एक छोड़े हुए लड़के को पछतावा कैसे करें

आपके पूर्व-प्रेमी के साथ संबंध खत्म हो गया है और आप यह सुनिश्चित करना चाहते हैं कि वह समझता है कि उसने क्या खो दिया है? चाहे आप उसके साथ वापस आना चाहते हैं या नहीं, आपकी इच्छा उसे याद दिलाना है कि आप बहुत मूल्यवान हैं और वह आपके साथ रहने के लिए बेहतर होगा विचार करें कि वह कैसा व्यक्ति है, आप कौन हैं और उसे ठीक से दिखाएं, जो उसने खो दिया है। ऐसा करने का सबसे अच्छा तरीका आप पर ध्यान केंद्रित करना है और उस पर नहीं। इसलिए अपनी दूरी बनाए रखें, अपने जीवन में सकारात्मक बदलाव करें और नए अनुभवों को लें।

कदम

विधि 1

पोस्ट रखो
छवि जिसका शीर्षक बिना किसी एक प्रकार की प्रेम के चरण 3
1
अपनी दूरी रखो आपके पूर्व को तय नहीं करना चाहिए कि कब और फिर आप फिर से बात करेंगे। आपको अपने व्यक्तिगत स्थान की सीमाओं और आपके अनुरोधों का स्वाभाविक रूप से सम्मान करना होगा, लेकिन अगर आप संवाद करने के लिए एक खिड़की खुली रखती हैं, तो आप यह तय करेंगे कि उसे फिर से और किस तरह से बात करना चाहिए: टेलीफोन, संदेश या ई-मेल शुरुआत में यह आसान नहीं होगा, लेकिन अनुभव के साथ दूरी बनाए रखना आसान हो जाएगा।
  • प्रारंभिक संचार की जांच करके आप अपने पूर्व को दिखाएंगे कि आपके पास अब तक असीमित पहुंच नहीं है।
  • उससे बात करने से पहले अलगाव के एक महीने बाद कम से कम रुको।
  • उदाहरण के लिए, यदि आपने उसे डॉक्टर से मिलने का समय दिया था, तो उसे पहले याद दिलाने के लिए उसे एक संदेश भेजा था, अब वह ऐसा करने से बचा जाता है। उन्हें अपने एजेंडे पर भरोसा करना होगा, न कि आप पर।
  • उसी तरह, उसे बताने के लिए उसे फोन न करें कि आपकी पसंदीदा फिल्म टेलीविजन पर है अपने आप को कुछ पॉपकॉर्न तैयार करें और शो का आनंद उठाएं।
  • अपने विशेष प्रतिभाओं के साथ विश्वास प्रकट शीर्षक 14 छवि
    2
    सकारात्मक परिवर्तन स्वीकार करें पृथक्करण के बाद, अपने आप को पुन: स्थापित करने का समय आ गया है आपके पूर्व या किसी और के लिए नहीं, बल्कि अपने लिए आप एक नई शुरुआत के लायक हैं शायद आप हमेशा एक क्लब में शामिल होना चाहते हैं या कोई शौक है - और अब यह करने का सही समय है। या फिर आप किसी के साथ संपर्कों को फिर से शुरू करना चाहेंगे, जो आपने कुछ समय में नहीं सुना है - इस मौके को लें। जो कुछ भी आप करने का निर्णय लेते हैं, अपने आप को बदलने का मौका दें, आप जितने बेहतर थे कल और आप के लिए करते थे, किसी और के लिए नहीं।
  • आपके पूर्व में आपके जीवन में सकारात्मक बदलाव आएंगे और आप देखेंगे कि आप उसके बिना आगे बढ़ रहे हैं और बढ़ रहे हैं। सबसे अच्छा, यह आपके लिए खुश होगा और इस परिवर्तन का हिस्सा नहीं होने पर अफसोस होगा।
  • बिना किसी एक प्रकार की प्रेम के साथ डील शीर्षक छवि 9
    3
