फोन कॉल प्राप्त करने का बहाना कैसे करें

चाहे आप एक पड़ोसी से छुटकारा पाने की कोशिश कर रहे हों जो आपको परेशान कर रहे हैं या बस अधिक लोकप्रिय होने की छाप देना चाहते हैं, एक कॉल प्राप्त करने का नाटक समय-समय पर उपयोगी हो सकता है। यह ठीक से करने के लिए, इन चरणों का पालन करें

कदम

1
समझें कि आप किन भागने की कोशिश कर रहे हैं और क्यों क्या वह एक भोली व्यक्ति है? पागल? नापसंद? या बस आपकी लोकप्रियता से इतना प्रभावित नहीं है कि आप इसे चाहते हैं? तदनुसार नकली वार्तालाप की योजना सुनिश्चित करना, खासकर अगर यह व्यक्ति ब्लाफ को समझ सकता है

  • यदि आप किसी को मारने की कोशिश करते हैं, तो दोस्ती को बहुत गहरा या संभवतः प्रतीत होना चाहिए, आपकी इष्टता पर ज़ोर देना हालांकि, इसे ज़्यादा मत करो, या आप व्यस्त होने का विचार दे सकते हैं।
नकली एक सेल फोन कॉल शीर्षक छवि 1 बुलेट 1
  • अगर आप किसी से छुटकारा पाने की कोशिश कर रहे हैं, तो आपको बातचीत को गंभीर और जरूरी दिखना होगा। आप भी "क्या आप ठीक हैं?" जोड़ सकते हैं, जिस व्यक्ति से आप बचाना चाहते हैं, उस पर खेद है, यह बताएं कि आपको कहीं जाना है और कहीं जाना है
    नकली एक सेल फोन कॉल शीर्षक छवि 1 बुलेट 2
  • 2
    अपने फोन को जानें कुछ फ़ोनों के वॉल्यूम, कंपन, आदि को नियंत्रित करने के लिए साइड बटन हैं उन्हें अंधेरे में या आपके फोन को अपनी जेब में उपयोग करने के लिए उन्हें अच्छी तरह से जानने के लिए जानें। इस तरह, अगर आपको किसी अप्रत्याशित स्थिति में खुद को ढूंढना पड़ता है, तो आप हमेशा इस ज़रूरी फोन कॉल का दिखावा कर सकते हैं। यद्यपि बहुत जल्दी रहें, या उन्हें पता चल जाएगा। कुछ फ़ोन आपको कॉल का ढोंग करने की अनुमति देते हैं, स्मार्टफ़ोन पर आप आमतौर पर नकली फोन कॉल प्राप्त करने के लिए एक ऐप डाउनलोड कर सकते हैं।
  • नकली एक सेल फोन कॉल शीर्षक शीर्षक छवि 3
    3
    सुनिश्चित करें कि आपका फोन मूक मोड पर सेट है! इसमें सभी ध्वनियां, रिंग टोन, पाठ और आवाज संदेश का स्वागत, अनुस्मारक हैं जो आपको चेतावनी देते हैं क्योंकि कम बैटरी ... संक्षेप में, सब कुछ यदि फोन आपको नकली बातचीत के बीच में दांव लगाता है, तो जिस व्यक्ति से आप बचाना चाहते हैं उसके साथ अगली बैठक खराब होगी। अधिकांश फोन में ऐसी कोई सेटिंग होती है जो आपको उपयोग प्रोफ़ाइल को बदलने और ध्वनि को अपेक्षाकृत जल्दी से चालू या बंद करने की अनुमति देती है
  • नकली एक सेल फोन कॉल शीर्षक छवि 4 कदम
    4
    कॉल प्राप्त करने का बहाना फ़ोन को एक सभ्य स्थान पर रखो, जैसे बैग या जेब, जहां सिद्धांत में यह किसी के बिना कंपन कर सकता है जो वास्तव में चल रहा है।
  • नकली एक सेल फोन कॉल शीर्षक वाली छवि चरण 5
    5
    अपने नाटक बातचीत शुरू करें "नमस्ते?" कहकर इसे शुरू न करें, क्योंकि आपको अपने मोबाइल फोन पर कॉल करने वाले लोगों की संख्या दिखाई देती है। इसके बजाय, फोन के दूसरे छोर पर "व्यक्ति" को "हैलो" कहें। उससे पूछिए कि वह कैसी है आप बाद में क्या कहेंगे, इसके बारे में सोचने के लिए हर समय जरूरी है, जिस व्यक्ति से आप बचाना चाहते हैं वह केवल सोचना होगा कि आपके पास एक चुस्त दोस्त है।
  • सबसे सामाजिक परिस्थितियों में, नकली हंसी (लेकिन अच्छा किया) या "वाकई?" जब आप फोन पर हों तो आपको इस व्यक्ति से जल्दी से छुटकारा दिलाने की अनुमति मिलेगी। वास्तव में, यह दर्शाता है कि बातचीत में आप वास्तव में दिलचस्पी रखते हैं, और फिर लटकाए इस क्षण में अस्वीकार्य होगा।
    नकली एक सेल फोन कॉल शीर्षक छवि 5 बुलेट 1
  • नकली एक सेल फोन कॉल शीर्षक छवि 6
    6
    विनम्र रहें उस व्यक्ति की पहचान करें जिसे आप मुस्कुराहट और सिर के साथ सिर या एक सरल "नमस्ते" कहने से बचाना चाहते हैं, जिससे यह स्पष्ट हो जाता है कि आप उससे बात करना बंद करना चाहते हैं, लेकिन लानत है, अभी आप नहीं कर सकते हैं!
  • पूर्व योजना

