एक दूसरी नौकरी कैसे खोजें

क्या आपको मुसीबतों का सामना करना पड़ता है? आर्थिक कठिनाइयों को जारी रखने के लिए और उपभोक्ताओं को भोजन, ईंधन और घर पर खर्च बढ़ाने के लिए देखा जाता है। सब कुछ बढ़ता है: आय को छोड़कर एक दूसरी नौकरी आपको महीने के अंत तक पहुंचने में, आपातकालीन बचत खाते को प्रभावित करने, कर्ज को कम करने या समाप्त करने या दीर्घकालिक लक्ष्यों के लिए आधार प्रदान करने में सहायता कर सकती है, जैसे कि एक बच्चे की कॉलेज की शिक्षा या सेवानिवृत्ति। लेकिन आप एक को कैसे पा सकते हैं? बरिस्ता? दर्जिन? ट्यूटर? वाणिज्यिक कर्मचारी? ये दूसरे काम के लिए कुछ विचार हैं जो आपके लिए अच्छा हो सकते हैं।

कदम

एक बारटेंडिंग जॉब चरण 7 के शीर्षक वाला चित्र
1
एक सप्ताह में कुछ रातों के लिए बर्मन के रूप में एक अतिरिक्त आय अर्जित करने के लिए दर। बरमैन की लचीलापन आपको अपने परिवार के साथ समय बिताने की अनुमति देती है, खासकर यदि आप काम करने के लिए रात चुन सकते हैं। कार्य समूहों या विशेष घटनाओं के साथ शाम में आप अधिक कमा सकते हैं
  • छिपी बच्चों (आयु 3 से 9) चरण 4 नामक छवि
    2
    अपनी प्रतिभा का उपयोग करें कुछ सिलाई परियोजनाएं, गणित या अन्य विषयों में अपने क्षेत्र के छात्रों के लिए ट्यूटर या अतिरिक्त पैसे बनाने के लिए खाना पकाने के अपने प्यार का उपयोग करें। किसी शुल्क के लिए सहकर्मियों के लिए खाना बनाना या क्षेत्र में कोई साइट ढूंढना और कर्मचारियों के लिए तैयार भोजन बेचने की अनुमति मांगना। यदि आप एक पशु प्रेमी हैं, तो अपने आस-पड़ोस में एक कुत्ते-बैठे या पशु-बैठनेवाला सेवा प्रदान करें
  • छवि का शीर्षक शॉवेल स्नो चरण 14
    3
    सड़क पर काम करें यदि आप बाहरी जीवन से प्यार करते हैं, तो आपके लिए कई संभावनाएं हैं, उदाहरण के लिए:
  • अपने पड़ोस में लॉन घास करने में मदद करने के लिए एक फ़्लायर बनाएं और वितरित करें
  • यदि आप एक खेल प्रेमी हैं, तो अपने समुदाय में युवाओं के खेल आयोजन के लिए एक न्यायाधीश या न्यायाधीश के रूप में खुद को पेश करने के लिए ट्रेन करें।
  • आप कुछ अतिरिक्त पैसे के लिए फुटपाथ पर घरों के छपाई पर विचार कर सकते हैं। एक लीफलेट प्रदर्शित करें और लोगों को अपने दरवाजे से वापस आने के दिन पूछने के लिए कहें। आप काम कर सकते हैं भले ही आप घर पर न हों और भुगतान प्राप्त करने के लिए बाद में वापस आएं। घर पर € 10 में, आप सप्ताहांत के सप्ताहांत पर आसानी से € 100 या अधिक कमा सकते हैं
  • फुटवॉक से फावडे बर्फ यह एक अच्छा व्यायाम है और अगर यह सिर्फ फुटपाथ है, तो आप एक रात में कुछ आसानी से साफ कर सकते हैं।
  • स्वच्छ ए हाउस चरण 6 नामक छवि
    4
    रात और सप्ताहांत पर सफाई करें कार्यालयों की सफाई करने में रुचि रखने वाले लोगों के लिए कई सफाई सेवाएं शाम और लेटेक्स में लचीली घंटे हैं यदि आप स्वतंत्र रूप से काम करना पसंद करते हैं, तो कुछ ग्राहकों की तलाश करें और अकेले कार्य करें
  • छवि का शीर्षक नियंत्रण इन्वेंटरी चरण 4
    5
    खुदरा क्षेत्र पर विचार करें खुदरा बिक्री का काम उन लोगों के लिए बहुत अधिक लचीलापन प्रदान करता है जिनके पास पहले से एक नौकरी है। आप एक गोदाम नौकरी की तलाश कर सकते हैं, सामान्य खोलने के घंटे के बाद अलमारियों की आपूर्ति करने के लिए। कई कंपनियां किराने की दुकानों और अन्य दुकानों के आवधिक इन्वेंट्री बनाने के लिए अस्थायी और अंशकालिक श्रमिकों का भी उपयोग करती हैं।
  • बेक डिप्रेशन इन्वेंटरी चरण 1 का उपयोग करें चित्र शीर्षक
    6
    शॉपिंग के लिए अपने प्यार का उपयोग करें और अपने आप को एक रहस्य दुकानदार के रूप में या फिल्मों, रेस्तरां या खुदरा दुकानों के लिए एक आलोचक के रूप में पेश करें। उन कंपनियों से परामर्श करें जो ऑनलाइन इस नौकरी की पेशकश करते हैं यदि आप एक नियमित ग्राहक हैं, तो आप अपने पसंदीदा स्टोर में दूसरी नौकरी का सुझाव भी दे सकते हैं। कई कपड़ों की दुकानों और अन्य प्रकार के स्टोरों में कर्मचारियों के लिए छूट काफी महत्वपूर्ण हो सकती है। सावधान रहें, फिर भी, अपने सभी वेतन को खर्च न करें और उन चीज़ों के लिए अधिक खरीदारी करें जो आपको वास्तव में आवश्यकता नहीं है।
  • एक शीर्षक चुनें चित्र चुनें



