कैसे एक तिल Molesta से छुटकारा पाने के लिए

यह एक धीमी लेकिन प्रभावी तरीका है जो आपको अपने यार्ड से ग्रस्त मॉल से मुक्त कर सकता है।

सामग्री

कदम

एक पेस्की मोल चरण 1 के बारे में जानें
1
सुनिश्चित करें कि वे मॉल हैं मोल्स जमीन में सुरंगों को छोड़ देते हैं, जो थोड़ा उठाए गए जमीन लाइनों से चिह्नित होते हैं।
  • एक पेस्की मोल चरण 2 में ग्रिड रिड ऑफ़ इमेज
    2



    जाँच करने के बाद, रोकें और प्रतिबिंबित करें, आपकी भूमि को मॉल से क्यों जाना जाता है? यह संभवतः भोजन का एक अच्छा स्रोत दर्शाता है और इसका उपयोग स्वादिष्ट दावत के रूप में किया जाता है
  • एक पेस्की मोल चरण 3 के बारे में जानें
    3
    आमतौर पर, मॉक्स कीड़े पर फ़ीड, इसलिए उनके भोजन स्रोत को नष्ट करने के लिए उन्हें कहीं और स्थानांतरित करने के लिए मजबूर कर देगा। लार्वा और कीड़े की मौजूदगी को कम करने वाले कीटनाशकों को लागू करके एक विसर्जन की नियमितता शुरू करें। सूत्रों और उद्धरण अनुभाग में शामिल लिंक देखें, जिसमें विभिन्न प्रजातियों के विस्तृत विश्लेषण की पेशकश की गई है।
  • टिप्स

    • पूरे या पाउडर मिर्च आप अपने क्षेत्र के जमीन से मोल्स को दूर करने में मदद करेंगे।
    • मस्तिष्क से अपने पिछवाड़े को मुक्त करने के लिए सबसे आसान और सबसे अधिक लागत प्रभावी तरीका रसदार फल गम चबाने वाली गम का उपयोग करना है। गंध की तरह मस्तिष्क और इसे करने के लिए आकर्षित कर रहे हैं। प्रकाश के लिए एक सुरंग का खुलासा करें, मानव गंध का कोई निशान छोड़ने के लिए दस्ताने का उपयोग करके एक चबाने वाली गम डालें और पृथ्वी के साथ सुरंग को कवर करें। अपने बगीचे में सभी छेदों के लिए दोहराएं। आप तुरंत नई ढीले पृथ्वी को देखना बंद कर देंगे। लेकिन अगर नहीं, तो तुरंत उपचार को दोहराएं!
    • यदि आपके पास एक बिल्ली छेद में इस्तेमाल किया कूड़े pours। Moles बिल्लियों से घृणा!
    • जब आप एक तिल फँसाने की कोशिश करते हैं, तो याद रखें कि आप अपने चरणों की कंपन महसूस कर सकते हैं। जैसे ही वे आपकी उपस्थिति को समझते हैं, वे चलती रहेंगे।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com