    नकली एक सेल फोन कॉल शीर्षक छवि 7 कदम



    1
    वह फोन उठाता है और अपने सेल फोन पर कॉल करता है। उसे एक बहुत ही विस्तृत संदेश को चलाने और रिकॉर्ड करने दें, किसी के साथ एक काल्पनिक बातचीत करें यहाँ एक अच्छा उदाहरण है: "हे (नाम) ... मैं ठीक हूँ, और तुम? ... ओह, वाकई? लेकिन क्या यह बढ़िया है? ... बाद में आपको मिलेगा? ... बेशक, कोई समस्या नहीं है ... किस समय? ... बाद में देखें! " जैसा कि आप संदेश को रिकॉर्ड करते हैं, जब आप कुछ कहें तो सही अभिव्यक्तियों को ग्रहण करने के लिए मत भूलें, ताकि यह यथार्थवादी लग रहा हो।
    • आप एक मित्र से यह भी कह सकते हैं कि वह आपके लिए क्या करे।
    नकली एक सेल फोन कॉल शीर्षक छवि 7 बुलेट 1
  • नकली एक सेल फोन कॉल शीर्षक छवि 8 कदम
    2
    उपयुक्त उत्तरों के बारे में सोचने के लिए कुछ मिनट के लिए संदेश सुनें समय के साथ परिचित होने के लिए विशेष रूप से महत्वपूर्ण है, इसलिए आप ट्रैक खोना नहीं चाहते और अपने आप को मूर्ख बनाते हैं
  • नकली एक सेल फोन कॉल शीर्षक छवि 9 कदम
    3
    सुनिश्चित करें कि आपका फोन मूक मोड पर सेट है हम इसे दोहराते हैं, आपको ध्वनि, रिंगटोन, पाठ संदेश या वॉइसमेल के आगमन, कम बैटरी, इत्यादि का नोटिस नहीं सुनना चाहिए।
  • नकली एक सेल फोन कॉल शीर्षक छवि 10 कदम
    4
    वॉल्यूम बंद करें यह कदम मूक मोड पर फोन छोड़ने से अलग है। वॉल्यूम को दो-स्थिति वाला बटन के जरिए नियंत्रित किया जा सकता है
  • नकली एक सेल फोन कॉल शीर्षक छवि 11 कदम
    5
    फ़ोन को अपनी जेब में रखें और सावधानी से जवाब देने वाली मशीन तक पहुंचने के लिए बटन दबाएं। फोन को अपनी जेब में रखते हुए स्वचालित व्याख्यात्मक संदेश चुपचाप खत्म होने दें। फिर, इसे अपने चेहरे के करीब ले आओ यह गणना करना उपयोगी है कि यह मचान से पहले कितने समय तक रहता है।
  • सुनिश्चित करें कि आपके पास अप्रकाशित ध्वनि संदेश नहीं है जो आपके द्वारा अकेले छोड़े गए
    नकली एक सेल फोन कॉल शीर्षक छवि 11 बुलेट 1
  • नकली एक सेल फोन कॉल शीर्षक छवि 12 कदम
    6
    कॉल प्राप्त करने का बहाना अपनी जेब से फोन लें, वॉल्यूम बढ़ाएं और प्री-रिकॉर्डेड मेसेज के साथ डेमेट वार्तालाप में शामिल हों।
  • टिप्स

