एकाधिकार में कैसे जीतें

एकाधिकार में जीतने के लिए, आपको अपने विरोधियों को दिवालिया होने से पहले अपने साथ करना होगा। हर फैसले के लिए, प्रतियोगिता जीतने और जीतने की संभावना बढ़ाने के लिए सर्वोत्तम तरीके पर विचार करना महत्वपूर्ण है। याद रखें कि किस्मत एकाधिकार जीतने में एक महत्वपूर्ण कारक है और अगर आप तैयार नहीं हैं, तो आपको गार्ड से पकड़ लेना चाहिए इस गाइड को पढ़ने से आप जीतने का सबसे अच्छा मौका पाने के लिए सबसे चतुर रणनीति तैयार करना सीख सकते हैं।

कदम

भाग 1
स्मार्ट मोड में बजाना

मोनोपॉली चरण 1 पर विन शीर्षक वाली छवि
1
पासा रोल के सबसे संभावित परिणाम जानने के लिए जानें संभाव्य गणना के बारे में बात करना जरूरी नहीं है, लेकिन यह जानना अच्छा है कि विशेष बक्से, गुणों पर होने की संभावना क्या है और कुछ पासा स्कोर करना है।
  • 7 दो पासा के रोल का सबसे आम परिणाम है, क्योंकि यह संयोजन की सबसे बड़ी संख्या के साथ प्राप्त किया जा सकता है, जबकि 2 और 12 कम से कम संभावना वाले परिणाम हैं।
  • औसतन, पूर्ण सर्कल को पूरा करने के लिए आपको 5 या 6 पासा रोल की आवश्यकता होती है। चूंकि 40 में से 28 बॉक्स गुणों का प्रतिनिधित्व करते हैं, सांख्यिकीय रूप से आप 28 गुणों में से 4 पर हो सकते हैं।
  • प्रत्येक शॉट के लिए, आपके पास दोहरी होने की 17% संभावना है औसतन, आप प्रत्येक छः शॉट्स के बाद एक बार हो जाएंगे इसलिए एक दौर में, यह एक बार के बारे में होगा।
  • मोनोपॉली चरण 2 में जीतने वाली छवि
    2
    जानें कि आपके पास क्या अवयस्क हैं और होने की संभावना सबसे अधिक है विक्लो कोर्तो और विकोलो स्ट्रेटो, वे संपत्ति हैं जहां यह कम होने की संभावना है, जबकि जेल से निकटता के कारण नारंगी संपत्तियों (वार्डि वेरि, कोरो राफेलो, पियाजा डांटे) पर पहुंचने की अधिक संभावना है। यह सुविधा उन्हें पूरे खेल का सबसे आकर्षक बना देती है। नारंगी गुणों पर एकाधिकार होने के कारण आपको जीतने का शानदार मौका मिलता है।
  • गेम में सबसे अधिक दौरा किया जाने वाला बॉक्स जेल है, जबकि सबसे ज्यादा दौरा किया जाने वाला गुण लार्गो कोलंबो और स्टाज़ियोन नोर्ड है। पार्को डेला विटोरिया की होटल के बाद, लार्गो कोलंबो पर एक होटल आपको एक बॉक्स के लिए अधिकतम आय प्रदान करेगा।
  • मोनोपॉली चरण 3 में जीतने वाली छवि
    3
    यह पता लगाने की कोशिश करें कि आपके साथ कौन सी कार्ड हो सकते हैं यदि आप "अप्रत्याशित" या "संभाव्यता" बॉक्स पर होते हैं, तो आप अनुमान लगा सकते हैं कि गेम के दौरान छोड़े गए कार्डों पर नज़र रखें। खेलने से पहले, सभी कार्ड अच्छी तरह से पढ़ें, उनके प्रभाव जानने के लिए। मोनोपोली के प्रत्येक मानक समूह में शामिल हैं:
  • सोलह कार्ड "अप्रत्याशित"। 10 पर अप्रत्याशित कार्ड आपको टुकड़े को दूसरे वर्ग में स्थानांतरित करने की आवश्यकता होगी। इसके अलावा, दो कार्ड हैं "इनाम" वह आपको दो कार्ड देगा "दंड" जो आपको पैसे खो देंगे, एक कार्ड जो कि घरों या होटल के मालिकों और कार्ड के लिए पैसे खो देंगे "जेल में मुफ्त में जाओ"।
