कैसे बाहर खाने के लिए

मौसम परमिट पर भोजन या खाने का भोजन बहुत सुखद अनुभव है आप एक सरल परिवार के भोजन का आनंद या एक बारबेक्यू के लिए अधिक दोस्तों को आमंत्रित करना चाहते हैं, वहाँ कुछ विवरण आप घटना और भी मजेदार आप भी सभी प्रयास से बच सकते हैं कि इस तरह की एक रात के खाने जरूरत पर जोर देता बनाने के लिए सोचने की जरूरत नहीं है और एक रेस्तरां में एक मेज आरक्षित करें जहां आप बाहर खा सकते हैं

कदम

विधि 1

खाना पकाने
1
सरल व्यंजनों के लिए छड़ी। बाहर खाने का अर्थ है वातावरण देना "insaporisca" खाना ज्यादातर मामलों में, आप घर के बाहर भोजन कर सकते हैं, तो इसका मतलब है कि जलवायु सुखद है और पत्तेदार सब्जियों मौसम-है इस तरह के मकई cobs के रूप में सरल तैयारी, के साथ प्राकृतिक जायके को बढ़ाता है और मक्खन, ताजा फल का सलाद और टमाटर स्लाइस के साथ ग्रील्ड हैं नमक की चुटकी
  • इसके अलावा, विस्तृत व्यंजनों से बचने के लिए आप उन क्षणों का आनंद ले सकते हैं जो आप बाहर खर्च करते हैं, क्योंकि आपको तैयारी पर ध्यान देना नहीं है और आपके पास आराम करने के लिए और भी समय है।
  • 2
    ताजा स्वाद जोड़ें घर के बाहर भोजन का सेवन करना ताजगी की भावना देता है कि आप व्यंजन में शामिल कर सकते हैं। सुगंधित जड़ी-बूटियों को अपने पसंदीदा वीनाइगेट या बारीक काट टकसाल में मिलाकर सलाद पर उपयोग करें - आप ग्रील्ड मछली पर नींबू का रस निचोड़ सकते हैं।
  • 3
    लगभग सभी भोजन तैयार करने की कोशिश करें। यदि आप दोस्तों के साथ डिनर या सिर्फ एक शांत परिवार के भोजन के आयोजन कर रहे हैं, तो यह सबसे अच्छा है कि बाहर जाने से पहले प्रत्येक डिश लगभग पूरी तरह से पकाया जाता है या तैयार किया जाता है। यदि आप स्टोव पर पकाया या पकाया जाता है, तो यह सबसे अच्छा होता है कि सभी रात्रिभोज समय पर पकाया जाता है।
  • यदि आप एक बारबेक्यू की योजना बना रहे हैं, तो बाहर जाने से पहले आपको ग्रिल के करीब आने वाली सभी चीज़ों को व्यवस्थित करें - इस तरह, जैसे ही मेहमान पहुंचते हैं, आप खाना पकाने शुरू कर सकते हैं।
  • 4
    उनके द्वारा पकाया गया पकवान लाने के लिए मेहमानों को प्रोत्साहित करें यदि आप लोगों को प्राप्त करने की सोच रहे हैं, तो किसी अनौपचारिक घटना को व्यवस्थित करें ताकि हर किसी को कुछ खाना पका जा सके। ज्यादातर लोग थोड़ा सा आकर्षक नहीं मानते हैं और आपको अंततः मुख्य पाठ्यक्रम, कुछ साइड डिश और मिठाई से निपटना होगा।
  • 5
    पेय मत भूलना जब आप बाहर समय बिताते हैं, प्यास बढ़ता है और ठंडे पानी, ठंडा पानी, आइस्ड चाय या नींबू पानी जैसे कई ठंडे पेय तैयार करता है। आप इन अवसरों की एक विशिष्ट शराब तैयार कर सकते हैं, जैसे कि एक sangria या एक फल पंच - वैकल्पिक रूप से, आप बर्फ और बियर से भरा एक बाल्टी रख सकते हैं।
  • विधि 2