    • यदि आप इस व्यक्ति को सकारात्मक रूप से प्रभावित करने की कोशिश कर रहे हैं, तो उसके साथ एक दिलचस्प बातचीत करने से शुरू करें, लेकिन जैसे ही आप कॉल प्राप्त करते हैं, उसे इसे पकड़ कर रखें। यह विधि पूर्व के लिए महान है, मालिकों, आप लोगों को पसंद है, लेकिन जिनके साथ आप बोलने की हिम्मत नहीं करते हैं, आदि।
    • फ़ोन रिंग बनाने के बारे में बहुत ज्यादा चिंता न करें बहुत से लोग कंपन छोड़ देते हैं और, जब तक कि सेल फोन एक ठोस सतह पर या चुप कमरे में न हो, कोई भी इसे देखेगा नहीं, अगर वे इसे बज नहीं सुनेंगे।
    • जब आप कॉल करते हैं, तो आपको "कॉल-एण्ड-एसेज" वार्तालाप को अवश्य नहीं करना पड़ता है जब आप ध्यान से और कभी-कभी बात करते हैं तो फोन को सामान्य रूप से करते रहें, "ओह, वास्तव में?" या "वाह", या कुछ छोटे अंतर-सायनों को दर्ज करें
    • यदि आप लगातार व्यक्ति से बच रहे हैं, तो "कॉलर" पूछकर बातचीत शुरू करें, अगर वह आपको 20 मिनट दे सकता है यह वाक्य भी लोगों के सबसे चिपचिपा लोगों को हतोत्साहित करना चाहिए
    • यदि आप वास्तव में बेताब हैं, तो एक फोन कॉल की योजना बनाएं। किसी व्यक्ति को किसी निश्चित समय पर कॉल करने के लिए कहें, जब आप जानते हैं कि आप उस व्यक्ति की कंपनी में रहेंगे और कहा जाने का बहाना करना कठिन होगा।
    • यदि आपको फ़ोन की अंगूठी की ज़रूरत है, तो रिंगटोन सूची खोलें। आम तौर पर, जब आप एक को चुनते हैं, तो लगता है इसे खेलने दें, फिर होम स्क्रीन पर वापस जाएं यह रिंगटोन को बाधित करेगा। बस इस पल में, फोन का जवाब देने का बहाना। बातचीत शुरू करें
    • फ़ोन के दूसरे छोर पर जवाब देने के लिए "व्यक्ति" के लिए समय की अनुमति देना सुनिश्चित करें अगर आपको एकमात्र व्यक्ति बोलना है तो यह अवास्तविक लग सकता है: सुनना भी महत्वपूर्ण है, क्योंकि यही एक सामान्य टेलीफोन वार्तालाप होता है।
    • यदि आप ऐसे व्यक्ति से बचने के लिए चाहते हैं जिसे आप हर दिन देखते हैं (उदाहरण के लिए, जब आप अपने दोस्तों के साथ स्कूल से घर आते हैं) और आपके पास अपने फोन पर एक अलार्म घड़ी है, तो उस समय के लिए सेट करें जब आप इसे ध्वनि करना चाहते हैं आप बता सकते हैं कि फोन बज रहा है

    चेतावनी

    • इसे ज़्यादा मत करो अगर आप चीजों को बहुत ज्यादा परेशान करते हैं, तो आपको इस अधिनियम में पकड़े जाने की निंदा की जाएगी।
    • चुप मोड सेट होने के बावजूद, जब आप इसे छूते हैं तो फोन प्रकाश हो सकता है। सुनिश्चित करें कि आप की ओर स्क्रीन चालू करें, न कि आपको परेशान करने वाला व्यक्ति।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com