  • सोलह कार्ड "संभावना"। इनमें से अधिकांश कार्ड, सोलह में से नौ, आपको कमाएंगे। तीन कार्ड आपको पैसे खो देंगे। शेष कार्डों में से, आप मैप पर आगे बढ़ सकते हैं, जो लोग घरों या होटल के मालिक हैं और एक कार्ड है, उनके लिए पैसे कम होंगे "जेल में मुफ्त में जाओ"।
  • मोनोपॉली चरण 4 में जीतने वाली छवि
    4
    पारंपरिक नियमों के अनुसार खेलो. हालांकि कुछ लोग एकाधिकार नियमों के साथ खेलना पसंद करते हैं, लेकिन बदलाव इस खेल को लम्बा खींच सकते हैं और आपको इस पर कम नियंत्रण दे सकते हैं। पारंपरिक पार्कर ब्रदर्स के नियमों के मुताबिक जीतने की अधिक संभावनाएं हैं।
  • उदाहरण के लिए, बॉक्स में बोनस निर्दिष्ट नहीं करें "नि: शुल्क पार्किंग"।
  • भाग 2
    खरीदने और जीतने के लिए बनाएँ

    मोनोपॉली चरण 5 पर विन शीर्षक वाली छवि
    1
    खेल की शुरुआत में यथासंभव कई संपत्ति खरीदें। आपके द्वारा जितनी अधिक संपत्तियां होंगी, उतने ही अधिक अवसर आपको किराया प्राप्त करना होगा। जीतने का एक अच्छा मौका पाने के लिए मैच के पहले राउंड में समान रंग के और अधिक गुण खरीदें।
    • व्यय शुरू करने के लिए अधिक पैसा पाने के लिए इंतजार न करें या विजय पार्क या अन्य मूल्यवान संपत्तियों पर हो। जितनी जल्दी हो सके, आप किसी भी संपत्ति को खरीदना शुरू कर सकते हैं। आपके पास जितने अधिक अनुबंध होंगे, उतना ही खेल में आपकी स्थिति बेहतर होगी। एकाधिकार में, प्रतीक्षा और बचत रणनीति नहीं जीत रहे हैं
    • संपत्ति खरीदने के बाद आप पैसा बनाने शुरू करेंगे, पहले नहीं। पहले कुछ गोद में पहले से ही बक्से को खाली करने के बारे में चिंता न करें इसका मतलब है कि आप स्मार्ट खेल रहे हैं
  • मोनोपॉली चरण 6 पर विन शीर्षक वाली छवि
    2
    एकाधिकार बनाएं किसी रंग के गुणों के बीच रिक्तियों को मत छोड़ें, जो आपके विरोधी खरीद सकते हैं। यदि संभव हो तो इसे खरीदें सामान्य तौर पर, आपको हमेशा ऐसे रंगों के गुणों को खरीदना चाहिए, जो किसी अन्य खिलाड़ी के पास नहीं है, खासकर यदि यह दूसरी या तीसरी संपत्ति है, तो वह एक एकाधिकार तक पहुंचने में सक्षम हो। नारंगी गुण, विशेष रूप से, वे होते हैं जिन पर आप अधिक बार होते हैं, इसलिए आपको उन सभी को प्राप्त करने का प्रयास करना चाहिए।
  • एक एकाधिकार का मालिक होने का मतलब है कि रंग के सभी गुणों का मालिक होना चाहिए अगर जमीन पर कोई घर नहीं है तो एक एकाधिकार के मालिक को किराए पर दोगुना करने का हकदार है। इसके अलावा, इसमें संपत्तियों पर घरों या होटलों का निर्माण करने की संभावना है (जो किराया की मात्रा में काफी वृद्धि करेगी) एक एकाधिकार होने से भी आपको खेल के उन्नत चरणों में एक्सचेंजों के दौरान अधिक बातचीत करने की शक्ति मिल जाएगी।
  • मोनोपॉली चरण 7 में जीतने वाली छवि
    3
    अन्य खिलाड़ियों द्वारा वांछित गुण खरीदें अन्य खिलाड़ियों को एकाधिकार लेने से रोकने के लिए संपत्ति खरीदने के लिए लाभप्रद हो सकता है: बाद में आप उन्हें हमेशा बेच सकते हैं यदि आप देखते हैं कि एक विरोधी एक विशेष एकाधिकार का निर्माण कर रहा है, तो उसे बर्बाद करने का मौका ले लें।
