कांग काँग कैसे पकाने के लिए

कांग कांग, (आईपोमोए एक्वाटिका) यह दक्षिण-पूर्व एशिया में एक नाजुक स्वाद के साथ एक स्वादिष्ट पौधा है। इसके अलावा पानी के पालक, बोग गोभी, फक बंग, हंग त्सई या राउ मोंग के नाम से जाना जाता है, यह कई एशियाई बाजारों में अनुकूल कीमतों पर आसानी से उपलब्ध है, और दक्षिणपूर्व और पूर्वी एशिया के रसोईघर में आम है ।

यह ट्यूटोरियल आपको सिखाता है कि किसी एशियाई शाम के दौरान स्वादिष्ट कंग कांग का चयन, तैयार और सेवा कैसे करें, या जब भी आप एक सरल, तेज और स्वादिष्ट पकवान पेश करना चाहते हैं

कदम

कुक कोंग काँग चरण 1 नामक छवि
1
अपना कांग कोंग खरीदें यह आमतौर पर गुच्छों में बेचा जाता है, और एक डेक दो हल्के भोजन को तैयार करने के लिए पर्याप्त है। आदर्श रूप से इसे ताजा उठाया जाना चाहिए। ताजा, उज्ज्वल पत्ते जो सूखा या क्षतिग्रस्त नहीं मिलता है के लिए देखो। खोखले उपजा कुरकुरा होना चाहिए और हाल ही में कटौती के लक्षण दिखाएगा, जो कि दिन में कटने से पहले आधार पर सूखने के लिए जाते हैं।
  • कुक कोंग काँग चरण 2 नामक छवि
    2



    पत्तियों को निकालें और तिरछे काटा, 5 सेमी के टुकड़ों में उपजी, उन्हें अधिक स्वादिष्ट बनाने के लिए। पत्तियों के मुकाबले उपजी कटाई की आवश्यकता होती है
  • कुक कोंग काँग चरण 3 नामक छवि
    3
    कुक या अपने कंग कांग को निम्नलिखित युक्तियों के अनुसार प्रदान करें:
  • एक पैन में तले हुए: एक कड़ाही गरम करें और 1 चम्मच तेल जोड़ें। जब गर्म होता है, तो इसमें 1 बड़ा चमचा बारीक कटा लहसुन, 2 कटा हुआ लाल या हरी मिर्च और 1 चम्मच बारीक कटा हुआ अदरक मिलाएं। जब तक लहसुन स्वर्ण और सुगंधित नहीं होते, तब तक पैन में अवयवों को छोड़ दें, मसालों को जलाने के लिए ध्यान न दें। पत्तियों जोड़ने से पहले कंक काँग डंठल और सॉस को 2 मिनट के लिए जोड़ें। 1 बड़ा चमचा hoisin सॉस, बारबेक्यू या सीप के साथ सीजन और स्वाद के लिए सोया सॉस की एक छोटी राशि शामिल। टोस्टिड काली मिर्च के स्लाइसों को सजाने के लिए या तिल के बीज में भुना हुआ। (भाग 2)
  • लहसुन और अदरक के साथ सुझाए गए पैन में सॉट, और कॉम्पैक्ट और तले हुए टोफू या अंडा नूडल्स शामिल हैं, फिर उन्हें सॉस के साथ कवर करें इस पद्धति से आपको एक अधिक पूर्ण पकवान तैयार करने की अनुमति मिलती है, जो साधारण साइड डिश के बजाय मुख्य कोर्स बनने के लिए उपयुक्त है।
  • सूप के रूप में: एक छोटी सी तेल के साथ पैन गरम करें और 1 कटी हुई काली मिर्च और 1 चम्मच बारीक कटा हुआ लहसुन और अदरक डाल दें। स्टॉक जोड़ें (प्रति व्यक्ति 360 मिलीलीटर) और थोड़ी सी उबालने के लिए इसे गर्मी। इमली पेस्ट (स्वाद, एक नाजुक परिणाम के लिए लगभग 1 चम्मच के लिए), कांग काँग डंठल, 2 कटा हुआ हरी प्याज, एक कटा हुआ मसालेदार बांस शूट और सरसों के पत्तों का एक छोटा सा गुच्छा शामिल करें। कुक तक सिर्फ सब्जियां नरम होती हैं गर्म सूप परोसें, जो वियतनामी कोलांटो, थाई तुलसी और / या वियतनामी टकसाल के साथ सजाया गया है। (भाग 2)
  • सलाद में: कांग काँग धोएं और पत्तियों को तैयार करें और अलग-अलग उपजी। एक छोटे कटोरे में, सॉस को इकट्ठा करें: 1 चूने का रस, 1 कटा हुआ काली मिर्च, 1 चम्मच मछली सॉस, 1 बड़ा चमचा हथेली चीनी और बारीक कटा हुआ लहसुन का स्वाद लें। मिठाई, खट्टे, सुगंधित और मसालेदार का संयोजन प्राप्त करने के लिए अपने स्वाद के लिए जायके को संतुलित करें। 200 ग्राम ग्रेट हरी पपीता, 1 बारीक कटा हुआ टमाटर, कांग कांग और मसाला मिलाएं और कुछ सलाद और भुना हुआ मूंगफली के साथ सजाए गए अपने सलाद की सेवा करें।
  • कुक कोंग काँग चरण 4 नामक छवि
    4
    तुरंत सेवा करें कांग कांग में अन्य प्रकार के अन्य उपयोग हैं, उदाहरण के लिए इसे सॉस, सब्जी सूप या आखिरी मिनट में किसी भी डिश में कूच करने के लिए जोड़ा जा सकता है जो कि wok में उड़ा हुआ है।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com