सासो, कार्डा या कैंची में कैसे जीतें

हालांकि आप शायद पहले ही जानते हैं कि कैसे खेलें "स्टोन, पेपर, कैंची"शायद आप नहीं जानते कि यह किस्मत की एक खेल से ज्यादा है। यह लेख उन रणनीतियों का वर्णन करता है जो प्रतियोगिताओं में इस्तेमाल होता है जैसे वार्षिक विश्व चैंपियनशिप स्टोन, पेपर, कैंची विस्तार और अनिश्चितता पर ध्यान देने के साथ, आप इस खेल को एक समर्थक की तरह खेल सकते हैं।

कदम

छवि रॉक, पेपर, कैंची चरण 1 पर जीतने वाला शीर्षक
1
अपने प्रतिद्वंद्वी को अन्य खेलों में देखें। अक्सर, हर व्यक्ति एक विकल्प पसंद करता है (जैसे रॉक) यदि आपके सामने इसका सामना करने से पहले खेलने का मौका है, तो सामान्य रूपरेखा देखें
  • 2
    शुरुआती के रुझान जानें
  • पुरुष शुरुआती पत्थर से शुरू करने की प्रवृत्ति है यदि आप आरंभिक पुरुष के खिलाफ एक अनौपचारिक खेल खेल रहे हैं, तो मौका है कि आप पत्थर खोलते हैं वह सर्वोच्च है, इसलिए आपको कागज से शुरू करना चाहिए।
    रॉक, पेपर, कैंची चरण 2 बुलेट 1 में जीतने वाली छवि
  • अगर आप शुरुआती महिला के खिलाफ खेल रहे हैं, तो याद रखें कि पेशेवर जेसन सीमन्स का दावा है कि महिलाओं को कैंची से शुरू करने की प्रवृत्ति है, इसलिए पत्थर के कुछ हिस्से।
    रॉक, पेपर, कैंची चरण 2 बुलेट 2 में विन्ड नाम वाली छवि
  • छवि रॉक, पेपर, कैंची चरण 3 पर जीतने वाले शीर्षक
    3
    एक विशेषज्ञ खिलाड़ी के खिलाफ कैंची या कार्ड खेलें एक गैर-शुरुआती खिलाड़ी जानता है कि शुरुआत करने वाले पुरुषों की प्रवृत्ति की वजह से पत्थर से शुरू होने की संभावना एक रणनीति है। यह शायद कैंची या कागज के साथ खुल जाएगा इसके लिए, आपको कैंची से शुरू करना चाहिए, क्योंकि आप अपने कार्ड को हरा देंगे या अपनी कैंची से आकर्षित करेंगे। यदि आपका प्रतिद्वंद्वी एक अनुभवी महिला है, तो वह उसकी छवि के बारे में पता हो सकता है कैंची और यह संभवतः पत्थर या कागज के साथ खुल जाएगा - और तुम्हारा सबसे अच्छा विकल्प कागज होगा
  • छवि रॉक, पेपर, कैंची चरण 4 पर जीतने वाला शीर्षक
    4



