वियाग्रा कैसे प्राप्त करें

"वियाग्रा" सिल्डेनाफिल दवा का व्यापार नाम है, जिसे सामान्यतः स्तंभन दोष का इलाज करने के लिए निर्धारित किया जाता है क्रिया का यह तंत्र नाइट्रोजन ऑक्साइड के प्रभाव को बढ़ाने पर आधारित है, एक प्राकृतिक रासायनिक यौगिक जो लिंग के चिकनी मांसपेशियों को आराम करने और क्षेत्र में रक्त प्रवाह को प्रोत्साहित करने में मदद करता है। वियाग्रा को पारंपरिक फार्मेसियों में ऑनलाइन और कानूनी रूप से सुरक्षित तरीके से खरीदा जा सकता है, लेकिन हमेशा नुस्खा प्रस्तुत करने पर।

कदम

भाग 1

प्रिस्क्रिप्शन प्राप्त करें
वियाग्रा चरण 1 प्राप्त करने वाली छवि का शीर्षक
1
अपने डॉक्टर के साथ एक नियुक्ति का समय निर्धारित करें इंटरनेट पर आप कई साइटें पा सकते हैं जो प्रदान करते हैं "वियाग्रा" बिना किसी पर्चे के, लेकिन यह एक अवैध कार्यवाही है और, आपके स्वास्थ्य और सुरक्षा के हित में, आपको केवल कानून द्वारा मान्यता प्राप्त अधिकृत वितरकों से संपर्क करना चाहिए। कानूनी और सुरक्षित पुनर्विक्रेताओं को पहचानने का एक तरीका यह सुनिश्चित करना है कि उन्हें डॉक्टर के पर्चे की आवश्यकता होती है सबसे अच्छा काम दवा खरीदने के लिए अपने डॉक्टर के कार्यालय में एक नियुक्ति करना है।
  • यदि आप सार्वजनिक स्वास्थ्य देखभाल के लिए हकदार नहीं हैं और निजी बीमा लेते हैं, तो सुनिश्चित करें कि यात्रा नीति द्वारा कवर की जाती है। अगर आप अपने आप को एक मेडिकल बिल से नहीं मिलना चाहते हैं जो कि प्रतिपूर्ति नहीं की जाएगी, तो पहले कंपनी को फोन करें और सुनिश्चित करें कि मेडिकल चेक आपकी बीमा योजना का हिस्सा है।
  • हालांकि यह मुश्किल देखने का एक भावनात्मक बिंदु से है, को संबोधित अपने डॉक्टर के साथ वियाग्रा बात, अनुसंधान दिखाया है कि पुरुषों के 80% अपने चिकित्सक के साथ स्तंभन दोष चर्चा के बाद मुक्ति की भावना का प्रयास करें।
  • वियाग्रा चरण 2 प्राप्त शीर्षक वाली छवि
    2
    नियुक्ति के लिए तैयार करें अपने डॉक्टर के साथ अपना सबसे अधिक समय बनाने के लिए, आपको अग्रिम में प्रश्नों और उत्तरों की एक सूची तैयार करनी चाहिए आपको संभावित साइड इफेक्ट्स के बारे में सूचित करना चाहिए, मतभेद (ऐसी परिस्थितियां जो वियाग्रा आपके लिए अनुपयुक्त होंगी, जैसे हृदय रोग, दिल का दौरा, यकृत या गुर्दा की बीमारी आदि) और संभावित जोखिम। आपको इस दवा के उपयोग से उम्मीद की जा सकती है कि आपको डॉक्टर के साथ भी चर्चा करनी चाहिए। अपने चिकित्सकीय इतिहास के पूर्ण चिकित्सा के इतिहास के लिए तैयार रहें और निम्नलिखित विशिष्ट प्रश्नों के उत्तर दें जो आपके डॉक्टर को यह समझने में मदद करेंगे कि आप वियाग्रा लेने में क्यों रुचि रखते हैं:
  • आप वियाग्रा क्यों चाहते हैं?