    अपने पूर्व के साथ संबंध को परिभाषित करें यह महत्वपूर्ण है कि आप दोनों जानते हैं कि यह किस तरह का रिश्ता है। क्या आप एक साथ हैं या नहीं? अपने शब्द को रखना मुश्किल हो सकता है, लेकिन आपको उसे स्पष्ट रूप से बताना होगा यदि आपके पास अभी भी कोई रिश्ते हैं या यदि आपके बीच में है आप एक-दूसरे के बीच में नहीं देख सकते हैं और आप उसे इंतजार नहीं कर सकते हैं जब वह सर्वश्रेष्ठ सोचते हैं।
  • आपको इसे अपने और अपने भावनात्मक स्वास्थ्य पर नियंत्रण रखना चाहिए।
  • आप उसे बता सकते हैं: "अब जब हम बच जाते हैं, तो हमें तय करना होगा कि हमारे पास किस तरह के रिश्ते हैं और हम कैसे बातचीत करनी चाहिए, अगर हम अभी भी संपर्क करना चाहते हैं हम कुछ भी लंबित नहीं छोड़ सकते क्योंकि मुझे एक साफ ब्रेक चाहिए"।
  • विधि 2

    अपने आत्मसम्मान बढ़ाएं
    एक मैनिपुलेटिव प्रेमी के चरण 5 के बारे में जानें
    1
    शारीरिक गतिविधि करो व्यायाम वास्तव में शरीर, दिमाग और दिल का फूल बनाता है। चाहे आप इसे पसंद करें या नहीं, ऐसा करते रहें शारीरिक गतिविधि को अपनी नई आदत करें आपका शरीर मजबूत हो जाएगा, आपका मस्तिष्क बेहतर काम करेगा और आपका दिल भी ठीक होगा
    • आप कई जिम पाएंगे जिसमें एक मासिक सदस्यता की सदस्यता लेने के लिए, बिना एक लंबी अनुबंध करने के लिए
  • चित्र शीर्षक प्यारा रोजाना (लड़कियों के लिए) चरण 22
    2
    मिलनसार होना बाहर जाओ, नए दोस्त बनाएं और जीवन का आनंद लें उन लोगों के साथ संबंधों को पुनर्जीवित करने के लिए इस अवसर का लाभ उठाएं, जो आपको खुश कर देते हैं और जिन गतिविधियों को आप फिर से आनंद लेते हैं आपके पास नई सामाजिक गतिविधियों की खोज करने का भी अवसर है, जो आप लंबे समय से प्रयास करना चाहते हैं। आपका पूर्व शायद आपके सामाजिक जीवन के बारे में समाचार प्राप्त करेगा, वह इंटरनेट पर आपकी तस्वीरें भी देख सकता है और नोटिस कर सकता है कि आप उसके बिना अच्छी तरह जी रहे हैं।
  • अपने दोस्तों से मिलें
  • रात के खाने के लिए बाहर जाओ
  • थिएटर पर जाएं
  • एक दिन का सफर लेकर एक त्योहार पर जाएं
  • उन सेवाओं की सदस्यता लें जो आम हितों वाले लोगों के बीच बैठकों का आयोजन करते हैं।
  • एक शौक के लिए समर्पित क्लब का हिस्सा बनें।
  • फोटो ज़्यादा मत करो, क्योंकि आप अलग होने के कारण अपना दिमाग खो चुके होने की छाप दे सकते हैं।
  • इमेज शीर्षक से एक गाइ यू लाइक हिला चरण 9
    3
    सकारात्मक सोचो कुछ लोग इस सिद्धांत का समर्थन करते हैं कि सकारात्मक सोच को सकारात्मक ऊर्जा को अपने जीवन में आकर्षित करना संभव है। यदि यह पर्याप्त नहीं था, तो सकारात्मक सोचकर आप सभी नकारात्मक विचारों को चुप्पी करना सीखेंगे और आपकी सुरक्षा को कमजोर करना सीखेंगे, जो अक्सर कम से कम अपेक्षा करते समय सतह की अपेक्षा करते हैं। यह सकारात्मक सोच की आदत बनाने के लिए प्रयास करता है, लेकिन यह इस पथ के अनुसरण करने के लायक है
  • छोटी चीज़ों से शुरु करें एक नकारात्मक विचार की पहचान करें जो अक्सर आपके पास आते हैं और इसे सकारात्मक बनाने का एक तरीका ढूंढें भविष्य में, अगली बार जब आप उस नकारात्मक विचार को बनाते हैं, तो इसे दूर चले जाएं और उसे सकारात्मक रूप से बदलें।