    पुनरावृत्ति के लिए खोजें अगर कोई दो बार उसी रोल को दोहराता है, तो वह इसे तीसरे बार दोहराने नहीं देगा क्योंकि वह उम्मीद नहीं कर पाएगा। आप इस जानकारी को अपने लाभ में उपयोग कर सकते हैं उदाहरण के लिए, यदि कोई व्यक्ति पेपर को दो बार दिखाता है, तो अगला इशारा पत्थर या कैंची होगा - जीतने या आकर्षित करने के लिए सुनिश्चित होने के लिए एक पत्थर दिखाएं
  • रॉक, पेपर, कैंची चरण 5 पर जीत वाली छवि शीर्षक
    5
    आखिरी चाल को मारो यह केवल तभी काम करता है जब आप पिछली लड़ाई जीत लेते हैं - अनुभवहीन या निराश खिलाड़ियों के पास इशारा दिखाने के लिए बेहोश प्रवृत्ति होती है जो उन्हें हरा देता है, इसलिए आपको एक ऐसा दिखाया जाना चाहिए जो आपके पिछले चाल को धड़कता है उदाहरण के लिए, यदि आप कैंची की एक जोड़ी के साथ एक पत्थर से जीते हैं, तो आपका विरोधी पत्थर के साथ जारी रख सकता है, और आपको कार्ड के साथ तैयार होना चाहिए।
  • रॉक, पेपर, कैंची चरण 6 पर जीतने वाली छवि
    6
    अपने लाभ का मौका का उपयोग करें प्रतियोगी प्रतियोगिताओं में, यह सांख्यिकीय रूप से देखा गया है कि कैंची कम से कम आम इशारा है अगर आपको नहीं पता कि कार्ड का उपयोग करने के लिए, कार्ड का उपयोग करने से आपको एक छोटा सा लाभ मिल सकता है, क्योंकि आपका विरोधी कैंची दिखाने की संभावना कम है।
  • रॉक, पेपर, कैंची चरण 7 में जीतने वाली छवि
    7
    अपने आँखों को प्रतिद्वंद्वी के हाथों पर रखें इससे पहले कि वह इशारा करता है उस आकृति का निरीक्षण करें जो उनका हाथ लेता है यदि आप देखते हैं कि आपकी अंगुलियां एक कार्ड बनाने के लिए फैली हुई हैं, उदाहरण के लिए, कैंची को प्रतिक्रिया देने और दिखाने के लिए आपके पास दूसरा विभाजन हो सकता है। हालांकि सावधानी बरतें जब आप इस तकनीक का उपयोग करने की कोशिश करते हैं, क्योंकि प्रतियोगिताओं में आपको धीमी गति से लांच करने के लिए दंडित किया जा सकता है।
  • टिप्स

    • अगर एक अनुभवहीन खिलाड़ी आपको नियमों को दोहराने के लिए कहता है, तो आप अचेतन संदेशों के साथ एक निश्चित इशारे चुनने के लिए उसके अवचेतन को प्रभावित कर सकते हैं। शारीरिक रूप से उस इशारा को दिखाएं जिसे आप दूसरों की तुलना में अधिक स्पष्ट रूप से उपयोग करना चाहते हैं, और यह सुनिश्चित कर लें कि गेम कैसे काम करता है यह बताते हुए यह अंतिम इशारा है।
    • प्रशिक्षण की कोई जगह नहीं ले सकती। आप टूर्नामेंट मोड में इंटरनेट पर रॉक पेपर कैंची खेल सकते हैं या सभी स्तरों के विरोधियों के खिलाफ एक पर एक कर सकते हैं।
    • कैंची कार्ड धड़कता है
    • सासो कैंची को मारता है
    • अगर टूर्नामेंट का नियम है कि आप इसमें भाग ले रहे हैं, तो आप को मरने या एक यादृच्छिक संख्या जनरेटर (जैसे एक वैज्ञानिक कैलकुलेटर) ले आओ। एक नियम निर्धारित करें - उदाहरण के लिए, यदि आपको 1 या 2 = कार्ड मिलता है, 3 या 4 = कैंची, 5 या 6 = पत्थर मर जाते हैं इस तरह आपका प्रतिद्वंद्वी आपकी चाल का अनुमान नहीं लगा सकता, जिसके पास लॉजिकल स्कीम नहीं होगा।
    • कार्ड धड़कता पत्थर
    • वेब साइटों। यहां तक ​​कि अगर आप अपने विरोधी के शारीरिक आंदोलनों का अध्ययन नहीं कर सकते हैं, तो आप इंटरनेट पर तेजी से खेलने और आदतों के पैटर्न का पालन करने में सक्षम होंगे। खुद को दर्पण में प्रशिक्षित करें यदि आपके पास कोई दूसरा मौका नहीं है

    चेतावनी

    • एक अनुभवी पेशेवर आपके खिलाफ इन सभी रणनीतियों का उपयोग कर सकता है आप पहले कैश के रूप में ज्यादातर कैंची का उपयोग कर बेवकूफ़ बना सकते हैं और फिर अचानक पेपर में बदल रहे हैं।
    • शब्द के साथ क्लोकिंग इस तकनीक को परिभाषित किया जाता है कि प्रतिद्वंद्वी को सुराग न देने के लिए अंतिम संभावित क्षण तक इशारे के गठन में देरी
    • परिभाषित तकनीक पर ध्यान दें ग्रहण, या विरोधियों को बनाने के उद्देश्य से हाथ की गतिविधियों का विश्वास जानबूझकर भ्रामक संकेत दिखाने के लिए, और फिर एक और दिखाएं। इस अभ्यास को गलत माना जाता है
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com