  • जब आप स्तंभन दोष के पहले लक्षणों को नोटिस करते हैं?
  • क्या आपका स्तंभन दोष एक निरंतर समस्या है? यह कितनी बार दिखाई देता है?
  • वियाग्रा चरण 3 प्राप्त छवि का शीर्षक
    3
    नुस्खा लें विकार और डॉक्टर के साथ आपके मेडिकल इतिहास पर चर्चा करने के बाद, उन्हें वियाग्रा लिखने के लिए कहें कुछ मामलों में आप पर्ची सीधे फोन से अपनी फार्मेसी में भेज सकते हैं या आप खुद को नुस्खा ले सकते हैं, फार्मेसी पर जा सकते हैं या ऑनलाइन खरीद सकते हैं।
  • पता है कि यह दवा केवल तीन मात्रा में उपलब्ध है: 25, 50 और 100 मिलीग्राम आपका चिकित्सक लिखेंगे कि आपको क्या लगता है कि आपके लिए सबसे अच्छा है।
  • वियाग्रा चरण 4 प्राप्त छवि का चित्र
    4
    खाते में बीमा लें अगर आपके पास एक स्वास्थ्य बीमा पॉलिसी है, तो ऑनलाइन नियमों की जांच करें या ग्राहक सेवा को कॉल करें ताकि यह सुनिश्चित किया जा सके कि दवा कवर की गई है। सामान्य व्यक्तिगत जानकारी (जैसे जन्म की तारीख और आईडी संख्या) के अलावा, याद रखें कि बीमा कंपनी के अधिकारी के पास कॉल करने के समय आपके पास पॉलिसी नंबर आसान होगा। पता लगाएं कि वियाग्रा आपकी बीमा योजना से प्रतिपूर्ति योग्य दवाओं में से एक है।
  • यदि यह आपकी पॉलिसी के अंतर्गत नहीं आती है, तो जांच लें कि सीलीयस या लेविट्रा जैसे सीधा होने के कारण के इलाज के लिए समान दवाएं हैं। आपको अपने डॉक्टर से यह पूछना चाहिए कि क्या ये वैकल्पिक दवाएं आपकी विशेष स्थिति के लिए उपयुक्त हैं।
  • यदि आपके पास कोई बीमा योजना नहीं है, तो एक बनाने पर विचार करें वियाग्रा खरीदने के लिए बीमा के लिए अनिवार्य नहीं है, लेकिन यदि आप एक को सक्रिय कर रहे हैं, तो यह बहुत सस्ता हो सकता है चुनने पर आपको कई कारकों पर विचार करना होगा एक स्वास्थ्य बीमा पॉलिसी, जिसमें प्रीमियम, कवरेज, करों से कटौती की संभावना, प्रतिपूर्ति विधि और फार्मेसियों / संबद्ध क्लिनिकों की संख्या शामिल है। शर्त के साथ आगे बढ़ने से पहले आपको एक पर हस्ताक्षर, मूल्यांकन और कीमतों की तुलना करने के लिए समय लेना चाहिए।
  • यह जानकर कि बीमा कंपनी आपको प्रतिपूर्ति करेगी या न ही आपके द्वारा वियाग्रा खरीदने के तरीके को प्रभावित करेगा। ऐसी स्थिति में दवा को पॉलिसी के जरिये कवर किया जाता है, तो आपको केवल एक छोटी सी फीस सीधे फ़ार्मेसी में देनी होगी और आपको स्टोर को खोजने के लिए ज्यादा शोध करने की ज़रूरत नहीं है जो कि सर्वोत्तम मूल्यों पर लागू होता है। यदि आप चिकित्सक को दवाखाने को सीधे फार्मेसी में भेजने की अनुमति देते हैं, तो आप वियाग्रा को बहुत कम प्राप्त कर सकते हैं। हालांकि, यदि आपके बीमा द्वारा प्रतिपूर्ति में दवा नहीं है, तो नुस्खा लें और मूल्यांकन करें कि आप इसे सबसे कम कीमत पर कहां खरीद सकते हैं।
  • भाग 2