    7
    वस्तु विनिमय अवसरों का लाभ उठाएं यदि आप जिम में नामांकन के लिए भुगतान करते हैं, तो संभवतः आप रिसेप्शन पर एक या दो रातों काम करके छूट प्राप्त कर सकते हैं। क्या आपके पास कई पालतू जानवर हैं? एक पशु चिकित्सा क्लिनिक में कार्य करना आप अपने चार पैर वाले दोस्तों के लिए छूट वाली सेवाएं प्राप्त कर सकते हैं।
  • छवि एक गेराज बिक्री चरण 9 शीर्षक है
    8
    बेचना, बेचना, बेचना कई लोग आइटम ऑनलाइन बेचकर अतिरिक्त पैसा कमाते हैं कुछ लोग दुकानों में वस्तुओं को बेचने की कोशिश करते हैं और दूसरे हाथों के स्टोर लाभ-दूसरों को अपने घरों से विभिन्न वस्तुओं से छुटकारा मिलते हैं। नए लोगों को खरीदने के लिए पैसे कमाने के लिए इस्तेमाल किए गए कपड़े बेचना एक बहुत अच्छा विचार हो सकता है
  • बीयर ग्रीनर चरण 10 शीर्षक वाली छवि
    9
    एक पारिस्थितिकीयक बनें रीसाइक्लिंग एलिन्युमी के डिब्बे इकट्ठा करने के लिए डिब्बे में खुद को फेंकने के बिना आपको अतिरिक्त पैसे दे सकता है। बस कार्यालय में रीसाइक्लिंग डिब्बे बनाइए और क्षेत्र में रीसाइक्लिंग संयंत्र को लेने के लिए डिब्बे जमा करें।
  • कैच अोन जो शीर्षक वाली छवि है, ऑनलाइन धोखा दे रहा है चरण 6
    10
    घर पर काम करें कई नौकरियां घर के आराम से की जा सकती हैं पीसी, ट्रांसक्रिप्शन सेवाओं, बिलिंग, टेलीमार्केटिंग और डेटा संग्रह में डेटा एंट्री सभी गतिविधियों है जो लचीला घंटों की पेशकश करती हैं और अतिरिक्त आय अर्जित करने का अवसर देती हैं। नौकरियों की तलाश करते समय आप घर से कर सकते हैं, उन साइटों पर ध्यान दें जो आपको शुल्क का भुगतान करने के लिए कहते हैं - यह संभवत: घोटाले हैं अपने दोस्तों और परिवार से उन अवसरों के बारे में बात करें जिनके बारे में उन्हें आपके लिए गृह आधारित प्रोजेक्ट के बारे में पता हो।
  • लघु व्यवसाय कर चरण 15 के लिए तैयार शीर्षक छवि
    11
    मौसमी नौकरी की तलाश करें चाहे वसंत में करों की गणना करने या गर्मियों में पर्यटन के साथ की जाने वाली गतिविधियों का आकलन करने के लिए यह एक प्रारंभिक कार्य है, मौसमी रोजगार के अवसरों का प्रचलन है। ये एक दीर्घकालिक प्रतिबद्धता किए बिना अतिरिक्त धन अर्जित करने के लिए महान अवसर प्रदान करते हैं क्योंकि दूसरी नौकरी की आवश्यकता होगी।
  • तीन से पांच साल के बच्चों के लिए देखभाल शीर्षक वाली छवि चरण 10
    12
    रचनात्मक रहें साधारण से चीजों पर विचार करें, जैसे एक पड़ोसी को कई वाहनों के लिए ड्राइववे स्थान को किराए पर लेना। या क्षेत्र में बुजुर्गों के लिए काम चलाना और परिवारों को बच्चों की सेवाएं प्रदान करना
  • चेतावनी

    • अपने मुख्य काम पर केंद्रित रहें दूसरी नौकरी के अपने मुख्य काम पर नकारात्मक प्रभाव न होने दें। अगर आपको कुछ छोड़ना है, तो यह दूसरा काम होना चाहिए।
    • अपने आप को स्वस्थ रखें एक दूसरी नौकरी भौतिक या मानसिक थकावट के लायक नहीं है।
    • अपनी दूसरी नौकरी एक वित्तीय नाली बनने न दें, याद रखें कि आपने इसे कैसे खोज लिया है ... पैसे बनाने के लिए!

    आप की आवश्यकता होगी चीजें

    • संभावनाओं की सूची
    • आपके दैनिक कार्य अनुसूची के साथ क्या फिट बैठता है की यथार्थवादी अपेक्षाएं
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com