  • उदाहरण के लिए, आप अक्सर यह सोच सकते हैं कि आप अन्य लोगों के समान प्रतिभावान नहीं हैं और आप सफल नहीं होंगे। इस नकारात्मक विचार के विपरीत: यह केवल आपके डर और आपकी चिंता की अभिव्यक्ति है, वास्तविक तथ्य से नहीं। अपने भय और चिंताओं को बढ़ने के बजाय, इन विचारों को ठीक करें उदाहरण के लिए, आप कह सकते हैं: "हर कोई एक प्रतिभा के साथ पैदा होता है मुझे सिर्फ मेरा पता लगाना है", या: "सफल होने के कई तरीके हैं मैंने अपने जीवन के कई क्षेत्रों में उत्कृष्ट परिणाम प्राप्त किए हैं मैं हर दिन सफल होने के तरीके पाउंगा और मैं बेहतर बनाना जारी रखूंगा"।
  • इमेज शीर्षक वाली फेमिनिन चरण 12
    4
    अपनी ताकत पर ध्यान दें आप सबसे अच्छा क्या कर रहे हैं पर ध्यान केंद्रित करके, आप को कामयाब और सफल करने के लिए प्रेरणा मिलेगी। कोई भी आपके द्वारा प्राप्त किए गए परिणामों को नहीं निकाल सकता है आपने अपनी प्रतिभा का फायदा उठाकर उन्हें हासिल किया है और, जैसा कि सभी चीजें हैं, अभ्यास के लिए धन्यवाद, आप केवल सुधार करने में सक्षम होंगे। अपने व्यक्तिगत विकास में निरंतर रखने के लिए आपको हमेशा एक कैरियर बनाने और अपने आप को सुधारने के अधिक अवसर होंगे।
  • आप अपनी पेशेवर ताकत, आपकी व्यक्तिगत प्रतिभा या यहां तक ​​कि आपके कलात्मक कौशल पर विचार कर सकते हैं। अद्वितीय कुछ विकसित करने के लिए विभिन्न शक्तियों का लाभ उठाएं
  • उदाहरण के लिए, यह वर्षों से जुनून मिठाई और केक तैयार करता है आप वास्तव में घर के व्यंजनों को खाना पकाने और अपने प्रियजनों के साथ साझा करना पसंद करते हैं। आप एक ब्लॉग शुरू कर सकते हैं जहां आप अपने कौशल की आवाज उठा सकते हैं और सभी के लिए अपने सभी व्यंजनों का प्रसार कर सकते हैं।
  • संभवतः आप जटिल कार्यों को व्यवस्थित और प्रबंधित करने में बहुत अच्छा कर रहे हैं। आप ऐसे व्यक्ति हैं जिनके कार्यालय में सभी सहयोगियों ने अपनी समस्याओं का समाधान किया है, खासकर उन लोगों के लिए जो प्रबंधन करने में मुश्किल लगते हैं आप इन कौशलों का लाभ उठा सकते हैं और निजी सहायक के रूप में या यहां तक ​​कि जीवन कोच के रूप में अपना खुद का व्यवसाय शुरू कर सकते हैं।
  • क्या आप जानवरों से बहुत प्यार करते हैं और क्या आप उनके साथ अधिक समय बिताना चाहते हैं? क्या आपके पास लगभग प्रकृति के साथ एक empathic कनेक्शन है? पशु आश्रय या चिड़ियाघर में इस विशेष प्रतिभा और स्वयंसेवक का लाभ उठाएं।



  • ध्यान देने वाला चित्र चरण 6
    5
    अपने आप को जानने के लिए जानें अलग होने के बाद आप पूछ सकते हैं: "और अब मैं क्या करूँ?"। आप अपने अनुभवों को किसी अन्य व्यक्ति के साथ साझा करने के लिए इस्तेमाल कर रहे हैं, जो अपने आप से संपर्क खो चुका है। आपको जानने के लिए सीखना और आप कौन हैं, समझें कि आप क्या पसंद करते हैं, आप क्या पसंद नहीं करते और यहां तक ​​कि राजनीति या धर्म पर आपकी राय क्या आगे बढ़ने के लिए मौलिक कदम हैं जब आप पिछले पीछे छोड़ने का प्रबंधन करते हैं, तो आपका पूर्व समझ जाएगा कि वह क्या खो चुका है।