    वियाग्रा खरीदें
    वियाग्रा चरण 5 प्राप्त छवि का शीर्षक



    1
    फार्मेसी में नुस्खा लें दवा खरीदने के लिए यह क्लासिक तरीका है चिकित्सक कृत्रिम रूप से बिक्री के बिंदु पर नुस्खा भेज सकते हैं या आप स्वयं इसे ले सकते हैं जब फार्मासिस्ट नुस्खियों के कब्जे में है, तो यह केवल कुछ ही मिनटों का समय लेता है और आप अपना वियाग्रा पैक भी कर सकते हैं। यदि दवा तुरंत उपलब्ध नहीं है, तो इसे निकटतम गोदाम से आदेश दिया जाएगा और आप इसे उसी दिन या अगले एक प्राप्त कर सकते हैं
    • जब आप फ़ार्मेसी में नुस्खा ले आते हैं, तो याद रखें कि अगर आपको बीमा किया गया है तो आपको एक निश्चित शुल्क का भुगतान करना होगा, या यदि आपके पास पॉलिसी नहीं है तो आपको दवा की पूरी कीमत चुकानी होगी। पहले मामले में, आपके साथ पॉलिसी नंबर और पहचान दस्तावेज लाने का ध्यान रखें। कुछ कंपनियां अपने ग्राहकों को क्रेडिट कार्ड जैसे बैज के साथ बीमा कवरेज के सभी विवरण प्रदान करती हैं और फार्मासिस्ट को प्रस्तुत की जानी चाहिए।
    • फार्मासिस्ट आपको खुराक, भर्ती की विधि के बारे में सलाह दे सकता है और आपको संबंधित जोखिम दिखाएगा। यह एक बहुत ही उपयोगी मानक प्रक्रिया है।
  • वियाग्रा चरण 6 प्राप्त करें
    2
    वियाग्रा ऑनलाइन खरीदें साइबर व्यापार दुनिया इस दवा के साथ बड़े सौदे करता है और जाहिर है कि घोटाले व्यापक हैं। यदि आपने एक ऑनलाइन फ़ार्मेसी में जाने का फैसला किया है, तो आपको कुछ सावधानी बरतने और शोध करने में कुछ समय व्यतीत करने की आवश्यकता है। सुनिश्चित करें कि साइट अधिकृत फार्मेसी को संदर्भित करती है। आप की साइट से परामर्श कर सकते हैं Federfarma फार्मेसी के बारे में अधिक जानकारी के लिए जहां आप संपर्क करना चाहते हैं
  • निम्नलिखित चेतावनी के संकेत पर ध्यान: मूल्य इस तरह के फोन नंबर या कंपनी के पते कि वेब साइट विक्रेता की आवश्यकता नहीं है का प्रबंधन करता है के रूप में कोई संपर्क जानकारी ऑनलाइन-अन्य खुदरा विक्रेताओं द्वारा लागू तुलना में काफी कम है मेडिकल प्रिस्क्रिप्शन - वियाग्रा अन्य खुराक में सरकारी आधिकारिक लोगों (25-50-100 मिलीग्राम) के अलावा और असंगत योगों में उपलब्ध है जैसे कि "तेजी से अवशोषण", "chewable गोलियाँ" और इतने पर।
  • एक ऑनलाइन आदेश के साथ आगे बढ़ने पर, यह सत्यापित करें कि आपने दवा के सही नाम और दवाई दर्ज की है। एक बार जब आप पैकेज प्राप्त कर लेते हैं, तो फिर से जांच लें कि उत्पाद वही है, जो कि खुराक और प्रकार के अनुसार, डॉक्टर ने आपके लिए निर्धारित किया है।
  • वियाग्रा चरण 7 प्राप्त चित्र का शीर्षक
    3
    वियाग्रा को उन वेबसाइटों से कभी नहीं खरीदें, जो आपको एक डॉक्टर के पर्चे के साथ प्रदान करने की आवश्यकता नहीं होती हैं। न केवल यह अवैध है, लेकिन खतरनाक भी है दवाओं में "झूठा" और "नक़ली" खतरनाक पदार्थ पाए गए हैं, जैसे ब्लू प्रिंटर स्याही, एम्फ़ैटेमिन, मेट्रोनिडाजोल (एक बहुत शक्तिशाली एंटीबायोटिक जो एलर्जी प्रतिक्रियाओं, दस्त और उल्टी का कारण बनता है) और बाध्यकारी एजेंट जैसे कि प्लास्टरबोर्ड
  • वियाग्रा वास्तव में दुनिया में सबसे अधिक नकली दवाओं में से एक है एक अध्ययन में पाया गया कि दवाओं को बेचने वाली 80% वेबसाइट वास्तव में एक नकली उत्पाद प्रदान करते हैं।
  • अपने स्वास्थ्य की रक्षा करने के लिए, खतरनाक पदार्थों और गंभीर परिणामों से बचें, केवल विश्वसनीय फार्मेसी में या अधिकृत ऑनलाइन साइटों के माध्यम से वियाग्रा खरीदें।
  • वियाग्रा चरण 8 को प्राप्त चित्र देखें
    4
    दवा का प्रयोग करें एक बार जब आप वियाग्रा मिल जाए, तो आप इसे लेना शुरू कर सकते हैं। खुराक और आवृत्ति के बारे में अपने चिकित्सक द्वारा दिए गए स्पष्ट निर्देशों का पालन करें जिसके साथ आप इसका उपयोग कर सकते हैं। यह आम तौर पर एक खाली पेट पर संभोग से पहले एक घंटे के बारे में लिया जाता है। याद रखें कि यदि गलत तरीके से इस्तेमाल किया जाता है, तो दवा में संभावित घातक प्रभाव पड़ सकते हैं
  • वियाग्रा को एक अद्भुत उत्पाद के रूप में उपयोग न करें
  • अमील नाइट्राइट के साथ मिश्रण न करें क्योंकि संयोजन के शरीर पर घातक परिणाम हो सकते हैं।
  • पुरुषों की एक बहुत छोटी संख्या दवाओं को लेने के बाद प्रतिकूल प्रभावों की शिकायत करती है जैसे कि गंध, नाक, चेहरे का लालच, सिरदर्द, दृष्टि में परिवर्तन या चक्कर आना। किसी भी स्थिति में, यदि आप दृष्टि, सुनवाई के नुकसान के एपिसोड का अनुभव करते हैं, या यदि निर्माण स्वतः ही गायब नहीं होता (चार घंटे से अधिक समय तक रहता है) तो हमेशा अपने डॉक्टर से संपर्क करें।
  • चेतावनी

    • हर्बल वियाग्रा की खरीद के द्वारा परीक्षा न करें यह ऐसा उत्पाद है जिसका कोई प्रभाव नहीं है और इसमें खतरनाक पदार्थ शामिल हो सकते हैं।
    • यदि आप गलती से नकली दवा खरीदने और प्राप्त करने से डरते हैं, तो शिकायत दर्ज करने के लिए तुरंत पुलिस स्टेशन पर जाएं।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com