कम बजट के साथ एक बार कैसे शुरू करें

क्या आप बार खोलने की सोच रहे हैं? यदि आपका उत्तर सकारात्मक है, तो कुछ उपाय और सुझाव हैं जो आपको पैसे बचाने में मदद करते हैं।

कदम

1
आप किस प्रकार की बार खोलने जा रहे हैं, दोस्तों के लिए एक बैठक की जगह के बारे में सोचो? मक्खी पर एक कॉफी और एक सैंडविच के लिए एक बार? एक जगह जहां बच्चों को एक फुटबॉल मैच का आनंद लेने के लिए मिल सकता है? क्या यह एक दीर्घकालिक परियोजना है जो आपके ग्राहकों को 20 साल बाद आपके बार वापस लौटने की अनुमति देगा और उनकी पहली तारीख याद रखेगी? लक्ष्य बाजार से पहले सोच रहे हैं और जिस प्रकार की बार आप बनाना चाहते हैं, आपको लागत कम करने में मदद मिलेगी।
  • 2
    अपने आप को बार में कल्पना करो यह तय करने के बाद कि आप किस तरह की बार से शुरू करना चाहते हैं, अपने आप को एक ग्राहक के रूप में बार में सोचें। आप क्या ढूंढ रहे हैं? आप किस तरह के पेय और स्नैक्स का उपभोग करना चाहते हैं? यह निर्णय आप, रसोई घर में उपकरणों की राशि / प्रकार कम करने के लिए संख्या और मशीनरी के प्रकार के रूप में बहुत एक बार की स्टार्ट-अप लागत को प्रभावित कर सकते की अनुमति होगी।
  • 3
    महानता की स्थापना कितने ग्राहक मैं एक ही समय में सेवा कर सकते हैं? इस पहलू का निर्णय लेने से आपको फर्नीचर के प्रकार, सीटें, टेबल, रसोई के बर्तन और कमरे के आकार का चयन करने में मदद मिलेगी। आप एक बार में नहीं बल्कि बड़े से ग्राहकों की एक बड़ी संख्या को संभालने के लिए, एक छोटी लेकिन आरामदायक जगह के साथ शुरू, सक्षम Mediocredito ग्राहकों आकार देखने के लिए नहीं होगा नहीं हो सकता है और होगा, तो वे एक गुणवत्ता सेवा और एक अच्छा और अनुकूल जगह है जहाँ वे महसूस कर सकते हैं के लिए देख रहे हैं जैसे घर पर
  • 4



    मदद के लिए पूछो! यह सबसे महत्वपूर्ण बातों में से एक है जब आप एक limitato- बजट के साथ एक बार शुरू यदि आप विपणन में किसी विशेषज्ञ पता उसे आप विचारों देने के लिए पूछना, कई स्थान और गतिविधि के आकार शुरू करने के लिए पर निर्भर करता है, वास्तव में उपयोगी और कम खर्चीली हैं निश्चित रूप से है। तुमसे मिलने के लिए होते हैं तो किसी को बेईमानी से डिजाइन उत्साही कैसे कम बजट के साथ फर्नीचर बनाने के लिए पर अपनी राय पूछकर महत्वपूर्ण लग रहा है। यह कई विचारों को बिना भुगतान के सुझाव देगा। स्मार्ट और रचनात्मक रहें! आप एक स्वायत्त व्यवसाय शुरू कर रहे हैं
  • 5
    , कल्पना, और आप तय कुछ है कि आप आश्वस्त नहीं कर रहे हैं पर पैसे बर्बाद मत करो, हमेशा अपने सिर और अपने दिल का प्रयोग कर एक नेता होने लगता है, लोगों स्थानों पर जहां आप सहज महसूस में जाना।
  • 6
    एक वफादारी कार्यक्रम की पेशकश करें इससे पहले कि यह एक महंगी और लंबी प्रक्रिया के लिए आवश्यक है, लेकिन अब वहाँ लॉयल्टी प्रोग्राम है, जो QR कोड प्रणाली का उपयोग, और आप एक वफादारी कार्यक्रम की पेशकश करने के लिए जल्दी की अनुमति देने के प्रबंधन के लिए प्लेटफार्मों की एक जोड़ी है।
  • टिप्स

    • हमेशा प्रेरित हो यदि आप नहीं हैं, तो आपको बार शुरू नहीं करना चाहिए

    विज्ञापन दें ... ..सभी संभव तरीकों से ज्ञात होना हमेशा अच्छा होता है

    चेतावनी

    • खोलने और समापन समय सेट करें ताकि आपके ग्राहकों को आश्चर्य न पड़े कि आप खुले हैं या नहीं
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com