कैसे हेयर काटना तकनीक मास्टर करने के लिए

एक अच्छे नाई होने के लिए आपको अपने बालों को काटने की बुनियादी तकनीकों को सीखना होगा। यहां तक ​​कि अगर आप केवल अपने खुद के बाल काटना चाहते हैं, तो ये तकनीकें हमारे हाथ लेने के लिए और अपने बालों पर शानदार लगन करने के लिए बहुत कम युक्तियां हैं इस judas का पालन करें और अपने दोनों बालों और दूसरों के उन काटने के द्वारा सुरक्षा लेना शुरू करते हैं।

कदम

1
सात विभाजन वर्गों की तकनीक को कैसे जानना ऐसा करने से आप कट करने के लिए अपने बालों को तैयार करेंगे और सुझावों को एक ही बनाए रखने में आसानी करेंगे। आपको बालों को विभाजित करना चाहिए ताकि सामने एक भाग होता है, एक ऊपरी दाएं और एक बाईं तरफ एक, एक दायें तरफ और एक दूसरे को और एक दूसरे को दायीं ओर और एक बाईं तरफ एक। एक खंड के साथ प्रत्येक अनुभाग को सुरक्षित करें
  • 2
    कटा पॉप के बारे में जानें आप पहले सीखा सात खंडों की तकनीक का उपयोग करें कंबल और फिर चेहरे के सामने प्रत्येक अनुभाग काट कर। मार्गदर्शक को आगे और पीछे दोनों में कटौती करने और सिर के प्रत्येक अनुभाग में पालन करने के लिए सुनिश्चित करें। क्षैतिज कैंची ब्लेड रखें जैसा कि आप उन्हें काटते हैं।
  • 3
    अपने काम की जांच करें काटने के बाद, ग्राहक बाल की जाँच किए बिना सैलून छोड़ने की अनुमति नहीं देते। बालों के प्रत्येक अनुभाग को कंघी करें और सुनिश्चित करें कि ये सभी एक ही लंबाई हैं। सावधान रहें यदि आप उन्हें एक स्केल शैली में काट लें, क्योंकि उन्हें नियंत्रित करना अधिक मुश्किल होगा।
  • 4
    बालों की परतें अपने बालों को अच्छी तरह धो लें सभी समुद्री मील को दूर करना एस्पिरियल संकीर्ण में उन्हें घूर्णन करके बालों के एक हिस्से को ले लीजिए सीधे आप जितनी लंबाई चाहते हैं, बाल कट लेंगे और एस्पिरियल रिलीज करेंगे।



  • 5
    चलो चांदी के कागज़ात को बंद न करें। "रक्तस्राव" एक शब्द है जिसका प्रयोग कागज पर लागू होता है, बाल के क्षेत्रों पर दाग का कारण बनता है, जहां मेज़ नहीं बनना है। सगाई से बचने के लिए यह सुनिश्चित करें कि वर्गों को अच्छी तरह से अलग और साफ किया गया है, कि कागज सही तरीके से गुना हुआ है और पेपर में बहुत अधिक उत्पाद को लागू करने से बचें। इसके बजाय, इसे लागू करने से पहले थोड़ी सी जगह छोड़ दें। साथ ही, उत्पाद को अधिक मत करना चादरों पर कम करना बेहतर होता है
  • नीले पीले रंग की छाया ¾ चेहरा शीर्षक वाला छवि
    6
    बैंग्स काटने के लिए जानें वे बाल चुनें जिन्हें आप कटना चाहते हैं एक तंग-दांतेदार कंघी के साथ बैंग्स को विभाजित करें वांछित लंबाई के 45 डिग्री के कोण पर धीरे से अपने बाल काट लें अपने वास्तविक लंबाई की जांच करने के लिए कंधे पर अच्छी तरह सूखी।
  • 7
    ए को काटने की रेखा जानें कटौती ए में होती है जब बालों की युक्तियां चढ़ाई जाती हैं ताकि पीठ पर आगे और कम हो। सात खंडों की विधि का उपयोग करें और फिर सामने वाले लोगों की तुलना में कम के पीछे के वर्गों को काटें, चेहरे के सामने बाल के साथ काम करते हुए थोड़ा बाल चढ़ना।
  • टिप्स

    • क्लाइंट पर इन तकनीकों की कोशिश करने से पहले विग पर स्वयं का, या स्वयंसेवक पर अभ्यास करें
    • एक अच्छा निपुणता प्राप्त करने के लिए पेशेवर कटाई की कक्षा में भाग लें।

    आप की आवश्यकता होगी चीजें

    • तंग दाँत के साथ कंबल
    • तीव्र कैंची
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com