कैसे नौसेना युद्ध जीतने के लिए

नौसेना युद्ध एक सरल खेल है, लेकिन दुश्मन बेड़े की स्थिति को देखने में सक्षम नहीं है, जीत स्पष्ट नहीं है। पहले शॉट को स्कोर करने के लिए आपको थोड़ी किस्मत की जरूरत है, लेकिन आप चुन सकते हैं कि कहां शूट करें और जीतने की संभावना बढ़ जाए। अपने प्रतिद्वंद्वी के चलने से बचने के लिए अपने जहाजों को व्यवस्थित करना सीखें।

कदम

विधि 1
प्रमुख संभावना के साथ मारो

छवि शीर्षक में जीत युद्धपोत चरण 1
1
बोर्ड के मध्य में गोली मारो। सांख्यिकीय रूप से, अगर आप बोर्ड के केंद्र पर ध्यान केंद्रित करते हैं, तो यह एक जहाज को मारने की अधिक संभावना है, इसलिए यह वहां से शुरू होता है।
  • बोर्ड के केंद्र में चार वर्गों का चौराह वाला वर्ग एक विमान वाहक को शामिल करने की संभावना है।
  • छवि शीर्षक में जीत युद्धपोत चरण 2
    2
    अपने बाधाओं को बढ़ाने के लिए बोर्ड को दो में विभाजित करें एक शतरंज देखने की कल्पना करो, जहां आधा बक्से काला और दूसरे सफेद होते हैं। प्रत्येक जहाज में कम से कम दो बक्से शामिल हैं, इसलिए इसका मतलब है कि उनमें से प्रत्येक को कम से कम एक ब्लैक बॉक्स स्पर्श करना चाहिए। परिणामस्वरूप, यदि आप बेतरतीब ढंग से केवल अजीब या बक्से को गोली मारते हैं, तो आप कम से कम इन्हें कम कर देंगे कि आपको सभी नौकाओं को मारने की आवश्यकता होगी।
  • जब आप किसी जहाज को मारते हैं, तो यादृच्छिक शूटिंग बंद करो और उसे लक्ष्य करने का प्रयास करें।
  • काले और सफेद बक्से की कल्पना करने के लिए, अपने बोर्ड को देखें और सोचें कि इसके विकर्ण, शीर्ष बाएं कोने से नीचे दायें कोने तक, काले बक्से से बना है। निचले बाएं कोने में ऊपरी दाहिने कोने से वर्ग सफेद हो जाएंगे। आप सही रंग बक्से शूट करते हैं यह सुनिश्चित करने के लिए आप कोनों से भरोसा कर सकते हैं
  • छवि शीर्षक में जीत युद्धपोत चरण 3
    3
    दो चूक शॉट्स के बाद बोर्ड का हिस्सा बदलें यदि आप दो बार हिट नहीं करते हैं, तो एक अलग क्षेत्र में फायरिंग का प्रयास करें। यह अधिक संभावना है कि आपने जहाजों को अच्छा मार्जिन नहीं छोड़ा है और न सिर्फ एक बॉक्स।
  • विधि 2
    आपके द्वारा हिट किए गए जहाजों को सिंक करें

    छवि शीर्षक में जीत युद्धपोट चरण 4
    1
    एक जहाज को मारने के बाद प्रतिबंधित क्षेत्र में गोली मारो। एक बार जब आप पहले शॉट बनाते हैं, तो आपको केवल तुरंत आसन्न बक्से में शूट करना होगा। चूंकि नौसेना युद्ध की नौकाओं में 2 से 5 वर्गों के लंबे होते हैं, इसलिए आप जिस हिट को मारते हैं उसे सिंक करने के लिए आप अधिक शिफ्ट का उपयोग कर सकते हैं।
  • छवि शीर्षक में जीत युद्धपोत चरण 5
    2