    भोजन को सुरक्षित तरीके से रखें
    1
    टेबल को साफ करें यहां तक ​​कि अगर आप इसे एक मेज़पोश के साथ कवर करते हैं, तो यह पहली बार रगड़ना और एक निस्संक्रामक के साथ सतह को धोना बेहतर होता है, ताकि खाने के दौरान भोजन को दूषित होने के कारण बैक्टीरिया का खतरा न चलाएं।
  • 2
    खाद्य पदार्थ को सही तापमान पर रखें आप सड़क पर खाना पकाने रहे हैं, तो यकीन है कि कच्चे मांस बनाने के लिए और अन्य ठंडे पदार्थों को फ्रिज में रहेगा जब तक यह समय उसी तरह, ग्रील्ड व्यंजन पर डाल करने के लिए वे सेवकों जब तक खाना पकाने के तापमान को फ्रिज और गर्म उत्पादों में सलाद रखना है मेज पर
  • बहुत अधिक समय के लिए असुरक्षित तापमान पर खाद्य पदार्थों को संग्रहित करना उनके भीतर गुणा जीवाणुओं की संभावना बढ़ जाती है।
  • 3
    फलों और सब्जियों को धो लें आप सड़क पर आप आकर्षक मछली पकड़ने क्यों हमें इस कारण के लिए दन्त-ऊतक सिंक के लिए इंतजार नहीं धोने के लिए नहीं परीक्षा हो सकती है कर रहे हैं, यह सबसे अच्छा dovertene रात के खाने के ऊपर के बारे में चिंता नहीं करने के लिए धोने और अग्रिम में यह सब रगड़ना है।
  • 4
    कच्चे मांस को अन्य उत्पादों से अलग रखें। जब आप बाहर खाना बनाते हैं तो एकाग्रता खोना आसान होता है। यदि आप विचलित हो जाते हैं, तो आपको यह नहीं मालूम हो कि आप सब्जियों के लिए कच्चे मांस को पकड़ने के लिए इस्तेमाल किए जाने वाले चिमटे का इस्तेमाल करते हैं। सुनिश्चित करें कि सब कुछ पूरी तरह से विभाजित हो गया है और बाहर कुछ व्यंजन लाता है और उन्हें अधिक में डाल देता है, अगर आपको ऐसे बर्तन डालते हैं जो दूषित नहीं होते हैं
  • विधि 3

    इस अवसर को और भी सुखद बनाना
    1
    जब यह अंधेरा है तो कुछ रोशनी जोड़ें यदि आपने सड़क पर भोजन करने का फैसला किया है, तो आपको भोजन के अंत में कुछ रोशनी को चालू करना पड़ सकता है- आप एक को पोर्टिको में बदल सकते हैं, रोशनी के कुछ तारों को फैल सकते हैं या मजेदार वातावरण बनाने के लिए मोमबत्तियां और मशालों का प्रबंध कर सकते हैं।



  • 2
    प्रत्येक तत्व को सुरक्षा में रखें कोई फर्क नहीं पड़ता कि आप कहां हैं, कोई भी विस्फोट आपके बिना कुछ भी छोड़ सकता है। यह सुनिश्चित करना महत्वपूर्ण है कि हर ऑब्जेक्ट को अवरुद्ध कर दिया गया है या बोले गए हैं - उदाहरण के लिए, अगर आपने टेबल क्लॉथ लगाने का फैसला किया है, तो उसे टेबल पर लॉक करने के लिए विशिष्ट हुक खरीदें।
  • भारी वस्तुओं के नीचे पट्टियां रखो, जैसे व्यंजन - कपड़े के उन हिस्सों को कागज के मुकाबले हवा से दूर उड़ा होने का कम जोखिम है।
  • जांचें कि प्रत्येक सजावट अच्छी तरह से तय हो गई है। उदाहरण के लिए, चिपकने वाला टेप या नाखूनों को आच्छादन करने के लिए लागू करें - सूक्ष्म फूलों की एक टोकरी की तरह हल्के लोगों के बजाय, फल की एक कटोरी की तरह सबसे ज्यादा केंद्रस्थानी चुनिए।
  • 3
    कागज प्लेटों का उपयोग न करें इन व्यंजनों, प्लास्टिक वाले के साथ, दूर उड़ जाते हैं या नरम होते हैं। यदि आप अपने आँगन पर डिनर ले रहे हैं, तो सामान्य व्यंजनों के साथ मेज सेट करें - रोजाना सेवा को नुकसान पहुंचाने का जोखिम न लें, रिश्तेदार कटलरी के साथ एक मजबूत पिकनिक खरीदें
  • इसी तरह, पारंपरिक चश्मा प्लास्टिक वाले से बेहतर हवा की धाराओं का विरोध करते हैं।
  • 4
    कुछ छाया खोजें यदि आप बाहर खाना खा रहे हैं, तो आपको तत्वों का प्रबंधन करना होगा - थोड़ा सा छाया अनुभव को और अधिक सुखद बनाता है पेड़ों के नीचे की मेज को स्थापित करने की कोशिश करें - वैकल्पिक रूप से, एक बड़े छतरी लगाएं या अस्थायी गज़ेबो का निर्माण करें
  • याद रखें कि यदि आप एक गर्म क्षेत्र में रहते हैं, तो ईंट की दीवारों को और अधिक गर्मी में संचारित किया जाता है, उनके पास बोर्ड डालने से बचें।
  • 5
    एक अलाव के साथ वातावरण को गर्म करें यदि आप एक ठंडे क्षेत्र में रहते हैं, तो आपको खाने को बाहर छोड़ने की ज़रूरत नहीं है, लेकिन बस कुछ बदलाव करें - कैम्प फायर या आउटडोर फायरप्लेस क्षेत्र को गर्म करने के लिए एकदम सही है। आप इसे शाम के फोकल बिंदु भी बना सकते हैं, जिस पर आप उन्हें लाठी पर चिपकाकर गर्म कुत्तों या मार्शमॉलो भस्म कर सकते हैं - इसके अलावा, जब यह अंधेरा हो जाता है तो अग्नि भंग होता है।
  • 6
    सीट्रोनेला मोमबत्तियों का उपयोग करके बग्स को दूर रखें इन छोटे प्राणियों को हमेशा बाहर खाने के दौरान एक समस्या होती है - हालांकि, आप लीमोंग्रस की खुशबू या मच्छरों को लागू करके जलाशयों और मोमबत्तियों को रोशनी करके संख्या को कम कर सकते हैं। भोजन और तरल पदार्थ को फैलाने के लिए तुरंत याद रखें कि अन्य कीड़ों को आकर्षित करने से बचने के लिए सभी व्यंजनों को परजीवी भोजन से दूषित होने से रोकने के लिए सभी कवर होते हैं।
  • विधि 4

