कैसे बुरे सुबह सांस को खत्म करने के लिए

एल `बुरा सांस

सामग्री

सुबह सबसे शर्मनाक विकारों में से एक है। बहुत से लोग बोलने से बचते हैं, या फिर उनके मुंह खोलते हैं जब तक वे यह नहीं जानते कि समस्या पूरी तरह से हल हो गई है। यह लेख आपको सिखा सकता है कि बुरे सुबह की सांस से कैसे छुटकारा पाएं

कदम

क्रीम ड्राय मुँह स्टेप 2 नामक छवि
1
धूम्रपान से बचें कैफीन की तरह, धुआं मुंह और दांतों की गंध को और साथ ही साथ उनके नुकसान का पक्षपाती करता है।
  • इमेज का शीर्षक द बैरो थोर इन ऑर ओरल हाइजीन ट्राइनिन चरण 4
    2
    अपने दाँत ब्रश करें हर भोजन के बाद, सोने से पहले और जब तुम उठो नींद के दौरान लार, जीवाणुओं के मुंह में छोड़े गए खाद्य अवशेषों पर बढ़ने का मौका देता है .. दंत फ्लॉस का उपयोग करें हर अवसर पर, टूथब्रश तक उन अप्राप्य खाद्य कणों तक पहुंचने के लिए। मुंह में मौजूद अवांछित पिटाई के हर ट्रेस से छुटकारा पाने के लिए जीभ क्लीनर खरीदें।
  • क्लाउड चरण 8 में च्यू गोंम शीर्षक वाली छवि
    3



    दिन के दौरान, चबाना एक चबाने वाली गम न केवल आपके पेट में एसिड में मदद करता है, यह आपको एक नवसिखुआ श्वास भी देता है। यदि आप ओ काम पर हैं कक्षा में, चबाना थोड़ा चबाने वाली गम की, जैसे विगोरसोल अगर आप ऐसा नहीं कर सकते हैं, तो आप टिक-टैक जैसे छोटे ताज़ा मिठाई का उपयोग कर सकते हैं।
  • टमाटर और व्हाइट ओनियन स्टेप 3 के साथ स्केबबल अंडे बनाने वाला इमेज
    4
    समझ लें कि कुछ खाद्य पदार्थ, जैसे कि लहसुन और प्याज, खराब सांस के गठन में योगदान कर सकते हैं। इसके उपयोग को कम करने की कोशिश करें या इसे अन्य अवयवों के साथ बदलें।
  • स्टॉप ग्राइंडिंग टिथ एट नाइट चरण 2 नामक छवि
    5
    इस पर जाएं डेंटिस्ट यदि स्थिति हल नहीं होती है तो नियमित रूप से और डॉक्टर से परामर्श करें। यह आपको समझने में मदद करेगा कि क्या विकार किसी विशेष विकार का लक्षण हो सकता है या यदि इसे केवल एक दवा के साथ इलाज किया जा सकता है बुरे सांस से संबंधित विकारों में पेट में अम्ल, एसिड भाटा, मुंह संक्रमण और फेफड़े के रोग शामिल हैं
  • टिप्स

    • एक माउथवॉश का उपयोग करें
    • सुबह खराब सांस का मुख्य कारण रात के दौरान लार का कम उत्पादन होता है। पानी के साथ गाढ़ा
    • नींद से पहले घंटों में खाना न खाएं (3-4)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com