है और आप डॉक्टर के पास जाना नहीं था, लेकिन आप एक दिन की जरूरत है ठीक हो।
    • ज्यादातर लोग जानते हैं कि सिर की चोट गंभीर हो सकती है और कुछ भी नहीं मांग सकती - यह अभी भी आपके वार्ताकार को सूचित करती है कि आप ठीक हैं और आपको चिंता करने की ज़रूरत नहीं है
  • छवि शीर्षक से नकली एक चोट चरण 7
    2
    हर बार और फिर बर्फ पैक लागू करें शीत चिकित्सा सिर पर छोटी चोटों से चंगा करने का एक शानदार तरीका है - फिर प्रभाव क्षेत्र पर बर्फ बैग को एक या दो घंटे में एक घंटे में डालने का बहाना। यदि आप एक चादर की जरूरत नहीं है, तो आप एक (जैसे मटर) जमे हुए सब्जियों का बैग है, जो बस के रूप में प्रभावी ढंग से उपयोग कर सकते हैं, तो ठंड बहुत ज्यादा परेशानी का कारण होगा, हालांकि, आप संभवतः एक नम कपड़े और ठंड रख सकते हैं।
  • एक समय में 20 मिनट से अधिक समय के लिए बर्फ लगाने से बचें
  • छवि का शीर्षक नकली एक चोट चरण 8
    3
    एक या दो सप्ताह के लिए शारीरिक या मानसिक प्रयास न करें। हल्के सिर की चोट से उबरने के दौरान, ज्यादातर डॉक्टर ज़ोरदार गतिविधियों से बचने की सलाह देते हैं - इसलिए आपको चमत्कारिक उपचार के साथ दूसरों को शक नहीं करने के लिए ऐसा करना चाहिए। किसी भी स्पोर्टिंग इवेंट को रद्द करना जिसमें आप भाग लेना चाहते थे और शिक्षक से आने वाले क्लास चेक से मुक्त होने के लिए पूछें।
  • छवि शीर्षक से नकली एक चोट चरण 9
    4
    एक हिलाना का अनुकरण न करें इस प्रकार के आघात से कोई मजाक नहीं है - सबसे खराब मामलों में स्थायी क्षति या मृत्यु भी हो सकती है। आपको एक गंभीर खरोंच (जैसे उल्टी, उनींदापन या धुंधला भाषण) के लक्षणों का ढोंग करने की ज़रूरत नहीं है, अन्यथा आप अपने आसपास के लोगों को अनावश्यक रूप से चिंता करने का कारण बना सकते हैं।
  • वे आपको अस्पताल ले जाने का फैसला भी कर सकते हैं, जहां चिकित्सकों ने आपके प्रहसन को देखा होगा।
  • भाग 3

    हेमटोमा का ढोंग करें


    छवि का शीर्षक नकली एक चोट चरण 10
    1
    एक पोशाक की दुकान पर थिएटर मेकअप उत्पादों को खरीदें यह निश्चित रूप से भी सामान्य चाल का उपयोग करना संभव है, लेकिन मंच अधिक यथार्थवादी प्रभाव प्राप्त करने की अनुमति देते हैं। को "खींचना" एक लाल, एक लाल, बैंगनी, हरे और पीले आंख छाया, एक ब्लशर और संबंधित ब्रश खरीदें।
    • थिएटर सामान के लिए कुछ दुकानें विशिष्ट पूर्ण किट्स बेचती हैं जिसमें आंखों के सभी रंग होते हैं जो आपको एक प्रशंसनीय चोट बनाने की जरूरत होती है।
    • मलाईदार आंखों के छायाएं पाउडर से अधिक प्रभावी हैं, लेकिन आप दोनों का उपयोग कर सकते हैं।
  • छवि का शीर्षक नकली एक चोट चरण 11
    2
    आंखों की छाया या लाल ब्लशर के साथ हेमेटोमा क्षेत्र को कवर करें नेत्र छाया लागू करने के लिए ब्रश का उपयोग करें और किनारों के साथ एक और बैंगनी रंग जोड़ें "चोट", एक ब्लशर या पाउडर ब्रश के साथ मिश्रण। मिक्सिंग रंगों के कारण हीमेटोमा को अपनी सतह पर पेंट करने के बजाय त्वचा के अंदर देखने का कारण बनता है।
  • एक अनियमित और अधिक यथार्थवादी उपस्थिति देने के लिए दूसरों की तुलना में लाल रंग के क्षेत्रों को बनाएं।
  • छवि शीर्षक से नकली एक चोट चरण 12
    3
    परिधि के साथ एक गहरे हरे या नीले अंगूठी को लागू करें इसके अलावा, मेक-अप के रंगों के मिश्रण के लिए ब्रश का उपयोग करें - यदि आप हरे रंग का उपयोग करते हैं, तो किनारों के पास कुछ पीले धब्बे जोड़ें। अब आपने अपना खरोंच पूरा कर लिया है।
  • अनियमित किनारों बनाएं - यदि "चित्र" एक अत्यधिक उपचार वाले हेमेटोमा विश्वसनीय नहीं लगता है।
  • छवि का शीर्षक नकली एक चोट चरण 13
    4
    इसे एक या दो सप्ताह के लिए रखें यह लगभग समय यह guarisca- के लिए ले जाता है के रूप में दिन, पास सबसे छोटे लाल-बैंगनी क्षेत्रों बनाने के लिए और हरे-पीले रंग धीरे-धीरे पूरे क्षेत्र भरता जाने है। एक बार लाल-वायलेट भाग पूरी तरह से गायब हो गया है, जब तक यह धीरे-धीरे गायब हो जाता है तब तक ग्रीनश अनुभाग कम करें।
  • याद रखें कि खरोंच दर्द होता है - अगर आप या कोई इसे छूते हैं, तो आपको दर्द से झिझकाना होगा या दर्दनाक होगा हेमेटोमा विशेष रूप से बड़ी है, तो आपके साथ एक आइस पैक लें।
  • भाग 4

