बालों के झड़ने कैंची का उपयोग कैसे करें

आप आसानी से अपने बाल को आकार और स्थिरता दे सकते हैं जो आपको उचित कैंची के साथ रगड़कर सबसे अधिक पसंद करते हैं। पतला करने वालों के लिए एक प्रकार की कैंची होती है जो एक ब्लेड पर दांत या प्रोट्रूशियंस होती है, जबकि दूसरी चिकनी होती है बाल निरंतरता देना या पतला होना यह विभिन्न कारकों द्वारा निर्धारित किया जाता है कि कैंची का उपयोग कैसे किया जाता है। इन कारकों में बाल काटते समय कैंची का कोण होता है और जहां काटने के दौरान स्थिति होती है कई तरह की तकनीकें हैं जो आप अपने बालों को पतला बनाने के लिए उपयोग कर सकते हैं ताकि एक अच्छी तरह से तैयार हो सकें।

कदम

विधि 1
सुझावों को निकालकर एकरूपता दें

छवि का शीर्षक शीर्षक हेयर थिनिंग कैरें चरण 1 का प्रयोग करें
1
चेहरे के सामने से बाल का एक हिस्सा लें इसे अपने प्रति खींचो, अपने शरीर से दूर रखें और एक हाथ से अपनी उंगलियों के बीच की युक्तियाँ चुटकीजिए।
  • छवि का शीर्षक है हेयर थिनिंग कैरर्स स्टेप 2 का प्रयोग करें
    2
    दूसरे हाथ का उपयोग करने के लिए कैंची बाल के बाहर लाने के लिए और यह क्षैतिज बाल के सिरों के खिलाफ जगह बाहरी कोने से लगभग 2 सेंटीमीटर अंदर काटा। एक हाथ से अपने बालों को पकड़ना जारी रखें बालों के पूरे हिस्से को हटा दिया गया है जब तक बाल के माध्यम से काटने के लिए जारी रखें।
  • छवि का शीर्षक शीर्षक हेयर थिनिंग कैरर्स चरण 3
    3
    बालों का एक और भाग लें, जो आपने पूरी तरह से पूरा किया था। अपनी उंगलियों के बीच ताला पकड़े बाल बाहर खींचो कैंची के साथ दाएं कोने से शुरू होने वाले बालों के अनुभाग के माध्यम से काटें। एक बार जब आप 2 सेमी काट लेंगे, तो दूसरा कटना जारी रखेगा। जब तक कि अनुभाग पूरी तरह से निकाला नहीं जाता है, तब तक बाल के लॉक के माध्यम से कटना जारी रखें।
  • विधि 2
    बाल पतला

    छवि का शीर्षक शीर्षक हेयर थिनिंग कैरें चरण 4
    1
    बालों के क्लिप का उपयोग करते हुए 7.5 सेमी अनुभागों में बाल अलग करें आपके बालों के घनत्व के आधार पर, केवल किसी या कई लोग इसे इस्तेमाल कर सकते हैं
  • छवि का शीर्षक शीर्षक हेयर थिनिंग शीर चरण 5



    2
    सिर के सामने से एक क्लिप निकालें ताला के माध्यम से कंघी का प्रयोग करें और अपने बाल स्थिर रखें जब आप इसे हल्का करते हैं
  • छवि का शीर्षक शीर्षक हेयर थिनिंग कैरियर्स चरण 6
    3
    कंघी का उपयोग करके बाल का तंग ढंकना लगभग आधा लंबाई में कैंची के साथ उन्हें काटें। ब्लेड की नोक छत की तरफ ऊपर की ओर का सामना करना चाहिए।
  • छवि का शीर्षक शीर्षक हेयर थिनिंग कैरें चरण 7
    4
    अभी भी एक ही ताला पकड़े हुए, कैंची ले लो और हेयरलाइन पर पहुंचें। अब कैंची नीचे की ओर झुकाएगी, मंजिल की ओर। इस कोण पर बाल के अनुभाग को काटें। एक बार बालों के इस भाग के साथ समाप्त हो जाने पर, कैंची को ऊपर और नीचे ले जाकर दूसरों से पतला रहने के लिए कट जाना जारी रहता है
  • छवि का शीर्षक शीर्षक हेयर थिनिंग कैरर्स चरण 8
    5
    अनुभागों द्वारा बाल के बाहर पतला। जब आप एक नया अनुभाग पूरा कर लेंगे, तो शेष बाल के साथ इसे पहले से पतले छोड़ दें।
  • छवि का शीर्षक शीर्षक हेयर थिनिंग कैरर्स चरण 9
    6
    एक बार जब आप इसे पतला कर देते हैं, कैंची अपने बालों के लिए उपयोग करें अपने बालों की घनत्व के आधार पर आपको कुछ क्षेत्रों में वापस जाने और कैंची का उपयोग फिर से बालों तक पतली करने तक हो सकता है जब तक परिणाम संतोषजनक नहीं हो जाता है।
  • टिप्स

    • जब आपको थोड़ी दूर खींचने की ज़रूरत होती है, तो सिर्फ एक के बजाय दांतों की दो पंक्तियों के साथ कैंची की एक जोड़ी खरीदें। कैंची की आपकी जोड़ी के ब्लेड के अधिक दांत हैं, कट के साथ कम बाल हटा दिए जाएंगे
    • दांतों की एक पंक्ति के साथ कैंची की एक जोड़ी का उपयोग करें यदि आपके पास बहुत बाल या घुंघराले बाल हैं, क्योंकि इस तरह की कैंची उपयोगी होती है अगर आप इसे मात्रा में निकालना चाहते हैं।
    • घुंघराले बाल खींचते समय दो विकर्ण कट करें सीधे बाल के लिए क्षैतिज रूप से
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com