  • सरल चीजों के साथ शुरू करें और एक सूची लिखें। नीचे लिखें कि आप मज़े करने के लिए क्या करना पसंद करते हैं, जो आप काम करना चाहते हैं, आपका सपना क्या है और आपके पसंदीदा शौक क्या हैं सभी सूचियां जो आवश्यक हैं भरें। अपने बारे में गहराई से सोच और अपने प्रतिबिंबों को लिखना आपको बहुत बेहतर पता करने में मदद करेगा
  • आप अपनी आंखों को बंद करके औपचारिक रूप से या नहीं ध्यान कर सकते हैं, अपने आप को शांत करने और चुप्पी में बैठने के लिए श्वास ले सकते हैं। विचारों को स्वीकार करें और उन्हें गायब करने दें, ताकि आप बिना अकेले विक्षेपण के बिना खुद को ढूंढ सकें
  • विधि 3

    मज़े
    इमेज का शीर्षक आउट आउटगोइंग चरण 30
    1
    नए दोस्त बनाएं चाहे आपने मित्र खो दिए हों या जुदाई के कारण नहीं, यह अब भी एक अच्छा विचार है कि नए लोगों को भाग लेने में मिल जाए। इसका मतलब यह नहीं है कि आपको अपने वर्तमान मित्र छोड़ देना चाहिए, लेकिन आपको अपने सामाजिक मंडल का विस्तार करना चाहिए। नए दोस्त बनाने से आपको असामान्य अनुभव प्राप्त करने की अनुमति मिलती है और आपको अपने पूर्व से खुद को दूर करने में मदद मिलती है यदि आप एक ही सामाजिक समूह को साझा नहीं करते हैं, तो वह हमेशा आप पर नियंत्रण नहीं कर पाएगा और आपके पास स्थान भरने के लिए जगह होगी।
    • डिजिटल युग नए लोगों से मिलने के लिए कई अवसर प्रदान करता है आप Facebook या MeetUp पर एक समूह में शामिल हो सकते हैं, या फ़ोरम में शामिल हो सकते हैं। आप समान भौगोलिक क्षेत्र (शहर, राज्य, आस-पड़ोस) में रहने वाले या यहां तक ​​के समान अनुभव (माता-पिता, तलाकशुदा लोगों, दिग्गजों) में रहने वाले लोगों के समूहों को आप (किताबें, शैलियों की फिल्मों या संगीत के रूप में) साझा कर सकते हैं। सेना)।
    • यहां तक ​​कि आपके क्षेत्र में मंडलियों में आप नियमित रूप से मिलने वाले लोगों के समूह पाएंगे क्योंकि उनकी समान रुचि या लक्ष्य हैं
    • यदि आप स्कूल जाते हैं, तो आपका हाईस्कूल या विश्वविद्यालय खेल, सामाजिक और शैक्षिक समूहों का आयोजन करेगा, जिसमें आप भाग ले सकते हैं।
  • छवि का शीर्षक बदलें अपनी उपस्थिति चरण 2
    2
    खराब। आपको अपने आप को कुछ देना चाहिए जो आपने अतीत में अस्वीकार कर दिया होगा। कुछ विलासिता का आनंद लें, किसी साहसिक कार्य पर जाएं, अपने साथ एक नियुक्ति के लिए जाएं, या उस बैग को खरीदें जो आप लंबे समय से चाहते हैं एक या दो चीजों के बारे में सोचो जो आपको वास्तव में खुश कर देगा और उपहार देगा।
  • अकेले छुट्टी पर जाने की कोशिश करो किसी जगह का पता लगाने के लिए कुछ समय लें, जिसे आप नहीं जानते या अपने स्वयं के नए अनुभवों का अनुभव न करें।
  • उपहार के साथ खुद को बचना शायद यह एक स्पा में एक आराम दिन, मालिश के लिए या उन बर्तन खरीदने के लिए है जो आप लंबे समय से चाहते हैं