    त्रुटियों से बचें
    छवि का शीर्षक है नकली एक चोट चरण 14
    1
    किसी को रिपोर्ट करने के लिए चोट लगाना मत। कुछ लोगों को कुछ अपमान विकलांगता भत्ते या योगदान प्राप्त करने के लिए या एक कंपनी है कि याद रखें कि यह धोखाधड़ी है, और यदि आप पकड़े, आप भी जेल में खत्म हो जाएगा amano- नहीं करता मुकदमा करने के लिए अनुकरण कर सकते हैं। स्कूल या काम में एक दिन से बचना एक बात है, लेकिन पैसे पाने के लिए दुर्घटना का नाटक अवैध है
    • यहां तक ​​कि बीमा प्रतिपूर्ति प्राप्त करने के लिए चोट की गंभीरता को बढ़ाना एक अपराध माना जाता है।
  • छवि का शीर्षक नकली एक चोट चरण 15
    2
    इसे ज़्यादा मत करो यदि आप चोट पर ज्यादा ध्यान देते हैं, तो आप इसे स्पष्ट कर सकते हैं कि आप नाटक कर रहे हैं। हर बार जब आप एक उंगली ले जाते हैं या बहुत बार पतन करते हैं तो अत्यधिक दर्द से बचें। यदि आप अपनी परेशानी को बहुत अधिक बढ़ाते हैं, तो आप कुछ भी नहीं करेंगे, लेकिन घावों के लिए दूसरों का ध्यान आकर्षित करेंगे और चाल को नोटिस करने के लिए अधिक अवसर देंगे - यथासंभव विवेकी होने का प्रयास करें।
  • छवि नामक नकली एक चोट चरण 16
    3
    भूलना मत भूलना "चंगा" समय के साथ जैसे-जैसे आगे बढ़ते हैं, चोट में सुधार होता है- इसे और अधिक विश्वसनीय बनाने के लिए, यह अधिक से अधिक गतिविधियां करने के लिए शुरू हो जाती है और हफ्तों के रूप में अधिक गतिशील बन जाती है। उदाहरण के लिए, एक के बाद पहले हफ्तों के दौरान "मध्यम सिर की चोट" आप काउंटर पर अपने सिर को आराम कर सकते हैं और एक सिरदर्द को अनुकरण कर सकते हैं, लेकिन दो या तीन के बाद आप आइसलाइन की तुलना में कम बार दिखाना चाहिए।
  • घावों की वसूली के समय के बारे में जानें, ताकि उपचार चरण अधिक संभावित हो सके।
  • छवि का शीर्षक नकली एक चोट चरण 17
    4
    दूसरों को मत बताना कि आपकी चोट नकली है तुम्हारा पर भरोसा करने के लिए प्रलोभन "गुप्त" एक दोस्त लंबा हो सकता है, लेकिन आपको विरोध करना है - अधिक लोगों को इसके बारे में पता है, गुप्त की संभावना अधिक होने की संभावना है। आपका मित्र अपने किसी दूसरे मित्र से बात कर सकता है, जो किसी दूसरे मित्र को बताता है कि वह जिम शिक्षक से बात करता है और, इससे पहले कि वह यह जानता है, आप गंभीरता से परेशान हो सकते हैं इसके अलावा, अगर आप सोचते हैं कि आप ध्यान लेने के लिए चोट लगाना चाहते हैं, तो आप भी अपने मित्र का सम्मान खो सकते हैं।
  • टिप्स

    • खोज करने से बचने के लिए, दूसरों को बताए जाने से पहले अच्छी कहानी तैयार करें
    • यदि स्कूल या नियोक्ता अनुपस्थिति का औचित्य साबित करने के लिए मेडिकल प्रमाणपत्र मांगता है, तो आपको घावों को अनुकरण नहीं करना है - कोई डॉक्टर आपको नकली दर्द के लिए बीमार दिनों देने के लिए तैयार नहीं है

    चेतावनी

    • एक से अधिक चोट लगाना मत करें, खासकर यदि आप इसे उसी वर्ष के दौरान करना चाहते हैं - अन्य लोग संदिग्ध हो सकते हैं और आपको भरोसा नहीं है अगर आपको वास्तव में चोट लगी है
    • दूसरे लोगों या कंपनियों से पैसा मांगने के लिए कभी दुर्घटना का ढोंग न करें, याद रखें कि यह एक घोटाला है और यह अवैध है
    • सुनिश्चित करें कि आप गलत चोट के लिए दूसरों को चोट या परेशान नहीं करते हैं।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com