कैसे एक ट्यूटर खोजें

शिक्षा उद्योग संघ के अनुसार, हाल के वर्षों में ट्यूशन के लिए अनुरोध एक प्रतिशत से पिछले वृद्धि की तुलना में 15-18% की वृद्धि हुई है। नतीजतन, सलाहकारों की संख्या में काफी वृद्धि हुई है अपने बच्चे के शैक्षणिक भविष्य को किसी व्यक्ति को सौंपने से पहले, यह सुनिश्चित करना सर्वोत्तम है कि वह व्यक्ति आपके बच्चे की जरूरतों को पूरा करने के लिए सबसे योग्य है।

सामग्री

कदम

इमेज का शीर्षक लेख में एक निबंध का विश्लेषण चरण 11
1
अपने आप को अच्छी तरह से सूचित करें कोई नहीं हैं "अभिभावकों के लाइसेंस के साथ"। ये लाइसेंस उन ट्युटोरिंग कंपनियों द्वारा प्रदान किए गए हैं जिन्होंने उन्हें काम पर रखा है। एक अध्यापक कंपनी से संपर्क करने के बजाय अच्छे संदर्भ के साथ निजी शिक्षक की तलाश करना बेहतर है। इनमें से कुछ कम कीमतों पर अनुभवहीन ट्यूटर्स लेते हैं, और फिर वे अपनी सेवाओं के लिए बहुत कुछ चुकाते हैं एक अच्छा ट्यूटोरिंग कंपनी हमेशा योग्य और अनुभवी शिक्षकों को भर्ती करेगा
  • शीर्षक वाला चित्र ट्यूटर खोजें चरण 2
    2
    एक ट्यूटर की तलाश करें जो आपके बच्चों की उम्र बच्चों को पढ़ाने से परिचित है।
  • शीर्षक वाला चित्र ट्यूटर खोजें चरण 2
    3
    अपने बच्चे को शैक्षिक मूल्यांकन के अधीन करने के विचार पर विचार करें। एक सख्ती से परीक्षण किए गए परीक्षण आपके बच्चे की सीखने की कठिनाइयों के कारणों को उजागर करेंगे। बच्चे के गुणों और कठिनाइयों का एक व्यक्तिगत विश्लेषण आपको अपनी आवश्यकताओं को निर्धारित करने और लक्ष्य निर्धारित करने में सहायता कर सकता है। आपको ट्यूशन के दौरान बच्चे की प्रगति पर नियमित अपडेट के लिए पूछना चाहिए।
  • प्रश्न पूछें सर्वेक्षण सर्वेक्षण चरण 5 पूछें
    4
    लक्ष्य निर्धारित करें क्या आप अपने बच्चे को विफल करने की कोशिश नहीं कर रहे हैं? क्या आप एक ऐसे बच्चे को बनाने की कोशिश कर रहे हैं जो पहले से ही स्कूल में अच्छा कर रहा है?
  • चित्र शीर्षक से काम पर फोन का जवाब चरण 3
    5
    एक ऐसे शिक्षक का पता लगाएं, जिसमें प्रश्न के विषय में विशिष्ट ज्ञान है। तथ्य यह है कि एक व्यक्ति गणितीय प्रतिभा का मतलब यह नहीं है कि वह अन्य विषयों को पढ़ाने में सक्षम है।
  • प्रश्न पूछें सर्वेक्षण सर्वेक्षण चरण 7 पूछें
    6



    अपने बच्चे के लिए उपयुक्त एक चरित्र के साथ ट्यूटर खोजें अपने बच्चों को किस तरह के शिक्षकों का सबसे अच्छा परिणाम मिल रहा है इसके साथ स्थापित करें
  • छवि शीर्षक से आपका फोन चरण 6 उत्तर दें
    7
    उनसे पूछें कि वे कैसे सोचते हैं कि वे अपने बच्चे को विशिष्ट कौशल सीखने में मदद कर सकते हैं। एक अच्छा शिक्षक की आवश्यकता होगी कि बच्चे को एक विशेष कौशल प्राप्त हो जाए इससे पहले कि वह अगली कक्षा में जा सके। एक ट्यूटर खोजें जो माता-पिता और शिक्षकों के साथ काम करने के लिए तैयार है ताकि बच्चे के लिए उपयुक्त अध्ययन योजना तैयार हो सके - कोई भी छात्र एक ही नहीं है।
  • शीर्षक वाला चित्र ट्यूटर खोजें चरण 8
    8
    पुराने नियोक्ताओं और छात्रों से संभावित रेफरल ट्यूटर्स पूछिए एक शिक्षक को कई होना चाहिए
  • शीर्षक का चित्र सही कार्यालय डेस्क चुनें चरण 4
    9
    अपने परिवार, दोस्तों या शिक्षकों के सदस्यों द्वारा सुझाए नाम प्राप्त करें
  • 10
    एक बजट सेट करें जिस शहर में आप रहते हैं उसके आधार पर, अभिभावक कीमतें महंगा हो सकती हैं। इस मामले में आप स्थानीय ट्यूटोरिंग केंद्र, ट्यूशनिंग समूह (2-3 बच्चों के एक समूह को एक साथ व्याख्यान के लिए तैयार कर सकते हैं) या इंटरनेट के माध्यम से ट्यूशन पर विचार कर सकते हैं।
  • एक वॉशर और ड्रायर कदम 7 खरीदें शीर्षक वाला चित्र
    11
    ऑनलाइन खोज करें आप craiglist.org (बस अपने शहर पर क्लिक करें, सेवाओं के सबक पर जाएं) या कई अन्य ऑनलाइन ट्यूशन साइटों पर ट्यूटर्स पा सकते हैं यह देखते हुए कि इन साइटों की लोकप्रियता शहर से अलग-अलग होती है, एक स्थानीय खोज इंजन के माध्यम से इंटरनेट खोजना, अपने शहर या देश के नाम को दर्ज करने और विशेष अनुरोधों के लिए सबसे अच्छा विकल्प है।
  • चेतावनी

    • अगर आप लंबे समय तक ट्यूटर से अध्ययन कर रहे हैं, तो संभव है कि हर बार जब आप उस विषय से निपटते हों, तो आप इसे समाप्त कर लेते हैं और आप खुद को अध्ययन करने में सक्षम नहीं हैं।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com