  • एकाधिकार को अवरुद्ध करने के बारे में चिंता न करें, जब दो खिलाड़ियों के प्रत्येक एक विशेष समूह की संपत्ति होती है। वे पहले से ही एक-दूसरे को अवरुद्ध कर रहे हैं, इसलिए आपको कहीं और ध्यान देना चाहिए।
  • एक और खिलाड़ी से वांछित संपत्ति के मालिक का लाभ उठाएं जो आप चाहते हैं। उदाहरण के लिए, यदि प्रतिद्वंद्वी के पास संपत्ति है (या दो), तो एक्सचेंज का प्रस्ताव लें
  • मोनोपॉली चरण 8 में जीतने वाली छवि
    4
    रेलवे और सेवाओं के लिए एक रणनीति विकसित करना सामान्य तौर पर, रेलवे स्थान सेवाओं की तुलना में अधिक मूल्यवान होते हैं, जो लंबी अवधि के निवेश के संदर्भ में बहुत कम ऑफर करते हैं। रेलवे, हालांकि, केवल अगर आपके पास उन सभी के बराबर हैं सभी रेलवे खरीदने वाले कुछ खिलाड़ियों को प्राथमिकता दी जाती है, जबकि अन्य लोगों के लिए यह सिर्फ एक व्यर्य है। आप जो भी रणनीति चुनते हैं, उसका सख्ती पालन करें।
  • सेवा की खरीद से लाभ के लिए 38 में केवल एक ही मौका है: इसका मतलब है कि आप होटल और अन्य परियोजनाओं में निवेश करने के लिए बेहतर तरीके से करेंगे, जिससे आपको अधिक कमाई होगी।
  • कुछ मामलों में, एक प्रतिद्वंद्वी को एकाधिकार प्राप्त करने से रोकने के लिए रेलवे खरीदने के लिए यह एक अच्छा विचार हो सकता है
  • मोनोपॉली चरण 9 में जीतने वाली छवि
    5
    जितनी जल्दी हो सके तीन घरों का निर्माण जैसे ही आप एक एकाधिकार प्राप्त करते हैं, इमारत शुरू करते हैं और जब तक आपके पास तीन घर नहीं होते तब तक रोक न दें। जब आप घरों का निर्माण करते हैं तो आप बहुत अधिक पैसा कमाते हैं और आपको जीतने के लिए बेहतर मौके मिलेंगे।
  • जब आपके पास खर्च के लिए पर्याप्त नकदी है तो आप बेहतर बनाते हैं "उच्च संभावना", जैसे कि रेलवे और सेवाओं पर किराए, लक्जरी कर और कुछ अनपेक्षित कार्ड यदि संभव हो तो, खेल बोर्ड के भाग को पारित करने के लिए इंतजार करें जहां वीएए पहुंचने से पहले उच्चतम दंड, या कुछ बक्से का भुगतान करने की अधिक संभावना है!
  • मोनोपॉली चरण 10 में जीतने वाली छवि
    6
    घरों के भंडार को निकालने की कोशिश करें जब आपके पास केवल सबसे गरीब रंग होते हैं, तो आपको प्रत्येक मंजिल पर तीन या चार घर खरीदने चाहिए ताकि दूसरे खिलाड़ियों के लिए इमारतों की उपलब्धता को कम किया जा सके जिनके पास सबसे मूल्यवान रंग हैं। होटल का निर्माण न करें यदि इसका मतलब है कि आपके विरोधी आपके घर लौट आए घरों का धन्यवाद करने में सक्षम होंगे। यह एक सूक्ष्म और बहुत प्रभावी रणनीति है
  • भाग 3
    जीतने के लिए बजाना




    मोनोपॉली चरण 11 में जीतने वाली छवि
    1
    अपने बंधक से अधिक लाभ उठाएं। वे आपको खेल के महत्वपूर्ण क्षणों में पूंजी प्राप्त करने की अनुमति देते हैं। हालांकि, ध्यान रखें कि संपत्ति के बंधक को कुल राशि से उत्पन्न करने के लिए आपको 10% अधिक खर्च करना होगा जब आप एक संपत्ति बंधक निम्न याद रखें:
    • आपको व्यक्तिगत गुणों को पहले बंधक करना चाहिए। अगर यह बिल्कुल जरूरी नहीं है, तो आपके पास एक संपत्ति का बंधक नहीं है यदि आपके पास 2 या अधिक रंग हैं
