स्वोर्डफ़िश ग्रिल कैसे करें

स्वोर्डफ़िश के स्लाइस को बढ़ाना यह स्वादिष्ट मछली पकाना, तीव्रता बढ़ाने और बढ़ाने के लिए आसान तरीका है। क्योंकि तलवार मछली के स्लाइस आम तौर पर सामान्य स्लाइस से अधिक मोटा होते हैं, वे एक गर्म ग्रिल पर पकाया जाने योग्य होते हैं अलग सॉस और मसालों के साथ स्वोर्डफ़िश का प्रयोग करें और मैच करें, आप पाएंगे कि इसकी नाजुक स्वाद कई अरोमाओं के साथ पूरी तरह से चला जाता है। सब्जियों या सलाद के साइड डिश के साथ ग्रील्ड स्वरफ़िश परोसिये और सप्ताह के किसी भी दिन को स्वादिष्ट और स्वस्थ भोजन के लिए गर्म, खस्ता रोटी जोड़ें।

कदम

ग्रिल स्वोर्डफ़िश चरण 1 शीर्षक वाली छवि
1
स्वोर्डफ़िश के स्लाइस के लिए एक अचार बनाना, नारियल स्वाद जोड़ देगा और मांस निविदा और रसदार रखेंगे। आपकी निजी प्राथमिकताओं के आधार पर, एक मर्दों को कई सामग्रियों से तैयार किया जा सकता है। टेरियाकी सॉस, सोया सॉस, शराब सिरका, ताजा नींबू का रस, एक सलाद सॉस, टमाटर सॉस या केचप जैसे विभिन्न तरल पदार्थों के संयोजन से शुरू करें एक छोटी सी शहद या गन्ना चीनी एक प्यारा नोट दे देंगे यदि आप एक अग्निशामक मिरिन पसंद करते हैं, तो मिर्च पाउडर या टबैस्को सॉस का उपयोग करें। कुछ तेल या मक्खन जोड़ें, जो कि गर्मियों में गर्म ग्रिल से चिपके हुए हैं। यदि आप एक अचार के बिना बिना टोई स्लाइस ग्रिल करना पसंद करते हैं, तो उन्हें आपके द्वारा चुने गए सामग्रियों के साथ सीज़न करें। उदाहरण के लिए, यह ताजा नींबू या नीबू के रस के साथ स्वर्णफिश के स्वाद को बढ़ाता है।
  • ग्रिल स्वोर्डफ़िश चरण 2 शीर्षक वाला छवि
    2
    तलवार की मछली को भोजन के बैग में या प्लास्टिक या ग्लास टेरेन में पसीना दें और फ्रिज में इसे कम से कम 4 घंटे के लिए रखें। समय-समय पर, स्लाइसें उन्हें फिर से डुबकी, और समान रूप से, अचार में।
  • ग्रिल स्वोर्डफ़िश चरण 3 शीर्षक वाली छवि
    3
    यदि आप मार्जिन्स पसंद नहीं करते हैं, तो मौसम में तलवार मछली के स्लाइस एक सरल तरीके से, नमक और काली मिर्च के साथ या ताजे रोज़मिश्र के साथ, आप मछली के सभी प्राकृतिक अरोमाओं का आनंद ले सकते हैं। स्लाइस ड्रेस करने से पहले, उन्हें तेल या मक्खन के साथ ब्रश करें ताकि उन्हें गर्म ग्रिल पर चिपकाने में रोक दें। अगर वांछित, ताजा नींबू या नींबू के रस के साथ स्वर्णफिश का स्वाद बढ़ाएं।
  • ग्रिल स्वोर्डफ़िश चरण 4 शीर्षक वाली छवि



    4
    एक preheated ग्रिल पर तलवार मछली के स्लाइस ग्रिल। इस मछली को खाना पकाने के लिए मध्यम या उच्च गर्मी आदर्श है। यह ग्रिल शुरू करने से पहले, धातु से चिपके हुए मछली को रोकने के लिए तेल से ग्रिल छिड़कें। यदि आपने एक नारियल का उपयोग करने के लिए चुना है, तो आप इसे तलवार मछली स्लाइस पर फिर से वितरित कर सकते हैं। वैकल्पिक रूप से, उन्हें नमक और हौसले से काली मिर्च के साथ मौसम, या सुगंधित जड़ी बूटियों और स्वाद के लिए मसालों के साथ मौसम।
  • छवि शीर्षक ग्रिल स्वोर्डफ़िश चरण 5
    5
    समय-समय पर, स्वोर्डफ़िश के स्लाइस को समान रूप से पकाने के लिए बारी बारी से, खाना पकाना समाप्त हो जाता है जब मांस को आसानी से कांटा से काटा जा सकता है। आम तौर पर, तलवार मछली के स्लाइस को उनकी मोटाई के आधार पर लगभग 5-8 मिनट खाना पकाने की आवश्यकता होती है। उनको अधिक से अधिक न निकालें, अन्यथा आपके स्लाइस बहुत शुष्क हो जाएंगे
  • ग्रिल स्वोर्डफ़िश चरण 6 शीर्षक वाली छवि
    6
    एक सेवारत पकवान पर तलवार मछली के स्लाइस को व्यवस्थित करें और इसे आप जितना चाहें सजाएं। उदाहरण के लिए, ताजा अजमोद या दौनी के कुछ सूखे का उपयोग करें और नींबू के स्लाइस और बारीक कटा हुआ chives जोड़ें। यदि आप चाहें, तो आप अतिरिक्त अचार बना सकते हैं और साथ में सॉस के रूप में सेवा कर सकते हैं या मेयोनेज़ टेबल या अपनी पसंद के सॉस ला सकते हैं। अपने भोजन का आनंद लें
  • टिप्स

    • जब आपके पास अच्छी तरह से तेलयुक्त रंग होता है तो ग्रिल से तलवार मछली के स्लाइस को निकालना आसान होता है।

    आप की आवश्यकता होगी चीजें

    • स्वोर्डफ़िश स्लाइस
    • अपनी पसंद के मरीनडे या मसालों
    • प्लास्टिक या ग्लास ट्यूरेन या प्राप्य खाद्य बैग
    • अतिरिक्त कुंवारी जैतून का तेल या बीज
    • सजावट और सेवारत प्लेट
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com