कैसे एक अंतर्मुखी भाग लेने के लिए

यह समझना मुश्किल हो सकता है कि अगर आप किसी अंतर्मुखी व्यक्ति को पसंद करते हैं, क्योंकि उसे लोगों तक पहुंचने का तरीका नहीं पता है। तुरंत मत छोड़ो। एक बार जब आप अपनी ज़िंदगी में प्रवेश करते हैं और अपनी संसार को समझते हैं, तो आप आराम कर सकते हैं और आप सामान्य रूप से व्यवहार कर सकते हैं। आखिरकार आपको उपलब्धि की भावना महसूस होगी क्योंकि आप इस व्यक्ति से न मिले, बल्कि आपको एक गुप्त पता चला: उसका व्यक्तित्व

कदम

चित्रा आउट शीर्षक से चित्र अगर कोई आपको चरण 01 को पसंद करता है
1
देखें कि क्या यह व्यक्ति धराशायी हो जाता है या जब आप उसके करीब होते हैं एक अंतर्मुखी कभी-कभी प्रगति का सामना करने में असमर्थ होता है बिना उसकी नसों को हिलता है
  • आकृति आउट शीर्षक वाली छवि, अगर कोई आपको चरण 9 को पसंद करता है
    2
    उसे दृढ़ कर दें कि आपकी रुचि सहज है आपके विश्वास को हासिल करने के लिए एक अच्छी वार्तालाप पर्याप्त नहीं होगा। आपके द्वारा बातचीत के बाद आप यह भी पा सकते हैं कि यह व्यक्ति आपको से बचने लगता है असल में, आप अपनी रुचि की कोशिश कर सकते हैं या नहीं, यह सुनिश्चित करने के लिए कि क्या करना है। जब तक यह प्रवृत्ति पूरी तरह से नकारात्मक नहीं है, तब तक अपनी धीमी और सम्मानजनक प्रगति जारी रखें।
  • बी पश चरण 10 नाम की छवि
    3
    उसे तुम्हारे बारे में कुछ बताओ दोस्ताना और शांत रहें वह कम टोन के साथ बोलता है, जैसे कि मैं केवल उसे कुछ बताना चाहता हूं। उसे आपके बारे में कुछ जानकारी देकर, आप उसे अपना साझा करने के बारे में कम परेशान कर सकते हैं - जैसे "मुझे तुम्हारा दिखाएं और मैं आपको अपना दिखाऊंगा"।
  • छवि शीर्षक वाला चित्र, लड़की के साथ एक बातचीत चरण 09
    4
    प्रश्न पूछें सूखे प्रतिक्रिया से उन लोगों से बचें "हां" या "नहीं"- उसे थोड़ा बोलने का प्रयास करें प्रतिक्रिया व्यक्ति के आधार पर भिन्न होगी। कुछ इंट्राइवर्ट उन लोगों के साथ जीवित होते हैं, जिन्हें वे जानते हैं जबकि अन्य लगातार कमजोर होते हैं।
  • इट्रीग्यूड इट्रीटिग ए गाइ स्टेप 02
    5
    इस व्यक्ति को सुझाव देने की अपेक्षा न करें आप इसे महसूस नहीं कर सकते हैं या आप समझ सकते हैं, लेकिन भूल जाते हैं, सोचते हैं कि आप गलत थे और यह जानबूझकर नहीं था।



