अपने चित्रों को बेचना कैसे सफल हो?

चित्रों ने हजारों घरों की दीवारें सजाने के लिए क्या आपकी पेंटिंग एक घर की तलाश है? इस अनुच्छेद में सूचीबद्ध कुछ विधियों की कोशिश करें

कदम

GoOnline चरण 1 1 शीर्षक वाली छवि
1
इंटरनेट पर जाएं इंटरनेट अपने आप को बढ़ावा देने के लिए कई अवसर प्रदान करता है आजकल लाखों वेबसाइट होस्टिंग सेवाएं जैसे कि गोदाडी डॉट, 1 हैं&1.com, अल्टरविस्टा.आर्गा और सूची आगे बढ़ती है।
  • विचार शीर्षक छवि शीर्षक 2
    2
    विक्रेता द्वारा प्रबंधित इन्वेंटरी अपने कार्यों में दिलचस्पी रखने वाले अपने क्षेत्र में दुकानों और कला बुटीक्स खोजें और पूछें कि क्या वे स्टोर में अपना काम रखने के लिए उपलब्ध हैं। इस तरह आपको किसी भी कीमत को सहन नहीं करना पड़ेगा और, आपके काम के बेचे जाने की स्थिति में, स्टोर कुछ पैसे बचाएगा। ऐसी बात करने के तीन फायदे हैं: आप प्रचार प्राप्त करते हैं, आप पहले से कुछ भी भुगतान नहीं करते हैं और आप उस स्थान का किराया नहीं देते जहां आपके काम प्रदर्शित होते हैं।
  • LookforArtStore चरण 3 शीर्षक वाली छवि



    3
    शहर में एक आर्ट गैलरी की खोज करें, कुछ टुकड़े खरीदें और पूछें कि क्या आपके काम को दिखाने का मौका है। पता लगाएँ कि क्या आपके शहर में प्रोग्रामिंग में कला प्रदर्शन हैं अपने शहर की नगर पालिका की वेबसाइट पर जाएं। आम तौर पर, एक छोटे से मेले में एक छोटा सा स्टैंड किराए पर ज्यादा खर्च नहीं होता है।
  • गैरेजसेले चरण 4 शीर्षक वाली छवि
    4
    अपने आप को बढ़ावा देना। आपकी वित्तीय संभावनाओं के आधार पर आप अपने आप को स्थानीय समाचार पत्र में विज्ञापन कर सकते हैं या इंटरनेट पर अपने कामों को बेच सकते हैं जैसे कि ईबे पर या आपके गेराज आदि में प्रदर्शनियों का आयोजन कर सकते हैं। अपनी कल्पना काम करो!
  • टिप्स

    • अपना काम सही कीमत दें बहुत सारे कलाकार सौदा कीमतों पर अपनी कला को बेच देते हैं, न बेचने के डर से, उनके कार्यों को व्यावहारिक रूप से दे रहे हैं अपने ग्राहकों द्वारा बिताए गए सामग्रियों और समय को वापस प्राप्त करें। तय करें कि आपके प्रत्येक घंटे के काम के लिए सही कीमत क्या है
    • यहां तक ​​कि अगर आपके संभावित ग्राहकों को आप से कुछ भी नहीं खरीद सकते हैं, तो कृपया अपने संपर्क विवरण और फोन संपर्क प्रदान करें। वे बाद में अपनी पेंटिंग खरीदने का निर्णय ले सकते हैं, शायद इसलिए कि उनके पास वर्तमान में खरीदारी करने और खरीद का मूल्यांकन करने का समय नहीं है।
    • अगर आप किसी चीज़ को पेंट करने के बारे में नहीं सोच सकते हैं, तो आप हमेशा कला के प्रसिद्ध कार्यों की प्रतियां पेंट करने की कोशिश कर सकते हैं - हालांकि कलाकारों को इम्यूलेटेड करने के लिए चुनते समय कॉपीराइट कानूनों के बारे में सावधान रहें। जब तक स्पष्ट रूप से अनुमति नहीं दी जाती है, तब तक किसी कलाकार के काम को कॉपी करना या एक पत्रिका में मिली तस्वीरों का उपयोग करना अवैध है। अपने ग्राहकों को धोखा देने की कोशिश करने के लिए किसी अन्य कलाकार की शैली की प्रतिलिपि बनाना भी अवैध है
    • एक दीवार पर अपने काम पेंट। अगर आप किसी भी रंग के साथ सहज हैं तो आप इसे तेजी से बेच सकते हैं। अगर काम अच्छी तरह से किया जाता है, हालांकि, आप इसे रंगों को बेचने में सक्षम होंगे, क्योंकि खरीदार दीवार को विशेष रूप से अपने काम के लिए जगह बनाने के लिए फिर से रंगना तय कर सकता है! मुंह का शब्द ग्राहकों को खोजने का सबसे अच्छा तरीका है जब आप नए लोगों से मिलते हैं, तो हमेशा अपना व्यवसाय कार्ड प्रदान करें और अपने नवीनतम चित्रकला के बारे में उससे बात करें।
    • जब तक आप परिदृश्य की तरह सिर्फ एक विषय के साथ अच्छे नहीं होते हैं, तब भी कई तरह के शैलियों में अपने हाथ की कोशिश करना बेहतर होता है जैसे कि आंकड़े और फिर भी जीवन कला के कार्यों के हर खरीदार की अपनी पसंदीदा शैली है
    • आपको केवल एक ग्राहक की दीवार पर फांसी पेंटिंग की ज़रूरत है, यह सुनिश्चित करने के लिए कि यह कई लोगों का ध्यान आकर्षित करता है जो "आप इसे कहाँ खरीदते हैं?"

    चेतावनी

    • अपने खुद के लिए, जब तक आप सहमत भुगतान प्राप्त नहीं किया है तब तक अपनी तस्वीर कभी नहीं छोड़ दें अन्यथा, आप कभी भी भुगतान किए जाने की निश्चितता के बिना अपने काम को मुफ्त में दे सकते हैं।
    • आपका फोन नंबर और आपका नाम पर्याप्त होना चाहिए बहुत अधिक व्यक्तिगत जानकारी प्रदान न करें जो आपको खतरनाक स्थिति में डाल सकती है।
    • जब तक कि आप उन्हें व्यक्तिगत रूप से नहीं जानते हों, तब तक उनके घर में ग्राहकों से मिलें न। ऐसा करने के लिए एक जोखिम भरा काम है
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com