ट्रकिंग कंपनी को कैसे प्रबंधित करें

सड़क ढुलाई कंपनी के प्रबंधन के लिए न केवल वित्त के संगठन में अनुशासन की आवश्यकता होती है, बल्कि आपकी तैयारी में भी। चूंकि आप दोनों ग्राहक और कर्मचारियों के साथ काम कर रहे हैं, आपका लक्ष्य किराए पर लोगों के लिए एक उत्तेजक वातावरण बनाना है और आपके द्वारा प्रदान की जाने वाली सेवा की तलाश करने वालों के लिए है। इस प्रकार की किसी कंपनी को चलाने के लिए, निम्नलिखित को पढ़ें।

कदम

क्रडिट स्कोर से संकलन निकालें शीर्षक वाली छवि चरण 7
1
ट्रकों और वैन ड्राइव करने और दैनिक प्रशासनिक कार्य करने के लिए सही लोगों को किराया करें किसी को काम करने से पहले, उसे उचित प्रश्न पूछें उन कारणों की खोज करें कि आवेदक आपके व्यवसाय में रोजगार में रुचि रखते हैं, उनकी प्राथमिकताओं और व्यवसाय संबंधों की खेती करने के लिए वे महत्व देते हैं। एक अच्छा ग्राहक आधार बनाने के लिए, आपको एक कर्मचारी की आवश्यकता होती है जो कंपनी को सकारात्मक प्रकाश में डालती है। सही सवाल आपको ठोस व्यावसायिक नीति के साथ एक कर्मचारी का चयन करने में मदद करेंगे।
  • छवि शीर्षक सेगमेंट ग्राहक चरण 1
    2
    एक आकर्षक कर्मचारी लाभ पैकेज स्थापित करें जो आपके लिए सुविधाजनक है कंपनी ने मार्च को तैयार करने से पहले बहुत ज्यादा पेशकश नहीं की। एक देने के बजाय एक विशेषाधिकार निकालना अधिक कठिन है प्रोत्साहनों को तब शामिल करें जब कंपनी को इस व्यय को कवर करने के लिए पर्याप्त लाभ होता है। सुविधाएं अलग-अलग हो सकती हैं - उदाहरण के लिए, आप विभिन्न प्रकार की डिस्काउंट या सहायता योजनाएं प्रदान कर सकते हैं जो आपके कर्मचारियों के लिए जीवन को आसान बना देती हैं।
  • एक ट्रकिंग बिजनेस रन 3 शीर्षक वाली छवि
    3
    सड़क ढुलाई कंपनी को ठीक से प्रबंधित करने के लिए, आपको अपने कर्मचारियों के प्रति सम्मान प्रदर्शित करना चाहिए। यदि आप कर्मचारियों का अनुमान लगाने के लिए यह स्पष्ट करते हैं, तो कर्मचारी ग्राहकों के प्रति दयालु हो जाएगा। यह एक कॉर्पोरेट मानसिकता बनाने के लिए महत्वपूर्ण है जो संभावित और मौजूदा ग्राहकों को आकर्षित करती है, और केवल आप एक अच्छी स्थिति पैदा कर सकते हैं।
  • इमेज का शीर्षक, बेहद सुखी चरण 2
    4
    आपके कर्मचारियों को कंपनी की नीतियों का पालन करना चाहिए चाहे वह पेशेवर नैतिकता या व्यवहार हो, तो सुनिश्चित करें कि सभी प्रक्रियाओं का पालन करते हैं यदि आपको ऐसी स्थिति मिलती है, जो आपको चिंता करती है, तो तुरंत जवाब दें और समस्या को ठीक करें। अनुशासनात्मक उपायों को लागू करने के लिए अपने स्वयं के विनियमन का सम्मान करें
  • रनिंग ट्रकिंग बिजनेस चरण 5 शीर्षक वाली छवि



    5
    सुनिश्चित करें कि आप अपने कर्मचारियों को समय पर भुगतान करते हैं आपको विश्वसनीय चालक चाहिए ताकि आपके व्यवसाय सक्रिय और समृद्ध हों, इसलिए अपने वेतन को एक गंभीर तरीके से भुगतान करें।
  • एक ट्रकिंग व्यवसाय चरण 6 चलाएं
    6
    कर्मचारियों को अपने काम को सफलतापूर्वक पूरा करने के लिए आवश्यक उपकरण और संसाधन प्राप्त करना चाहिए
  • आपके द्वारा परिवहन के सामान को संभालने के लिए अद्यतन सॉफ़्टवेयर में निवेश करें, और सुनिश्चित करें कि सभी स्टाफ सदस्यों को सही प्रशिक्षण प्राप्त करें
  • सुनिश्चित करें कि ट्रक मौजूदा नियमों का पालन करते हैं और सभी आवश्यक उपकरण प्रदान किए जाते हैं। आपको अपने कर्मचारियों के लिए उत्तेजक माहौल को प्रोत्साहित करना चाहिए, लेकिन एक यथार्थवादी और लाभदायक बजट पर
  • छवि शीर्षक सेगमेंट ग्राहक चरण 3
    7
    ग्राहकों को उपलब्ध दिखाया गया आपको हमेशा ग्राहक की समस्याओं का जवाब देना चाहिए और किसी भी कठिनाइयों को हल करने के लिए तैयार करना चाहिए। सीधे उनके साथ बोलें: उन्हें यह जानना होगा कि अगर आपके पास प्रश्न या चिंताएं हैं तो वे आपसे संपर्क कर सकते हैं।
  • छवि रिटायर अर्ली द्वारा बिल्डिंग रेसिडुअल आय चरण 1 द्वारा शीर्षक
    8
    वफादार ग्राहकों को प्रोत्साहन प्रदान करें। उदाहरण के लिए, सेवा अनुरोध करते समय आप छूट दे सकते हैं यदि वे विश्वसनीय हैं क्योंकि वे अक्सर आपके व्यवसाय को चालू करते हैं और समय पर भुगतान करते हैं, तो आपको उन्हें वापस आने के लिए प्रोत्साहित करना चाहिए।
  • रनिंग ट्रकिंग बिजनेस चरण 9 शीर्षक वाली छवि
    9
    व्यापार के वित्तपोषण के चलते एक स्थिर नकदी प्रवाह बनाए रखें आपको यात्री को भुगतान करना होगा, ईंधन खरीदना होगा और वाहन रखरखाव के साथ सौदा करना होगा। नतीजतन, एक निश्चित मौद्रिक प्रवाह होने की प्राथमिकता है वित्तपोषण के एक स्रोत का चयन करें कि आप उस पर भरोसा कर सकते हैं जब कुछ प्रविष्टियां हैं लेकिन आपको व्यापार चलाने के लिए आवश्यक वेतन और उत्पादों का भुगतान करना होगा। यह एक आपातकालीन निधि पर विचार करें
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com