    • यदि आपको धन की आवश्यकता है, तो निजी संपत्तियों की बंधक यदि आप प्रत्येक देश (या नीला और हरे रंग की संपत्तियों पर एक होटल) के लिए रंग भरने या तीन घर बनाने की अनुमति देते हैं
    • आप किसी गिरवी हुई संपत्ति पर किराए पर नहीं जमा कर सकते हैं - उन गुणों पर बंधक न करें जिन पर आपके विरोधियों का अधिक बार हो या जिनकी गारंटी आपको सबसे ज्यादा आय होगी।
  • मोनोपॉली चरण 12 में जीतने वाली छवि
    2
    एक्सचेंजों का सावधानीपूर्वक मूल्यांकन करें विशेष गुणों के लिए अपने विरोधियों की प्राथमिकताओं पर ध्यान दें और अपने लाभ के लिए इस जानकारी का फायदा उठाने की कोशिश करें। एक रंग को पूरा करने के लिए गुणों का आदान-प्रदान करने की कोशिश करना हमेशा एक अच्छा विचार है, क्योंकि यह आपको निर्माण करने की अनुमति देगा। हालांकि व्यापार से बचें, जहां आप एक एकाधिकार प्राप्त करते हैं, जिससे एक प्रतिद्वंद्वी को और अधिक लाभदायक बनाने की अनुमति मिलती है। उदाहरण के लिए, फूशिया संपत्तियों को एक्सचेंज के लिए धन्यवाद देना अच्छा है, लेकिन यदि आप एक प्रतिद्वंद्वी को ऑरेंज को पूरा करने की अनुमति देते हैं और इसलिए, एक उच्च किराया जमा करने के लिए, यह बुद्धिमान नहीं होगा।
  • अग्रिम में समझने की कोशिश करें यदि भविष्य में आपके लिए कोई सौदा लाभदायक होगा। हमेशा अपने आप से पूछें कि क्या यह लंबे समय में उपयोगी होगा और यदि लेनदेन आपको अपने विरोधी को दिवालिया हो जाने में मदद करेगा।
  • एक अच्छा नियम केवल उन एक्सचेंजों को बनाने के लिए होता है जो आपको प्रतिद्वंद्वी के एकाधिकार या अधिक एकाधिकार प्राप्त करने की अनुमति देते हैं
  • मोनोपॉली चरण 13 में जीतने वाली छवि
    3
    खेल के अंतिम चरण में जेल में रहना चाहेगा या नहीं। एकाधिकार में, वास्तविक जीवन के विपरीत, जेल में होना जरूरी एक बुरी बात नहीं है खेल की शुरुआत में आपको मुफ्त संपत्ति खरीदने के लिए जमा राशि का भुगतान करने के लिए 50 € का भुगतान करना चाहिए। हालांकि, सबसे उन्नत चरणों में, अगर कई संपत्ति पहले ही खरीदी जा चुकी है, और जेल और गो से जेल बॉक्स के बीच की अधिकांश जमीन पर घर बनाए गए हैं, पासा को रोल करें और जेल में रहने की आशा करें। प्रतिद्वंद्वियों की संपत्ति पर किराए का भुगतान करने के लिए यह एक बेहतर विकल्प है
  • छवि मोनोपॉली चरण 14 में शीर्षक वाली छवि
    4
    परेशान खिलाड़ियों को तख्तापलट दी कृपा दें एकाधिकार गेम अक्सर कई घंटे या एक दिन से भी अधिक समय लेते हैं, लेकिन हमेशा ऐसा ही नहीं होता है। जब लगभग सभी गुण खरीदे जाते हैं, तो वे बातचीत शुरू कर देते हैं और खिलाड़ियों को अपनी संपत्ति और आत्मसमर्पण करने के लिए वंचित स्थिति में समझने की कोशिश करते हैं। मजबूत खिलाड़ियों के लिए खेल को खेलने और फिर से खोलने के लिए ये गुण लौटें
  • यदि कोई खिलाड़ी एकाधिकार को ब्लॉक करता है और अपनी संपत्ति को आत्मसमर्पण करने के लिए तैयार नहीं है, तो आप खेल को एक टाई घोषित कर सकते हैं और दूसरा एक शुरू कर सकते हैं। इस स्थिति में, आप किसी भी प्रगति के बिना पैसे का आदान प्रदान दिन बिता सकते हैं