    बाहर घर के बाहर खाओ
    1
    उस इलाके में एक रेस्तरां खोजें जहां एक आँगन है कई क्लब बाहर भोजन करने का अवसर प्रदान करते हैं, खासकर उन क्षेत्रों में जहां मौसम हल्का है यदि रेस्तरां इस तरह सुसज्जित एक क्षेत्र है यदि आप सुनिश्चित नहीं कर रहे हैं, आपको कॉल या आचरण कुछ शोध ऑनलाइन-इसके अलावा, खुला अपनी आँखें रखने के लिए जब आप अन्य काम के लिए बाहर हैं, तो आप निश्चित रूप से कुछ रेस्तरां है जो कि एक आंगन है नोटिस कर सकते हैं।
  • 2
    मौसम की स्थिति की जांच करें बेशक, आखिरी चीज आप को बाहर करना है जब वह बहुत गर्म या बहुत ठंडा है - इस मामले में, आपको यह सुनिश्चित करने की ज़रूरत है कि कोई भी तेज हवाएं या तूफान नहीं हैं जो अनुभव को कुछ भी मजेदार बना देगा।
  • आपको रेस्तरां को अग्रिम में फोन करना चाहिए, क्योंकि उनमें से कई मौसम खराब होने पर आँगन तैयार नहीं करते हैं।
  • 3
    रेस्तरां पर जाएं और वातावरण का आनंद लें। एक घर के बाहर भोजन का सबसे बड़ा लाभ यह है एक जगह है जहाँ आप पेय या कॉफी के साथ temporize कर सकते हैं पूरी तरह से अनुभव की सराहना करने के लिए अपना समय ठीक लेने के लिए पर खाने का आनंद है।
  • 4
    स्थानीय किसानों और कृषि बाजारों द्वारा आयोजित रात्रिभोज का प्रयास करें वर्तमान में, वे संयुक्त राज्य अमेरिका के रूप में इटली में व्यापक नहीं हैं, लेकिन ये घटनाएं गांव के मेले के बहुत याद दिलाना हैं जहां आप स्थानीय उत्पादों को शून्य किलोमीटर पर अपने पड़ोसियों और शेष समुदाय के साथ स्वाद ले सकते हैं। क्षेत्र में कृषि बाजार के संपर्क में रहें या खाने के लिए खुद को व्यवस्थित करने का प्रयास करें
  • टिप्स

    • अधिकतर प्राकृतिक वातावरण बनाएं और अपने खाने को बाहर के रूप में यथासंभव दिलचस्प बनाने के लिए उस पर भरोसा करें।
    • कांच के लाल रंग के भीतर मोमबत्तियां रोशनी में बिना रोशनी में शाम तक चमकती हैं- कई बाहरी फर्नीचर भंडार और घरेलू सामान इस प्रकार की वस्तुओं को बेचते हैं।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com