    आप को मारा बॉक्स के आसपास गोली मारो जहाज की स्थिति प्रकट करने के लिए, ऊपर या नीचे की ओर से बॉक्स के ऊपर से शुरू करें। यदि आप शॉट को याद करते हैं, तो विपरीत दिशा में बॉक्स को आज़माएं। जब तक आप अपने प्रतिद्वंदी की नाव को डूबने की कोशिश न करें याद रखें कि खिलाड़ियों की घोषणा करने का दायित्व है जब एक जहाज डूब गया हो।
  • छवि शीर्षक में जीत युद्धपोत चरण 6
    3
    अन्य जहाजों को मारने की रणनीति दोहराएं अपने प्रतिद्वंद्वी के पहले जहाज पर डूबने के बाद, किसी और को खोजने के लिए बेतरतीब ढंग से फ़ायरिंग (या बोर्ड के बीच में) फिर से शुरू करें पहले शॉट के बाद, जहाज के चारों ओर गोली मारो जिसे आप इसे सिंक करने के लिए खोजते हैं। इस तरह से खेल करके, आप दुश्मन के बेड़े को सिंक करने के लिए आपको कम से कम मुड़ने वाले मुनाफे को कम कर देंगे और फलस्वरूप आपको जीतने की अधिक संभावना होगी।
  • विधि 3
    उन्हें सुरक्षित रखने के लिए अपने जहाजों को रखें

    छवि शीर्षक में जीत युद्धपोट चरण 7
    1
    जहाजों की स्थिति जानें ताकि वे एक-दूसरे को स्पर्श न करें। अगर दो नौकाओं के संपर्क में होना चाहिए, तो आपका प्रतिद्वंद्वी उन्हें दूसरे के बाद एक सिंक कर सकता है इस घटना की संभावना कम करने के लिए, उन्हें इतना करीब न रखें अपने प्रत्येक जहाज के बीच एक या दो बक्से छोड़ने की कोशिश करें, ताकि उन्हें ढूंढना अधिक कठिन हो।
  • छवि शीर्षक में जीत युद्धपोत चरण 8
    2
    जहाजों को पोजिशन करने की कोशिश करें ताकि वे स्पर्श करें, लेकिन अतिव्यापी नहीं हो। कुछ खिलाड़ियों का मानना ​​है कि संपर्क में नौकाओं को रखकर एक गलत रणनीति है, लेकिन कुछ लोग इसे जीतने वाला विचार मानते हैं। इस तरह, वास्तव में, आपका प्रतिद्वंद्वी यह नहीं समझ सकता कि किस प्रकार की नाव अभी डूब गई है
  • ध्यान रखें कि पास के दो जहाजों को रखने से आपकी मदद मिल सकती है, लेकिन यह एक जोखिम भरा रणनीति है, क्योंकि यह आपके प्रतिद्वंद्वी को लगातार अधिक नौकाओं को खोजने के लिए नेतृत्व कर सकती है।
  • छवि शीर्षक में जीत युद्धपोत चरण 9
    3
    अपने विरोधी की चालों पर ध्यान दें यदि आप अक्सर एक ही व्यक्ति के खिलाफ खेलते हैं, तो आप अपने जहाजों को बोर्ड पर शायद ही हिट बिंदुओं पर रखकर जीतने की संभावना बढ़ा सकते हैं। उन बक्से की एक नोट बनाने का प्रयास करें जो आप सबसे अधिक बार लक्षित करते हैं और उनसे बचते हैं।
  • उदाहरण के लिए, क्या आपके प्रतिद्वंद्वी को बोर्ड के दाहिनी तरफ, मध्य में या निचले बाएं कोने में मारने की प्रवृत्ति है? यह जानने के लिए जानें कि आप किस बक्से को लक्षित करना पसंद करते हैं और उनके अंदर जहाजों को नहीं लगाते हैं
  • टिप्स

    • हमेशा पहले हिट बॉक्स को बदलकर अपनी हमले की रणनीति बदलें उदाहरण के लिए, ए -3, बी -4, सी -5 आदि से शुरू करें।
    • यदि आपको दुश्मन के बेड़े में सबसे छोटे जहाज मिलते हैं, तो अपने खोज नेटवर्क को केवल उन बक्से को कवर करने के लिए विस्तृत करें जहां एक बड़ा पोत हो सकता है। एक बिंदु पर शूट न करें जहां दो वर्गों के साथ केवल एक जहाज हो सकता है अगर आपके प्रतिद्वंदी के पास अब कोई नहीं है
    • लोग अक्सर केंद्र पर ध्यान केंद्रित करते हैं वहां अपने जहाजों को वहां से बचाओ
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com