स्विट्जरलैंड में एक निजी बैंक खाता कैसे खोलें

एक सामान्य स्विस बैंक खाता किसी निजी स्विस बैंक खाते से भ्रमित नहीं होना चाहिए। स्विस निजी चालू खाते उपलब्ध सर्वोत्तम अपतटीय बैंकिंग सेवाएं प्रदान करते हैं स्विट्जरलैंड में एक निजी खाता खोलने के लिए कंपनियों, कंपनियां या निजी व्यक्तियों के भी कई कारण हैं। स्विस निजी बैंक दुनिया में सबसे प्रतिष्ठित हैं निजी बैंकर अपने ग्राहकों के साथ मजबूत संबंध बनाने के लिए उन्हें उनके लिए और समृद्ध आउटलेट सुरक्षित करने के लिए मदद करते हैं। स्विट्ज़रलैंड में निजी खाते आमतौर पर केवल कम से कम € 300,000 के लिए जमा करने वाले ग्राहकों के लिए या जिनकी असाधारण व्यक्तिगत या व्यावसायिक आय है

कदम

1
आप यह सुनिश्चित कर सकते हैं कि स्विस बैंकर्स दुनिया के सबसे प्रतिष्ठित और अनुभवी निजी बैंकर हैं। स्विस बैंक पूरे विश्व में ग्राहकों के साथ खुले खाते हैं स्विट्जरलैंड में बहुत से लोग एक खाता खोलना चाहते हैं, इसका मुख्य कारण यह है कि इन खातों को प्रदान की जाने वाली महानता के साथ करना है।
  • 2
    पता है कि स्विट्ज़रलैंड में आपके खाते की जानकारी तक कौन पहुंच सकता है इसके बारे में दुनिया के सबसे सख्त नियमों में से एक है। अगर आप अपनी संपत्ति को जांच करने वाले जांचकर्ताओं से बचाने की तलाश कर रहे हैं, तो स्विस बैंक खाता एक आदर्श स्थान हो सकता है।
  • 3
    आप यह सुनिश्चित कर सकते हैं कि कर चोरी से निपटने के कारणों से बैंकिंग गोपनीयता का खुलासा नहीं किया गया है। इसका कारण यह है कि स्विट्जरलैंड में गलत टैक्स रिटर्न दर्ज करने के लिए अपराध नहीं माना जाता है। इसलिए, न तो स्विस सरकार और न ही कोई अन्य सरकार आपके बैंक खाते में जानकारी प्राप्त कर सकती है। ऐसा करने के लिए, उन्हें पहले स्विस जज को समझना होगा कि आपने स्विस दंड संहिता के तहत दंडनीय एक गंभीर अपराध किया है।
  • 4
    आप आश्वस्त रह सकते हैं कि यदि आपने अपनी बैंकिंग जानकारी को कड़ाई से गोपनीय रखा है, तो निजी गोपनीयता जैसे निजी मामलों के लिए आपकी गोपनीयता का उल्लंघन नहीं किया जाएगा। यह उन लोगों की जिम्मेदारी है जो अदालत में यह साबित करने के लिए कार्य कर रहे हैं कि खाता मौजूद है अगर वह न्यायाधीश को जारी रखने के लिए चाहता है।
  • 5
    इंटरनेट के माध्यम से एक खाता खोलें स्विस बैंकों को कम से कम एक निजी खाते खोलने के लिए कम से कम € 300,000 की आवश्यकता होती है।



  • 6
    स्विट्जरलैंड के अधिकांश निजी बैंक अपनी पसंद के किसी स्थान पर एक निजी बैंकर के साथ एक बैठक की व्यवस्था कर सकते हैं, जहां यह आपको उपयुक्त है
  • 7
    स्विस बैंक आपको एक अस्थायी खाता नंबर देगा जहां आप धन हस्तांतरित कर सकते हैं और खाता 3 दिनों के भीतर खोला जाएगा। आपको राशि पर 3% कमीशन का भुगतान किया जाएगा।
  • 8
    यदि आप एक सुरक्षा प्रोटोकॉल का उपयोग नहीं करते हैं और काले या अवैध मूल में पैसे का भुगतान करते हैं, तो बैंक किसी भी धोखाधड़ी के लिए उत्तरदायी नहीं होगा और कोई अन्य लेनदेन उसी बैंक खाता संख्या में नहीं किया जाएगा।
  • 9
    आपको अपने पैसे के लिए काले रंग में जुर्माना होना चाहिए, और आप अपने पैसे को एक महीने में 20 दिनों की अवधि के लिए बातचीत कर सकते हैं।
  • टिप्स

    • एक बार बैंक से संपर्क करने के बाद, एक स्विस निजी बैंकर आपको खाता खोलने के लिए कदम से कदम उठाने की व्याख्या करेगा।

    चेतावनी

    • सभी स्विस बैंक खाते कर मुक्त नहीं हैं। स्विस निजी बैंक आपके लिए टैक्स उपकरण विकसित करने की क्षमता रखते हैं, ताकि आप कम या कोई करों का भुगतान कर सकें।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com