  • भाग 4
    गंदे बजाना

    मोनोपॉली चरण 15 में विन शीर्षक वाली छवि
    1
    बैंकर बनें और अपने विरोधियों के पैसे चोरी करें। अगर आप किसी भी कीमत पर जीत, खेल की शुरुआत में बैंक को रखने के लिए जिम्मेदार। एकाधिकार में, जो धन पर नियंत्रण करते हैं, उन्हें भारी लाभ लेने का अवसर मिलता है।
    • जब कोई प्रतिद्वंद्वी कुछ खरीदता है, तो वह कुछ राशि बैंक को और आपके पैसे के ढेर के हिस्से पर देता है। जल को भ्रमित करने के लिए, बैंक और आपके पैसे को बंद रखें।
    • जब आप आराम देते हैं, तो एक 20 नोट को 100 में बदल दें। अपने विरोधियों ने अक्सर ध्यान नहीं दिया होगा, जब उन्हें धन प्राप्त नहीं करना पड़ेगा।
    • जब आप वीएए द्वारा जाते हैं तो अधिक धन प्राप्त करें! 200 के बजाय 300 € क्यों नहीं ले? जल्दी और ध्यान आकर्षित करने के बिना करो।
  • मोनोपॉली स्टेप 16 में विन शीर्षक वाली छवि
    2
    अपने पैसे को अव्यवस्था में रखें विरोधियों को न बताएं कि पैसे का ढेर बेवजह रूप से उगता है, यह उन्हें बिना किसी आदेश के बकाया जमा करता है, उन्हें पत्तियों की तरह बिखरे रखते हैं और बवासीर में व्यवस्थित नहीं होता है, जैसे कि बैंक धन। यदि आपका पैसा बैंक के साथ भ्रमित हो जाता है, तो बेहतर होगा कोई भी नोटिस नहीं होगा कि कुछ बैंक नोट आपकी तरफ से कूद जाएगा।
  • हमेशा अपने विरोधियों के पैसे चोरी से बचें। अगर बैंक में आने से पहले आप उन्हें रोकते हैं, तो यह एक समस्या नहीं होगी, लेकिन अन्य खिलाड़ियों को कम आराम देने की कोशिश न करें या उन्हें कम भुगतान न करें। आपको तुरंत पता चल जाएगा
  • मोनोपॉली चरण 17 में जीतने वाली छवि
    3
    जब आप बोर्ड पर जाते हैं तो कुछ और बक्से अग्रिम करें जैसे ही खेल की प्रगति होती है, लोग बिलबोर्ड पर दूसरों के मोहरे और आंदोलनों को कम और कम ध्यान देते हैं। ध्यान की कमी आपको गेम बोर्ड पर अपनी स्थिति बदलने के लिए बहुत अवसर देती है, जिससे आपको एक अतिरिक्त लाभ मिल रहा है।
  • पासा को रोल करने के बाद, कितने बचे हुए हैं, जब भी आप किसी बॉक्स पर होते हैं, जब तक आप नंबर पर नहीं जाते (उदाहरण के लिए) "एक, दो, तीन, चार ...")। आंदोलन के अंत में, अपने मोहरे को कई जगहों पर ले जाने के बजाय, लाभ लेने के लिए एक लंबा या छोटा कदम उठाएं। अगर कोई आपको खोज करता है, तो आप हमेशा गलती से बुरी तरह गिना जाने का दावा कर सकते हैं।
  • जब कोई अनुबंध और बैंक नोट्स के साथ पानी भर जाता है, तो एक निश्चित वर्ग पर होने के बाधाओं को बढ़ाने के लिए चेकर को कुछ स्थान आगे या पीछे ले जाएं। निम्नलिखित खरीद, रणनीतियों, धन और मोहरे पर्याप्त मुश्किल हैं: कोई भी ध्यान नहीं देगा कि अगर आप एक स्थान हैं जहां से आपकी बारी होगी।
  • मोनोपॉली स्टेप 18 में जीतने वाली छवि
    4