  • 6
    सुनो और वह जो आपको बताता है उसे गंभीरता से लेना। यहां तक ​​कि अगर यह एक मूर्खतापूर्ण या डरपोक बयान की तरह लगता है, तो यह अक्सर एक अजीब प्रयास है जो इसे वास्तव में महसूस करता है। अपनी भावनाओं को बाधा के रूप में प्रकट करने में अपनी शर्मिंदगी को देखते हुए स्वार्थी है: यदि आप इस व्यक्ति की परवाह करते हैं, तो इसे अपने लिए एक चुनौती बनाने की कोशिश करें।
  • छवि शीर्षक दिनांक एक अंतर्मुखी कदम 06
    7
    चेहरे का भाव और शरीर की भाषा पर ध्यान दें। इंट्रॉवर्ट्स हमेशा ऐसा नहीं कहता कि वे क्या सोचते हैं। आप वास्तव में सोच रहे हैं कि आप वास्तव में क्या सोच रहे हैं, यह ध्यान से देखना चाहिए। उदाहरण के लिए, एक शर्मीली मुस्कान एक सकारात्मक सूचक है एक छोटे और मजबूर किया जा सकता है इसके बजाय एक समय के लिए रहने के लिए एक संकेत हो सकता है।
  • छवि शीर्षक एक अंतर्मुखी कदम 07 शीर्षक
    8
    उस व्यक्ति के लिए हमेशा उपलब्ध रहें किसी अंतर्मुखी के लिए किसी से संपर्क करने के लिए लंबे समय लग सकता है और अवसर लंबे समय तक या फिर कभी भी दोबारा नहीं हो सकता है: हर बायीं खो जाती है!
  • 9
    करुणा का उपयोग करें जब आप किसी निराधार व्यक्ति पर निराश महसूस करते हैं और अपनी मान्यताओं को प्रोजेक्ट करते हैं, तो इसे समझने की कोशिश करें। न्याय के बिना व्यक्तिगत प्रतिक्रिया के रूप में हताशा को पहचानने की कोशिश करें और उस व्यक्ति के लिए करुणा में बदल दें और दुनिया में उसका अनूठा अनुभव।
  • 10
    एक माफी के लिए पूछें हम सभी अलग-अलग, अनूठे और जटिल संचार शैलियों वाले हैं। हम हर बार 100% एक दूसरे को नहीं समझ सकते। हम सभी गलतियां करते हैं और हमें गलतफहमी है अपने आप को व्यक्त करने, जोखिम को व्यक्त करने के जोखिम के लिए, मनुष्य को जगह दें।
  • टिप्स

    • अंतरिक्ष, सीमाओं, मौन की गणना करें। वे कुछ भी गलत या नकारात्मक नहीं दर्शाते हैं क्योंकि यह एक अंतर्मुखी के लिए हो सकता है वे कई व्यक्तियों के जीवन में स्वस्थ तत्व (और भी आवश्यक) हैं
    • मैत्रीपूर्ण रहें लेकिन अपने हाथ को बल न दें यदि आप इस व्यक्ति को असुविधाजनक महसूस करने से डरते हैं, तो उन्हें पूछें: "क्या मैं आपको असुविधाजनक बना रहा हूँ? मुझे बताओ, मुझे अपमान करने के बारे में चिंता न करें"
    • आम तौर पर विचारों या इरादों के बारे में सामान्य धारणाएं मत बनें, क्योंकि आप आमतौर पर बहिर्मुखी व्यक्ति के साथ करते हैं। इस मामले में नियम अलग-अलग हैं।

    चेतावनी

    • किसी भी मामले में, अंतर्मुखी में हास्य की भावना है। यह अक्सर अधिक परिष्कृत, सूखा होता है और इसका उद्देश्य केवल मजाक नहीं होता है इसे मत लेना अगर कभी कभी अंतर्मुखी शब्दशः आपकी मजाक या मजाक समझता है खासकर अगर आप इसे अच्छी तरह से नहीं जानते हैं बहिष्कार करने वाली विधि जो किसी बहिर्मुखी के साथ काम करती है, उन लोगों के लिए उपयुक्त नहीं है जो विपरीत हैं।
    • Introverts इसे किसी को भी बताना मुश्किल हो सकता है "मुझे तुम्हारी पसंद है" लेकिन उनके लिए कहना मुश्किल होता है "बाहर निकलना"। इन दो प्रकाशिकी के लक्षण अक्सर समान होते हैं लेकिन यदि आप करीब ध्यान देते हैं तो आप अंतर को देखेंगे। तो, चेतावनी पर!
    • कोई मतलब नहीं
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com