  • अकेले बाहर जाओ: किताबों की दुकान में जाओ, सिनेमा के बाहर या यहां तक ​​कि रात के खाने में भी।
  • इमेज शीर्षक वाली फेमिनिन चरण 16
    3
    अपने आप को दया करो आप जानते हैं कि दूसरों के लिए अच्छा होना महत्वपूर्ण है, क्योंकि इससे बेहतर महसूस करने में दोनों मदद मिलती है हालांकि, आप विशेष रूप से इस समय, अपने आप से प्यार करना भूल नहीं सकते। आपने हमेशा दूसरों का ख्याल रखा है और अब यह स्वयं के बारे में सोचने का समय है। आपकी पूर्व अपनी दयालु आत्मा को खोने के पश्चात पछतावा होगा
  • जब आप काम पर जाते हैं तो कॉफ़ी का कॉफी बंद करो।
  • एक नया सूट, गेम या स्पोर्ट्स गियर खरीदने पर अपनी बचत खर्च करें
  • मेड प्रशंसा हर दिन कुछ नया ढूंढें
  • अपने आप के साथ धैर्य रखें
  • छवि शीर्षक से बताएं कि आप स्वयं अवशोषित चरण 8 बुललेट 3 हैं
    4
    मज़े। आप अपने पूर्व पछतावाओं को खोने की इच्छा रखते हैं, लेकिन आपकी मुख्य चिंता आपकी खुशी होनी चाहिए। बाहर जाओ और मज़े करो! उसके बारे में चिंता मत करो आप जो महसूस करते हैं उसे आप नियंत्रित नहीं कर सकते बस मजा लेने के बारे में सोचो: दोस्तों के साथ बाहर निकलते हैं, मिनोइलॉल्फ खेलते हैं, तैराकी करते हैं, डेरा डाले हुए होते हैं घर से निकल जाओ और जीवन में मुस्कुराओ
  • छवि का शीर्षक है विश्वास खुद 6
    5
    नई आदतें बनाएं इस सलाह का यह मतलब नहीं है कि आपको अपना रूटीन बदलना चाहिए। इसके बजाय, नए सकारात्मक व्यवहार विकसित करने की कोशिश करें और पुनरावृत्ति के लिए उन्हें प्राकृतिक धन्यवाद बनें। आपको अपने जीवन को सुधारने और खुशहाल होने के एकमात्र उद्देश्य के साथ इन नई आदतों का चयन करना चाहिए सब के बाद, खुशी आपके लिए अच्छा है और दूसरों के लिए आकर्षक है
  • आप कुछ सीखने के द्वारा नई आदतों को विकसित कर सकते हैं, उदाहरण के लिए हर सुबह दो नए विदेशी शब्द सीखकर या नवीनतम समाचार पढ़ने में 20 मिनट तक खर्च कर सकते हैं।
  • ये भी शारीरिक आदतें भी हो सकते हैं, उदाहरण के लिए दो मिनट की पेटी और हर सुबह झुकाव
  • आप आध्यात्मिक आदतों को विकसित कर सकते हैं, जैसे हर शाम आधे घंटे के लिए एक धार्मिक पाठ पढ़ना।
  • टिप्स

    • अपने पूर्व के साथ दोस्ताना रहो उद्देश्य पर इसे अनदेखा न करें, लेकिन अपनी दूरी रखें।
    • यह वह है जिसने आपके जैसे एक अनोखे और विशेष व्यक्ति को खो दिया है। अपने लिए खेद महसूस न करें दुनिया में कई अन्य पुरुष हैं
    • मुस्कान और हमेशा दिखाते हैं कि आप खुश हैं। आप उसे अपने साथ वापस आने के लिए मना सकते हैं
    • उसे दिखाओ कि उसके बिना आप बेहतर हैं
    • यदि वह वास्तव में आपसे चाहता है, तो वह सब कुछ ठीक करने के लिए करेगा उसे अपने प्यार को फिर से हासिल करने के लिए कड़ी मेहनत करनी होगी, ताकि वह समझ सके कि आप अपने जीवन में कितने महत्वपूर्ण हैं।
    • यदि इन विधियों में से कोई भी सफल नहीं है, तो एकल जीवन का आनंद लें।
    और पढ़ें ... (10)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com