    जब तक खेल धोखाधड़ी से पहले एक उन्नत स्तर पर हो, तब तक रुको। अपने विरोधियों को बोर्ड के पहले कुछ दौरों के दौरान सावधान रहना होगा, लेकिन कुछ समय बाद, वे शायद अपने कार्ड और पैसे से विचलित हो जाएंगे। एकाधिकार को बहुत अधिक ध्यान देने की आवश्यकता होती है और चेटर को महसूस करने के लिए और भी अधिक ध्यान देने की आवश्यकता होती है। आपको बताए बिना आपको धोखा देने में सक्षम होने के लिए बोर्ड के कम से कम 5 बजे पास होने तक इंतजार करना होगा।
  • मोनोपॉली चरण 1 में जीतने वाली छवि
    5
    मजबूत खिलाड़ियों के खिलाफ गठजोड़ फार्म क्या आपके पिता हमेशा जीतते हैं? खेल से पहले, दूसरों के साथ समझौता करें और सबसे मजबूत खिलाड़ी का मुकाबला करने के लिए एक योजना तैयार करें। अपने एकाधिकार को ब्लॉक करने के लिए एक संयुक्त मोर्चा बनाएं और उसे लाभ प्राप्त करने की अनुमति न दें। एक मजबूत स्थिति पाने से मजबूत खिलाड़ियों को रोकने से आपको जीत हासिल होगी।
  • मोनोपॉली चरण 20 में विन शीर्षक वाला छवि
    6
    धोखा देने वाले अन्य खिलाड़ियों पर नज़र रखें आपको हमेशा अन्य खिलाड़ियों को खत्म करने और इसका फायदा उठाने के लिए धोखा देना नहीं होगा। यदि आप बहुत सख्त नियमों के साथ खेल रहे हैं, तो अन्य खिलाड़ियों को मामूली त्रुटियों के लिए फिर से शुरू करना - बक्से या अन्य गलतियों की छलांग - और नियमों के अनुसार उन्हें कठोर दंड देना। यदि आप अन्य खिलाड़ियों को धोखा दे रहे हैं, अतिरिक्त पैसे चोरी या प्रतिबंधित कुछ कर रहे हैं, तो सबको चेतावनी दें और उन्हें खेल से निकाल दें।
  • टिप्स

    • खरीदें या लार्गो कोलंबो के साथ किसी भी कीमत पर जाओ! चार सबसे का दौरा किया बक्से हैं लार्गो कोलंबो, वाया!, प्रिग्नोन और स्टेज़ोन नोर्ड
    • अधिक खिलाड़ी भाग लेते हैं, और अधिक महत्वपूर्ण नीति है जब एक खिलाड़ी दिवालिएपन के पास आ जाता है, तो उसे अपनी संपत्ति बेचने और अपने समकक्ष के लिए अनुकूल आदान-प्रदान करने के लिए मजबूर किया जाएगा - इसके लिए, खेल के दौरान दोस्ताना बनाने से वह बहुत लाभदायक हो सकता है जब वे दिवालिया हो जाते हैं। यदि आप किसी आधिकारिक टूर्नामेंट में भाग ले रहे हैं, तो इस रणनीति की अनुमति नहीं दी जाएगी।
    • खिलाड़ियों के बीच धन हस्तांतरण करने का एकमात्र तरीका कार्ड का उपयोग करना है "मुफ्त में जेल से बाहर निकलो"। इसे मध्यस्थ के रूप में प्रयोग करें यदि कोई ऐसी संपत्ति पर रुक जाता है जो आपके हित में है और इसे खरीदने के लिए धन हस्तांतरण करना चाहता है। इसे देने के लिए भी एक का उपयोग करें "अस्थायी राहत" प्रतिद्वंद्वी जो किसी अन्य खिलाड़ी के होटल पर है और दिवालिया हो रहा है। अपना कार्ड इसे जीवित रहने के लिए पर्याप्त पैसे के लिए खरीदें, इसलिए यह आपके होटल पर दिवालिया हो सकता है
    • पैसा बुद्धिमानी से खर्च करना याद रखें याद रखें: खेल का लक्ष्य अन्य खिलाड़ियों को दिवालिएपन में भेजना है, सबसे अमीर बनने के लिए नहीं।
    • खेल के और अधिक उन्नत चरणों में, जब आपके घर या होटल के साथ कई संपत्तियां होती हैं, यदि आप जेल में खत्म होते हैं, तुरंत बाहर मत जाओ जेल में रहना आपको दिवालिएपन से बचाता है आपके विरोधियों को भुगतान करना होगा, आप नहीं करते हैं
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com